छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
जाह्नवी कपूर ने बना लिया है अपनी शादी का पूरा प्लान, जाने क्या होगा

जाह्नवी कपूर ने बना लिया है अपनी शादी का पूरा प्लान, जाने क्या होगा

जाह्नवी कपूर फिलहाल बॉलीवुड में अपना करियर सेट करने में लगी हैं. जाह्नवी ने अभी तक 4 फिल्में की हैं और वह हर एक फिल्म के साथ बेहतरीन एक्ट्रेस बन रही हैं. लेकिन इसके साथ ही जाह्नवी का अपनी शादी को लेकर भी पूरा प्लान तैयार है. जी हां, हाल ही में जाह्नवी ने अपना पूरा वेडिंग प्लान बताया है. जाह्नवी ने बैचलरेट पार्टी से लेकर शादी तक की पूरी तैयारी की हुई है. जाह्नवी का कहना है कि वह सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं जो 2 दिन में हो जाए.
जाह्नवी ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी बैचलरेट पार्टी कैप्री मे याच में हो और शादी तिरुपति में. उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में हो. जाह्नवी ने ये भी कहा कि उन्हें रिसेप्शन को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है. जाह्नवी ने कहा, 'रिसेप्शन जरूरी होता है क्या? नहीं न तो छोडि़ए रिसेप्शन.’
शादी की डेकोरेशन को लेकर जाह्नवी ने कहा, 'शादी की डेकोरेशन ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल होगा. मोगरा और मोमबत्तियों से डेकोरेशन होनी चाहिए और 2 दिन में पूरी शादी हो जाए.’
जाह्नवी से पूछा गया कि उनकी ब्राइड्समेड्स कौन होगी तो उन्होंने खुशी और अंशुला कपूर का नाम लिया. इसके साथ ही उन्होंने अपनी दोस्त तनिषा का भी नाम लिया. जाह्नवी ने कहा, 'मेरी शादी में खुशी और पापा इमोशनल हो जाएंगे तो ऐसे में अंशुला दीदी सब संभाल सकती हैं.’
अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर जाह्नवी ने कहा, 'मैं कांजीवरम या पट्टू पावड़ाई साड़ी पहनूंगी और वो गोल्ड की होगी. मेहंदी आउटफिट पिंक कलर का होगा और संगीत का आउटफिट येलो कलर का.
जाह्नवी ने कहा, 'मेरा पति समझदार होना चाहिए क्योंकि मैं अभी तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं.’ तो जाह्नवी की इन बातों को सुनकर ये तो पता चल गया कि उन्होंने अपनी शादी की पूरी तैयारी कर ली है और अब बस लड़का मिलने की देरी है.
जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2018 में फिल्म 'धड़क’ से डेब्यू किया था और इसके बाद वह 'घोस्ट स्टोरीज’, 'गुंजन सक्सेना, और 'रूही’ में काम कर चुकी हैं. अब जाह्नवी फिल्म 'गुड लक जेरी’ और 'दोस्ताना 2’, में नजर आने वाली हैं.

 

VIDEO: 250 पाउंड के सांप को कंधे में बैठा कर घुमा रहा था शख्स, विडियो देख आप हो जायेंगे हैरान

VIDEO: 250 पाउंड के सांप को कंधे में बैठा कर घुमा रहा था शख्स, विडियो देख आप हो जायेंगे हैरान

सोशल मीडिया पर हर दिन नई-नई वीडियो वायरल होती रहती है. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. मैं कुछ आगे बोलूं उससे पहले आपको अगाह कर देना चाहता हूं कि जो भी सांप से डरते हों, वो इस वीडियो को बिल्कुल ना देखें. इस वीडियो में 22 फुट का एक सांप दिखाया गया है, जो देखने में भी ख़तरनाक लग रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स कह रहे हैं कि ये तो वाकई में डरावना है.


इस वीडियो को जे ब्रेवर (Zookeeper Jay Brewer) नाम के एक ज़ूकीपर ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. आप देख सकते हैं कि वीडियो में सांप बहुत मोटा और तगड़ा दिखाई दे रहा है. ये करीब 22 फुट लंबा है. इस सांप का वजन 250 पाउंड है. जे व्रेवर अपने कंधे पर इस सांप को लिए हुए है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप का रंग पीला है. इस वीडियो को 7.3 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. कई यूज़र्स ने अलग तरीके से कमेंट्स किए हैं.

 

 

पवनदीप ने इंडियन आइडल सीजन 12 का खिताब अपने नाम किया, ट्रॉफी के साथ मिले ढेर सारे ईनाम

पवनदीप ने इंडियन आइडल सीजन 12 का खिताब अपने नाम किया, ट्रॉफी के साथ मिले ढेर सारे ईनाम

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 12 (Indian Idol 12 Winner) बीती रात खत्म हो गया है. वहीं इस सीजन के विनर हैं पवनदीप राजन. पवनदीप ने 5 जबरदस्त कंटेस्टेंट्स को हराकर खिताब हासिल किया है. इस सीजन की सेकेंड रनरअप अरुणिता कांजीलाल रही हैं वहीं सायली कांबले थर्ड रनरअप, चौथे स्थान पर दानिश, पांचवे पर निहाल और छठे नंबर पर रहीं शणमुखप्रिया रहीं हैं. ये ग्रैंड फिनाले एपिसोड काफी जबरदस्त रहा था. सभी कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉमेंस दी थी।

ग्रैंड फिनाले दौरान पवनदीप की जीत को देख ऑडियंस में बैठी उनकी मां काफी भावुक हो गई थीं. वहीं पवनदीप को अब 'इंडियन आइडल 12' की ट्रॉफी से सम्मानित किया गया. साथ ही उन्हें स्विफ्ट कार और 25 लाख रुपये भी इनाम के तौर पर मिले हैं।

बता दें कि ग्रैंड फिनाले वैसे पांच ही कंटेस्टेंट होते हैं, लेकिन इस सीजन छह फाइलिस्ट रखे गए थे. एक तरफ जहां कंटेस्टेंट का परिवार उनका हौसला बढ़ाने पंहुचा था. वहीं दूसरी ओर अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह भी शो में पहुंचे थे।

 

 VIDEO VIRAL: दूल्हे ने मारी जोरदार सीटी तो दुल्हन यूं मटकाने लगी कमर, देखकर झूम उठे बाराती

VIDEO VIRAL: दूल्हे ने मारी जोरदार सीटी तो दुल्हन यूं मटकाने लगी कमर, देखकर झूम उठे बाराती

Bride Groom Video: कई बार दूल्हे और दुल्हन की जोड़ी कुछ ऐसी होती है, जिसे देखने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. जी हां, अगर दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में एक्साइटमेंट तरीके से एन्जॉय करते हैं तो देखने वालों को और भी मजा आता है. कुछ ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है.

दुल्हन को देखकर सीटी बजाने लगा दूल्हा
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर खड़ा दूल्हा अपनी दुल्हनिया का इंतजार कर रहा था. जैसे ही दुल्हन सामने से आती है तो दूल्हा देखकर बेहद एक्साइटेड हो जाता है. दूल्हा अपनी एक्साइटमेंट में जमकर सीटियां बजाने लग जाता है. सीटी बजाते हुए दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है.

दूल्हे को देखकर दुल्हन भी झूम उठी
सामने से आई दुल्हन भी झूमकर नाचने लगी और फिर दूल्हा भी उसके करीब जाकर डांस करने लग जाता है. दूल्हे और दुल्हन की यह जोड़ी वहां मौजूद लोगों को बेहद पसंद आई. यह देखने के दूल्हे के साथ आए बाराती भी नाचने के मूड में आ गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर दुल्हनिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे हजारों लोगों ने लाइक कर लिया. 
 भोजपुरी एक्ट्रेस  त्रिशाकर मधु का MMS शेयर करने वाले हो जाएं सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS शेयर करने वाले हो जाएं सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) इन दिनों अपने वायरल MMS के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया यूजर्स से लगातार अनुरोध कर रही हैं कि उनका वीडियो डिलीट (Trisha kar Madhu MMS Viral) कर दिया जाए और इसे लोग शेयर ना करें. उन्हें बदनाम ना करें. लेकिन, इसके बावजूद भी सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियोज (Trisha kar Madhu viral video) शेयर कर रहे हैं और अब तो लोग इसे यूट्यूब पर डाउनलोड करने का लिंक भी साझा कर रहे हैं. इसी मुद्दे पर साइबर एक्सपर्ट मुनाली गुहा ने News 18 Hindi से बातचीत की और बताया कि ऐसे वीडियो बनाना और शेयर करना दोनों ही क्राइम का हिस्सा है.

जानें क्या बोलीं साइबर एक्सपर्ट?
इस पूरे मामले पर News 18 Hindi से बातचीत करते हुए मुनाली गुहा ने बताया, ‘जिसने इस मुद्दे को लेकर शिकायत की है उनके पास इस वीडियो को डिलीट करवाने का पूरा अधिकार है. इसमें दो प्रकार से कार्रवाई हो सकती है. पहली कि पीड़िता को अपने लोकल थाने में खुद जाकर शिकायत करनी होती है और दूसरा तरीका है कि पीड़िता सरकारी वेबसाइट www.cybercrime.gov.in पर खुद शिकायत को रजिस्टर्ड कर सकती है.’

ये है वीडियो ब्लॉक करवाने की पूरी प्रक्रिया
मुनाली कार्रवाई की पूरी प्रक्रिया के बारे में बताती हैं कि ‘अब ऐसे मामलों में धाराएं शिकायतकर्ता की रजिस्टर्ड शिकायत पर निर्भर करती है कि इसमें किस प्रकार के शब्दों को इस्तेमाल किया गया है. इससे साफ हो पाएगा कि वो धाराएं बेलेबल (Bailable) और या फिर नॉन बेलेबल (non bailable) होंगी. वीडियो को ब्लॉक कराने का भी सरकारी वेबसाइट पर अच्छी प्रक्रिया होती है. जैसे कि किसी ने अपने शिकायत पास के थाने में जाकर कराई तो वहां से शिकायत साइबर सेल भेजी जाएगी. फिर वहां से नोडल अधिकारी पदाधिकारी को वो रिपोर्ट भेजेंगे. ये पदाधिकारी डायरेक्ट सेक्रेटरी (आईटी मंत्रालय) से कनेक्ट होते हैं. फिर जो मेन सेक्रेटरी होते हैं वो इसे ब्लॉक करने के लिए ऑर्डर पास करते हैं और उस पर्सन को एक समयावधि में इसे ब्लॉक करना होता है. अब इसमें गौर करने वाली बात ये है कि शिकायतकर्ता की शिकायत उनके थाने से प्रोसीड की गई है कि नहीं.’

कार्रवाई के लिए FIR जरूरी: साइबर एक्सपर्ट
साइबर एक्सपर्ट आगे बताती हैं कि ‘इसमें दो बड़ी बातें और भी है कि अगर कोई प्रॉपर FIR होती है तो उसके लिए छानबीन बाध्य होता है. अब यहां पर समझने वाली बात ये है कि जिस महिला ने शिकायत दर्ज करने है उन्होंने केवल शिकायत दर्ज कराई, जिसे हम NCR कहते हैं या प्रॉपर एफआईआर करवाई है. FIR में पीड़िता को एक प्रिंट कॉपी दी जाती है. इसमें इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर का नाम और साइन प्रॉपर तरीके से होता है. इसमें जितनी भी धाराएं होती हैं वो सब मेंशन किया गया होता है. इस पूरी कार्रवाई के लिए एफआईआर जरूरी है. ताकि इसे आगे सॉल्व किया जा सके. दोनों पार्टियों के पास कंफर्म करना जरूरी है कि शिकायतकर्ता के पास एफआईआर की कॉपी है कि नहीं और जांचकर्ता अधिकारी से ये जानना जरूरी है कि उन्होंने इस केस में कहां तक काम कर लिया है. ये दोनों ही जरूरी है.’

प्रशासन की ओर से कैसे डिलीट किया जा सकता है वीडियो?
‘वीडियो को ब्लॉक करवाना ज्यादा आसान होता है. क्योंकि जो भी पीड़ित होता है, उसकी शिकायत के अनुसार उस वेबसाइट की डिटेल मंगवाई जाती है इंटर मीडियरी से. इसके बाद उसे ब्लॉक करवाने के लिए आदेश जारी किए जाते हैं. फिलहाल, अब एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के केस में ये जानना जरूरी है कि उन्होंने एफआईआर करवाया है या नहीं. क्योंकि अगर उन्होंने शिकायत दर्ज (FIR) करवाई है तो उनके जांचकर्ता अधिकारी से इसकी जानकारी लेना बनता है कि उन्होंने कहां तक इसकी कार्रवाई की है. क्योंकि उस अधिकारी की रिपोर्ट के अनुसार ही आगे इस पर एक्शन लेना तय किया जा सकता है कि किस तरह की इस पर कार्यवाही की जा सकती है.’

वीडियो फोन और लैपटॉप में रखना भी है क्राइम
मुनाली वीडियो को लेकर कहती हैं कि ‘इसमें एक और बात ध्यान देने वाली है कि ऐसे किसी का भी वीडियो अपने फोन और लैपटॉप में रखना भी क्राइम है और अगर किसी भी व्यक्ति के बारे में ऐसी कुछ चीजें फैलाई जाती हैं तो इसमें कई सारे आईटी एक्ट लगते हैं. वीच ऑफ प्राइवेसी, डिफरमेशन, वूमन मोडेस्टी जरूर लगेगा क्योंकि महिला से जुड़ा मामला है. महिला से जुड़ा मामला होने के नाते आईपीसी की धाराएं (IPC) भी निश्चित लगेंगी. इसमें न्याय पाने के लिए सबसे पहले जरूरी है FIR करना.’

यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ भी हो सकती है कार्रवाई
वहीं, जो लोग एक्ट्रेस का वीडियो शेयर कर रहे हैं और वीडियो डाउनलोड करवा रहे हैं. उनके लिए उन्होंने कहा, ‘इस तरह के मामले में वीडियो बनाना और वायरल करना दोनों ही अपराध है. जो लोग वीडियोज यूट्यूब पर शेयर कर रहे हैं. इसमें यूट्यूब की पॉलिसी भी काम कर सकती है क्योंकि वो इस तरह के कंटेंट को प्रमोट नहीं करते हैं और जो लोग ऐसे वीडियोज शेयर करते हैं इस पर खुद यूट्यूब भी एक्शन लेता है. पीड़िता यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ रिपोर्ट कर सकती है, जो लोग उसके वीडियो दिखा रहे हैं या वायरल कर रहे हों. उन्हें बस अपनी शिकायत में यूट्यूब चैनल्स का नाम मेंशन करना होगा और उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.’

कितनी हो सकती है सजा और जुर्माना?
वीडियो शेयर करने वाले और डाउनलोड करवाने वालों के लिए सजा के बारे में जब सवाल किया गया तो मुनाली ने कहा, ‘गंभीर धाराओं के साथ लगभग 5 साल या उससे अधिक की सजा और लगभग 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है और जितनी अधिक धाराएं उतना ये समय और जुर्माना बढ़ सकता है. धाराएं अपराध के प्रकार और गंभीरता पर निर्भर करती हैं.’ ऐसे में जिन लोगों ने त्रिशाकर मधु का वीडियो अपने लैपटॉप और फोन में रखा है साथ है, जो लोग वीडियो को शेयर कर वायरल और डाउनलोड लिंक शेयर कर रहे हैं, उन्हें सावधान हो जाने की जरूरत है. कानूनी पचड़ों में फंसने से पहले ही उन्हें वीडियोज को डिलीट कर देना चाहिए और खुद को फंसने से बचा लेना चाहिए.

 

कैमरे के सामने ड्रेस चेक कर रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रुकेगी

कैमरे के सामने ड्रेस चेक कर रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, हंसी नहीं रुकेगी

आमतौर पर कहा जाता है कि जब कहीं बाहर जाना हो तो लड़कों से ज्यादा लड़कियां तैयार होने में अधिक समय लगाती हैं. मेकअप से लेकर ड्रेस सिलेक्शन तक में लड़कियां खूब समय लेती हैं. ऐसे ही किन्हीं मामलों में कभी-कभी ऐसा घट जाता है कि हंसी आ जाती है. इस बीच ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो सकता है.
वीडियो में एक लड़की फ्रंट कैमरा ओपन कर अपनी नई ड्रेस पहनकर देख रही है. मगर कुछ सेकंड बाद कुछ ऐसा हुआ कि लड़की खुद ही अपनी हंसी नहीं रोक पाई. दरअसल लड़की ब्लैक रंग की ड्रेस पहनकर यहां-वहां चल रही है. इस बीच वो पीछे चलती हुए एक बकेट से जा टकराई और नियंत्रण खो बैठी. लड़की उसी बकेट में गिरकर फंस गई. चंद सेकंड बाद लड़की खड़ी हुई और हंसने लगी. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.
यहां देखें वीडियो-


 

दो बाघों को दूध पिलाने वाले व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- मौत से खेल रहा

दो बाघों को दूध पिलाने वाले व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- मौत से खेल रहा

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दो बाघों को बॉटल से दूध पिला रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है और पहले भी इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। इसे अब्सोल्यूट यूनिट्स नाम के टि्वटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है।
एंज्वॉय कर रहा है दूध पिलाने वाला
क्लिप में दिख रहा है कि एक आदमी दूध की दो बॉटल्स लेकर खड़ा है। इसी बीच दो बड़े-बड़े बाघ उसकी तरफ बढ़ते हैं और उसके दोनों कंधों पर अपने पैर रखकर खड़े हो जाते हैं। युवक दूध की दोनों बॉटल्स को उनके मुंह में रख देता है और दोनों बाघ आराम से दूध पीते हैं। यह देखना बेहद रोमांचकारी है, लेकिन दूध पिलाने वाला शख्स काफी खुश है और इसे काफी एंज्वॉय करता नजर आ रहा है।

देखने वाले बता रहे खतरनाक
इस वीडियो को ‘फीडिंग टू यूनिट्स’ कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। देखने वाले इंटरनेट यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वह व्यक्ति मौत से खेल रहा है, क्योंकि उसका यह स्टंट कब खतरनाक हो जाएगा कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं कई अन्य यूजर्स ने इस खेल को उसके लिए खतरनाक बताया है।

 

 

मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रहे युवकों को पुलिस ने चखाया मजा, अनोखे अंदाज में शेयर किया घटना का वीडियो

मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रहे युवकों को पुलिस ने चखाया मजा, अनोखे अंदाज में शेयर किया घटना का वीडियो

Viral Video: मुंबई में सड़क पर मोटरसाइकिल के साथ स्टंट करना दो युवकों को भारी पड़ गया. मुंबई पुलिस ने खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के जुर्म में इन दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही इनका ड्राइविंग लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने इस स्टंट का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाल इस बात की जानकारी दी है. साथ ही मुंबई पुलिस ने इस वीडियो के साथ मशहूर 'बार्बी गर्ल' गाने का जिक्र कर लोगों को इस तरह के स्टंट ना दोहराने की चेतावनी दी है. पुलिस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग जमकर अपना रिऐक्शन दे रहे हैं.


मुंबई पुलिस द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप में दो युवक बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आगे बैठा व्यक्ति एक डायलॉग बोलता सुनाई दे रहा है. इस डायलॉग के अंत में पीछे बैठा व्यक्ति मोटरसाइकिल चला रहे शख्स को पीछे से चाकू मारने की एक्टिंग करता है और चलती गाड़ी से कूद जाता है. जिसके तुरंत बाद मोटरसाइकिल चला रहा शख्स भी स्टंट करते हुए बाइक से गिरने की एक्टिंग करता है.


मुंबई पुलिस ने हिट गाने 'Barbie Girl' का इस्तेमाल कर दी चेतावनी

इस वीडियो की क्लिप शेयर करते हुए पुलिस ने स्टंट राइडर्स को चेतावनी देने के लिए मशहूर म्यूजिक बैंड Aqua के हिट गाने 'Barbie Girl' के लिरिक्स का का इस्तेमाल किया है. पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, "अटेंशन बार्बी गर्ल, इट्स द रियल वर्ल्ड लाइफ इज नॉट प्लास्टिक - सेफ्टी इज फैनटास्टिक! टेक प्रि-कॉशन लाइफ इज योर क्रीएशन."
साथ ही पुलिस ने इन दोनों युवकों पर की गई कार्रवाई को लेकर जानकारी देते हुए कहा, "दोनों ही आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और मोटर व्हीकल एक्ट (MVA) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही इनका ड्राइविंग लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया है."
 

बॉलीवुड के इस मशहुर दिवंगत संगीतकार की पत्नी का हुआ निधन

बॉलीवुड के इस मशहुर दिवंगत संगीतकार की पत्नी का हुआ निधन

जाने-माने दिवंगत संगीतकार खय्याम की पत्नी जगजीत कौर का आज सुबह 6 बजे लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया. वो 93 साल की थीं. उन्होंने अपने दिवंगत पति खय्याम के निर्देशन में कुछ चुनिंदा गाने भी गाये थे. इन्हीं गानों में से उनका गाया एक गाना 'तुम अपना रंजो-गम, अपनी परेशानी मुझे दे दो' (शगुन) काफी मशहूर हुआ था.


जगजीत कौर का अंतिम संस्कार आज सुबह तकरीबन 12 बजे मुम्बई के विले पार्ले स्थित श्मशान में कर दिया गया. उल्लेखनीय है कि दो साल पहले संगीतकार खय्याम भी इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गये थे.
 

फिल्म टाइगर 3 में अपने करियर का सबसे बड़ा एक्शन सीन करने जा रही है कैटरीना कैफ

फिल्म टाइगर 3 में अपने करियर का सबसे बड़ा एक्शन सीन करने जा रही है कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने को मिली। फिल्म में अपने काम से कैटरीना ने दर्शकों को खुश कर दिया। कैटरीना अब उन्हीं फिल्मों का चयन कर रही हैं, जिनमें उनके पास करने के लिए कुछ हो। टाइगर 3 में भी वह धमाल मचाने वाली हैं। खबर है कि इसमें कैटरीना अपने करियर का सबसे बड़ा एक्शन सीन फिल्माने जा रही हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 में सलमान खान के साथ ना सिर्फ कैटरीना की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, बल्कि दर्शक कैटरीना को पर्दे पर खतरनाक एक्शन सीन करते भी देखेंगे। उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। निर्माताओं ने कैटरीना के लिए फिल्म में एक बड़ा एक्शन सीन प्लान किया है। इसे कैटरीना का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीन बताया जा रहा है। फिल्म में वह ऐसे स्टंट करती दिखेंगी, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किए।
कैटरीना फिल्म में अपने कैरैक्टर जोया को एक स्तर और आगे बढ़ाना चाहती हैं। यह एक सोलो एक्शन सीन होगा। खास बात यह है कि यह सिर्फ कैटरीना के करियर के लिए बड़ा नहीं होगा, बल्कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक किसी भी अभिनेत्री को इतना खतरनाक स्टंट करते नहीं देखा गया है। फिल्म में कैटरीना ने सारे एक्शन सीन खुद ही किए हैं। दृश्यों को वास्तविक बनाने के लिए उन्होंने बॉडी डबल का सहारा नहीं लिया है।
टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। इसके बाद 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी। यह भी सुपरहिट हुई थी। अब टाइगर 3 इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। पहली दो फिल्मों की तर्ज पर उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी।
कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में भी देखा जाएगा। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। कैटरीना निर्देशक अली अब्बास जफर की एक फिल्म में सुपरवुमन का रोल करती दिखेंगी। कैटरीना निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

 

 VIDEO VIRAL : रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल, गाती दिखी बचपन का प्यार

VIDEO VIRAL : रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल, गाती दिखी बचपन का प्यार

इन दिनों सोशल मीडिया पर सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) और बादशाह (Badshah) के 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाने की धूम मची हुई है। एक ओर जहां ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी इस पर खूब रील्स बनाए जा रहे हैं। इस बीच रानू मंडल (Ranu Mondal) का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां वो बचपन का प्यार गाती दिख रही हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा (Sacred Adda) नाम के एक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स कॉलर माइक पकड़े नजर आ रहा है और साथ में खड़ीं रानू मंडल, सुपरहिट गाना बचपन का प्यार गाती दिख रही हैं। ये क्लिप काफी छोटा है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहा है।

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले सहदेव का बचपन का प्यार गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ और हर कोई सहदेव का फैन हो गया। इसके बाद बादशाह ने सहदेव को मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया और उसके साथ इस गाने को रिक्रीए किया। ये गाना अब यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड पर बना हुआ है। बात अगर इसके ओरिजनल वीडियो की करें तो एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाता नजर आ रहा है। इस बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है।


 
 OMG : फ़िल्म अभिनेत्री का MMS लीक… सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

OMG : फ़िल्म अभिनेत्री का MMS लीक… सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

बॉलीवुड सितारों की तरह ही भोजपुरी एक्टर्स भी काफी चर्चा में रहते हैं। फैंस इनके बारे में हर जरूरी चीज जानना चाहते हैं। लेकिन कई बार ये सितारे विवादों में भी आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानी वाली त्रिशाकर मधु के साथ। त्रिशाकर का MMS लीक हो गया है। जिसके बाद से हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। जो एमएमएस वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी’।

हालांकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ है कि ये उनके द्वारा ही बनाया गया है। लेकिन इसे लीक किसने किया फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर त्रिशा की काफी आलोचना हो रही है। उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है।

इस पर खुद त्रिशा ने भी लाइव आकर अपनी बात रखी है। वह रोते हुए कह रही हैं, मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आता। वहीं लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है?

बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने कई हिट गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आई। फैंस को उनका बोल्ड अंदाज बहुत पसंद है लेकिन एमएमएस लीक होने के बाद उनकी किरकिरी भी हो रही है।

ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस का एमएमएस लीक हुआ हो। बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकीं राधिका आप्टे की बेहद प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। वहीं दक्षिण की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
किसिंग करते हुए हो गई थीं बेहद नर्वस: दीक्षा सिंह

किसिंग करते हुए हो गई थीं बेहद नर्वस: दीक्षा सिंह

एक सफल मॉडल होने से लेकर सोनी लिव और मैडॉक आउटसाइडर के नवीनतम वेब शो 'चुट्ज़पाहÓ के साथ अभिनय की शुरुआत करने तक, दीक्षा सिंह ने एक लंबा सफर तय किया है. शो में अपने करैक्टर नीना के शानदार चित्रण के लिए अभिनेत्री की बहुत सराहना की गई है, जिसे वह लेयर्ड और परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड के रूप में याद करते हुए बताती है. दीक्षा, जो 2015 फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में एक रनर अप रह चुकी हैं, उन्हें अपने डेब्यू शो में सह-कलाकार क्षितिज चौहान के साथ किसिंग सीन परफॉर्म करते हुए सबसे महत्वपूर्ण चुनौती का सामना करना था.

दीक्षा कहती हैं,मैं यह जानकर नर्वस थी कि मुझे अपने डेब्यू वेब शो में किसिंग सीन परफॉर्म करना था. मेरे लिए यह बहुत नई बात थी और वह भी शूटिंग के पहले दिन. आईडिया यह था कि इसे बहुत स्वाभाविक और सहज बनाया जाए. जब मैंने शो के निर्देशक सिमरप्रीत को सूचित किया कि मैं इस सीन के बारे में बहुत कॉन्शियस हूं, तो उन्होंने मेरी चिंता को समझा और मुझे व क्षितिज को एक साथ कुछ समय बिताने और खुद को कंफर्टेबल होने का सुझाव दिया क्योंकि वह भी थोड़ा नर्वस थे. कुछ रीटेक के बाद शॉट अच्छे से हो गया.


एक्टिंग की दुनियां में अपने डेब्यू पर बात करते हुए, दीक्षा आगे कहती हैं, नीना एक लेयर्ड करैक्टर है और मैं अपने पहले वेब शो में एक परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड करैक्टर को चित्रित करने का अवसर पाकर खुश हूं. मैं नीना को एक सुपरहीरो मानती हूं, क्योंकि वह शो में अपना काम बेहद सहजता से करती है.23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम कर रहा, 'चुट्ज़पाह को दर्शकों, उद्योग और आलोचकों से इसकी अनूठी अवधारणा, शानदार प्रदर्शन और कलाकारों की टुकड़ी के लिए शानदार समीक्षा मिल रही है.

दिनेश विजन द्वारा निर्मित, मृगदीप द्वारा रचित, अमित बब्बर और मृगदीप द्वारा लिखित, 'चुट्ज़पाह सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है और इसमें वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी, क्षितिज चौहान, आशिमा महाजन और दीक्षा सिंह सहित अन्य जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं.अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है. 'चुट्ज़पाह अब सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

 

मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया मे लगाई आग, यहाँ देखे

मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया मे लगाई आग, यहाँ देखे

नई दिल्ली. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, हाल ही मे उन्होने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर डाली है, जिसे लेकर वे जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों उनके शेयर किए गए पोस्ट सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहे. वहीं एक बार फिर मौनी ने अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया है. शेयर की गई तस्वीर में वे स्टनिग पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं फैंस भी कमेंट में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. यही नहीं इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'प्लीज हमें मत मारो.'

खूबसूरत तस्वीर ने फिर जीता फैंस का दिल
तस्वीर में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय फ्रिल बिकिनी के साथ ग्रे, व्हाइट और येलो कलर का सेरांग पहनी नजर आ रही हैं. मौनी इस तस्वीर में काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. दो चोटियों के साथ उनका ये अंदाज फैंस के दिलों को छू गया है. मौनी की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'बहुत खूब मौनी खास दिन पर खास तस्वीर' वहीं दूसरे यूजर ने मौनी को नाग पंचमी का शुभकामनाएं भी दे दी हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नागरानी के किरदार में मौनी ने छोटे पर्दे पर धूम मचा दी थी।

अयान मुखर्जी की फिल्म में आएंगी नजर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से की थी. इसके अलावा वे 'लंदन कॉन्फिडेशियल' में भी नजर आईं थीं. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. मौनी की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. वहीं सोर्स की माने तो मौनी इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देंगी. फिलहाल तो फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं।

 

   जरीन खान ने स्टाइलिश आउटफिट में दिखाया बोल्ड अंदाज

जरीन खान ने स्टाइलिश आउटफिट में दिखाया बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, जहां एक्ट्रेस ने अब से कुछ देर पहले अपनी नई तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस जरीन खान अपनी हॉट अदाओं के लिए पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है. जरीन खान अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर जरीन खान की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जरीन खान का नजर आया दिलकश अंदाज. अपनी बोल्ड तस्वीरों से अपने फैंस को घायल करती रहती हैं खूबसूरत एक्ट्रेस जरीन खान. 
 
जऱीन खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में वीर फि़ल्म से सलमान खान के साथ की। खान को कटरीना कैफ के जैसी दिखने के लिए जाना जाता है। हेट स्टोरी 3 के बाद से जरीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है। इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म 1921 में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी। यही नहीं, 2017 में आई उनकी अकसर 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था इसके अलावा हम भी अकेले तुम भी अकेले में में नजर आई।


जऱीन खान डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन अभिनय में शामिल हो गयी। सुभाष घई के फिल्म स्कूल व्हिस्लिंग वुड्स में युवराज के सेट पर जाकर उनका अभिनय करियर शुरू हुआ। सलमान खान ने उसे देखा और उसे अपने दोस्त अनिल शर्मा की वीर (फि़ल्म) के लिए डालने का फैसला किया। एक स्क्रीन टेस्ट के बाद, खान को राजकुमारी यशोधरा की मुख्य भूमिका दी गई थी। बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है। उनकी कई पंजाबी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं।
Gmail पर ऐसे करें ब्लॉक, ऐसे बढ़ाएं Undo Send की टाइमिंग

Gmail पर ऐसे करें ब्लॉक, ऐसे बढ़ाएं Undo Send की टाइमिंग

Google की मेल सर्विस Gmail हमारे कितने काम आती है ये सभी जानते हैं. ऑफिस से लेकर दूसरे जरूरी कामों के लिए ये बहुत ही यूजफुल है. इसमें कई ऐसे फीचर्स आते हैं जो लोगों की निगाहों में जल्दी से नहीं आते या फिर उनके बारे में कम ही लोग जानते हैं. अक्सर ऐसा होता हम मेल किसी और को भेजना चाहते हैं लेकिन चला किसी और के पास जाता है. ऐसे में जीमेल उसे Undo करने की सुविधा देता है. लेकिन अनडू का ऑप्शन जल्दी ही चला जाता है जिससे हम कुछ नहीं कर पाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे Gmail में Undo Send के ऑप्शन की टाइमिंग को बढ़ाया जा सकता है.


ऐसे बढ़ाएं Undo Send की टाइमिंग
इसके लिए सबसे पहले अपने पीसी या फिर कंप्यूटर में Gmail को ओपन करें.
अब Setting में जाकर General के ऑप्शन में जाएं.
यहां आपको कई सारे ऑप्शन दिखाई देंगे. इनमें से Undo Send पर जाएं.
यहां आपको टाइमिंग के कई ऑप्शंस दिए जाएंगे. इसमें आप Undo के टाइम को 30 सेकेंड तक कर सकते हैं.
अब सबसे नीचे जाकर Save Change पर क्लिक करके Undo का टाइम बढ़ा सकते हैं.


Gmail पर ऐसे करें ब्लॉक


सबसे पहले अपना Gmail अकाउंट ओपन करें.
अब जिस ई-मेल आईडी को आपको ब्लॉक करना हैं, उसका कोई भी मेल ओपन कर लें.
इतना करने के बाद अब ई-मेल के ऊपरी तरफ राइट साइड में तीन डॉट नजर आएंगे. यहां आपको कई ऑप्शंस नजर आएंगे.
इन ऑप्शंस में से आपको Block के ऑप्शन पर सलेक्ट करना है. इतना करते ही यूजर ब्लॉक हो जाएगा.
वहीं अगर आप इस आईडी को फिर से अनब्लॉक करना है तो यही स्टेप फॉलो करना होगा.

 

 VIDEO VIRAL : बाल सुखाते सुखाते पांचवी मंजिल से गिरी लड़की, फिर क्या हुआ जानिये

VIDEO VIRAL : बाल सुखाते सुखाते पांचवी मंजिल से गिरी लड़की, फिर क्या हुआ जानिये

कहते हैं कि जिंदगी और मौत ऊपरवाले के हाथ में है। ऊपरवाला जब मेहरबान होता है तो मौत चाह कर भी कुछ नहीं कर पाती और किस्मत जिंदगी बचा लेती है। किस्मत जब मेहरबान होती है तो जी का जंजाल बने बाल भी जाल बन जाते हैं औऱ जान बचा लेते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया पुणे की एक लड़की के साथ हो गया जिसकी यमराज से मुठभेड़ होने वाली थी लेकिन उसके उलझे बालों ने उसकी जिंदगी को बचा लिया। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ये वाकया कैद हुआ जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।  

दरअसल पुणे में एक इमारत में लड़की पांचवी मंजिल की बालकनी पर खड़ी होकर बाल सुखा रही थी और अचानक बाल सुखाने के दौरान वह पाचवीं मंजली से गिर गई। लेकिन खुशकिस्मती से लड़की के बाल फ्लैट की खिड़की की ग्रिल में फंस गए जिसके कारण वो वहीं लटक गई। इसके बाद घरवालों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया और काफी घंटों की कवायद के बाद लड़की को बचा लिया गया।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो आप देख सकते हैं रेस्क्यू टीम ने लड़की तक पहुंचने के लिए एक लंबी रस्सी फेंकी और लड़की को बचाने के लिए सीढ़ी लगाई और फिर उसके बाद उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। 
 

Video Viral : नदी किनारे पानी पी रहे हाथी का मगरमच्छ ने पकड़ा सूंड़ और फिर....

Video Viral : नदी किनारे पानी पी रहे हाथी का मगरमच्छ ने पकड़ा सूंड़ और फिर....

हाथी जमीन पर तो मगरमच्छ नदी में सबसे बड़ा जानवर होता है. दोनों ही किसी दूसरे जानवर को आसानी से मारने की ताकत रखते हैं. लेकिन जब ये दोनों ही जानवर आपस में भिड़ जाएं तो फिर क्या होगा? शायद ही आपने इस तरह का नजारा या वीडियो कभी देखा होगा. जिसमें हाथी और मगरमच्छ एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए हों. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें नदी किनारे पानी पी रहे हाथी (Elephant) के एक परिवार एक मगरमच्छ ने हमला कर दिया.

 

 उसके बाद हाथी और मगरमच्छ के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी और हथिनी अपने बच्चे के साथ किसी नदी में पानी पीने पहुंचे हैं. तीनों नदी किनारे आराम से पानी पी रहे हैं. तभी अचानक से नदी से एक मगरमच्छ आता है और हाथी की सूंड़ पकड़ लेता है.


ये देखकर हथिनी और उसका बच्चा डर जाते हैं. हथिनी और बच्चे जल्द से पानी से बाहर निकल जाते हैं लेकिन हाथी मगरमच्छ से लड़ने लगता है. हाथी मगरमच्छ को अपनी सूंड़ से छुड़ाने के लिए अपनी सूंड को जोर-जोर से इधर-उधर घुमाता है. लेकिन मगरमच्छ उसकी सूंड़ नहीं छोड़ता वहीं दूसरी ओर हाथी भी हिम्मत नहीं हारता. वह मगरमच्छ को पानी दबोचता है तो कभी हवा में उछालने की कोशिश करता है. उसके बाद हाथी मगरमच्छ को अपनी सूंड़ में लटकाकर गहरे पानी में ले जाता है और जमीन में दबाने लगता है.

जिससे मगरमच्छ तिलमिला जाता है और हाथी की सूंड़ छोड़ देता है. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 3300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 49 लाइक्स और 11 बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है.

 

बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर महिला ने बनवाया वीडियो, देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे, हर सेकेंड निकलेगी जान | देखें Viral Video

बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर महिला ने बनवाया वीडियो, देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे, हर सेकेंड निकलेगी जान | देखें Viral Video

Burj Khalifa Par Air Hostess: बुर्ज खलीफा को देखने दुनिया भर से लोग दुबई पहुंचते हैं. इसकी ऊंचाई इतनी है कि शायद ही कोई इसके टॉप पर जाने की सोचे. पर एक महिला ने ये हिम्मत कर दिखाई है. वो न केवल टॉप पर जाकर खड़ी रही, बल्कि वहां एक वीडियो शूट भी कराया. अब पूरी दुनिया में इस शूट के चर्चे हो रहे हैं.
बुर्ज खलीफा पर बना ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. चर्चा का विषय ये वीडियो तो है ही, साथ ही महिला का जज्बा भी है.
दरअसल, बुर्ज खलीफा के टॉप पर फ्लाइट एमिरेट्स का एड शूट किया गया है. जो लड़की टॉप पर खड़ी है वो भी एयर होस्टस की ड्रेस में दिख रही है.
जानकारी के अनुसार, टीम ने इस शूट के लिए काफी मेहनत की. उन्हें इमारत के टॉप तक पहुंचने में ही सवा घंटे का समय लगा.
जो लड़की बुर्ज खलीफा के टॉप पर दिख रही है, उसका नाम है निकोल स्मिथ-लुडविक. इस हैरतअंगेज स्टंट के बाद उनके इंस्टाग्राम पर तेजी से फॉलोअर्स बढ़े हैं.

एयरलाइंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी ये विज्ञापन शेयर किया है. लोग इस बात से ज्यादा हैरान हैं कि ये एक रियल वीडियो है. इसमें किसी तरह की छेड़खानी नहीं की गई है. इसे इमारत के टॉप से ही शूट किया गया है.
देखें वीडियो-

 

 

सहदेव के साथ गाए गाने को बादशाह ने किया लांच, विडियो मचा रहा है धूम, देखे विडियो

सहदेव के साथ गाए गाने को बादशाह ने किया लांच, विडियो मचा रहा है धूम, देखे विडियो

Bachpan Ka Pyaar: पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छत्तीससगढ़ के सहदेव की आवाज में गाया गया गाना बचपन का प्यार... सबकी जुबान पर है। सिंगर बादशाह और सहदेव का एलबम बचपन का प्यार बादशाह के यू-ट्यूब हेंडर से बुधवार को लांच किया गया। इस गाने को अब तक यू-ट्यूब में 1,822,130 ने देखा और 59 हजार 500 यूजर ने लाइक किया। छत्तीबसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव इंडियल आइडल और डांस दीवाने के स्टेज पर भी धमाल मचा चुके हैं।
बुधवार को बादशाह ने अभी कुछ देर पहले ही लिखा कि सहदेव जब पहली बार मुझसे मिले तो वे मुझे अपने गांव से एक तोहफा लेकर आए। यह मेरे पास सबसे कीमती चीजों में से एक है। मैं सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। और हम सुनिश्चित करेंगे कि ये बचपन का प्यार दुनिया कभी भूल न पाए।
इस गाने को नए रूप में मशहूर रैपर ने मंगलवार को यू-ट्यूब पर टीजर लांच किया और लिखा - पूरे देश में BachpanKaPyaar ट्रेंड में आनलाइन शामिल होने के बाद, बादशाह आपके लिए 10 साल के वंडर बाय सहदेव डर्डो के साथ आस्था गिल और रिको को वायरल गाने के पूर्ण संस्करण पेश कर रहा है।जबकि मूल संगीत मयूर नादिया द्वारा बनाया गया था, नया संस्करण हितेन द्वारा रचित है और इस नए संस्करण के गीत बादशाह ने स्वयं लिखे हैं।
B2gether Pros द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो में बादशाह, आस्था और रीको के साथ सहदेव को बिल्कुल मज़ेदार और कलरफूल सेटिंग में दिखाया गया है, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों को नाचने पर मजबूर कर देगा।
देखे विडियो