छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शिक्षक भर्ती के मुद्दे पर अभ्यर्थी करेंगे सीएम हाउस का घेराव, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की चेतावनी

शिक्षक भर्ती के मुद्दे पर अभ्यर्थी करेंगे सीएम हाउस का घेराव, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की चेतावनी
Share

 रायपुर। शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया पूरी करने की मांग को लेकर लगातार आंदोलन जारी है। आज बूढ़ातालाब स्थित धरनास्थल में अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन कर निर्णय लिया कि अपनी मांगों को लेकर पहले मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे। इसके बाद अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी।

पढ़ें : शिक्षा नीति में सरकार का दखल कम से कम होना चाहिए: नरेंद्र मोदी 

प्रदर्शन स्थल पर अभ्यर्थियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। यदि कोरोना काल में प्रशासन द्वारा किसी तरह रोक लगाई जाती है तो सभी अभ्यर्थी अपने घर के बाहर अपने क्षेत्र के तहसीलदार व एसडीएम को सूचित कर हड़ताल पर बैठेंगे।

पढ़ें : PUBG बैन से गेमर्स खफा: नए गेम FAU-G को जमकर कर रहे ट्रोल- पूछ रहे कहां हैं BABU-G


छत्तीसगढ़ डीएलएड संघ के प्रांतीय सचिव सुभाष धरई ने बताया जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती, हम अनिश्चितकालीन हड़ताड़ पर बैठेंगे। यदि हमें पुलिस प्रशासन रोक लगता है तो हम हमारे साथियों के साथ अपने-अपने तहसीलदार व एसडीएम को सूचित करके अपने घर के बाहर बैठेंगे। हम सरकार के द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुरूप ही प्रदर्शन करेंगे।

पढ़ें : देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 42 लाख, पिछले 24 घंटे में 90,802 नए मामले, 1,016 लोगों की मौत 
प्रदर्शन में शामिल तरुण ने कहा कि पिछली बार हमने 22 अगस्त को धरना दिया था और सरकार को 1 सितंबर तक अल्टीमेटम दिया था कि यदि वे हमारी मांगों को नहीं मानती है तो हमें अनिश्चितकालीन हड़ताल में बैठना पड़ेगा और आज उसका पहला दिन है। पहले दिन में हम मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे और सरकार फिर भी नहीं मानती है तो हम अनिश्चितकाल तक हड़ताल में बैठेंगे।

पढ़ें : चीन को एक और बड़ा झटका, भारत आएगी एप्पल की आठ यूनिट 


शेष नारायण ताम्रकार ने कहा कि हम यही चाहते थे कि हमारा समयावधि सितंबर तक समाप्त हो जाना चाहिए, लेकिन सरकार ने 1 साल तक बढ़ाकर हमें और दु:ख में डाल दिया। हम विवश हो गए हैं और हमें आज मुख्यमंत्री निवास का घेराव करना है।



Share

Leave a Reply