छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शातिर बदमाश ने CBI अफसर बताकर लोगों से लुटे मोबाइल और पैसे, पुलिस ने कुछ घंटों में बदमाश को किया गिरफ्तार

शातिर बदमाश ने CBI अफसर बताकर लोगों से लुटे मोबाइल और पैसे, पुलिस ने कुछ घंटों में बदमाश को किया गिरफ्तार
Share

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में एक शातिर बदमाश ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर लोगों से मोबाइल और पैसा लूट लिया। लूट की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बदमाश को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी नशे की लत के चलते इस लूट की घटना को अंजाम दे रहा था। 
 
 
आरोपी ने एमएससी की पढ़ाई की है, नशे की खातिर लूट की घटना को अंजाम दिया है। कथाकथित सीबीआई अफसर को मोबाइल देने के बाद लूट का शिकार हुआ युवक जब इसकी जानकारी लेने थाने पहुंचे तब उसे पता चला कि वे लूट का शिकार हुए हैं। युवकों ने बताया कि बदमाश की एक आंख पत्थर की थी। इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भरारी का है।
 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जोगी अमराई निवासी बलराम पाव ड्राइवरी का काम करता है और रतनपुर निवासी रामानंद यादव का ट्रैक्टर चलाता है। वह सोमवार सुबह करीब 5 बजे अपने साथियों रविंद्र पाव, ओम प्रकाश पाव और जनार्दन पाव के साथ काम करने के लिए रामानंद यादव का ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर लच्छनपुर के लिए निकला था।
 

उन्हें रास्ते में एक युवक मिला और उन्हें खुद को दिल्ली से आया सीबीआई का अफसर बताते हुए कहा कि वह उन्हें पकडऩे के लिए यहां आया है। इसके बाद ट्रैक्टर में बैठ गया और अपने ऑफिस ले जाने के नाम पर ग्राम पेंडरवा ले गया। वहां एक बाड़ी में ट्रैक्टर रुकवाकर चाय पी। इसके बाद कथाकथित सीबीआई अफसर उन्हें ग्राम गोंदईया ले गया, जहां सुबह करीब 7.30 बजे ट्रैक्टर रोकने के लिए कहा और नीचे उतरकर सबका नाम, पता नोट किया और तलाशी ली। इसके बाद जेब से मिले दो मोबाइल और 500 रुपए पास रख लिया और सामान लेने के लिए उन्हें रतनपुर थाने बुलाया।

दूसरे दिन जब युवक सामान लेने के लिए रतनपुरा थाना पहुंचे तब उन्हें पता चला कि वे लूट का शिकार हुआ है। युवकों की शिकायत पर फौरन पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी की तलाश में जुट गई।

जब ट्रैक्टर ड्राइवर के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में ग्राम पेंडरवा गई और ग्रामीणों से पूछताछ की तो बता चला कि आरोपी आकाश भोसले है। पुलिस उसके घर गई, जहां पता चला कि वह खेत गया हुआ है। पुलिस जब आरोपी को पकडऩे खेत पहुंची को आरोपी पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल लिया है। उसके पास से पुलिस ने लूट का सामान जब्त कर लिया है।

आरोपी एमएससी पास, डॉक्टर बनना चाहता था, नशे ने बना दिया चोर-
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह एमएससी पास है। डॉक्टर बनना चाहता था, पर गरीबी के चलते तैयारी नहीं कर पाया। फिर नशे के चक्कर में पड़ गया और चोरी व लूट जैसी वारदातें करने लगा। पकड़ा गया आरोपी आकाश पेंडरवा गांव का ही रहने वाला है। यहीं पर उसने ट्रैक्टर सवार युवकों को लाकर लूटा था और भाग निकला था।


Share

Leave a Reply