छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIRAL VIDEO : चलती कार में स्टंट दिखाते लड़की का वीडियो हुआ वरयरल

VIRAL VIDEO : चलती कार में स्टंट दिखाते लड़की का वीडियो हुआ वरयरल
Share

नई दिल्ली| फिर एक बार नया ट्रेंड चलन में आ गया है। की की चैलेंज के बाद अब कार के छत के उपर चढ़ने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पढ़ें : सेक्स रैकेट : ऑनलाइन सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार

इसी बीच इन दिनों पारुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाड़ी चलाते हुए करतब दिखा रही हैं। पारुल चलती कार ड्राइविंग सीट से बाहर निकलती हैं फिर कार की छत से होते हुए को पैंसेजर वाली सीट होते हुए कार में दाखिल होती हैं। इसके बाद वह फिर से कार ड्राइव करने लगती हैं। बताते चले कि आमतौर पर लड़कियां साड़ी पहनकर कार चलाने और करतब दिखाने में हिचकिचाती हैं।

पढ़ें : बड़ी खबर : राजधानी रायपुर में देर रात्रि दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, बलवा का मामला दर्ज 

लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुकी जिमनास्ट और मॉडल पारुल अरोरा ना सिर्फ कार चला रही हैं, बल्कि करतब भी दिखा रही हैं। उनके करतब दिखाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पारुल साड़ी पहने ही ड्राइविंग सीट से गाड़ी की छत से हुए को-पैसेंजर सीट से दाखिल होकर अच्छी खासी कार ड्राइविंग कर लेती हैं।

बड़ी खबर : शहर के मंगल बाजार क्षेत्र में पति ने पत्नी को 50 रुपयों के लिए उतारा मौत के घाट, फिर पति ने की खुदखुशी की कोशिश

हालांकि, यह उनके लिए करना बहुत ही आसान है, क्योंकि वह साड़ी पहनकर बैक फ्लिप लगा लेती हैं। पारुल के इंस्टाग्राम पर जिमनास्ट के कई वीडियो हैं, जिसे लोगों ने भी काफी पसंद किए हैं। कार स्टंट के वीडियो को पोस्ट करते समय पारुल ने अपने प्रशंसकों को एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने कहा कि आप ऐसा बिना ट्रेनिंग लिए करने की कोशिश ना करें।पारुल ने लिखा, नीचे दिए गए स्टंट को विशेषज्ञ पर्यवेक्षण के तहत उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा किया जाता है। कृपया इसे घर या कहीं और प्रयास न करें।


Share

Leave a Reply