छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुशांत राजपूत का पोस्टमॉर्टम सही से नहीं हुआ या फिर रिपोर्ट है गड़बड़- सीबीआई को शक

सुशांत राजपूत का पोस्टमॉर्टम सही से नहीं हुआ या फिर रिपोर्ट है गड़बड़- सीबीआई को शक
Share

मुंबई। बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने तेज कर दी है। इस बीच, खबर है कि सीबीआई टीम सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर और एक्सपर्ट की टीम से करेगी। सीबीआई को शक है कि या तो सुशांत का पोस्टमॉर्टम सही ढंग से नहीं हुआ है या फिर रिपोर्ट में ही कोई गड़बड़ी है। 
 
 
बताया जा रहा है कि सीबीआई, मुंबई पुलिस से भी पोस्टमॉर्टम को लेकर सवाल-जवाब करेगी। मुंबई पुलिस से सीबीआई पूछेगी कि उन्होंने दूसरे डॉक्टर या एक्सपर्ट से क्यों नहीं संपर्क किया। विशेषज्ञों द्वारा सीबीआई को बताया गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु के समय जैसी महत्वपूर्ण जानकारी का उल्लेख नहीं किया गया है।
 
 
सीबीआई के मुताबिक, साथ ही वर्तमान पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट शायद ही कोई विवरण है कि सुशांत के शरीर ने मौत पर कैसे प्रतिक्रिया दी। इसी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर सीबीआई जल्द ही डॉक्टर और एक्सपर्ट से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा मुंबई पुलिस से भी पूछताछ की जा सकती है।
 
 
इस बीच सीबीआई उस दिन सुशांत के घर में मौजूद लोगों को सवालों के लिए तलब कर सकती है। सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ होगी। साथ ही पुलिस के कुछ लोग भी रडार पर हैं। उधर सीबीआई के सामने मुंबई पुलिस ने माना है कि वो सिर्फ दो दिन की जांच में इस नतीजे पर पहुंच गए कि ये खुदकुशी का केस है।

 
मुंबई पुलिस ने माना कि सारे सबूत खुदकुशी की तरफ इशारा कर रहे थे तो उन्होंने केस भी दर्ज नहीं किया। पुलिस ने कभी साजिश के एंगल से केस को नहीं देखा। सीबीआई हर एंगल की जांच कर रही है। खासतौर पर सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी को पहले सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Share

Leave a Reply