छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जल्द आने वाला है WhatsApp Web में भी ऑडियो-वीडियो कॉलिंग वाला फीचर

जल्द आने वाला है WhatsApp Web में भी ऑडियो-वीडियो कॉलिंग वाला फीचर
Share

WhatsApp अपने यूजर्स की जरूरत को देखते हुए नए-नए फीचर्स लेकर आ रहा है. हाल में व्हाट्सऐप ने कई नए फीचर्स और अपडेट किए हैं. अब कंपनी मोबाइल वर्जन WhatsApp वाले फीचर्स WhatsApp Web में भी शुरु करने जा रही है. व्हाट्सऐप मोबाइल की तरह अब WhatsApp Web में ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का फीचर शामिल होने वाला है. जल्द ही इस फीचर को यूजर्स के लिए शुरु कर दिया जाएगा.


WABetainfo ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फिलहाल WhatsApp beta टेस्टर्स को WhatsApp Web में कॉलिंग का फीचर दिया जा रहा है. जिसे आने वाले समय में सभी यूजर्स के लिए भी जारी किया जाएगा. रिपोर्ट की मानें तो WhatsApp ने अपने कुछ यूजर्स को टेस्टिंग के तौर पर WhatsApp Web में कॉलिंग फीचर दिया है. इस फीचर पर काफी लंबे वक्त से काम चल रहा था जिसे अब पूरी तरह से तैयार किया जा चुका है. WhatsApp मोबाइल की तरह ही WhatsApp Web के चैट हेडर में Voice और Video कॉल का ऑप्शन है. जब कॉल आएगा तो WhatsApp Web में एक नया विंडो पॉप अप होगा. यूजर्स कॉल को ऐक्सेप्ट या रिजेक्ट भी कर सकते हैं.


अगर आप WhatsApp Web से कॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए भी एक पॉप अप मिलेगा, जिसमें कॉलिंग का ऑप्शन्स होगा. वहीं व्हाट्सऐप मोबाइल के वीडियो कॉलिंग की तरह व्हाट्सऐप वेब में भी आपको वीडियो को ऑफ, वॉयस म्यूट और रिजेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा. इस नए फीचर के जुड़ने के बाद खास बात ये है कि WhatsApp Web में कॉलिंग के वक्त भी आप मेन वॉट्सऐप इंटरफेस पर चैटिंग कर सकते हैं. कॉलिंग के लिए एक अलग पॉप अप विंडो ओपन होगी. हालांकि ये साफ नहीं है कि इसमें ग्रुप कॉलिंग का फीचर मिलेगा या नहीं.


ऐसे में अगर आप WhatsApp beta टेस्टर हैं तो इस फीचर के बारे में आपको पता होगा, लेकिन बाकी लोगों को इस फीचर के WhatsApp वेब बिल्ड में आने तक का इंतजार करना होगा.

 


Share

Leave a Reply