छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING : प्रेमिका का शव टेबल के नीचे रखकर डॉक्टर करता रहा मरीजों का इलाज, किसी को भनक तक न लगी

BIG BREAKING : प्रेमिका का शव टेबल के नीचे रखकर डॉक्टर करता रहा मरीजों का इलाज, किसी को भनक तक न लगी
Share

सतनाप्रेमिका की हत्या कर गड्ढे में दफन करने वाले डॉक्टर ने गत दिवस चौंकाने वाले राज उगले। हत्या के बाद आरोपित दो दिन तक उसका शव अपनी टेबल के नीचे ही रखकर मरीजों का इलाज करता रहा। उसने युवती का मोबाइल भी कहीं दफना दिया था।

पढ़ें : कोरोना अलर्ट : कोरोना का नया स्ट्रेन है ज्यादा खतरनाक, यदि आपको ये लक्षण दिख रहे हैं तो हो जाइये सावधान 

उसने पुलिस को बताया कि युवती का चरित्र भी ठीक नहीं था, इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। युवती लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी इससे वह परेशान हो गया और हत्या कर दी। पुलिस ने क्लीनिक से लोहे का वह सरिया भी बरामद किया है, जिससे डॉक्टर ने युवती के सिर पर वार किया था। उसके बाद दुपट्टे से गला घोंटा था।

पढ़ें : BIG BREAKING : राजधानी रायपुर में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट का शेड्यूल और टिकट दर हुआ जारी, देखें पूरी सूची 

पुलिस को आरोपित डाक्टर और युवती की अंतिम काल डिटेल मिल गई है। उसमें डॉक्टर ने युवती से सात सौ सेकंड बात की थी। पुलिस को डॉक्टर आशीष त्रिपाठी से पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड मिल गर्ठ है।

पढ़ें : BIG BREAKING : अश्लील वीडियो चैट वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

सतना के मल्लाहन टोला निवासी 24 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने चांदमारी रोड निवासी दंत चिकित्सक डॉ. आशुतोष त्रिपाठी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस पूछताछ में क्लीनिक में काम करने वाली युवती के साथ डॉक्टर के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई।  


Share

Leave a Reply