छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: देशी शराब दुकान खोलने मुख्यमंत्री का ऑडियो वायरल, कांग्रेसियों ने की पुलिस में शिकायत

 बड़ी खबर: देशी शराब दुकान खोलने मुख्यमंत्री का ऑडियो वायरल, कांग्रेसियों ने की पुलिस में शिकायत
Share

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री का कथित ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेसियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है, जिसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।
 
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खैरागढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत बेंद्रीडीह निवासी अरविंद कुमार साहू पर सोशल मीडिया ग्रुप में ऑडियो वायरल करने का आरोप है। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छवि को खराब करने की कोशिश का भी आरोप है। पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवाज खान ने 31 अगस्त की रात 11 बजे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 
 
 
नवाज खान ने बताया, सोशल मीडिया के एक ग्रुप में एक ऑडियो वायरल होता है, जिसमें खैरागढ़ विकासखंड के बेंद्रीडीह निवासी अरविंद कुमार साहू से मुख्यमंत्री की वार्ता का ऑडियो है, जिसमें मुख्यमंत्री से चर्चा कर पांडादाह क्षेत्र में एक शराब दुकान खोलने की चर्चा है। आरोपी ने ऑडियो में चर्चा के दौरान देशी शराब दुकान खोलने की मांग की है, जिस पर दूसरी ओर से चर्चा करने वाले ने मुख्यमंत्री बनकर वहां की जनसंख्या, दूसरी शराब दुकान की दूरी संबंधी चर्चा कर कोरोना काल के बाद संपर्क करने की बात कही है। 
 
 
यह ऑडियो संज्ञान में आते ही कांग्रेसियों ने रोष व्यक्त करते हुए तत्काल अपने नेता नवाज खान से इस आशय की शिकायत की। उन्होंने भी तत्काल पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने दबाव बनाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499, 503, 504, 506 व सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 84 बी के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी है। 

ग्रुप में मच गया बवाल-
फ्रेंड्स क्लब नामक इस ग्रुप के एडमिन इमरान कादरी, विकास शर्मा, सोहेल अहमद व एक अन्य व्यक्ति हैं। ऑडियो वायरल होते ही ग्रुप में बवाल मच गया तथा कांग्रेसियों ने रोष व्यक्त करते हुए इसे मुख्यमंत्री को बदनाम करने की एक साजिश बताया नवाज खान ने कहा कि शराब दुकान खोलने का कोई औचित्य ही नहीं है। इस तरह की सरकार की मंशा भी नहीं है। फिर भी मुख्यमंत्री को बदनाम करने की इस तरह की साजिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग प्रशासन से की है। टीआई एलेग्जेंडर किरो ने बताया कि शिकायत की गई है जिस पर जांच की जा रही है कि यह ऑडियो किसने बनाया, कहां बना, किसने वायरल किया। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Share

Leave a Reply