छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस टीवी एंकर के साथ शादी के बंधन में बंधे

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस टीवी एंकर के साथ शादी के बंधन में बंधे
Share

नईदिल्ली । टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो शेयर कर दी गई है। पहले बताया गया कि बुमराह की शादी 14 या 15 मार्च को होने वाली है लेकिन 15 मार्च को दोनों की शादी हो गई है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले उन्होंने अपना नाम वापस लिया था। लेकिन बाद में साफ हुआ कि उन्होंने शादी के कारण अपना नाम वापस लिया है। बुमरार का नाम काफी लोगों के साथ जुड़ा था लेकिन उन्होंने संजना गणेशन के साथ अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू कर ली है।
भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं होंगे। अगर आप क्रिकेट और आईपीएल के फैंन हैं तो आप संजना गणेशन को अच्छे से पहचानते भी होंगे। भले आप उनका नाम न जानते हों। वे आईपीएल 2021 के दौरान खूब एंकरिंग करती हुई नजर आई थीं। संजना गणेशन वैसे तो मॉडल हैं, लेकिन उनकी पहचान स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर ज्यादा होती है। क्रिकेट के अलावा वे बैडमिंटन और फुटबॉल में भी एंकरिंग करती हुई नजर आती हैं। वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के एक शो नाइट क्लब में भी आपको नजर आई थीं, जिसमें केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान भी आए थे. इससे पहले मॉडलिंग की बात करें तो साल 2014 में वे मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंच चुकी हैं।
भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया है। जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्यक्तिगत कारणों के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है. जसप्रीत बुमराह के इस शुभ मौके पर बीसीसीआई ने उन्हें बधाई दी है।
 


Share

Leave a Reply