छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर एनसीबी की रेड, मिले ड्रग्स पार्टी के सबूत

 सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर एनसीबी की रेड, मिले ड्रग्स पार्टी के सबूत
Share

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तभी से एनसीबी ने अपनी जांच को तेज कर दिया है। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। अब खबर ये है कि सुशांत के फार्महाउस पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली चीजें बरामद हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस से हुक्का, दवाइयां, ऐशट्रे और कई ऐसी जैसी चीजें बरामद की हैं।
 
 
सुशांत सिंह राजपूत ने फार्म हाउस किराए पर लिया था। जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपए किराया देते थे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सहित अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पार्टी किया करते थे। अब एनसीबी की नजर फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है।
 
 

एनसीबी जानना चाहती है कि इस फार्महाउस पर कौन-कौन आता था और यहां क्या होता था। एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस के पास का सीसीटीवी का डीवीआर भी सीज किया है। इसमें सुशांत के फार्महाउस में आने वाले लोगों का पता लगाया जा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी की जांच लगातार जारी है। 

 
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक ड्रग्स मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है। अब इस केस में सूर्यदीप मल्होत्रा का नाम तेजी से सामने आ रहा है। सूर्यदीप अक्सर सुशांत के पुराने घर केपरी हाइट और फिर मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था। ये शोविक के साथ लगभग हर जगह मौजूद रहता था।

Share

Leave a Reply