छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर रायपुर: पूर्व मंत्री के बहु व पोती की हत्या मामले का हुआ खुलासा, अपने सगे ही नीकले हत्यारे

बड़ी खबर रायपुर: पूर्व मंत्री के बहु व पोती की हत्या मामले का हुआ खुलासा, अपने सगे ही नीकले हत्यारे
Share

रायपुर। राजधानी में पूर्व मंत्री डीपी धृतलहरे की बहू व पोती के हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है। रिस्तेदारों ने पैसे व संपत्ति विवाद के चलते मां-बेटी की गला जुते के लेस से गला घोटकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपी को मृतिका के घर से गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। 
 
 

 
पुलिस के मुताबिक नेहा धृतलहरे की शादी 2011 में तरुण धृतलहरे के साथ हुआ था। शादी के बाद दोनों की एक 09 वर्ष की बेटी अन्नया थी। 16 से 17 एकड़ जमीन विवाद व पैसे की लेन देन को लेकर 30 जनवरी को डॉ.आनंद राय और दीपक सायतोड़े व अजय राय ने नेहा की हत्या का योजना बनाई।
 
 
जब मृतिका का पति घर से बाहर था उसी दिन उससे मिलने मृतिका के घर गए व जमीन में हिस्सा मांगने लगे नही देने पर मां बेटी का गला घोटकर हत्या कर दिया। हत्या कर लाश ठिकाने लगाने वाले थे तभी फोन नही लगने पर मृतिका के परिजन उन्हें ढूढंते हुये घर पहुंच गए। घर का दरवाजा बंद था उसे तोड़कर अंदर घुस गए। परिजनों को देखकर स्टोररुम में रखा पलंग केे नीचे आनंद राय व दीपक कुमार सायतोड़े छुपे हुए थे। नेहा व अन्नया के बारे में पुछने पर अजय राय के साथ बाहर जाने की बात बताई। लेकिन मां -बेटी की लाश दिवान की कबर्ड में मिली। पुलिस ने कड़ायी से पुछताछ की तब उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

 
उन्होंने पुछताछ में बताया है कि तरुण राय की दोनों बहने आनंद राय व उसके भाई अजय राय से शादी हुआ है। तरुण धृत लहरे की बुआ के नाम पर अलग-अलग स्थानों पर 16 से 17 एकड़ जमीन है। जिसका मुख्तियारनामा तरुण है। तरुण की पत्नी नेहा घर लेन देन सहित पूरा हिसाब देखती थी। डॉ.आनंन राय व अजय राय की पत्नियां उक्त संपत्ति में हिस्सा मांगती थी लेकिन मृतिका नेहा हिस्सा देने के पक्ष में नही थी। इसी बात को लेकर दोनों भाईयों ने हत्या का योजना बनाया व अपने दूर के भतीजे दीपक सायतोड़े को भी हत्या में शामिल किया।
 
 
आरोपियों ने मृतिका की हत्या वाले दिन तीनों ने पहले अपना अपना मोबाईल फोन घर में छोड़ कर गए व मृतिका से संपत्ति एवं पैसा की मांग करते हुये तीनों ने मिलकर उसे कीचन में गिरा दिया व उसका हाथ मुंह व गला दबाकर हत्या कर दिया। मृतिका की बेटी दूसरे कमरे में टीवी देख रही थी उसका भी  मुंह व गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों कही जिंदा न रह जाये इस लिये अजय राय ने दोबारा जुते के लेस से दोनों का गला घोटा दिया। अजय राय पूर्व में भी धारा 307 के प्रकरण में जेल जा चुका है। 

 



Share

Leave a Reply