कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

SEX REAKET: पुलिस कांस्टेबल और कॉलगर्ल मिलकर कुछ इस तरह से कर रहे थे देह व्यापार का धंदा, की आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

 SEX REAKET: पुलिस कांस्टेबल और कॉलगर्ल मिलकर कुछ इस तरह से कर रहे थे देह व्यापार का धंदा, की आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान
Share

पीलीभीत। सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी से एक देह व्यपार का ऐसा मामला सामने आया है जहां, पुलिस और कॉलगर्ल मिलकर करते थे देह व्यपार के साथ साथ ब्लैकमेलिंग का धंदा। 
 

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार- लड़कियां पहले ग्राहक तलाशती और फिर जब सेक्स के दौरान पुलिस को मैसेज भेजवा देती, जिसके बाद पुलिस की छापेमारी और फिर ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरू हो जाता। इस मामले में दो कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 
 
 
पूरा मामला सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी का है, यहां तैनात दो कॉन्स्टेबलों ने मिलकर गडवाखेड़ा पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बना लिया। वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा नाम के दो कॉन्स्टेबल नजदीक की ही एक कॉलगर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल कर वसूली करते थे।
 
 
कॉलगर्ल जब लड़कों के साथ संबंध बना रही होती थी तो ये दोनों वहां पहुंचकर फर्जी रेड मार देते थे। जिसके बाद ये दोनों पकड़े गए लड़कों को छोड़ने के लिए मोटी रकम वसूल कर लेते थे। इस पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए है।

ऐसे हुआ खुलासा-
इस पूरे जंजाल का खुलासा तब हुआ जब चौकी में तैनात एक अन्य कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल को अपने भरोसे में लिया और उससे फोन पर मामले से जुड़ी A to Z सारी जानकारी इकट्ठा कर ली। कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल से की गई बात का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया और मीडिया से लेकर बड़े-बड़े अधिकारियों तक पहुंच गया।

सामने आया वायरल ऑडियो-
वायरल ऑडियो में सामने आया कि दोनों आरोपी कॉन्स्टेबल भी कॉलगर्ल के साथ समय-समय पर संबंध बनाया करते थे। इतना ही नहीं, ये दोनों लड़की पर लड़कों को फंसाकर लाने का दबाव भी बनाते थे। इस पूरे मामले ने न सिर्फ उत्तर प्रदेश पुलिस को शर्मसार किया है बल्कि पूरी खाकी को ही कलंकित कर दिया है।

Share

Leave a Reply