छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
एक सेकेंड में बदल गया उर्फी जावेद का अंदाज, छोटे कपड़ों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

एक सेकेंड में बदल गया उर्फी जावेद का अंदाज, छोटे कपड़ों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपने प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। एक ओर जहां उर्फी के फोटोज-वीडियोज फैन्स को खूब पसंद आते हैं तो वहीं दूसरी ओर वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी जावेद का एक इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में हैं। इस वीडियो को उर्फी के फैन्स तेजी से शेयर कर रहे हैं।
उर्फी का स्टाइलिश अवतार
दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये एक ट्रांजीशन वीडियो है, जिस में वीडियो में उर्फी पहले एक ओवरसाइज टीशर्ट पहने नजर आती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड म्यूजिक की एक बीट पर उर्फी के कपड़े बदल जाते हैं। वीडियो के दूसरे हिस्से में उर्फी शॉर्ट डिवाइडिड स्कर्ट के साथ व्हाइट ब्रा टॉप में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।
 

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो के हिन्दी संस्करण का ट्रेलर हुआ जारी, यह फिल्म आ रही है इस दिनाकं में ....

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो के हिन्दी संस्करण का ट्रेलर हुआ जारी, यह फिल्म आ रही है इस दिनाकं में ....

दक्षिण भारतीय सिनेमा ही नहीं, बल्कि पुष्पा : द राइज की सफलता ने अल्लू अर्जुन को हिन्दी पट्टी में भी लोकप्रिय चेहरा बना दिया है। यह फिल्म 17 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हुई थी। हाल में खबर आई थी कि अल्लू की एक और सुपरहिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिन्दी संस्करण टीवी पर आएगा। अब मेकर्स ने इस फिल्म का हिन्दी ट्रेलर रिलीज कर दिया है।


गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने सोशल मीडिया इस फिल्म का हिन्दी ट्रेलर शेयर किया है। गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने ट्विटर पोस्ट में लिखा, फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ट्रेलर जारी। अब यह फिल्म इस वैलेंटाइन वीक में 13 फरवरी को आ रही है केवल ढिंचक टीवी पर, जोकि गोल्डमाइन का एक वेंचर है। इससे पहले कहा गया था कि फिल्म 6 फरवरी को ढिंचक टीवी चैनल पर रिलीज होगी। उम्मीद है कि फिल्म को वैलेंटाइन वीक में अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।


ट्रेलर में अल्लू का अलग ही स्वैग देखने को मिला है। इसमें वह कहते हुए दिखे कि उनके द्वारा जो भी किया जाता है, वो हिट हो जाता है। आम इंसान की तरह रोजमर्रा की जिंदगी में उन्हें संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में उनके अपोजिट भूमिका में पूजा हेगड़े दिखी हैं। स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। अल्लू पूजा के साथ थिरकते हुए दिखे। अभिनेत्री तब्बू के साथ भी उनकी इमोशनल बॉन्डिंग दिखी।
ट्रेलर को इस तरह से काटा गया है कि फिल्म की कहानी के बारे में खास जानकारी नहीं मिलती है। हालांकि इसमें प्यार, इमोशन और एक्शन सबकुछ देखने को मिला। अल्लू और पूजा की जोड़ी ने अपने अभिनय से रिझाने की कोशिश की है।


अल्लू की यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि रिलीज होते ही यह ब्लॉकबस्टर बन गई। यह 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। वर्तमान में इस फिल्म का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर हो रहा है। फिल्म में पूजा के अलावा समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण भी फिल्म में दिखे हैं।


त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने रिलीज होकर बड़ा धमाका किया था। फिल्म की कहानी अल्लू के किरदार बंटू के इर्दगिर्द घूमती है, जो लगातार अपने पिता द्वारा तिरस्कृत होते हुए बड़ा होता है और अपने असली माता-पिता की खोज में लगा रहता है। अंत में बंटू को पता चल जाता है कि उसके असली पिता एक बहुत बड़े व्यापारी हैं, जो वैकुंठपुरमलो नाम के एक आलीशान घर में रह रहे होते हैं।


अला वैकुंठपुरमलो की हिन्दी रीमेक पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म की हिन्दी रीमेक का शीर्षक शहजादा रखा गया है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।
 

VIRAL VIDEO : खूंखार भालू के सामने महिला ने फेका 3 साल की बच्ची को, फिर हुआ कुछ ऐसा की लोग हो गए हैरान, देखें विडियो

VIRAL VIDEO : खूंखार भालू के सामने महिला ने फेका 3 साल की बच्ची को, फिर हुआ कुछ ऐसा की लोग हो गए हैरान, देखें विडियो

हर दिन कई ऐसे वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए जाते हैं, जो काफी आश्चर्यचकित कर जाते हैं. इन वीडियो को देख लोग हैरान रह जाते हैं कि आखिर ऐसा क्यूं किया. अब एक महिला का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी 3 साल की छोटी बच्ची को जू में मौजूद भालू के बाड़े में फेक देती है. जिसने भी महिला को ऐसा करते देखा हैरान रह गया. यह घटना उज्बेकिस्तान ताशकंद की बताई जा रही है. अब हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर महिला के खिलाफ जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर जिसने भी यह वीडियो देखा सन्न रह गया.

महिला ने बच्ची को भालू के पास फेंका
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक रेलिंग के पास खड़ी हो जाती है. और करीब 16 फीट नीचे भालू के बाड़े में 3 साल की बच्ची को गिरा देती है. कई लोग असहाय होकर महिला को देखते रहे. कुछ ने महिला को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उसने घटना को अंजाम दे दिया. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि भालू हालांकि बच्ची को कुछ नुकसान नहीं पहुंचाता है और वहां से हट जाता है. कुछ देर बाद कई सुरक्षाकर्मी भालू के बाड़े में जाते हैं और बच्ची को बचाते हैं.

हैरान कर रही महिला की ये हरकत
इस वीडियो को प्रेस टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर कर लिखा गया है, “सीसीटीवी दिखा रहा है कि महिला अपनी बच्ची को भालू के बाड़े में फेंक रही है. हालांकि, भालू ने बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. लेकिन बच्ची को कुछ चोटें आईं हैं और अस्पताल में उसका इलाक किया जा रहा है. महिला ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं.

 

BIG BREAKING : बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

BIG BREAKING : बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली | हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रमेश देव का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके बेटे फिल्म मेकर अभिनय देव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दी. बता दें, रमेश देव 93 वर्ष के थे. अभिनय देव ने बताया, ‘बुधवार की रात लगभग 8.30 बजे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. वह 93 वर्ष के थे.’

रमेश देव अपने करियर में कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते थे. उन्होंने 1962 की फिल्म ‘आरती’ में एक खलनायक की भूमिका निभाकर फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की थी. उसके बाद, प्रसिद्ध अभिनेता ने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा और हेमा मालिनी-धर्मेंद्र जैसे सितारों के साथ यादगार भूमिकाएं निभाईं. उनके नाम पर कई लोकप्रिय फिल्में हैं, जिनमें ‘आनंद’, ‘आप की कसम’ और ‘मेरे अपने’ और ‘ड्रीम गर्ल’ शामिल हैं.

रमेश देव के हैं दो बेटे अजिंक्य और अभिनय
रमेश देव के परिवार में उनकी पत्नी सीमा देव, पुत्र अजिंक्य देव और अभिनय देव हैं, जिन्हें “दिल्ली बेली” और “फोर्स” जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. अजिंक्य हिंदी और मराठी फिल्म उद्योगों में एक प्रसिद्ध अभिनेता भी हैं.

2018 में मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में अभिनय देव ने अपने पिता को लेकर कहा था, ‘मैं अपने जैसे माता-पिता को पाकर बहुत धन्य महसूस करता हूं, जो न केवल प्रेरणा देने वाले सार्वजनिक व्यक्ति हैं, बल्कि हमें सही मूल्यों के लिए प्रेरित करते हैं. मुझे मेरे पिता द्वारा लॉन्च नहीं किया गया था, यह कभी भी एक विकल्प नहीं था. मुझे पहले ही बता दिया गया था कि मुझे हर मौके के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी होगी और मैं इसके लिए खुश हूं.”

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फोटोग्राफर्स पोज देने उतारी जैकेट , खूब वायरल हो रहा विडियो

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फोटोग्राफर्स पोज देने उतारी जैकेट , खूब वायरल हो रहा विडियो

ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा मशहूर रहती है। राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैंअपने पहनावे को लेकर भी राखी अक्सर फैन्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। 

इसी कड़ी में राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फोटोग्राफर्स के सामने पोज करने के लिए अपनी जैकेट को उतारती हैं और जीन्स शॉर्ट्स में कयामत बरपाती दिख रही हैं 

बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगी सलमान की भांजी अलीजेह

बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगी सलमान की भांजी अलीजेह

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने बॉलीवुड में एंट्री अभी की नहीं है, लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि अलीजेह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं और उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने की जिम्मेदारी उनके मामा सलमान ने ली है। अब अलीजेह की पहली फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लॉकबस्टर थाई फिल्म बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से 21 साल की अलीजेह बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सौमेंद्र पाधी, जिन्हें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज जामताड़ा: सबका नंबर आएगा को निर्देशित करने के लिए जाना जाता है, वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। अगले महीने इसके प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा और साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान, अलीजेह पर पूरी नजर रख रहे हैं। कैमरे का सामना करने के लिए जिस तरह से अलीजेह ने खुद को तैयार किया है, वह देख सलमान उनसे बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने अपनी ड्रामा और एक्टिंग की क्लासेज पूरी कर ली हैं और वह मुंबई फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने किरदार की तैयारी के लिए वर्कशॉप में हिस्सा लेने वाली हैं। अलीजेह के अलावा फिल्म में कई नए युवा चेहरे अहम भूमिका में दिखेंगे।

बैड जीनियस 2017 में रिलीज हुई थी, जिसे दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिला था। यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली थाई फिल्म बनी थी। पहले नीरज पांडे इस फिल्म के हिंदी रीमेक को निर्देशित करने वाले थे, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी।
इससे पहले चर्चा थी कि अलीजेह सलमान के दोस्त और फिल्ममेकर सूरज बडज़ात्या की अगली फिल्म से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के साथ उनकी जोड़ी बनने वाली थी। फिर खबर आई कि अलीजेह इससे बाहर हो गई हैं। इसके बाद यह चर्चा थी कि सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक रोमांटिक फिल्म से अलीजेह को बॉलीवुड में ब्रेक दे रहे हैं। हालांकि, अब एक नई फिल्म उनका नाम जुड़ रहा है।

अलीजेह, सलमान खान की बहन अलवीरा और अभिनेता से निर्माता बने अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। वह तब सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्होंने अपनी आंटी सीमा खान की कपड़ों के लिए लहंगे में रैंप वॉक किया था। अलीजेह हमेशा से ही एक अभिनेत्री बनने का सपना देखती आई हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। बॉलीवुड में आने के लिए अपनी तैयारी के रूप में उन्होंने कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग ली थी।

उर्फी जावेद संग सेल्फी लेने पहुंचा 'गुटखा लवर', सटने की कोशिश की तो चिल्ला पड़े फोटोग्राफर्स, फिर जो हुआ ....

उर्फी जावेद संग सेल्फी लेने पहुंचा 'गुटखा लवर', सटने की कोशिश की तो चिल्ला पड़े फोटोग्राफर्स, फिर जो हुआ ....

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद यूं तो अपने आउटफिट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद वह इस घटना की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। उर्फी जावेद हमेशा की तरह अपने अतरंगी कपड़ों में पापाराजी के सामने खड़ी फोटो खिंचवा रही थीं और तभी कहीं से उनका एक क्रेजी फैन उनके साथ सेल्फी लेने चला आया। ये शख्स बिना परमिशन लिए सीधा उर्फी के करीब चला गया और उनके साथ सेल्फी लेने लगा।
उर्फी के सामने गुटखा थूककर ली सेल्फी
उर्फी जावेद इससे पहले कि कुछ समझ पातीं, ये उनके करीब आने लगा और शख्स को ऐसा करते देखकर पापाराजी चिल्लाए, 'ए गुटखा लवर... थोड़ा आराम से।' असल में उर्फी के साथ फोटो लेने आया ये शख्स गुटखा चबा रहा था और उसके मुंह में गुटखा भरा हुआ था। सेल्फी लेने से ठीक पहले उसने उर्फी जावेद के सामने ही सड़क पर मुंह में भरा गुटखा थूक दिया।
'गुटखा लवर' ने कई बार बोला सॉरी
फोटोग्राफर्स द्वारा टोके जाने और सेल्फी लेने के बाद उर्फी जावेद के पास खड़े इस इंसान ने पापाराजी को कई बार सॉरी बोला। इसके बाद फोटोग्राफर्स ने उस शख्स से कहा कि कोई बात नहीं। एक बार और थूक दो। इस पर उसने सड़क किनारे एक बार और गुटखा थूक दिया और वहां से चलता बना। उर्फी जावेद के साथ हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
कैसा था उर्फी जावेद का रिएक्शन?
जहां तक इस पूरी घटना पर उर्फी जावेद के रिएक्शन की बात है तो वह बस वहां खड़ी हंसती जा रही थीं। उर्फी जावेद के लिए उनकी हंसी रोकना मुश्किल हो रहा था। इतना ही नहीं इसके बाद भी जब फोटोग्राफर्स उर्फी जावेद से मिले तो उन्होंने गुटखा थूकने वाले शख्स का जिक्र कर दिया जिसके बाद उर्फी जावेद फिर एक बार खिलखिला कर हंस पड़ीं।
देखे विडियो

 

VIDEO : बॉयफ्रेंड को लेकर टेंशन में हैं आम्रपाली दुबे

VIDEO : बॉयफ्रेंड को लेकर टेंशन में हैं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को सिनेमा जगत में यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. वो अपने डांस, एक्सप्रेशन्स और अदायगी से लाखों दिलों की धड़कन पर राज करती हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अपने सभी अपडेट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड को लेकर चिंता जता रही हैं और वीडियो में खूब गालियां दे रही हैं.

 

आम्रपाली को बॉयफ्रेंड पर नहीं है भरोसा

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अपना जो वीडियो शेयर किया है. दरअसल वो एक रील वीडियो है. जिसमें एक्ट्रेस लिपसिंक कर रही हैं. वीडियो में वो कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि ‘हमको अपने पति को लेकर उतना नहीं सोचते हैं. उतना भरोसा है उन पर, लेकिन हमको अपने बॉयफ्रेंड से डर लगता है. वह भरोसे के लायक नहीं है.’ वीडियो के अंत में तो वो बॉयफ्रेंड को जमकर गालियां भी सुनाती हैं. उनके वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर भोजपुरी के कई स्टार्स तक ने जमकर कमेंट्स किए हैं.

लोगों ने किए यहाँ कमेंट्स

आम्रपाली ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘छुछुंदर की प्रेम कहानी.’ एक्ट्रेस के वीडियो और कैप्शन पर प्रवेश लाल यादव ने रिएक्ट करते हुए रोने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं, कनक पांडे का शॉकिंग रिएक्शन देखने के लिए मिला है. उन्होंने लिखा, ‘ओह… गॉड’. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने लिखा, ‘सही है…’. अब अगर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक यूजर ने लिखा, ‘लल्लन टॉप वीडियो.’ दूसरे ने लिखा, ‘बॉयफ्रेंड का नाम तो बता दो मैडम जी पति तो आपको सब जानते हैं कि निरहुआ है बॉयफ्रेंड तो बता दो कौन है’. इसके अलावा कुछ ने उनके वीडियो सुपर भी बताया है. इनके वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


निरहुआ – आम्रपाली की है हिट जोड़ी
आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी रील कैमिस्ट्री को फैंस तो पसंद करते ही हैं और रियल में भी लोगों को ये साथ में खूब भाते हैं. दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने भी ‘निरहुआ हिंदु्स्तानी’ से 2014 में अपने भोजपुरिया करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके साथ निरहुआ ने ही लीड रोल प्ले किया था. इन्हें एक साथ फिल्म ‘रोमियो राजा’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की दोनों किस्तें,’बेटा’, ‘राम लखन’ और ‘सिपाही’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

 

Pushpa The Rise: पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बनाया रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Pushpa The Rise: पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बनाया रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता अब केवल साउथ तक सीमित नहीं है। वह बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो चुके हैं। पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद देशभर में अल्लू ने अपनी सफलता का परचम लहराया है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने छठे हफ्ते में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का भी एक खास रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बावजूद अपने छठे हफ्ते में पुष्पा ने हिंदी में 6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि बाहुबली 2 ने अपने छठे हफ्ते में 5.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने सातवें हफ्ते में भारत में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। किसी भी तेलुगु फिल्म के लिए बॉलीवुड बाजार में यह उपलब्धि हासिल करना एक बड़ा रिकॉर्ड है।

रजनीकांत और प्रभास दो ऐसे सितारे हैं, जिनकी फिल्मों ने हिंदी में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है। अब अल्लू भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। 100 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पुष्पा का हिंदी वर्जन 2021 की टॉप 3 हिंदी फिल्मों में शामिल हो चुका है। बॉलीवुड के लिए पुष्पा एक सरप्राइज के तौर पर उभरी है। 10 दिनों में फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस से 37 करोड़ रुपये से अधिक जमा कर लिए थे।

अल्लू अपनी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। उनके पिता अल्लू अरविंद जाने-माने तेलुगु फिल्म निर्देशक हैं। अल्लू गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं।
दक्षिण भारतीय फिल्मों की बात करें तो पुष्पा दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये पार करने वाली सातवीं फिल्म बन चुकी है।

इससे पहले रोबोट, बाहुबली, बाहुबली 2, कबाली, 2.0 और साहो ने यह आंकड़ा पार किया है। फिलहाल 11 फरवरी को फिल्म बधाई दो की रिलीज से पहले तक सिनेमाघरों में पुष्पा आराम से दौड़ सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो आने वाले 10 दिनों में फिल्म और 3 से 4 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है।

पुष्पा में अल्लू एक भयानक चंदन तस्कर पुष्पा राज के रूप में दिखे हैं। इसकी कहानी आंध्र प्रदेश की पहाडिय़ों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अल्लू और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम स्टार फहाद फासिल विलेन बने हैं। अब फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।  

 

पुष्पा द राइज : पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन नहीं, महेश बाबू थे मेकर्स की पहली पसंद

पुष्पा द राइज : पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन नहीं, महेश बाबू थे मेकर्स की पहली पसंद

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा: द राइज को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हर कोई उनके अंदाज की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए अल्लू पहली पसंद नहीं थे। ताजा रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा के लिए अल्लू नहीं, बल्कि साउथ के एक और दिग्गज अभिनेता महेश बाबू पहली पसंद थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा के निर्देशक सुकुमार की पहली पसंद महेश थे। सूत्र की मानें तो निर्देशक सुकुमार तेलुगु सुपरस्टार महेश को इस फिल्म में शामिल करने के इच्छुक थे। कहा जाता है कि उन्होंने अभिनेता महेश को एक से अधिक बार इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था। इसका मतलब है कि अल्लू को बाद में इस फिल्म का ऑफर दिया गया। पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

एक सूत्र ने बताया, हालांकि, महेश ने एंटी सोशल कैरेक्टर नहीं निभाने का अपने करियर में संकल्प लिया है। उन्हें पुष्पा की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। लेकिन उन्हें नहीं लगा कि वह इस भूमिका के लिए परफेक्ट हैं, क्योंकि वह असामाजिक किरदार निभाने में विश्वास नहीं रखते थे। जब महेश के खाते से यह फिल्म बाहर हुई, तो अल्लू ने मौके को भुनाते हुए अपने अभिनय का जबरदस्त रंग जमाया।

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही वह कीर्तिमान बना लिया, जो 2021 में कोई फिल्म नहीं कर पाई। अल्लू की पुष्पा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2021 का सबसे बड़ा ओपनिंग डे अपने नाम किया था। यहां तक कि फिल्म ने मास्टर और स्पाइडर मैन को भी पछाड़ दिया था। पुष्पा का ओपनिंग डे का कलेक्शन 52.50 करोड़ रुपये है। इस फिल्म का कुल बजट 200-250 करोड़ रुपये का है।

पुष्पा में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। फिल्म में रश्मिका के किरदार का नाम श्रीवल्ली है। फिल्म के जरिए अल्लू और रश्मिका पहली बार साथ आए हैं। रश्मिका की यह पहली फिल्म है, जो सीधे हिन्दी दर्शकों के बीच आई। फिल्म की कहानी चंदन की लकडिय़ों की तस्करी से जुड़ा है। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिन्दी सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई है।

भारत एने नेनु और महर्षि फेम महेश इन दिनों अपनी फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल हाल ही में दुबई में खत्म हुआ है। वह बायोग्राफिकल एक्शन फिल्म मेजर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से वह बतौर निर्माता जुड़े हैं। अदिवी शेष इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 2008 में हुए मुंबई हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है।

 

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के विनर बनते ही फैंस ने मनाया जश्न, इस वजह से दोगुनी हुई खुशी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के विनर बनते ही फैंस ने मनाया जश्न, इस वजह से दोगुनी हुई खुशी

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। विनर की ट्रॉफी के साथ ही साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को 40 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के फैंस जश्न मनाने में जुट चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश ने फिनाले की रेस में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को पटखनी दी है। बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश ने शानदार गेम प्लानिंग के साथ लोगों का दिल जीत लिया था। शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश ने इस शो के दर्शकों को खूब एंटरटेन करने की कोशिश की और उनकी ये कोशिश आज रंग लाई है।
फैंस मना रहे हैं जश्न
बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ ही तेजस्वी प्रकाश के खाते में अब नागिन 6 (Naagin 6) का लीड रोल भी है। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश के फैंस की खुशी देखते ही बन रही हैं।सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने अंदाज में तेजस्वी प्रकाश को बधाई देने में जुटे हुए हैं। लोग तेजस्वी प्रकाश की जर्नी को याद करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही लोग ऐसा भी लिख रहे हैं कि अब तेजस्वी प्रकाश के दोनों हाथों में लड्डू है।
प्रतीक के फैंस हुए निराश
एक ओर जहां तेजस्वी प्रकाश के फैंस खुशियां मना रहे हैं। वहीं प्रतीक सहजपाल के फैंस काफी निराश हैं। प्रतीक के फैंस यही मानकर चल रहे थे कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी उनके नाम ही होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में प्रतीक सहजपाल के फैंस बिग बॉस 15 के मेकर्स को लगातार खरी खोटी सुनाने में जुटे हुए हैं। लोगों का कहना है कि मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को शो का विनर बनाकर गलत फैसला लिया है।

 

मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा की फोटोज इंस्टाग्राम पर बरपा रही कहर, देखे तस्वीरे...

मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा की फोटोज इंस्टाग्राम पर बरपा रही कहर, देखे तस्वीरे...

भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम में शेयर किया है जो वायरल हो रही है इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है।

दरअसल, नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस ने गोवा में समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड अदाएं दिखाई है और इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में नेहा शर्मा की सिजलिंग अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, कमेंट्स में वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


नेहा शर्मा का यह फोटोशूट कुछ समय पहले का है, उनकी बहन एक्ट्रेस आयशा शर्मा भी इस फोटोशूट में थीं, इस वीड‍ियो से पहले आयशा के साथ अपनी फोटोज साझा कर चुकी हैं।
 

सुरभि चंदना ने नागिन 6 एपिसोड शेयर किया अपना लुक, आदि नागिन के रूप बिखेरा जलवा , देखे तस्वीरे

सुरभि चंदना ने नागिन 6 एपिसोड शेयर किया अपना लुक, आदि नागिन के रूप बिखेरा जलवा , देखे तस्वीरे

आदि नागिन के रूप में सुरभि चंदना का जलवा एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, 'आदि नागिन का वार सुरभि चंदना ने बसंत पंचमी स्पेशल एपिसोड के लिए आदि नागिन के रूप में अपना लुक दिखाया बसंत पंचमी स्पेशल एपिसोड में दर्शक पुरानी नागिन सुरभि चंदना, अदा खान, अनीता हसनंदानी और कृष्णा मुखर्जी को एक फ्रेम में देख पाएंगे. सुरभि चंदना ने नागिन 6 एपिसोड के लिए शेयर किया अपना लुक रेड और गोल्डन कलर की ड्रेस में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सुरभि चंदना नई तस्वीरों में धमाल मचाती दिख रही हैं उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स, मांटिका और ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को और बेहतर बनाने का फैसला किया। सुरभि चंदना अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं सुरभि ने फोटोशूट के लिए अपने बालों को खुला छोड़ा था। नए पोस्ट में सुरभि चंदना बेहद खूबसूरत लग रही हैं आदि नागिन के रूप में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बसंत पंचमी स्पेशल एपिसोड 5-6 फरवरी को टेलीकास्ट होगा। आदि नागिन के रूप में सुरभि चंदना शब्दों से परे आश्चर्यजनक है|

Radhey shyam : फैंस का इंतजार खत्म , प्रभास की फिल्म राधे श्याम का दो रिलीज डेट जारी

Radhey shyam : फैंस का इंतजार खत्म , प्रभास की फिल्म राधे श्याम का दो रिलीज डेट जारी

प्रभास राधे श्याम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। राधे श्याम 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण रिलीज टल गई। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट आरआरआर की रिलीज पर निर्भर होगी। कोरोना के कारण आरआरआर की दो नई वैकल्पिक रिलीज डेट जारी हुई है। फिल्म 18 मार्च या 28 अप्रैल को आएगी। इन दोनों डेट्स में से खाली स्लॉट में राधे श्याम को सिनेमाघरों में उतारा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की राधे श्याम 18 मार्च या 28 अप्रैल को आएगी। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आरआरआर कब रिलीज होगी। यदि आरआरआर 18 मार्च को आएगी, तो राधे श्याम के लिए 28 अप्रैल की स्लॉट खाली होगी। अनिश्चितता भरे माहौल को देखते हुए आरआरआर की टीम ने दो रिलीज डेट जारी किए हैं। राधे श्याम के मेकर्स भी चाहते हैं कि उनकी फिल्म का आरआरआर से क्लैश ना हो।

एक सूत्र ने बताया, प्रभास की दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक तेलुगु फिल्म राधे श्याम में उन्होंने श्याम की भूमिका निभाई है और दूसरी हिन्दी फिल्म आदिपुरुष में उन्होंने राम का किरदार अदा किया है। राम और श्याम दोनों ही सिनेमाघरों में जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। सूत्र का कहना है कि प्रभास आरआरआर की रिलीज को लेकर अपने दोस्त एसएस राजामौली से संपर्क में हैं, ताकि राधे श्याम खाली स्लॉट को भर सके।

काफी समय बाद प्रभास एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार प्रभास और पूजा हेगड़े एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। राधा कृष्ण कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। ट्रेलर में प्रभास एक ज्योतिष के किरदार में नजर आए, जो पूजा के प्यार में पड़ा हुआ है। अब दर्शकों को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आएंगे। इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर बनाया है। फिल्म में प्रभास के कपड़ों पर लगभग छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की प्रेम कहानी 1970 के दशक की है। यह बड़े बजट की फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा।

राधे श्याम का कई हिन्दी फिल्मों से क्लैश होगा। यदि राधे श्याम होली के मौके पर 18 मार्च को आती है, तो इसका रणबीर कपूर की शमशेरा और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से टक्कर होगा। दोनों फिल्में भी 18 मार्च को आएंगी। वहीं, अगर राधे श्याम 28 अप्रैल को आएगी, तो इसका टक्कर होरोपंती 2 और रनवे 34 से होने वाला है। ये दोनों फिल्में 29 अप्रैल को रिलीज होंगी।


पुष्पा के बाद अब फिर फैंस होंगे सामंथा रुथ प्रभु के दीवाने,  इस फिल्म में कर सकती है आइटम सॉन्ग डांस

पुष्पा के बाद अब फिर फैंस होंगे सामंथा रुथ प्रभु के दीवाने, इस फिल्म में कर सकती है आइटम सॉन्ग डांस

दक्षिण भारत की ख्यातनाम अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों जहाँ अपनी वैवाहिक जिन्दगी में आए बिखराव को लेकर चर्चाओं में हैं, वहीं दूसरी ओर वे पुष्पा: द राइज के अपने करियर के पहले आइटम नम्बर को लेकर भी खासी चर्चा पा रही हैं। कहा जा रहा है कि यह गीत पुष्पा: द राइज की सफलता में वही भूमिका निभा रहा है जो कभी शाहरुख की रईस में सनी लियोन के गीत लैला मैं लैला ने निभायी थी।

पुष्पा : द राइज में सामंथा के सफल आइटम नम्बर के बाद अब दक्षिण का हर निर्माता निर्देशक चाहता है कि उनकी फिल्म में सामंथा का आइटम नंबर हो। हर निर्माता सामंथा को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहता है। निर्माताओं को लगता है कि अगर सामंथा उनकी फिल्म में भी आइटम डांस कर देंगी तो उनकी फिल्म के सफल होने की सम्भावना बढ़ जाएंगी। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, विजय देवरकोंडा की अपकमिंग पहली हिन्दी फिल्म लाइगर के लिए भी सामंथा को अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक पुरी जगन्नाथ इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को रिलीज करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। निर्माताओं को लगता है कि फिल्म में एक धमाकेदार डांस नम्बर होना चाहिए, ताकि दर्शक सिनेमाघरों में झूमने को मजबूर हो जाए। फिल्म के निर्माता इस आइटम डांस के लिए अदाकारा सामंथा को लेने की सोच रहे हैं। उन्हें लगता है कि सामंथा इस आइटम डांस के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस होंगी।

सामंथा ने पर्दे पर कई धमाकेदार रोल निभाए हैं और फिल्म पुष्पा में उन्होंने अपने आइटम डांस से फैंस का दिल धडक़ाया है। सामंथा को इन दिनों कई आइटम डांस के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वो उन्हें सोच समझकर साइन कर रही हैं। सामंथा ने लाइगर निर्माताओं को भी अभी तक हां नहीं बोली है। सामंथा इन दिनों लाइगर के निर्माताओं के ऑफर पर सोच-विचार कर रही हैं।

फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। यह मुंबई के स्लम में रहने वाले एक बॉक्सर की कहानी होगी, जो विश्वस्तर पर नाम कमाता है। फिल्म लाइगर में जाने-माने बॉक्स माइक टायसन का स्पेशल कैमियो भी होगा। 

  

इस साल काफी व्यस्त रहेगीं रकुलप्रीत सिंह, रिलीज को तैयार हैं सात फिल्में

इस साल काफी व्यस्त रहेगीं रकुलप्रीत सिंह, रिलीज को तैयार हैं सात फिल्में

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के लिए वर्ष 2022 काफी व्यस्त साल है। इस साल रकुल की 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार है, जिनमें से छह हिंदी फिल्में हैं। बॉलीवुड में उनके शीर्षकों में आयुष्मान के साथ 'डॉक्टर जीÓ, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'रनवे 34Ó, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉडÓ, 'छतरीवालीÓ, 'अटैकÓ और अक्षय कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं।
उत्साहित रकुल ने साझा किया कि मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2022 मेरे सबसे अच्छे वर्षों में से एक होगा। मैं वास्तव में 2022 का इंतजार कर रही थी, क्योंकि 7 फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं, 6 हिंदी में। मुझे उन सभी की शूटिंग करने में एक अद्भुत अनुभव हुआ है। प्रत्येक चरित्र एक दूसरे से बहुत अलग है, प्रत्येक फिल्म एक अलग शैली की है।
रकुलप्रीत सिंह कहती है कि अटैक एक एक्शन फिल्म है तो रनवे 34 में मैं एक पायलट की भूमिका निभा रही हूं तो डॉक्टर जी में मैं एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रही हूं, थैंक गॉड कमर्शियल है। वह आगे कहती हैं, मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में इसे पसंद करेंगे। इन फिल्मों के लिए शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है और अब उनके बाहर आने का समय है। मैं बस इन फिल्मों के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।

 

अब IndiGo की एयर होस्टेस ने रश्मिका मंदाना को किया कॉपी, सामी सामी किया डांस

अब IndiGo की एयर होस्टेस ने रश्मिका मंदाना को किया कॉपी, सामी सामी किया डांस

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने खूब पसंद किए गए. पुष्पा फिल्म के गानों पर सोशल मीडिया पर खूब रील वीडियो बनाए जा रहे हैं. इस बीच इंडियो एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस ने पुष्पा फिल्म के 'सामी सामी' गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही यह खूब वायरल हो रहा है.
इस एयर होस्टेस का नाम आयत है. आयत हमेशा ट्रेडिंग सॉन्ग पर वीडियो और रील बनाती रहती है. अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस बार आयत पुष्पा फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग 'सामी सामी' पर डांस करती नजर आई. खास बात यह है कि इसमें आयत ने रश्मिका मंदाना के डांस स्पेट की बीट को बखूबी पकड़ा और उन्हें कॉपी करने में काफी हद तक कामयाब रहीं.
सामी सामी गाना पुष्पा फिल्म का हिट सॉन्ग पर जिसे रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया है. वायरल वीडियो में आयत ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है. उन्होंने साउथ इंडियन लुक को फॉलो किया. साड़ी के साथ गोल्ड टेम्पल ज्वेलरी और बालों में गजरा लगाकर आयत ने लुक को कंप्लीट किया. सामी सामी हुकअप स्टेप से एक बार फिर से आयत ने यूजर्स का ध्यान खींचा है
आयत का डांस और मूव्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. यूजर्स कमेंट कर उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अगस्त 2020 में आयत ने खाली फ्लाइट में डांस करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थी. इसके बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई. अब उनका हर वीडियो खूब पसंद किया जाता है और उनके पोस्ट पर लाखों व्यूज मिलते हैं.
 

 Mauni Roy Wedding : मलयाली परंपरा से मौनी रॉय बंधी शादी के बंधन में, यहाँ देखे विडियो

Mauni Roy Wedding : मलयाली परंपरा से मौनी रॉय बंधी शादी के बंधन में, यहाँ देखे विडियो

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गोवा में मलयाली परंपरा के जरिए शादी रचाई। पारंपरिक पोशाक में सजी दुल्हन मौनी रॉय की पहली फोटो ऑनलाइन सामने आई है। इन फोटोज में वह गोल्ड ज्वैलरी के साथ सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में अभिनेत्री लुभावनी लग रही हैं। मौनी और सूरज ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे। मौनी और सूरज ने पहले कभी आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि नहीं की थी।

बताया जा रहा है कि मौनी और सूरज की शादी की दो रस्में होंगी - पहला, मलयाली परंपराओं के अनुसार, उसके बाद एक बंगाली परंपराओं से शादी होगी। जहां बंगाली शादी शाम को होगी, वहीं मलयाली शादी 27 जनवरी को सुबह संपन्न की गई।
 

जन्नत जुबैर ने पुष्पा के गाने सामी- सामी पर किया डांस ,मिनटों में होने लगा वायरल, देखें विडियो

जन्नत जुबैर ने पुष्पा के गाने सामी- सामी पर किया डांस ,मिनटों में होने लगा वायरल, देखें विडियो

पुष्पा : द राइज फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा साथ ही इस फिल्म गाना सामी-सामी भी चर्चा में रहा। आम लोगों से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसपर डांस कर वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी ने भी इस गाने पर डांस का वीडियो किया। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो को 7 घंटे में 868000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैंद्य वहीं इस वीडियो को हजारों में कमेंट मिल रहे हैं । जन्नत जुबैर एक एक्ट्रेस होने-होने के साथ सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर भी हैं। जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

जन्नत जुबैर ने सामी-सामी गाने पर साड़ी पहन कर डांस किया हैद्य वहीं वह ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाए नजर आ रही हैद्य जन्नत जुबैर ने इस अवसर पर रश्मिका मंदाना के स्टेप्स को कॉपी करने का प्रयास किया है। जन्नत जुबेर रहमानी ने बोल्ड वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, सामी-सामीद्य इसके अलावा उन्होंने एक दिल की इमोजी भी शेयर की है।

लोग उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। जन्नत जुबैर टीवी सीरियल फुलवा से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद फिर कभी रुकने का नाम लिया। टेलीविजन शोज के साथ जन्नत फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

पुष्पा ने चमकाई अल्लू अर्जुन की किस्मत ,  100 करोड़ में ऑफर हुई एटली की फिल्म

पुष्पा ने चमकाई अल्लू अर्जुन की किस्मत , 100 करोड़ में ऑफर हुई एटली की फिल्म

इन दिनों साउथ में जिस अभिनेता की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह हैं अल्लू अर्जुन। पुष्पा उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई है। इसके जरिए वह ना सिर्फ साउथ, बल्कि बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो गए हैं। फिल्म से अल्लू के स्टाइल से लेकर उनके डॉयलाग तक लोग कॉपी कर रहे हैं। अब इस कामयाबी के बाद अल्लू को निर्देशक एटली की अगली फिल्म के लिए भारी-भरकम रकम ऑफर की गई है।

पुष्पा के बाद अल्लू की झोली में कई बड़ी फिल्में आ गिरी हैं। इतना ही नहीं उन्हें इन फिल्मों के लिए मोटी रकम भी दी जा रही है।
रिपोर्टों के मुताबिक, वह अब साउथ के मशहूर निर्देशक एटली के साथ मिलकर काम करने वाले हैं। एटली ने अपनी अगली फिल्म के लिए अल्लू से संपर्क किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस प्रोजेक्ट के लिए अल्लू को 100 करोड रुपये की फीस ऑफर की गई है।
अपने शानदार निर्देशन के लिए मशहूर एटली थेरी, मार्सल और बिजिल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म राजा रानी के लिए विजय अवॉर्ड अपने नाम कर लिया था। ऐसे में अल्लू और एटली की जोड़ी बेशक बेहतरीन साबित होगी।
एटली बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर भी एक फिल्म बनाने वाले हैं, जो लंबे समय से चर्चा में है। शाहरुख और एटली अपने करियर में पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करने को बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में एटली ने शाहरुख के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा को कास्ट किया है। खास बात यह है कि इसके जरिए एटली पहली बार किसी हिंदी फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म का संगीत एआर रहमान दे रहे हैं।
पुष्पा 17, दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में नजर आए, वहीं इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। फिल्म में अपने दमदार डायलॉग, शानदार एक्टिंग और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अल्लू देशभर में चर्चा में आ गए हैं। पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है।
मुख्य अभिनेता के रूप में अल्लू ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म गंगोत्री से की थी। हालांकि, 2004 में आई फिल्म आर्या के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अल्लू की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था। शहजादा नाम से उनकी इस फिल्म का हिंदी रीमेक बन रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। अल्लू अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं।