छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

SEX REAKET: पुलिस कांस्टेबल और कॉलगर्ल मिलकर कुछ इस तरह से कर रहे थे देह व्यापार का धंदा, की आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

 SEX REAKET: पुलिस कांस्टेबल और कॉलगर्ल मिलकर कुछ इस तरह से कर रहे थे देह व्यापार का धंदा, की आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान
Share

पीलीभीत। सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी से एक देह व्यपार का ऐसा मामला सामने आया है जहां, पुलिस और कॉलगर्ल मिलकर करते थे देह व्यपार के साथ साथ ब्लैकमेलिंग का धंदा। 
 

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार- लड़कियां पहले ग्राहक तलाशती और फिर जब सेक्स के दौरान पुलिस को मैसेज भेजवा देती, जिसके बाद पुलिस की छापेमारी और फिर ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरू हो जाता। इस मामले में दो कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 
 
 
पूरा मामला सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी का है, यहां तैनात दो कॉन्स्टेबलों ने मिलकर गडवाखेड़ा पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बना लिया। वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा नाम के दो कॉन्स्टेबल नजदीक की ही एक कॉलगर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल कर वसूली करते थे।
 
 
कॉलगर्ल जब लड़कों के साथ संबंध बना रही होती थी तो ये दोनों वहां पहुंचकर फर्जी रेड मार देते थे। जिसके बाद ये दोनों पकड़े गए लड़कों को छोड़ने के लिए मोटी रकम वसूल कर लेते थे। इस पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए है।

ऐसे हुआ खुलासा-
इस पूरे जंजाल का खुलासा तब हुआ जब चौकी में तैनात एक अन्य कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल को अपने भरोसे में लिया और उससे फोन पर मामले से जुड़ी A to Z सारी जानकारी इकट्ठा कर ली। कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल से की गई बात का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया और मीडिया से लेकर बड़े-बड़े अधिकारियों तक पहुंच गया।

सामने आया वायरल ऑडियो-
वायरल ऑडियो में सामने आया कि दोनों आरोपी कॉन्स्टेबल भी कॉलगर्ल के साथ समय-समय पर संबंध बनाया करते थे। इतना ही नहीं, ये दोनों लड़की पर लड़कों को फंसाकर लाने का दबाव भी बनाते थे। इस पूरे मामले ने न सिर्फ उत्तर प्रदेश पुलिस को शर्मसार किया है बल्कि पूरी खाकी को ही कलंकित कर दिया है।

Share

Leave a Reply