छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: तिरुपति में 6 वर्षीया बच्चे का अपहरण, छत्तीसगढ़ से तिरुपति बालाजी दर्शन करने गया हुआ था परिवार

 बड़ी खबर: तिरुपति में 6 वर्षीया बच्चे का अपहरण, छत्तीसगढ़ से तिरुपति बालाजी दर्शन करने गया हुआ था परिवार
Share

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ से तिरुपति बालाजी दर्शन करने गए परिवार के बच्चे का अपहरण हो गया। बताया जा रहा है कि 6 वर्षीय बच्चा अपने परिजनों के साथ गरियाबंद से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक बस स्टैंड से बच्चे को लेकर चला गया।
 
 
वारदात 27 फरवरी की है। काफी तलाश और स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में एफआईआर के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।
 

गरियाबंद एसपी भोजराज पटेल के मुताबिक़ बच्चे का तिरुपति बालाजी में अपहरण हुआ है। इस संबंध में उन्होंने बच्चे के परिजनों से भी बात की है। साथ ही आंध्र प्रदेश पुलिस से भी बात कर बच्चे को जल्द तलाश करने का आग्रह किया है। वहां के एसपी से भी इस संबंध में बात हुई है। 
 

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थियों को लेकर 27 फरवरी को एक बस तिरुपति बालाजी गई थी। इसी बस में गांव में शिक्षक उत्तम साहू भी परिवार के साथ गए थे। सभी लोग वहां पहुंचने के बाद बस स्टैंड पर ही खाना खा रहे थे। इसी बीच रात करीब 9 बजे उनका 6 साल का बेटा शिवम अचानक लापता हो गया। बच्चे को वहां नहीं देख परिजनों और दोस्तों ने आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

मामला दर्ज होने पर स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की तो आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में बच्चा एक युवक के साथ जाता दिखाई दिया। बच्चे का हाथ पकड़ कर लुंगी-शर्ट पहने और हाथ में थैला लिए युवक उसे अपने साथ ले जा रहा था। उत्तम साहू ने फोन पर बताया कि बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मदद की गुहार लगाई है। कहा, छत्तीसगढ़ सरकार मदद करें तो उनका बच्चा मिल सकता है।


Share

Leave a Reply