छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल का बड़ा फैसला, अब वर्ष में 2 बार होगी मुख्य परीक्षा आयोजित, परीक्षाओं की तिथि भी निर्धारित, जानें शेड्यूल…

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल का बड़ा फैसला, अब वर्ष में 2 बार होगी मुख्य परीक्षा आयोजित, परीक्षाओं की तिथि भी निर्धारित, जानें शेड्यूल…

 रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के अंतर्गत वर्ष में अब दो बार मुख्य परीक्षा आयोजित किया जाएगा। इससे नियमित पढ़ाई से वंचित विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई करना आसान होगा। इस हेतु प्रथम परीक्षा माह अप्रैल एवं दूसरा परीक्षा माह सितम्बर में आयोजित होगा।

प्राचार्य शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बार परीक्षा होने से यदि कोई विद्यार्थी परीक्षा के लिए आवेदन करने से वंचित रह जाता है तो उसे अगले 6 महीने के भीतर ही पुनः मौका मिल जाएगा। उन्होंने बताया कि अप्रैल माह के परीक्षा हेतु परीक्षार्थी सामान्य शुल्क के साथ 16 जुलाई से 31 दिसंबर तक आवेदन फार्म जमा कर सकते है। साथ ही विलंब शुल्क के साथ 01 जनवरी से 15 जनवरी तक आवेदन लिए जाएंगे। इसी प्रकार सितम्बर परीक्षा के लिए आवेदन सामान्य शुल्क के साथ 16 जनवरी से 30 जून एवं विलम्ब शुल्क के साथ 1 जुलाई से 15 जुलाई तक आवेदन लिए जाएंगे। इस प्रकार परीक्षार्थी वर्ष भर 24 घंटे सातों दिन अध्ययन केन्द्र में मुख्य, अवसर, क्रेडिट, अथवा आर.टी.डी. परीक्षा हेतु आवेदन कर सकते है।

ओपन स्कूल के सचिव प्रोफेसर वीके गोयल के मुताबिक दो बार परीक्षा होने से यदि कोई विद्यार्थी परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाता है तो उसे अगले छह महीने के भीतर ही फिर मौका मिल जाएगा।

अप्रैल की परीक्षा के लिए यह है शेड्यूल

सामान्य परीक्षार्थियों के लिए सामान्य शुल्क के साथ 16 जुलाई से 31 दिसंबर तक आवेदन ,विलंब शुल्क के साथ एक से 15 जनवरी तक लेंगे आवेदन और अप्रैल में एक से 15 अप्रैल के बीच परीक्षाएं होगी। वहीं अवसर परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा परिणाम जारी होने के अगले दिवस से 31 दिसंबर तक सामान्य शुल्क के साथ एक से 15 जनवरी तक विलंब शुल्क के साथ आवेदन लिए जाएंगे। ये तिथियां हर वर्ष के लिए होगी।

सितंबर की परीक्षा के लिए यह है शेड्यूल

सामान्य परीक्षार्थियों के लिए समान्य शुल्क के साथ 16 जनवरी से 30 जून तक आवेदन, विलंब शुल्क के साथ एक से 15 जुलाई तक आवेदन करेंगे। अवसर के परीक्षार्थियों के लिए अप्रैल में परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद अगले दिवस से 30 दिन के भीतर तक सामान्य शुल्क के साथ आवेदन , एक से 15 जुलाई तक विलंब शुल्क के साथ परीक्षा आवेदन फार्म जमा कर सकेंगे। गौरतलब है कि प्रदेश में वैकल्पिक शिक्षा व्यवस्था की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने वर्ष 2008 में छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की स्थापना की थी।

नियमित पढ़ाई नहीं कर पाने वाले विद्यार्थियों के हित को देखते हुए वर्ष में दो बार मुख्य परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया है।

अब दयाबेन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस? वीडियो आया सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

अब दयाबेन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस? वीडियो आया सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

 नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. इस सीरियल की हर कास्ट को लोग भरपूर प्यार देते हैं. जेठालाल (jethalal) की पत्नी दयाबेन (Dayaben) जबसे शो छोड़कर गई हैं, तब से उनको लगातार मिस किया जा रहा है. लेकिन अगर शो में नई दयाबेन (Dayaben) की एंट्री की बात की जाए तो एक एक्ट्रेस का नाम सबसे ऊपर आने वाला है और वो है ‘गुम है किसी के प्यार में’ अहम रोल निभाने वाली पाखी का.

दया से प्रेरित पाखी

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. ऐश्वर्या शर्मा आए दिन अपनी ऐसी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज में वो अक्सर दयाबेन का किरदार निभाती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का इस तरह बार-बार दयाबेन के रूप में दिखना, यही जताता है कि वो वाकई इस रोल को लेकर प्रेरित हैं.

दया और पाखी का रोल

आपको बता दें, दयाबेन कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक किरदार है. जो जेठालाल की पत्नी हैं. शो में दयाबेन का रोल निभाया करती थीं दिशा वकानी (Disha Vakani). लेकिन उन्होंने शो को छोड़ दिया है और अभी तक शो में दूसरी दया भाभी की एंट्री नहीं हुई है. शो कै फैंस को अब भी दया भाभी के लौटने का इंतजार है. दूसरी तरफ ‘गुम है किसी के प्यार में’ पाखी का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा शो में वैंप का रोल निभा रही हैं.

पाखी और विराट की प्रेम कहानी

आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भले ही पाखी के रूप में सई और विराट की जिंदगी में दखलअंदाजी देती नजर आती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो विराट के साथ अपनी जिंदगी गुजारने जा रही हैं. दोनों का रोका हो चुका है और जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी. यही नहीं, नील भट्ट (Neil Bhatt) के प्यार में ओतप्रोट ऐश्वर्या शर्मा ने उनके नाम का टैटू अपनी कलाई पर भी गुदवा लिया है.

Urvashi Rautela की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, ठंड में दिलाएगा गर्मी का एहसास, देखें तस्वीरें

Urvashi Rautela की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, ठंड में दिलाएगा गर्मी का एहसास, देखें तस्वीरें

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने एक्टिंग और अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव( Active) रहने की वजह से उर्वशी के काफी फैन फॉलोइंग हैं. फैंस को उर्वशी के नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

उर्वशी वर्तमान दौर की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस( popular actress ) में से एक है. वह अपने अभिनय के साथ ही लुक से अपने चाहने वालों को दीवाना कर देती हैं. यही वजह है कि अभिनेत्री से उनके फैंस काफी अधिक इंप्रेस रहते हैं. आज हम आपको उर्वशी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

फिल्मफेयर पुरस्कार ‘अंतर्राष्ट्रीय आइकन’ जीता

एक्टिंग की वजह से लोगों को दिलों में घर करने वाली इस एक्ट्रेस ने महज कुछ सालों में कई बड़ी फिल्मों में काम कर लिया है. बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल में फिल्मफेयर पुरस्कार ‘अंतर्राष्ट्रीय आइकन’ जीता है. उन्होंने मोहम्मद रमदान के सामने अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत “वर्साचे बेबी” पर बीते दिनों अपना जलवा बिखेरा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे सात फेरे, जानें गेस्ट लिस्ट में किसका है नाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे सात फेरे, जानें गेस्ट लिस्ट में किसका है नाम

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) की शादी की खबरें कई दिनों से चर्चा में थीं. पहले बताया जा रहा था कपल इस साल शादी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अगले साल शादी के बंधन में बंधेगे. वहीं उनकी शादी का वेन्यू भी तय कर लिया गया है. अब आपको बताते हैं शादी कहां और किस जगह पर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने अपनी  शादी के लिए दो महत्वपूर्ण स्थानों पर ध्यान केंद्रित किया है. इतना ही नहीं, मल्होत्रा ​​और आडवाणी दोनों परिवारों ने शादी (Wedding Venue) की जगह पर विचार किया है और शादी की तारीख के संबंध में एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है.

बता दें सिड-कियारा की शादी के वेन्यू में से एक वेन्यू चंडीगढ़ में द ओबेरॉय सुखविलास होगा. ये दिल्ली के पास है इसलिए यह राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के परिवार के लिए सुविधाजनक होगा. उसके बाद, मुंबई में मेहमानों और दोस्तों के लिए एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा.

गेस्ट लिस्ट हो रही तैयार

सूत्र ने बताया कि सिड और कियारा का परिवार फिलहाल फाइनल गेस्ट लिस्ट तैयार कर रहे हैं. उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त, जिनमें कुछ सह-अभिनेता और फिल्म निर्माता शामिल हैं, भी शादी समारोह का हिस्सा होंगे. कहा जा रहा है कि करण जौहर और अश्विनी यार्डी का नाम पहले ही पक्का हो चुका है. स्टार ब्रिगेड से वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के भी शामिल होने की उम्मीद है. फिलहाल सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही अपनी-अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं.  कियारा राम चरण के साथ RC15 की शूटिंग कर रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ-साथ योद्धा के लिए अपने शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह दिशा पटानी के साथ काम करते हैं. 

फिल्म शेरशाह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. दर्शकों ने ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया है. वहीं करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी कियारा से सिद्धार्थ को लेकर सवाल किए गए थे, जहां कियारा ने कहा था, सिद्धार्थ  उनके लिए दोस्त से ज्यादा है.

 

Pबैकलेस ड्रेस में पलक तिवारी ने दिखाया हॉटनेस का जलवा, फैंस ने कहा, ‘आपकी खूबसूरती देखकर..’

Pबैकलेस ड्रेस में पलक तिवारी ने दिखाया हॉटनेस का जलवा, फैंस ने कहा, ‘आपकी खूबसूरती देखकर..’

इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए दिन रात एक कर रहीं पलक तिवारी सोशल मीडिया ( social media queen)क्वीन हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं।उस पर खूबसूरती तो बेमिसाल है ही. पलक तिवारी ने अब पूल किनारे लेटेस्ट फोटोशूट से भी हलचल मचा दी है।

पलक तिवारी( palak tiwari) को सबसे पहले लोगों ने तब नोटिस किया जब वो हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में नजर आई थीं।उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने हर किसी को दीवाना कर दिया. वही जैसे ही लोगों को पता चला कि ये टीवी क्वीन श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो इनका फैन बनने में लोगों ने जरा भी देर नहीं की।

फिल्मों में डेब्यू की कर रही तैयारी

खबर है कि श्वेता तिवारी से इतर पलक फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं वो टीवी में काम नहीं करना चाहतीं. यही वजह है कि अब तक उन्होंने छोटे पर्दे से खुद को दूर ही रखा है. खबरें ये भी हैं कि वो सलमान खान ( salman khan)की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आ सकती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए आई बुरी खबर, Shailesh Lodha के बाद इस एक्टर ने छोड़ा शो, बताई ये वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए आई बुरी खबर, Shailesh Lodha के बाद इस एक्टर ने छोड़ा शो, बताई ये वजह

 नई दिल्ली। TMKOC New Update : पॉपुलर टीवी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) से लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल टप्पू के किरदार में नजर आने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी शो छोड़ दिया हैं। वे लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन उनकी वापसी को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। अब एक्टर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए फैंस को शो में वापसी को लेकर जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

राज अनादकट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा,”सभी को हेलो, यह सभी प्रश्न और अटकलों का जवाब देने का समय है। नीला फिल्म प्रोडक्शन्स और ‘तारक मेहता के का उल्टा चश्मा’के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट पूरी तरह खत्म हो चुका है। ये सीखने की, दोस्त बनाने की और मेरे करियर के सबसे खास सालों की बहुत खूबसूरत जर्नी थी।”

आपके प्यार ने हर बार, हमेशा मुझे आगे बढ़ने और बेहतर काम करने में मदद की है। मैं TMKOC की टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं आप सभी का मनोरंजन करने के लिए दोबारा वापस आऊंगा। अपना प्यार और सपोर्ट हमेशा बनाए रखें।

Neha Malik Bold Photos: समंदर किनारे बिकिनी का तड़का, किलर लुक में इठलाई एक्ट्रेस, बोल्डनेस देख उफन पड़ी लहरें…

Neha Malik Bold Photos: समंदर किनारे बिकिनी का तड़का, किलर लुक में इठलाई एक्ट्रेस, बोल्डनेस देख उफन पड़ी लहरें…

 Neha Malik Bold Photos News: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Bhojpuri actress Neha Malik) इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से फैंस को घायल करने में हमेशा आगे रहती हैं. नेहा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

 

साथ ही उनके पोस्ट इतने कातिलाना होते हैं कि फैंस का दिल हार जाता है. एक बार फिर नेहा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें नेहा की बोल्ड तस्वीरें…

नेहा मलिक (Neha Malik) के इस तीन फोटो एंगल में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखते हुए बोल्ड पोज दे रही हैं. इस फोटो में नेहा मलिक अपने सुडौल फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. आज उनके बोल्ड अंदाज के फैन्स भी दीवाने हो गए हैं.

नेहा मलिक ने कैमरे की तरफ देखते हुए बेहद बोल्ड पोज दिए हैं. नेहा मलिक ने अपने सुडौल फिगर को जमकर फ्लॉन्ट किया है. आपको बता दें कि इस फोटो में नेहा मलिक समुद्र के पानी के बीच में जाते हुए उग्र अंदाज दिखा रही हैं.

नेहा मलिक ने घुटनों के बल कैमरे के सामने देखते हुए बोल्ड पोज दिए हैं. फैंस नेहा मलिक के फिगर और स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं. अपना दिल हार रहे हैं.

नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें नेहा मलिक बेहद हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में नेहा मलिक बालों में कंघी करते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

नेहा मलिक ने अपने फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक तस्वीरें क्लिक की हैं. नेहा मलिक सिर पर हाथ रखे बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई दयाबेन का हुआ खुलासा, दिशा वकानी नहीं बल्कि ये निभाएंगी रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई दयाबेन का हुआ खुलासा, दिशा वकानी नहीं बल्कि ये निभाएंगी रोल

 टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो अक्सर टीआरपी की लिस्ट में भी टॉप 5 में बरकरार रहता है। लेकिन फैंस लंबे समय से शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, अब आखिरकार मेकर्स ने दयाबेन की वापसी का प्लान बना लिया है। हालांकि इस बार दयाबेन का रोल दिशा वकानी नहीं निभा रही हैं बल्कि मेकर्स ने नई एक्ट्रेस चुन ली है और उनका नाम है राखी विजान। 90 के दशक के सिटकॉम ‘हम पांच’ में राखी ने स्वीटी माथुर का किरदार निभाया था।निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में मीडिया को सूचित किया था कि प्रसिद्ध चरित्र कहानी पर वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकता है। शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी। उनके सिग्नेचर ‘हे मां माताजी’ से लेकर ‘टप्पू के पापा’ तक – फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईंएक सूत्र का कहना है, “राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।”विजान इससे पहले ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘नागिन 4’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 2’ में भी हिस्सा लिया था।

 

 
 
 
 

 
Anupama ने छोड़े साड़ी-सूट, बिकिनी पहन स्विमिंगपूल में दिखाईं अदाएं

Anupama ने छोड़े साड़ी-सूट, बिकिनी पहन स्विमिंगपूल में दिखाईं अदाएं

 नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन पर इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) का सिक्का चल रहा है. शो TRP की बाजी मारने में नंबर 1 है तो इसकी लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फैंस का दिल जीतने में नंबर 1 पर आ गई हैं. सीलियल में रुपाली गांगुली अक्सर साड़ी में और कभी-कभार सलवार सूट में दिखती हैं. लेकिन रियल लाइफ में रुपाली भी एक बोल्ड बाला हैं. आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बिकिनी अवतार से सबको दंग कर दिया है.

बिकिनी में लिए पूल के मजे 

रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि हर तस्वीर और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. अब रुपाली ने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर यहां शेयर की है. जिसमें वह बिकिनी पहने हुए पूल में मस्ती करती दिख रही हैं. देखिए ये तस्वीर…

खास शख्स के संग रुपाली 

इस तस्वीर में रुपाली गांगुली पूल में हैं और उनके साथ कोई और भी नजर आ रहा है. ये दूसरी महिला उनकी कजिन हैं, जिन्हें वह बर्थडे विश करते हुए लिख रही हैं, ‘तुम्हारी मीडिस क्लास कजिन…’ अब इस तस्वीर पर लोग अनुपमा के इस बोल्ड अवतार को देख दिल और फायर इमोजी बना रहे हैं.

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने खोले अतीत के सारे राज, बतायी अपने पिता की सच्चाई, बोली- उसने मेरे साथ…बहन को भी…

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने खोले अतीत के सारे राज, बतायी अपने पिता की सच्चाई, बोली- उसने मेरे साथ…बहन को भी…

 नई दिल्ली : सोशल मीडिया से लेकर पूरे इंटरनेट में अपने अलग फैशन से तबाही मचाने वाली उर्फी जावेद के काफी दीवाने हैं। मगर उर्फी जावेद अपनी बातों और फैशन की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होती रहती हैं। लेखक से लेकर कई बड़े एक्टर और कॉमेडियन तक उर्फी को ट्रोल कर चुके हैं और उनके बारे में बहुत कुछ कह भी चुके हैं। हालांकि उर्फी सभी करारा जवाब भी दे देती हैं।

उर्फी के फैंस ही नहीं बल्कि हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। ऐसे में आपको ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। ऊर्फी जावेद के परिवार के बारे में जानने के लिए प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। उर्फी के माता-पिता और बहनें उसके साथ उसके परिवार के घर में रहते थे। उर्फी के पिता कुछ साल पहले परिवार छोड़कर दूसरी जगह चले गए थे। उनके पिता के देहांत के बाद घर में सिर्फ उनकी मां जाकिया सुल्ताना और दो बहनें ही रहती हैं। उर्फी की शादी नहीं हुई है, लेकिन वह लोगों को यह नहीं बताती। वह इसे गुप्त रखती है।

इस वजह से पिता ने छोड़ा घर
एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया कि उनके पिता उन्हें सालों तक टॉर्चर करते थे. वे उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से तब तक चोट पहुँचाते थे जब तक वे उन्हें वह नहीं बता देते जो वे जानना चाहते थे। उर्फी को लोग गंदी बातें कहते थे, इसलिए वह अपनी दो बहनों को लेकर घर से भाग गई। उसके पिता ने उसकी माँ को छोड़ दिया, उसके बाद उसने उसे भी छोड़ दिया। उर्फी के पिता की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उर्फी की मां ने दूसरी शादी की। उसके बाद उर्फी के परिवार की सारी जिम्मेदारी उन्हीं पर आ गई।

उर्फी के फेमस होने के पीछे है यह राज
उर्फी बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की कंटेस्टेंट थीं। उनके पास कोई खास हुनर ​​नहीं था, लेकिन वह अपने चुलबुले अंदाज से बिग बॉस के घर में अपनी एक खास पहचान बनाने में सफल रहीं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उर्फी मशहूर हो गईं और तभी से लोग उनकी पसंद के कपड़ों की वजह से उनके बारे में बात कर रहे हैं।

इन सीरियलों में आ चुकी है नजर
बता दें कि उर्फी जावेद कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने ऐ मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा और बेपनाह जैसे शो में काम किया है। उर्फी ने मनोरंजन उद्योग में 2015 में तेरी मेरी फैमिली शो के साथ शुरुआत की थी।

यूपी की रहने वाली हैं ऊर्फी
बता दें कि उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को नवाबों के शहर लखनऊ में हुआ था। उर्फी ने 24 साल की उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है।

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदे, बिना कपड़े पहने ही किया पोस्ट, मचा हड़कंप

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदे, बिना कपड़े पहने ही किया पोस्ट, मचा हड़कंप

 Urfi Javed Bold: उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने खतरनाक एक्सपेरिमेंट के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह टॉपलेस हैं। उन्होंने टॉप एरिया कवर करने के लिए दो हाथ लगा रखे हैं। इस वीडियो पर उर्फी को जमकर ट्रो किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग उनकी क्रिएटिविटी पर हैरत भी जता रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है, उर्फी जावेद पहले भी आउटफिट्स के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट्स करती रही हैं। वैसे कैप्शन में उर्फी ने हिंट भी दे दी है कि ये हाथ किसके हैं।

पता चल गया किसके थे हाथ

उर्फी जावेद ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने बॉडी को कपड़ों के बजाय हाथों से कवर किया है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, हेल्पिंग हैंड्स। साथ में हेल्प करने वाले को क्रेडिट भी दिया है। यह नाम है श्वेता श्री। जो शायद उर्फी की दोस्त हैं। श्वेता ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ लगाए हैं और वीडियो शेयर होने से पहले हिंट किया है कि कुछ क्रेजी आने वाला है। इस एक्सपेरिमेंट पर उर्फी को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं।

कुछ लोगों ने की तरफदारी

एक फॉलोअर का कमेंट है शरम कर लो कुछ। एक और कमेंट है, कोई कुछ भी बोले आप उसपे फोकस मत करना लोगों का काम ही होता है बोलना। एक और ने लिखा है, उनकी बॉडी है वो चाहे कुछ भी करे अपनी बॉडी के साथ उनको प्रॉब्लम नहीं है तो आप लोग क्यों इतने गंदे कमेंट्स करते हो।

बताया था क्यों करती हैं ये सब

उर्फी पहले बता चुकी हैं कि ऐसे पोस्ट्स डालना उनका पैसे कमाने का जरिया है। हालांकि अपने इन एक्सपेरिमेंट्स की वजह से वह हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने की बात पर उर्फी ने हाल ही में जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि देश में रेप करने वाले नहीं पकड़े जा रहे और वह क्या पहनती हैं क्या नहीं पहनती इसको लेकर मुद्दा बनाया जा रहा है।

उर्फी जावेद बोल्ड कपड़े पहन ऐसे इशारे करते हुए आई नज़र, फैंस बोले – उफ्फ तेरी इशारों ने ये कैसा जादू कर दिया

उर्फी जावेद बोल्ड कपड़े पहन ऐसे इशारे करते हुए आई नज़र, फैंस बोले – उफ्फ तेरी इशारों ने ये कैसा जादू कर दिया

 उर्फी जावेद (Urfi Javed)) अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हर जगह फेमस हैं।  सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनके फैशनेबल तस्वीरों की चर्चा होती हैं। एक्ट्रेस(actress ) का फैशन सेंस देखकर हर कोई हैरान रह जाता है और इसी वजह से यूजर्स सोशल मीडिया(social media ) पर उर्फी के फैशन सेंस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। वह अक्सर कुछ ऐसा पहनकर मीडिया(media ) के सामने आ जाती हैं, जिस वजह से वह ट्रोलिंग(trolling ) का शिकार हो जाती हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद(actress urfi javed ) जब भी घर से बाहर आती हैं तो लोग अक्सर उनके अतरंगी अंदाज को देखकर एक पल को दंग रह जाते हैं।  ‘बिग बॉस ओटीटी’ से लाइमलाइट(limelight ) में आने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया(social media ) पर छाई हुई हैं।

जब शरीर पर पेंट कर पहुंची उर्फी (urfi )

अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद अब अपनी एक वीडियो को लेकर खबरों में है. वीडियो में (Urfi Javed) सफेद रंग का कोट और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं।  कपड़ों से ज्यादा इस बार लोगों की निगाहें उनकी बॉडी(body ) पर किए हुए पेंट पर टिकीं नजर आईं।  उर्फी ने शरीर पर पेंट से पेड़ और पत्ती बनवाई थी।

इंस्टाग्राम में शेयर किया था वीडियो (video )

कोट के अंदर उर्फी ने ब्रा नहीं पहनी है जो वीडियो(video ) में साफ नजर आ रहा है।  उर्फी ने अपने हाथों पर भी यही डिजाइन बनवाई। इस स्टाइल में गौर करने वाली बात यह है कि इंस्टाग्राम में शेयर किया था वीडियो हैं।  नीचे की ओर नोट बनी हुई है।

इस दिन रिलीज होगी ये शानदार फिल्में...कौन मरेगा बॉक्सऑफिस की बाजी?

इस दिन रिलीज होगी ये शानदार फिल्में...कौन मरेगा बॉक्सऑफिस की बाजी?

 एंटरटेनमेंट डेस्क : सिनेप्रेमियों के लिए दिसंबर का महीना बेहद खास होने वाला है। इस महीने कई ऐसी फिल्में आ रही है। जिसकी कहानी और प्लॉट आपको चौका सकती है। दिसंबर के महीने में कई बड़े और छोटे बजट की फिल्में रिलीज होगीं. अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो आपके लिए दिसंबर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट की पूरी लिस्ट लाए हैं, यहां चेक कर सकते हैं।

एन एक्शन हीरो :

 

 

2 दिसंबर को सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की ये फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म में आपको आयुष्मान का ऐसा रूप देखने को मिलेगा जो अभी तक नहीं देखा होगा।

फ्रेडी :

 

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक ने साइको आशिक का किरदार निभाया है।

हिट – द सेकेंड केस :

 

 

2 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज हो रही है जो एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी ।

मारिच :

 

 

 

9 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज होगी जो काफी अलग थीम पर बनी है।

सर्कस :

25 दिसंबर को रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह समेत कई बड़े एक्टर्स नजर आएंगे।

वध :

संजय मिश्रा , नीना गुप्ता और मानव विज जैसे स्टार्स दिखाई देने वाले है। वध 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलाम वेंकी :

 

 

ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया है। वहीं फिल्म में काजोल,राहुल बोस और आमिर खान जैसे स्टार दिखाई देने वाले है।

Bikini Photoshoot: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, तस्वीरों ने मोह लिया सबका मन, फैन्स बोले- मार डाला

Bikini Photoshoot: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, तस्वीरों ने मोह लिया सबका मन, फैन्स बोले- मार डाला

 सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स ( actress)और एक्ट्रेसेज अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इस वजह से सेलिब्रिटीज के फॉलोअर्स भी बढ़ते हैं।

नेहा को बिकिनी पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है. बिकिनी में नेहा काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. कई लोग कहते नजर आए कि एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट से पानी में ही आग लगा दी होगी।

नेहा मलिक ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर

नेहा मलिक ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर अपने फैंस का दिन ही बना दिया. समंदर किनारे बिकिनी में पोज देती इस एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों का ध्यान खींच रही हैं.।

भोजपुरी इंडस्ट्री की वन ऑफ द बोल्डेस्ट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं

अपने बालों के साथ खेलते हुए एक्ट्रेस इस फोटोशूट को काफी एंजॉय करती नजर आईं. आपको बता दें कि नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की वन ऑफ द बोल्डेस्ट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं।

42 की उम्र में भी बेहद हसीन हैं श्वेता तिवारी का ये अंदाज, बस देखते ही रह गए फैंस

42 की उम्र में भी बेहद हसीन हैं श्वेता तिवारी का ये अंदाज, बस देखते ही रह गए फैंस

 Shweta Tiwari Photoshoot : श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपने बोल्ड (Bold) लुक के चलते हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि की कई बार अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है.

Shweta Tiwari Photos: Shweta Tiwari's style is very beautiful even at the age of 42, fans just kept watching

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने काम के अलावा अपने खूबसूरत लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Shweta Tiwari Photos: Shweta Tiwari's style is very beautiful even at the age of 42, fans just kept watching

Shweta Tiwari ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. जिसने एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Shweta Tiwari Photos: Shweta Tiwari's style is very beautiful even at the age of 42, fans just kept watching
एक्ट्रेस का फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्रिटिंड ओवर कोर्ट और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का बोल्ड टॉप (Top) कैरी किया है.

Shweta Tiwari Photos: Shweta Tiwari's style is very beautiful even at the age of 42, fans just kept watching

खुले कर्ली बाल और स्मॉकी मेकअप (Makeup) के साथ Shweta Tiwari कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है.

आलिया -रणबीर कपूर की बेटी का हुआ नामकरण...जानिए

आलिया -रणबीर कपूर की बेटी का हुआ नामकरण...जानिए

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है। आलिया( alia) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट ( social media)पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट ( post)करके बेटी के नाम की जानकारी दी।

आलिया भट् ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के नाम की जानकारी देते हुए लिखा – “राहा का अर्थ जॉय है। संस्कृत में राहा एक गोत्र है। बांग्ला में इसका अर्थ आराम और राहत है। अरबी में इसका मतलब शांति है। इसके अलावा इसके खुशी, स्वतंत्रता और आनंद जैसे भी कई अर्थ हैं। हमने जब पहली बार उसे अपने हाथों में पकड़ा तो इन सभी अर्थों को महसूस किया।

सोशल मीडिया पर अपनी बेटी( daughter) के आने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। आलिया ने सोशल मीडिया( social) पर अपनी बेटी के आने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने उस दौरान करते हुए लिखा था – ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारा बेबी इस दुनिया में आ गया है और वो कमाल की लड़की है।

नहीं रहे यह दिग्गज अभिनेता... 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नहीं रहे यह दिग्गज अभिनेता... 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले अब हमारे बीच नहीं रहे. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. बता दें कि उन्हें विक्रम बीते 15 दिनों से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे, उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.विक्रम गोखले ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी फिल्मों में 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत ‘हम दिल दे चुके सनम’ भी शामिल हैं.विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में अभिनय के क्षेत्र में पहला कदम रखा था. 1971 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ थी, जिसका नाम था परवान.विक्रम गोखले को 2013 में मराठी फिल्म, अनुमती में शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. गोखले एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे थे.विक्रम गोखले को 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. उन्होंने 2010 में मराठी फिल्म आघात से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी.गोखले की परदादी दुर्गाबाई कामत भारतीय पर्दे की पहली महिला अभिनेत्री थी. विक्रम गोखले की परदादी दुर्गाबाई कामत भारतीय पर्दे की पहली महिला अभिनेत्री थी. जबकि उनकी दादी कमलाबाई गोखले भारतीय सिनेमा की पहली महिला बात कलाकार थी.विक्रम गोखले ने 1985 में दूरदर्शन की एक धारावाहिक नटखट नारद में महाविष्णु का अभिनय किया था. जिसे आज भी याद किया जाता है.

बड़ी खबर: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन

बड़ी खबर: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन

मनोरंजन जगत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं. गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही तबस्सुम (Tabasum) अब इस दुनिया में नहीं रही. 78 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. उन्हें कल यानी शुक्रवार रात हार्ट अटैक आया था, जिस वजह से उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली.
तबस्सुम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही साल 1947 में आई फिल्म ‘मेरा सुहाग’ से की थी, जिसके बाद वो कई फिल्में और टीवी शो का हिस्सा रहीं. हालांकि अब 78 साल की उम्र में इस जानी-मानी अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.


हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन
कल यानी शुक्रवार रात तबस्सुम को दो बार हार्ट अटैक आया था. उन्हें पहला हार्ट अटैक 8:40 बजे और दूसरा 8:42 बजे आया था, जिस कारण से उनका निधन हो गया. वहीं आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उनके बेटे होशांग गोविल ने कहा कि उनकी मां की ख्वाहिश थी उन्हें दफनाने से पहले किसी को भी उनकी मौत की बात ना बताई जाए.

 

थाने में बंद किया तो वहां भी गाने लगा शराबी, आवाज ऐसी सुनते ही भाग गए पुलिसवाले

थाने में बंद किया तो वहां भी गाने लगा शराबी, आवाज ऐसी सुनते ही भाग गए पुलिसवाले

सोशल मीडिया आज के दौर में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब क्या नजर के सामने पड़ जाए, कहना मुश्किल होता है. यहां कभी ऐसा कुछ नजर आता है कि आंखें नम हो जाती हैं तो कई बार हंसी तक रोकना मुश्किल होता है. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है. वीडियो एक शराबी से जुड़ा है, जिसे किसी कारण थाने में बंद कर दिया गया. मगर वहां उदास होने की जगह उसने ऐसा कुछ किया कि देखकर यकीन करना मुश्किल होगा. हालांकि वीडियो इतना मजेदार भी है कि बार-बार देखेंगे फिर भी मन नहीं भरेगा.
सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि किसी अपराध के बाद शराबी को थाने में बंद कर दिया गया. पुलिसकर्मी उसे बंद कर चंद कदम आगे बढ़ा ही था कि तभी उसने गाना शुरू कर दिया. गाना भी इतनी तेज आवाज में कि पुलिसवाले भी तुरंत भाग गए. मजेदार है कि उसकी आवाज सुनकर महिला पुलिसकर्मी भी छिपकर खड़ी हो गई. हालांकि किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. इसमें देखा जा सकता है कि थाने की सेल में बंद शराबी गाते हुए कहता है, 'मुझे पीने का शौक नहीं... पीता हूं गम भुलाने को...' फ्रेम में ये दृश्य देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएगा.
हजारों बार देखा गया वीडियो
जेल में गाते हुए शराबी का वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों बार देखा जा चुका है. इसे इंस्टाग्राम पर kashyap_memer नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है, जहां नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये तो पुलिसकर्मी को ही इंप्रेस कर रहा है.' एक यूजर ने लिखा, 'भाई ने तो गर्दा उड़ा दिया.' एक कमेंट आया, 'वाह! क्या बात है.'

यहां देखिए शराबी का वीडियो

 

दो साल रिलेशन के बाद इस मशहूर एक्टर की बेटी ने ट्रेनर से की सगाई

दो साल रिलेशन के बाद इस मशहूर एक्टर की बेटी ने ट्रेनर से की सगाई

मुंबई। आमिर खान की बेटी ईरा खान ने आज मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे के साथ सगाई कर ली। हाथ में हाथ डाले चलने के दौरान वह लाल स्वीटहार्ट गाउन में मीडिया के सामने आईं। बेटी ईरा की सगाई में पापा आमिर खान बेहद सादे अंदाज में कुर्ता पजामा में नजर आए। वहीं आमिर खान के भतीजे इमरान खान और चचेरे भाई मंसूर खान भी साथ दिखाई दिए। आमिर की पूर्व पत्नियां, रीना दत्ता और किरण राव भी उनकी मां ज़ीनत हुसैन के साथ देखी गईं।


आमिर खान ने अपने सिल्वर फॉक्स लुक में मैचिंग धोती के साथ बेज रंग का कुर्ता पहना था। उन्होंने चचेरे भाई मंसूर खान के चारों ओर अपनी बाहों के साथ पैपराज़ी के लिए ख़ुशी से पोज़ दिया। अभिनेता इमरान खान, जो अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं, वे भी शादी में शरीक होने पहुंचे।
इरा खान आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी, फिल्म निर्माता रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई जुनैद खान भी है। ईरा दो साल से नूपुर को डेट कर रही हैं। वह उनके फिटनेस ट्रेनर थे।
सितंबर में, नूपुर को एक एथलेटिक इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड ने रिंग के साथ प्रपोज करने के लिए एक घुटने पर बैठ गए थे