छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पार्टनर का नहीं हट पाएगा आप पर से ध्यान, इन तरीकों से करें उनका मूड 'ऑन'

पार्टनर का नहीं हट पाएगा आप पर से ध्यान, इन तरीकों से करें उनका मूड 'ऑन'
Share

Kaise Banaye Partner Ka Mood: हर महिला का ख्वाब होता है उसका पार्टनर उसे दीवीनों की तरह प्यार करे और काफी रोमांटिक भी हो. लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में व्यक्ति इतना थक जाता है कि रोमांस (Romance Ke Tarike) करने का उसके पास समय ही नहीं होता. थकान और खराब लाइफस्टाइल की वजह से पुरुषों की प्यार और अट्रैक्शन को लेकर दिलचस्पी कम होने लगती है. जिससे रिलेशनशिप पर इसका खराब असर पड़ता है. लेकिन आप कुछ तरीकों को अपनाकर अपने पार्टनर के बिगड़ते या फिर बोरिंग मूड को भी रोमांटिक (Pati Ka Mood kaise Banaye) बना सकती हैं.
कैसे बनाएं पार्टनर का मूड रोमांटिक (Kaise Banaye Partner Ka Mood Romantic)
बिना वजह करें किस- किस करने पर आप अपनी भावनाओं का इजहार करते हैं. ऐसे में आप अपने पार्टनर को सुबह दिन या रात कभी भी बेवजह किस करें. अगर उन्हें ये पसंद आया तो वह भी कुछ दिनों में आपकी किस का रिप्लाई देंगे.
करें मसाज- पार्टनर का मूड रोमांटिक बनाने के लिए आप मसाज का सहारा भी ले सकती हैं. इसके लिए आप सबसे पहले हल्का-हल्का म्यूज़िक लगाकर एक-दूसरे की मसाज करें. आपको पूरी बॉडी पर मसाज करने की जरूरत नहीं है. आप सिर्फ गर्दन और पीठ की मसाज करें. ध्यान रहें कि मसाज के बाद आपका पार्टनर रिलेक्स फील करें. इससे उनका मूड बन सकता है.
खुद भी कर सकते हैं पहल- हर बार रोमांस करने में आपका पार्टनर ही पहल करें यह जरूरी नहीं है. आप भी आगे बढ़कर रोमांस की पहल कर सकती हैं. वह इंकार नहीं कर पाएंगे.
इंटीमेट बोल्ड पोज- आजकल मार्केट में कई तरह की खूहसूरत लॉन्जरी मिलती है. पति के फेवरेट कलर की लॉन्जरी पहन कर उन्हें सरप्राइज कर दें. आप चाहें तो रात में इंटीमेट बोल्ड पोज देकर भी उनका मूड रोमांटिक बना सकती हैं.

 


Share

Leave a Reply