छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: शादी से पहले दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव तो दुल्हन ने अस्पताल पहुंच आईसीयू में ही रचाई शादी

 बड़ी खबर: शादी से पहले दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव तो दुल्हन ने अस्पताल पहुंच आईसीयू में ही रचाई शादी
Share

वाशिंगटन। कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। दुनिया भर में कई लोग इससे संक्रमित हुए और कइयों ने जान गवां दी। इसी बीच कई ऐसी खबरें भी आईं जिसमें मनुष्य के प्रेम और समर्पण को कोरोना पर हावी देखा गया। ऐसा ही एक वाक्या अमेरिका में हुआ। जहां एक कोविड-19 पॉजिटिव शख्स ने अस्पताल के आईसीयू में ही अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली। 
 
 
बता दें कि शादी से कुछ ही वक्त पहले लड़का कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया और आईसीयू पहुंच गया, लेकिन शादी का इरादा नहीं बदला।टेक्सास के कार्लोस मुनिज़, सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। एक मैग्जीन के अनुसार, फिर भी उन्होंने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे शादी की। कपल ने 11 अगस्त यानी मंगलवार को एक समारोह में आई डू कहा।
 
 
अस्पताल की शादी में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। 41 वर्षीय कार्लोस ने ग्रेस से शादी की और दोनों पति-पत्नी बन गए। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि शादी की पूरी तैयारी अस्पताल वालों ने की। मौके पर अस्पताल से सभी डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और बाकी कर्मचारी मौजूद थे।
 

बता दें कि दोनों के नजदीकी फैमिली मेंबर्स शादी में शामिल हुए। जो नहीं आ पाए उनके लिए लाइव स्ट्रीमिंग की गई। कार्लोस की नर्स ने बताया कि ये शादी उनके और उनके अस्पताल के लिए बड़े मायने रखती है। इस शादी ने बताया कि कोरोना प्यार करने वालों को नहीं रोक सकता।
 
 
अभी कार्लोस रिच्र कर रहे हैं। यहां तक कि वो सांस भी खुद से ले पा रहे हैं। डॉक्टर्स और नर्सेज का कहना है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। तो देखा आपने कोरोना जहां एक तरफ कोरोना हमें तोड़ रहा है, वही कार्लोज और ग्रेस जैसे लोग भी हैं जिनकी मोहब्बतें लोगों को प्रोत्साहित करती हैं।

Share

Leave a Reply