छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
VIDEO : संजीदा शेख के विडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखे विडियो ...

VIDEO : संजीदा शेख के विडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखे विडियो ...

भारतीय टेलिविजन व फिल्म अभिनेत्री संजीदा शेख इन दिनों काफी बोल्ड होती जा रही हैं। वह लगभग ही दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड वीडियोज पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। संजीदा फैंस के बीच न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने बोल्ड इमेज को लेकर भी चर्चा में बनीं हुई हैं। इसी बीच संजीदा का और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो पर वह हमेशा ही तरह ही काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट कर फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस वीडियो में संजीदा हमेशा ही तरह ही बाफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि संजीदा ने अपने एक बेहद ही बोल्ड ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका पोज देने का अंदाज काफी कातिलना हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक और ब्राइन कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। संजीदा के इस वीडियो को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इसे काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस अपने रिएक्शन दे रहे है।

आपको बता दें कि हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में संजीदा हमेशा की तरह ही काफी बोल्ड नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस के साथ मरुन कलर के हाई वेलवेट बूट पहने थे। वीडियो में उनके बाल एक साइड पर नजर आ रहे थे। वीडियो में संजीदा की सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। संजीदा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद किया था। इसे शेयर करते हुए संजीदा ने कैप्शन में ‘मॉर्निंग मून’ लिखा है।

 

यहाँ देखें वीडियो…

अभिनेत्री कंगना रनौत ने विक्की-कटरीना की शादी से पहले ये कहा...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने विक्की-कटरीना की शादी से पहले ये कहा...

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। इस बार उन्होंने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की कथित शादी से पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने विचार व्यक्त किये हैं।

कंगना कहती है कि " भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अमीर व सफल महिलाओं को सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ते हुए देखकर अच्छा लगा। " उन्होंने कहा " एक निश्चित उम्र के बाद कम उम्र के शख्स से शादी करना तो भूल जाओ महिलााओं के लिए शादी करना ही असम्भव था। "

बता दे कि कटरीना कैफ की उम्र 38 और विक्की कौशल उम्र 35 है और वे 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं।

 

Ankita Lokhande के साथ हुआ ये हादसा, अस्पताल में हुईं भर्ती, शादी में आई रुकावट

Ankita Lokhande के साथ हुआ ये हादसा, अस्पताल में हुईं भर्ती, शादी में आई रुकावट

मनोरंजन जगत में इस वक़्त शादी का माहौल है. छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. पवित्र रिश्ता सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से 12-14 दिसंबर को शादी (Ankita Lokhande and Vicky Jain Wedding) रचाने वाली हैं. टीवी के इस कपल की शादी की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी है मगर इसी बीच होने वाली दुल्हन के साथ कुछ बुरा हो गया है. शादी से पहले अंकिता लोखंडे को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अंकिता को बीती रात पैर में चोट लगने की वजह से सबअर्बन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “अंकिता के पैर में मोच आ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है.”
इस खबर के बाहर आते ही अंकिता के फैन्स परेशान हो गए हैं और उनकी शादी को लेकर चिंतित हैं. अंकिता शादी से पहले प्री वेडिंग की रस्में एन्जॉय कर रही थीं मगर अब उन्हें बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है. ऐसे में लोग यह कयास लगा रहे हैं कि कहीं शादी का डेट तो आगे नहीं बढ़ेगा! वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अस्पताल से अंकिता के पैर की फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस के पैर पर बैंडेज बंधा हुआ दिख रहा है.
बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फेस्टिव सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं और एक साथ नई ज़िंदगी की शुरुआत करने के लिए बेताब हैं. शादी से पहले की सेरेमनी मराठी रीति रिवाज से हो रही हैं. बताते चलें अंकिता के साथ हुए इस हादसे पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि एक्ट्रेस को बुरी नज़र लग गई है तो कोई इस मौके पर भी दिवंगत अभिनेता और उनके पहले बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहा है.
 

शूटिंग के लिए मैनपाट पहुंचे जॉनी लीवर, ख़ूबसूरती देखकर कहा...

शूटिंग के लिए मैनपाट पहुंचे जॉनी लीवर, ख़ूबसूरती देखकर कहा...

अंबिकापुर। मैनपाट की खूबसूरती और मौसम अब फिल्म की शूटिंग करने के लिए सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इन दिनों मैनपाट में शॉर्ट फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में प्रमुख भूमिका बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर और कई फिल्मों में काम कर चुके जैसु सेनगुप्ता शूटिंग के लिए मैनपाट पहुंचे हैं। हालांकि शॉर्ट फिल्म के बारे में जैसु सेनगुप्ता ने प्रोड्यूसर का हवाला देते हुए कुछ भी कहने से मना कर दिया, लेकिन बताया कि यह शॉर्ट फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी।
मैनपाट में हो रही शॉर्ट फिल्म की शूटिंग में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। लगभग 450 से अधिक फिल्मों में अपने कॉमेडी अदाकारी से लोहा मनवाने वाले जॉनी लीवर ने बताया कि इस फिल्म में जॉनी लीवर एक अलग ही रोल में नजर आने वाले हैं। अब तक आप लोगों ने जॉनी लीवर को कॉमेडी करते हुए अक्सर फिल्मों में देखा होगा, लेकिन इस बार मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर शार्ट फिल्म में सीरियस रोल में नजर आंएगे। चर्चा के दौरान जॉनी लीवर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में काम करने का मौका मिला है। छत्तीसगढ़ काफी खूबसुरत जगह है। यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं।
बरहाल इस शॉर्ट फिल्म का नामकरण अब तक नहीं हो पाया है, लेकिन सरगुजा के लोग इस शॉर्ट फिल्म के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब देखना होगा कि मैनपाट में हो रही इस शॉर्ट फिल्म की रिलीज कब होती है और अब तक फिल्मों के माध्यम से हंसाने वाले जॉनी लीवर और कई फिल्मों में काम कर चुके जेसु सेनगुप्ता को कितनी सफलता इस शॉर्ट फिल्म से मिलती है।
 

VIDEO: एक्ट्रेस को सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, अचानक हवा में उड़ी ड्रेस

VIDEO: एक्ट्रेस को सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, अचानक हवा में उड़ी ड्रेस

नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. एक्ट्रेस को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है. लेकिन इसी वजह से वो कई बार ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. एक बार तो उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि वो हवा में उड़ गई लेकिन ऐन मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी लाज बचा ली.


जाह्नवी की उड़ी ड्रेस
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं.


लोगों ने किया ट्रोल
जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो.' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'मजा आते-आते रह गया.' वहीं कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. जाह्नवी इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. बता दें, इससे पहले भी जाह्नवी ऊप्स मोमेट का शिकार हो चुकी हैं. जाह्नवी की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. इस वीडियो को एक बॉलीवुड फेन पेज पर शेयर किया गया है.


जाह्नवी की आने वाली फिल्में
एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना-2', 'गुड लक जैरी' और 'मिली' जैसी फिल्में शुमार हैं.

 

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम , देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरे

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम , देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरे

क्रिकेट के भगवन माने जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. सारा तेंदुलकर अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं . सारा ने हाल ही में एक पॉपुलर क्लोदिंग ब्रांड के साथ डील की है और उसके लिए शूट भी किया है .इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.


बता दे कि सारा तेंदुलकर अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक से किसी फैंस को काफी तेजी से अट्रैक्ट करती हैं. अब फैंस को उनकी फैशनेवल तस्वीरों और वीडियो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.


सारा तेंदुलकर ने एक्ट्रेस बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की. क्लोदिंग ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में तीनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सारा इसमें बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. इस वीडियो में उन्हें एक झील पर बने छोटे ब्रिज पर और घने पेड़ों के आस-पास शूट मॉडलिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसमें सारा तेंदुलकर काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.


सारा तेंदुलकर ने अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एंट्री कर ली है और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एक कपड़े के ब्रांड के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ बनिता संधू और तानिया श्रॉफ का भी इंट्रोडक्शन है. तीनों एक साथ और अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं कहने की जरूरत नहीं है कि ये सभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात

सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने 1.5 मिलियन फॉलोअर्स को अपने रूटीन लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. उनके फैशन सेंस और पॉपुलरैरिटी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.


किया था प्यार का खुलासा

इससे पहले सारा ने अपने प्यार का खुलासा कर सुर्खियां बंटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

 

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई इस OTT प्लेटफार्म पर

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई इस OTT प्लेटफार्म पर

अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हंट क्यों बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। कोरोना महामारी के बाद उनकी सूर्यवंशी पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसने थिएटर में अपना जलवा बिखेरा है। इस कॉप ड्रामा फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। जो दर्शक सिनेमाघर जाकर फिल्म का मजा नहीं उठा पाए हैं, उनके लिए अच्छा मौका आया है। आज अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।
सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर में रिलीज होने के एक महीने के अंदर यह फिल्म ह्रञ्जञ्ज प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गई है।
एक सूत्र ने बताया था, थिएटर में रिलीज होने के एक महीने बाद सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह पारंपरिक आठ-सप्ताह के विंडो से हटकर होगा। आठ-सप्ताह के विंडो के मानदंड को तोडऩे के लिए नेटफ्लिक्स ने रोहित और रिलायंस एंटरटेनमेंट को एक बड़ी कीमत चुकाई है।
खबरों की मानें तो पहले सूर्यवंशी के लिए नेटफ्लिक्स ने 75 करोड़ रुपये का सौदा किया था, जो बाद में टूट गया था। इसके बाद स्ट्रीमिंग कंपनी ने मेकर्स के साथ 100 करोड़ रुपये डील की है।
फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए हैं। अजय और रणवीर ने अपने कैमियो के किरदार से फिल्म में जान डाल दी है। वहीं, अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई। इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय, रणवीर और अजय तीनों पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी भी अहम भूमिकाओं में दिखे हैं।
रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने भारत में 190.87 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की ओपनिंग ही जबरदस्त रही थी। इसने पहले ही दिन 26.29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड खत्म होते ही फिल्म ने करीब 77 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, अब पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई मंद पड़ गई है। फिर भी उम्मीद है कि फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये कमा लेगी।
अक्षय के 100 करोड़ क्लब की शुरूआत हुई थी हाउसफुल 2 के साथ। फिल्म ने 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी। राउडी राठौर, हॉलीडे, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा ने भी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। गोल्ड ने 104 करोड़ रुपये और 2.0 ने 189 करोड़ रुपये कमाए। 2019 में आईं अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज चारों फिल्में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा थीं।

 

VIDEO: इस बच्ची की cuteness ने जीता लोंगो का दिल, यहाँ देखे विडियो

VIDEO: इस बच्ची की cuteness ने जीता लोंगो का दिल, यहाँ देखे विडियो

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में अक्सर नई-नई वीडियोज आते रहती है. मगर इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी काम होने का नाम ही नहीं लेती है. जैसे कि इन दिनों हर जगह श्रीलंकाई सिंगर योहानी छाई हुई है. अब तो आलम ये है कि उनके गाने को अपने स्टाइल में गाकर या फिर डांस कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे हजारों वीडियो की भरमार है, जिनमें लोगों को मानिके मागे हिते सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

अबकी बार इस गाने पर एक 3 साल की बच्ची ने डांस कर लोगों का दिल जीत लिया. इसी कारण बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. लोगों को भी ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक तीन साल की बच्ची योहानी के फेमस सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में बच्ची ने लाइट कलर का शरारा कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही है.


बच्ची के इसी डांस वीडियो पर लोगों का दिल आ गया. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे कमेंट करने में मजबूर हो रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पलटफोर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को @rasbhari.taneja के पेज पर देख सकते हैं. इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

 

कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, बचपन में ही हो गया था माता-पिता का तलाक...जानें पूरी डिटेल

कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, बचपन में ही हो गया था माता-पिता का तलाक...जानें पूरी डिटेल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों के शादि की तैयारियां भी जोरों से चल रही है. लगातार उनके शादी से जुड़ी कई सारी खबरें आती रहती हैं. कैटरीना 9 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे तो हम सभी जानते हैं कि कैसा उनका फिल्मी करियर कैसा रहा है और उन्होंने अब तक कितने खास मुकाम हासिल किए हैं. बता दें कि जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्ट्रगल कर रही थीं तो उन्होंने सी ग्रेड तक की फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमाया है. बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तेलुगु फिल्म मल्लीश्वरी में काम किया है, जिसमें वेंकटेश दग्गुबाती भी थे. इसके साथ ही इसके बाद 2005 में कैटरीना (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड में वापसी की और उन्हें सरकार और मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्में मिल गईं और इसके बाद उन्होंने कभी पिछे मुड़कर नहीं देखा. बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) को बॉलीवुड में लाने वाले भी सलमान खान (Salmna Khan) थे. ऐसे में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनके मां-बाप और भाई-बहनों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर कैसा है एक्ट्रेस का परिवार.


कश्मीरा हैं कैटरीना कैफ के पिता
जैसा कि आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जन्म 16 जुलाई 1983 में हांगकांग में हुआ था, ऐसे में जाहिर है कि वो भारतीय नहीं है और आपको जानकर हैरान होगी लेकिन ये सच है कि कैटरीना (Katrina Kaif) के पिता एक भारतीय हैं औऱ वो मूल रुप से कश्मीर के रहने वाले हैं औऱ नाम मोहम्मद कैफ है. वहीं कैटरीना की मां सुजैन टरकोट ब्रिटिश नागरिक हैं और उनके पिता की मुलाकात उनसे ब्रिटेन में हुई थी और वहीं पर दोनों ने अपना परिवार बसाया लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया.
मां हैं सोशल वर्कर, कुल मिलाकर हैं 7 भाई बहन
कैटरीना कैफ की मां सुजैन पेशे से एक वकील हैं और साथ ही वो सोशल वर्कर भी हैं और इसके लिए वो पूरे देश का दौरा करती रहती हैं. बता दें कि कैटरीना के परिवार में उनकी 6 बहनें हैं और साथ ही में एक भाई और एक कैटरीना कैफ हैं, यानि की कुल मिलाकर 8 भाई-बहन हैं. ऐसे में इतने लंबा परिवार की होने की वजह से कैटरीना ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरु कर दिया था.

पांचवें नंबर पर आती हैं कैटरीना कैफ
कैटरीना अपने भाई बहनों में पांचवे नंबर पर आती हैं बाकि की तीन बहने उनसी छोटी हैं. बता दें कि कैटरीना की एक बहन इसाबेल कैफ फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोट हैं और उसके बाद उनके भाई माइलक का नंबर है और तीसरे नंबर पर कैटरीना की बहन क्रिस्टीन और चौथे नंबर पर बहन नताशा. पांचवें नंबर पर खुद कैटरीना कैफ हैं. कैटरीना की तीन छोटी बहने मेलिसा, सोनिया और इजाबेल हैं. कैटरीना कैफ अक्सर अपनी बहनों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं. कैटरीना अपनी मां और दादी के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर चुकी हैं.
 

वरिष्ठ पत्रकार दुआ निधन, बेटी ने इंस्टाग्राम में दी जानकारी....

वरिष्ठ पत्रकार दुआ निधन, बेटी ने इंस्टाग्राम में दी जानकारी....

नई दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का शनिवर को निधन हो गया। उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम में इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनका अंतिम संस्कार कल होगा। विनोद दुआ पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
कुछ दिनों पहले तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने विनोद दुआ की हालत गंभीर होने की जानकारी दी थी। मल्लिका ने अपने इंटाग्राम पर भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि उनके पिता की हालत गंभीर है, उनके लिए दुआ करें कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो।

 


इससे पहले कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी चिन्ना दुआ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब चिन्ना दुआ की मौत हो गई थी।

 


67 साल के विनोद दुआ मीडिया में एक जाना पहचाना नाम थे। विनोद दुआ ने दूरदर्शन के लिए भी काम किया था। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही विनोद दुआ की सेहत में लगातार गिरावट आती रही।
 

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज, खूब वायरल हो रहा.......

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज, खूब वायरल हो रहा.......

नई दिल्ली: मालदीव दुनिया का सबसे खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन है इसलिए इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों वह वेकेशन मना रहे है. यहां छुट्टियां बिताने वाले सितारों की सूची में अनुष्का सेन का नाम भी शामिल है. अनुष्का इन दिनों मालदीव में हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर वो जो तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं उससे यहां उनके फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. इस बार अनुष्का ने समंदर के किनारे से स्विमसूट में ऐसी फोटोज शेयर की है जिन्हें देखकर उनके फैन्स ने तारीफ और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

अनुष्का की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल
अनुष्का की इन तस्वीरों को Voompla नाम के अकाउंट से शेयर की गई हैं, जो अक्सर बॉलीवुड सितारों की फोटोज शेयर करता हैं. इस तस्वीर को कैप्शन दिया है- The teen-fluencer!! Khatron Ke Khiladi gurrrrl Anushka Sen winds down in Maldives . फोटो में अनुष्का एक स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं और इसी के पीछे के हिस्से में समुंदर का बेहतरीन नजारा दिखाई दे रहा है. जाहिर है कि मालदीव की खूबसूरती देखते ही बनती है और उसपर अनुष्का ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इस नजारे को और भी अट्रैक्टिव बना दिया है. इन तस्वीरों में उनकी मुस्कान उनके चाहने वालों को बेहद मनमोहक लग रही है.


सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं अनुष्का
अनुष्का ने अपनी पहचान वैसे तो टीवी इंडस्ट्री में एक बाल कलाकार के रूप में बनाई थी. बालवीर में उनके काम को काफी सराहा गया. इन दिनों अनुष्का अपने अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के चलते ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर खलबली मचा देती हैं.

 

केएल राहुल का हाथ थामे तड़प के प्रीमियर में पहुंचीं अथिया शेट्टी

केएल राहुल का हाथ थामे तड़प के प्रीमियर में पहुंचीं अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच बढ़तीं नजदीकियां आए दिन चर्चा में रहती हैं। अब लग रहा है कि अथिया, राहुल के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाने के मूड में हैं। तभी तो दोनों खुल्लम-खुल्ला एक-दूसरे के साथ घूम रहे हैं। हाल ही में पहली बार अथिया को अपने पिता और राहुल के साथ फिल्म तड़प के प्रीमियर में देखा गया।
अथिया ने केएल राहुल के साथ अपने सीक्रेट अफेयर से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने अपनी रिलेशनशिप पर काफी समय से चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब अथिया ने अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर लिया है। फिल्म तड़प के प्रीमियर पर वह पहली बार राहुल के साथ मीडिया के सामने आईं। दोनों को साथ स्टेज पर देख उनकी तस्वीरें लेने के लिए लाइन लग गई थी। खास बात यह है कि इवेंट में अथिया के माता-पिता भी मौजूद थे।
अथिया ने जब राहुल का हाथ थामे प्रीमियर में एंट्री की तो सबकी निगाहें उन्हीं पर चली गईं। यूं तो प्रीमियर में कई जोडिय़ां शरीक हुई थीं, लेकिन अथिया और राहुल ने सबका ध्यान खींचा। दोनों ने स्माइल देते हुए साथ में पोज दिए। प्रीमियर में अथिया के पिता सुनील शेट्टी, मां माणा शेट्टी और उनके भाई अहान शेट्टी ने भी राहुल के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। अहान की फिल्म के प्रीमियर में केएल राहुल की मौजूदगी ही बड़ी बात है।
केएल राहुल और अथिया के अफेयर के चर्चे तो काफी वक्त से थे, लेकिन क्रिकेटर ने अपना रिश्ता इस साल 5 नवंबर को सार्वजनिक किया था। उस दिन अथिया शेट्टी का जन्मदिन था। इस मौके पर राहुल ने अथिया के साथ ली गईं अपनी तस्वीरें शेयर कर हार्ट इमोजी के साथ लिखा था, हैपी बर्थडे माय लव अथिया शेट्टी। राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाया था।
अथिया और राहुल ने अपनी रिलेशनशिप पर अभी तक कुछ कहा नहीं है। हालांकि, इनकी प्यारभरी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
सूत्रों की मानें तो अथिया और राहुल एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम देने का मन बना लिया है।
अथिया हीरो से लेकर मुबारकां, नवाबजादे और मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं,
बात करें तड़प की तो यह कल यानी 3 दिसंबर को सिनोमघरों में रिलीज हुई। फिल्म में अहान के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक मिलन लूथरिया हैं और साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह अहान की पहली फिल्म है।
 

पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के इस फेमस किरदार का हुआ निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया शोक

पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के इस फेमस किरदार का हुआ निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया शोक

नई दिल्ली. पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘ललित’ का किरदार निभाकर फेमस होने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है. इस सीरीज के लीड एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है और ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर शोक जताया है.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप JUST36NEWS पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं.

 

इलियाना डीक्रूज मालदीव में कर रही वेकेशन एंजॉय, सोशल मीडिया में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरे, यहाँ देखे

इलियाना डीक्रूज मालदीव में कर रही वेकेशन एंजॉय, सोशल मीडिया में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरे, यहाँ देखे

नई दिल्ली : फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज अपनी हॉट अदाओ से फैंस को दीवाना बनती है, इलियाना अकसर छुट्टियों पर जाती हैं, और वहां से शानदार फोटो तथा वीडियो शेयर करती हैं. इन फोटो और वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटाते हैं. इन दिनों इलियाना डीक्रूज मालदीव में हैं, और वहां वह समु्दर और धूम का लुत्फ ले रही हैं. इलियाना समुद्र किनारे चिल करते हुए लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने रेड और व्हाइट बिकिनी में फोटो शेयर की थी, और अब उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

मालदीव में इलियाना डीक्रूज
इस वीडियो में इलियाना डीक्रूज की एयरपोर्ट से लेकर समुद्र किनारे पहुंचने तक की जर्नी को दिखाया है. इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यही नहीं, मलाइका अरोड़ा जैसी कई जानी-मानी हस्तियों ने इलियाना के इस वीडियो को लाइक भी किया है.

इलियाना डीक्रूज की फिल्में
इलियाना डीक्रूज की आखिरी रिलीज फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी. इससे पहले इलियाना डीक्रूज 'पागलपंती' में नजर आई थीं. 33 वर्षीय इलियाना बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह फिल्मों में एक्टिव हैं. इलियाना ने तेलुगू फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनके पास पुर्तगाल की नागरिकता भी है. उनकी आने वाली फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' है. इसमें रणदीप हुड्डा भी है.

 

संगीत से रिसेप्शन तक, जानिए Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में कब होंगे कौन से फंक्शन!

संगीत से रिसेप्शन तक, जानिए Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में कब होंगे कौन से फंक्शन!

बॉलीवुड में शादी का सीजन जोरों पर है और साल की सबसे बड़ी रॉयल वेडिंग विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के तौर पर होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर, राजस्थान के लग्जरी रिसोर्ट में शादी करने जा रहे हैं . तीन दिन की शादी में सभी रस्में चौथ का बरवाड़ा में होंगी जो कि सवाईमाधोपुर शहर से 35 किलोमीटर दूर है. चौथ का बरवाड़ा सदियों पुराने चौथ माता के मंदिर के लिए फेमस है जो कि हिलटॉप पर मौजूद है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के फंक्शंस की शुरुआत 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. विक्की-कैटरीना 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएंगे.7 दिसंबर को और संगीत का फंक्शन होगा. इस संगीत के फंक्शन में करण जौहर, वरुण धवन-नताशा दलाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, कबीर खान-मिनी माथुर के परफॉर्म करने की खबरें सामने आ रही हैं. खबरें ये भी हैं कि मुंबई से एक डांस ट्रूप वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है और वह कैटरीना के पॉपुलर डांसिंग नंबर्स पर परफॉर्म करने की रिहर्सल में जुटा हुआ है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 को संगीत के बाद 8 को मेहंदी का फंक्शन होगा जिसमें कैटरीना के हाथों पर सोजत की मशहूर मेहंदी सजेगी. जिसकी कीमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है. 9 दिसंबर को विक्की-कैटरीना सात फेरे लेंगे और 10 दिसंबर को रिसेप्शन दिया जाएगा. शादी में पहुंचने वाले सभी मेहमानों को सीक्रेट कोड से वेन्यू पर एंट्री दी जाएगी. उन्हें मोबाइल फोन कैरी करने नहीं दिया जाएगा ताकि शादी की तस्वीरें और वीडियो लीक ना हों. इसके लिए सभी मेहमानों से NDA (नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) साइन किया जाएगा.
 

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिन-दहाड़े हुआ लूट-पाट, लगा गहरा सदमा

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिन-दहाड़े हुआ लूट-पाट, लगा गहरा सदमा

नई दिल्ली: हिट मूवी कबीर सिंह में अपनी अदाकारी से सुर्खियाँ बटोरने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे खुलेआम उनसे उनका सामान छीन लिया गया और इस घटना के बाद वो थोड़ी सहम सी गई हैं.


निकिता का बुरा एक्सपीरिएंस
टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका फोन छीन लिया गया था जब वह मुंबई के बांद्रा की सड़क पर चल रही थीं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की और उनकी मदद करने वालों को भी धन्यवाद दिया.


बीच सड़क छीना फोन
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकिता दत्ता ने पूरी घटना साझा की और खुलासा किया कि उनके पास 24 घंटे का समय था. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैंने कल का एक दुखद अनुभव साझा किया जो बहुत नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया. मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14 वीं लेन पर चल रही थी. दो आदमी बाइक से आए थे. पीछे, मेरे सिर पर थपथपाया जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे बैठे सवार ने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया. जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे. इसलिए इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए.'


भागने में कामयाब हुए स्नैचर्स
बिग बुल स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया. वह कुछ पल के लिए कुछ समझ नहीं पा रही थीं. जब तक वह वापस लौटीं, तब तक स्नैचर्स भाग निकले. निकिता दत्ता ने यह भी बताया कि उन्हें सड़क पर चलने वालों का समर्थन मिला. उन्होंने लिखा, 'आस-पास चलने वाले लोग मदद के लिए दौड़ने लगे थे कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को फॉलो करने की भी कोशिशी की. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए.


फॉर्मैलिटीज पूरी कीं
निकिता ने आगे कहा, 'इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा'. निकिता दत्ता ने मदद के लिए आगे आए लोगों का आभार जताया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. अंत में, निकिता को उम्मीद थी कि ऐसा किसी और के साथ कभी नहीं होगा.

 

VIDEO: लड़की ने किया ऐसा जबरदस्त बेली डांस, की लोग नोरा फतेही से करने लगे तुलना

VIDEO: लड़की ने किया ऐसा जबरदस्त बेली डांस, की लोग नोरा फतेही से करने लगे तुलना

सोशल मीडिया पर बहुत सारे डांस के नए-नए विडियोज आते है जो खूब वायरल होते है. जिसमें लड़की नोरा फतेही के हाल ही में रिलीज हुए गाने कुसु कुसु पर शानदार मूव्स करते हुए नजर आ रही है. लड़की को सत्यमेव जयते 2 के गाने पर जबरदस्त बेली डांस परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. उसके शानदार बेली डांसिंग टैलेंट ने लोगों का दिल जीत लिया है. लोग उसके डांस के फैन हो गए हैं. वायरल वीडियो को 28 नवंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 80 से हजार बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान सोनाली केंटुरा के रूप में हुई है और वह उत्तराखंड की रहने वाली है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनाली को कुसु कुसु पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. उसके बेहतरीन बेली डांसिंग टैलेंट ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. गोल्डन आउटफिट में तैयार सोनाली सत्यमेव जयते 2 गाने पर गजब लग रही हैं.


बता दें कि सॉन्ग कुसु कुसु के बोल और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है, जबकि स्वर ज़हरा एस खान और देव नेगी ने दिए हैं. कमेंट सेक्शन में लोग "बोल्ड", "हॉट" जैसे कमेंट कर लड़की की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग तो लड़की से और डांस वीडियो की डिमांड कर रहे हैं.

 

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ जारी हो सकता है अरेस्ट वारंट, जानें क्या है मामला...

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ जारी हो सकता है अरेस्ट वारंट, जानें क्या है मामला...

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ मध्य प्रदेश में वारंट जारी हो गया है। यह वारंट भोपाल की जिला कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने जारी किया है। मामला 32 लाख 52 हजार रुपए के चेक बाउंस से जुड़ा है। हालांकि यह वारंट जमानती है, लेकिन अगर अमीषा पटेल 4 दिसंबर 2021 को भोपाल जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट भी जारी हो सकता है।


असल में अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फिल्म बनाने के लिए 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे। इसके बदले में उन्होंने यूटीएफ को इतनी ही रकम के दो चेक दिए थे। लेकिन यह दोनों ही चेक बाउंस हो गए थे। इसको लेकर यूटीएफ के वकील ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में यह मामला लगाया था। इसी मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। अगर इस मामले में फिल्म अभिनेत्री कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनकी मुश्किल बढ़ने की आशंका है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब मध्य प्रदेश में अमीषा पटेल के खिलाफ कोई केस दर्ज हुआ है। इससे पहले इंदौर में भी उनके खिलाफ चेक बाउंस का केस दर्ज हुआ था। तब अमीषा पटेल ने इंदौर की किसी महिला से 10 लाख रुपए उधार लिए थे। उधार चुकाने के लिए उन्होंने चेक इश्यू किया था जो बाउंस हो गया था। सिर्फ इतना ही नहीं रांची कोर्ट भी अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में ही अरेस्ट वारंट जारी कर चुकी है। यह मामला साल 2018 का है।

कैटरीना-विक्की की शादी के संगीत समारोह को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह

कैटरीना-विक्की की शादी के संगीत समारोह को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह

लगता है जैसे बॉलीवुड में शादियों की बहार आई हुई है। हाल में राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी रचाई है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा भी जोरो पर है। इस कड़ी में अगला नाम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का है, जिन्होंने दिवाली को एक-दूसरे से सगाई की है। अब चर्चा है कि कैटरीना-विक्की की शादी के लिए संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी करण जौहर और फराह खान निभाएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, करण और फराह कैटरीना-विक्की की शादी के लिए संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे। कहा जा रहा है कि करण विक्की की तरफ से कोरियाग्राफर बनेंगे, जबकि कैटरीना की दोस्त फराह अभिनेत्री की तरफ से संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगी। खबरों की मानें तो यह कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेहमानों की लिस्ट भी बन चुकी है।
विक्की की फिल्म गोविंदा मेरा नाम के निर्देशक शशांक खेतान उन मेहमानों की सूची में शामिल हैं, जो विक्की के बारात की शोभा बढ़ाएंगे। इस शादी समारोह के लिए उन्हें पहला कन्फर्म मेहमान माना जा रहा है। कैटरीना की करीबी दोस्त अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा के भी शादी में शामिल होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते सलमान खान इस शादी में शामिल नहीं होंगे।
हाल में खबर आई थी कि विक्की और कैटरीना राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी करेंगे। राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में यह भव्य होटल स्थित है। शादी समारोह 7-12 दिसंबर तक होंगे और इसके लिए होटल में बुकिंग कर ली गई है। शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां काम कर रही हैं। दिवाली के मौके पर ही निर्देशक कबीर खान के घर पर विक्की-कैटरीना की सगाई सेरेमनी संपन्न हुई थी।
विक्की और कैटरीना को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। उन्हें पिछले साल आयोजित हुई ईशा अंबानी की होली पार्टी में पहली बार साथ देखा गया था। तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी। विक्की को कैटरीना के घर हुई क्रिसमस पार्टी में भी देखा गया। सोशल मीडिया पर भी दोनों के साथ होने का संकेत मिल चुका है। फैंस तो पहले ही उन्हें विकैट के नाम से बुलाने लगे हैं।
 

गार्ड्स ने धक्का दिया तो गुस्सा हो गईं सारा अली खान, फोटोग्राफर्स से मांगी माफी

गार्ड्स ने धक्का दिया तो गुस्सा हो गईं सारा अली खान, फोटोग्राफर्स से मांगी माफी

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re ) लोगों की उत्सुकता बढ़ा रही है। फिल्म का गाना 'चकाचक' आज (29 नवंबर को) रिलीज हुआ है। इसके प्रमोशन के लिए वह मुंबई के मीठीबाई कॉलेज पहुंची थीं। वहां कुछ ऐसा हुआ कि सारा काफी नाराज दिखीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके गार्ड्स से किसी को धक्का लग गया था जिस पर सारा का मूड खराब हो गया। उन्होंने फोटोग्राफर्स से सॉरी भी कहा। सारा अली खान का ये वीडियो वायरल है और लोग उनकी और उनकी मां की तारीफ कर रहे हैं। अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

सारा का मूड हुआ ऑफ
सारा अली खान डेब्यू से पहले से ही फोटोग्राफर्स की फेवरिट हैं। इसकी वजह यह है कि वह सबसे बहुत विनम्रता से मिलती हैं। पैप्स से उनकी अच्छी दोस्ती है और हमेशा हंसकर फोटोज देती हैं। रीसेंटली उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि वह फोटोग्राफर्स की फेवरिट क्यों हैं। वीडियो में सारा पूछती दिख रही हैं, वो गिराया किसको आपने। फोटोग्राफर्स किसी रोहित का नाम लेते हैं। इसके बाद सारा कहती हैं, नहीं-नहीं जिनको गिराया वो चले गए। सारा बाकी लोगों से कहती हैं कि जिनको गिराया उनको मेरी तरफ से सॉरी बोलिएगा प्लीज। इसके बाद वह सिक्योरिटी से बोलती हैं कि आप नहीं कीजिए ऐसे, धक्का नहीं दीजिए, कोई बात नहीं। दूसरी ओर से आवाज आती है, मैम धक्का नहीं दिया। इसके बाद सारा सबसे बोलती हैं, आई एम सॉरी और चली जाती हैं।