छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 24 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 24 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 24 अप्रैल का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातक आज बहुत ही उत्साह व आत्मविश्वास से भरे हुए रहेंगे कामकाज के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मान-सम्मान की प्राप्ति तथा महालक्ष्मी की विशेष कृपा आज आपके ऊपर बनी हुई है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों के सारे काम आज शांति से पूर्ण होंगे, आत्मविश्वास की कमी से बॉस से कुछ बात करने मैं आप झिझक महसूस करेंगे जो कि मन को परेशान करेगी। धन प्राप्ति के योग बने हुए हैं।

मिथुन:

स्वभाव से मस्त रहने वाले मिथुन जातकों को काम के दौरान कुछ मुश्किलें आ सकती हैं लेकिन वह आसानी से सभी मुश्किलों को दूर करते हुए धन प्राप्ति में कामयाब होंगे। आज मां लक्ष्मी विशेष रूप से आप पर मेहरबान रहने वाली हैं।

कर्क:

कर्क राशि के जातक सभी कामों को बहुत अच्छे से मैनेज कर लेंगे धन प्राप्ति के लिए दिन बहुत अच्छा है। काफी कुछ चीजों की खरीदारी आपकी लिस्ट में है। परंतु विपरीत परिस्थितियों में अपने आप पर संयम रखें।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों के सभी काम शांति पूर्ण रूप से पूरे होते जाएंगे। बॉस की विशेष कृपा भी आप पर बनी हुई है। पैसा मिलने में कुछ रुकावट आ रही है। परंतु चिंता की कोई बात नहीं है कुछ समय बाद एक साथ काफी पैसा मिलने का योग है।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों को ऑफिस में अचानक कोई परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जिसकी वजह से उनके काम रूक जाएंगे। मन मुताबिक धन की प्राप्ति ना होने से भविष्य को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला:

तुला राशि के जातकों की आज कुछ नए पार्टनरशिप अनुबंध होने की संभावना भी नजर आ रही है। कार्यक्षेत्र के लिए उत्तम दिन है। धन प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में शुरुआती मुश्किलों के बाद सभी काम आसानी से बन जाएंगे। आपको विरोधियों से बदला लेने की प्रवृत्ति से बचना जरूरी है। उम्मीद से कम धन प्राप्ति के योग हैं।

धनु:

धनु राशि के जातक आज कुछ नया स्किल सीखने का प्रयास करेंगे। जिससे उनकी कार्य क्षमता और बेहतर हो जाएगी। धन प्राप्ति के अवसर बन रहे हैं परंतु खर्चों पर नियंत्रण जरूरी है।

मकर:

मकर राशि के जातक आज सभी पुराने रूके हुए कामों को पूरा करने पर ध्यान देंगे। उधार दिया हुआ पैसा भी मिलने का योग बन रहा है। पैसे को निवेश करते समय सावधानी रखना जरूरी है।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक कार्यक्षेत्र में विशेष पराक्रम द्वारा सभी कामों को अच्छी तरह से पूर्ण करने में कामयाब रहेंगे। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परंतु खर्चे लगातार आपके लिए चिंता का विषय बने हुए हैं।

मीन:

मीन राशि के जातक कार्यक्षेत्र में कोई भी बड़ा डिसीजन लेते समय बहुत सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र जो भी प्रयास करेंगे, उनका फल धन प्राप्ति के रूप में तुरंत मिलेगा। कुछ नए निवेश पर धन खर्च करेंगे जो आय का साधन बनेगा।

 


Share

Leave a Reply