छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दो नाबालिग सहेलियों ने रचाई आपस में शादी, एक बनी पति तो दूसरी पत्नी

 दो नाबालिग सहेलियों ने रचाई आपस में शादी, एक बनी पति तो दूसरी पत्नी
Share

धनबाद। झारखंड के धनबाद से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां दो नाबालिग सहेलियों ने आपस में मंदिर जाकर शादी रचा ली और परिवार से अलग रहने का फैसला कर लिया।
 
 
लेस्बियन कपल में एक की उम्र 14 साल है तो दूसरी 13 साल की है। इस वजह से पुलिस ने इन दोनों को फिलहाल बालिग होने तक अपने-अपने परिवार के पास रहने को भेज दिया है। 
 

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार- दोनों नाबालिग लड़कियां धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। इनमें एक 14 वर्षीय लड़की अपने को प्रेमी बता रही है। वो लड़कों जैसे हेयर स्टाइल और कपड़े पहनती है जबकि 13 साल की दूसरी लड़की अन्य लड़कियों की तरह काफी सौम्य और सरल स्वभाव की है।
 

बचपन से है दोनों को एक दूसरे से प्यार-
इस लेस्बियन कपल में पति बनी लड़की के अनुसार वो दोनों बचपन से ही एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। वो दोनों एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह सकती हैं। लड़की ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर से भागकर एक मंदिर में जाकर एक दूसरे से शादी रचा ली, और पास में ही एक झोपड़ी में रहने लगीं।
 
 
इस बीच दोनों ने अपने एक दोस्त से भी मदद लेनी चाही, लेकिन ऐसा मामला देख उसने उनकी मदद करने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों अपने घर वापस आ गईं। 13 वर्षीय लड़की की मां ने अपनी बेटी की मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र देखा। तब मामले का खुलासा हुआ और दोनों परिवार के लोग इनको लेकर सरायढेला थाना पहुंचे। जहां से पुलिस ने इन्हें धनबाद महिला थाने के हवाले कर दिया।

एक शर्त-
पति बनी लड़की ने कहा, ’अभी हम दोनों नाबालिग हैं। जब हम बालिग हो जाएंगे तो अपनी पत्नी को उसके घर से ले आएंगे और अपने साथ ही रखेंगे। मैं उसे इतना प्यार दूंगा कि फिर दोबारा कभी पुलिस थाना का मुंह नहीं देखना पड़ेगा। इस बीच यदि उसके साथ उसके घर वालों ने कोई ज्यादती की तो मैं उसी वक्त उसे अपने साथ ले जाऊंगा। इसी शर्त के साथ हम अपने-अपने परिवार के पास बालिग होने तक के लिए लौट रहे हैं।’ वहीं पत्नी बनी लड़की ने कहा, ’मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो मेरा पति है और मैं उसकी पत्नी, लेकिन अभी हम नाबालिग हैं। इसलिए फिलहाल हम अपने परिवार के पास जा रहे हैं। बालिग होने पर उसके साथ चली जाउंगी।

Share

Leave a Reply