छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
35 की उम्र में बोल्ड हुईं हुमा कुरैशी, बेहद छोटी ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

35 की उम्र में बोल्ड हुईं हुमा कुरैशी, बेहद छोटी ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

बॉलीवुड में अपनी बेबाक एक्टिंग के लिए मशहूर हुमा कुरैशी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. उन्होंने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. हुमा ने अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों का दिल जीता है, साथ ही इन दिनों वह अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

हुमा ने इंडस्ट्री में अपने दम पर जो मुकाम हासिल किया है, उसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। उन्होंने 35 साल की उम्र में ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. हाल ही में हुमा ने अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है। इस शूट के लिए हुमा ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान वह अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए हुमा ने लाइट मेकअप किया है। स्मोकी आईज उन पर काफी सूट कर रही हैं. यहां हुमा ने बालों को कर्ली टच दिया है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सभा को लूटा है.

हुमा ने साथ में अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देते हुए बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. इंस्टाग्राम पर हुमा के लाखों फैन हैं, जो उनकी तस्वीरों पर प्यार और कमेंट करते नजर आते हैं. हुमा के फैंस यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का रवैया काबिले तारीफ है.

शॉर्ट ड्रेस पहन अवनीत कौर ने उड़ाए होश, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

शॉर्ट ड्रेस पहन अवनीत कौर ने उड़ाए होश, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली : अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने अपने दम पर ही वह मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी सेलिब्रिटी को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है।

अवनीत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। इसके अलावा वह आए दिन अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। अवनीत ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं

अवनीत ने भले ही अपनी एक तस्वीर शेयर की हो लेकिन उनकी हरकतें किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. अवनीत ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। अवनीत ने रेड लिपस्टिक से इस लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया है। साथ में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश साइड बैग कैरी किया है।

अवनीत इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। खास बात यह है कि अवनीत के इस पोस्ट पर चंद मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. अवनीत की इन हरकतों को देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह सिर्फ 20 साल की हैं। अवनीत अब से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपने स्टाइल से टक्कर दे रही हैं

अवनीत के करियर की बात करें तो वह पहली बार डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इसके बाद वह डांस के सुपरस्टार में नजर आईं। वह ये दोनों शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उसके बाद से उन्हें कई टीवी शोज के ऑफर मिलने लगे। इसके अलावा अवनीत कई फिल्मों का हिस्सा भी बनीं। वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म टिकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी, जो कंगना रनौत की प्रोडक्शन फिल्म है।

 

वेब सीरीज एके-47 में शामिल हुईं राधिका मदान

वेब सीरीज एके-47 में शामिल हुईं राधिका मदान

जब से वेब सीरीज एके-47 की घोषणा हुई है, यह लगातार चर्चा में है। रवि किशन और अभिनेता शेखर सुमन इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री राधिका मदान भी इससे जुड़ गई हैं। इससे पहले भी उन्हें सीरीज में देखा जा चुका है और अब एके-47 का हिस्सा बन राधिका बहुत खुश हैं। हालांकि, उनके किरदार से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका की एके-47 में एंट्री हो गई है। इसमें वह एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है। अगर बात बन जाती है तो राधिका पहली बार भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और शेखर सुमन जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। जब राधिका के पास इस सीरीज का प्रस्ताव आया तो उन्होंने फौरन इसका हिस्सा बनने के लिए हां कर दी।

दर्जनों भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके रवि किशन की यह चौथी सीरीज है। इससे पहले उन्हें रंगबाज, मत्स्य कांड और द व्हिसल ब्लोअर में देखा जा चुका है। दूसरी तरफ शेखर सुमन एके-47 के जरिए ओटीटी पर कदम रख रहे हैं।
यह सीरीज 1990 के दशक में बिहार से जुड़े छात्र राजनीति के बदलते स्वरूप के तहत समाज में बढ़े अपराधीकरण पर आधारित है। एके-47 में 1990 के दशक के दौरान हुए अपराध, राजनीति और छात्र राजनीति से लेकर तमाम जातीय समीकरणों के बनने और बिगडऩे की कथा बताई गई है। इसमें दर्जनों चर्चित चेहरे शामिल हैं। इस साीरीज की शूटिंग झारखंड के अलग-अलग जिलों में की गई है। 10 एपिसोड वाली इस सीरीज में मुंबईया तेवर भी नजर आएगा।

राधिका पिछली बार वेब सीरीज फील्ड लाइक इश्क में नजर आई थीं। पिछले साल 23 जुलाई को यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। राधिका, अमोल पराशर और रोहित सराफ इसमें मुख्य भूमिका में थे। इससे पहले राधिका को वेब सीरीज रे में देखा गया था। इसमें भी उन्होंने अपने किरदार दिव्या दीदी के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। इस सीरीज के जरिए भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर सत्यजीत रे को श्रद्धांजलि दी गई थी।

राधिका ने फिल्म पटाखा से बॉलीवुड में आगाज किया था। इसके उन्हें फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता में देखा गया। राधिका अंग्रेजी मीडियम और शिद्दत जैसी फिल्मों में भी दिखीं। जल्द ही वह विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। राधिका ने टीवी से बॉलीवुड का रुख किया था। सबसे पहले वह झलक दिखला जा 8 में बतौर प्रतियोगी नजर आई थीं। इसके बाद धारावाहिक मेरी आशिकी तुम से के जरिए वह घर-घर में लोकप्रिय हुईं।

 जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म  का ट्रेलर जारी, सुपर सोल्जर बने अभिनेता

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म का ट्रेलर जारी, सुपर सोल्जर बने अभिनेता

नई दिल्ली : जॉन अब्राहम एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने एक्शन और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में स्टंट और मारपीट के खूब सीन होते हैं। ऐसी ही उनकी आगामी फिल्म अटैक है, जिसमें उनका अनदेखा अवतार नजर आएगा। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में जॉन एक ऐसे मिशन पर दिखाई दिए हैं, जिनपर देश की सुरक्षा को पुख्ता रखने की जिम्मेदारी है। जॉन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म अटैक का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, देश को बचाने के लिए यहां है भारत का पहला सुपर सोल्जर। अटैक का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

अटैक का पहला भाग 1 अप्रैल, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आएगा। फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसका निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है। ट्रेलर की शुरुआत ही ऐसे सीन से होती है, जिसमें जॉन और जैकलीन अटैक वाली जगह पर बेसुध दिखाई देते हैं। इसमें जॉन और जैकलीन को पार्टनर के रूप में दिखाया गया है। जॉन कहते दिखे हैं, हमारी जिंदगी के दो दिन बहुत खास होते हैं। पहला जिस दिन हमने जन्म लिया और दूसरा जिस दिन हम जान जाएं कि हमने जन्म क्यों लिया। इसके बाद शुरू होता है जॉन का अभियान और वह दुश्मनों पर हमलावर हो जाते हैं। ट्रेलर देखने से स्पष्ट है कि फिल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट है।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे मिशन को अंजाम देने के कारण सुपर सोल्जर जॉन कि जिंदगी खतरे में पड़ जाती है। रकुल प्रीत एक जगह कहती दिखी हैं कि मिशन रोकना पड़ेगा, नहीं तो वह (जॉन) मर जाएगा। इसमें जॉन के साथ जैकलीन के इंटिमेट सीन देखने को भी मिलेंगे। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में रोमांस का भी तड़का लगाया गया है। जॉन का अभिनय और एक्शन काबीलेतारीफ है। वह कभी बाइक पर स्टंट करते हुए दिखे, तो कभी दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आए। जैकलीन ने भी ट्रेलर में अपनी उपस्थिति का एहसास कराया है। रकुल भी छोटी-सी झलक में काफी इंटेंस दिखी हैं।

फिल्म को खुद जॉन, जयंतीलाल गड़ा और अजय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन की भूमिका इस फिल्म में ऐसी है कि वे लोगों को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालने में मदद करते हैं। यह सच्ची घटना से प्रेरित काल्पनिक कहानी होगी। फिल्म में प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहले यह फिल्म 28 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी। कोरोना वायरस की तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज टल गई थी।

अवॉर्ड शो में बबीता जी को देखते ही जेठालाल का हुआ ऐसा हाल, यूजर्स ने कहा- टप्पू के पापा ये क्या...

अवॉर्ड शो में बबीता जी को देखते ही जेठालाल का हुआ ऐसा हाल, यूजर्स ने कहा- टप्पू के पापा ये क्या...

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की केमिस्ट्री को फैंस तारक मेहता का उल्टा चश्मा में खूब पसंद करते हैं. शो में दिलीप जोशी जेठालाल की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं, तो वहीं बबीता जी की भूमिका में मुनमुन दत्ता दिखाई देती हैं. अब हाल ही में दोनों की मुलाकात Indian Television Academy Awards के दौरान हुई. इस दौरान दोनों हैंड शेक करते हुए दिखाई दिए. जेठालाल और बबीता जी को एक साथ देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. आलम ये देखने को मिला कि इन दोनों को साथ देखते ही पैपराजी ने हूटिंग करना शुरू कर दिया.
मुंबई में आयोजित इस इवेंट के दौरान दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता ने तस्वीरें खिंचवाई. मालूम हो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी को जेठालाल खूब पसंद करते हैं. हर वक्त उनके संग फ्लर्ट करने की कोशिश करते रहते हैं. हालांकि शो में वो एक फैमिली मैन हैं. ऐसे में अपनी सीमाओं और मर्यादाओं को कभी नहीं लांघते. हालांकि जब इन दोनों सेलेब्स की मुलाकात रियल लाइफ में रेड कार्पेट पर हुई तो इनकी ट्यूनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.
वीडियो देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में खूब मजे लेते हुए भी दिखाई दिए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हे मां, माताजी... टप्पू के पापा ये क्या. तो वहीं दूसरे ने लिखा- क्या जेठाजी, इधर भी फ्लर्ट. दरअसल इस वीडियो को विरल भैयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस इवेंट में मुनमुन दत्ता व्हाइट ऑफ शोल्डर हाई स्लिट आउटफिट में काफी स्टनिंग लगीं तो वहीं दिलीप जोशी शिमरी मरून आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे.
 

अब खुशी कपूर बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल, शूटिंग शुरू

अब खुशी कपूर बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल, शूटिंग शुरू

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। वहीं अब इन दोनों की छोटी बेटी बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली है। जी हाँ, हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इशारा कर दिया। बोनी कपूर ने कहा- वह अपनी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रही हैं।

इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता। आपको जल्द ही इस बारे में और जानकारियां मिलेंगी। वैसे बोनी पहले भी कह चुके हैं कि जान्हवी की तरह खुशी कपूर भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि खुशी अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा के साथ डेब्यू करेंगी जी। दरअसल यह चर्चा उस समय से शुरु हुईं थी जब वे साथ डांस रिहर्सल पर नजर आए।

वहीं इसके बाद खबर आई कि खुशी और अगस्त्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू की तैयारी में जुटे हैं। अब यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म जोया अख्तर बना रही हैं जो कि आर्चीज़ का अडॉप्शन है हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है।
 

लाइव शो के दौरान बिगड़ी सपना चौधरी की तबियत, हॉस्पिटल में किया गया उन्हें भर्ती

लाइव शो के दौरान बिगड़ी सपना चौधरी की तबियत, हॉस्पिटल में किया गया उन्हें भर्ती

नई दिल्ली | सपना चौधरी अस्पताल में भर्ती कराई गईं. सपना चौधरी को मध्य प्रदेश के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल, रीवा में भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. दरअसल, सपना के पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल, मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामपुर बघेलान में सपना चौधरी शो करने गई थीं. वह लाइव शो कर रही थीं. शो में सपना ने ‘दिल्ली की गर्मी’ गाने पर डांस कर रही थीं. इस लाइव शो के दौरान ही सपना चौधरी के पेट में दर्द होने लगा. अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया. इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया.

चिकित्सकों ने बताया कि सपना चौधरी को इंजेक्शन और ज़रूरी दवाइयां दी गईं, इसके बाद उनकी तबियत में सुधार आया. सपना चौधरी की तबियत बिगड़ने की खबर तेजी से वायरल हुई और मौके का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

वेब सीरीज मोना होम डिलीवरी से पॉपुलर हुई कंगना शर्मा

वेब सीरीज मोना होम डिलीवरी से पॉपुलर हुई कंगना शर्मा

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई कलाकारों को खूब शोहरत दिलाई है। ऐसा ही एक नाम है एक्ट्रेस कंगना शर्मा का। कंगना शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी. इसके बाद कंगना शर्मा ने भले अपना एक्टिंग करियर साउथ की फिल्मों से शुरू किया लेकिन ओटीटी ने उन्हें काफी पॉपुलर कर दिया है। कंगना ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरीं।

 

मॉडलिंग से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कंगना शर्मा ने टीवी शो 'मीरा मित्तलÓ में काम किया था, फिर 'तू सूरज में चांद पिया जीÓ शो में नजर आई थी।

कंगना शर्मा पहली बार तब चर्चा में आईं जब उन्हें चर्चित फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा गया. इस फिल्म में कंगना ने आफताब शिवदासानी की सिस्टर इन लॉ का रोल निभाया था. इस फिल्म में बोल्ड सीन का तड़का लगाने के बाद कंगना वेब सीरीज मोना होम डिलीवरी में नजर आईं. इस वेब सीरीज में मोना ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए कि सारी मर्यादा ही पार कर गईं. ना केवल ऑन कैमरा बल्कि कंगना रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज ने उन्हें पॉपुलर कर दिया। इस वेब सीरीज में कंगना ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। बोल्डनेस से भरपूर इस वेब सीरीज की उतनी चर्चा नहीं हुई जितनी कंगना की हुई। कंगना का सोशल मीडिया इस बात की गवाही देता है। 

ऑन-एयर शो में टीवी चैनल के पूरे स्टाफ ने दिया इस्तीफा, जानिये क्या है वजह.....

ऑन-एयर शो में टीवी चैनल के पूरे स्टाफ ने दिया इस्तीफा, जानिये क्या है वजह.....

मास्को/नई दिल्ली : यूक्रेन के खिलाफ छिड़े युद्ध की आलोचना अब रूस में भी होने लगी है। पिछले दिनों रूस में ही पुतिन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया था। अब रूसी टीवी चैनल के पूरे स्टाफ ने इस जंग का विरोध जताते हुए इस्तीफा दे दिया। खास बात यह है कि, यह इस्तीफा ऑन-एयर शो में दिया गया। एंकर ने लाइव शो में ‘नो टॅ वॉर’ कहने के बाद इस्तीफा दे दिया और पूरा स्टाफ न्यूज रूम से बाहर चला गया। यह घटना तब सामने आई जब रूसी अधिकारियों ने रशियन टीवी चैनल ‘टीवी रेन’ पर युद्ध की कवरेज दिखाने की रोक लगा दी।

आखिरी प्रसारण में कहा..नोट टू वॉर

चैनल के संस्थापकों में से एक नतालिया सिंधेवा ने अपने अंतिम प्रसारण के दौरान लाइव शो में नो टू वॉर कहा। इसके बाद सभी कर्मचारियों ने स्टूडियो से वॉक आउट करते हुए इस्तीफा दे दिया। चैनल की ओर से एक बयान में कहा गया है कि, उसने शो को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया है।


इस्तीफ के बाद चलाया गया बैले डांस का वीडियो
रशियन टीवी चैनल में सामूहिक इस्तीफे के बाद स्वान लेक बैले डांस का वीडियो चलाया। इस वीडियो को 1991 में सोवियत संघ के टूटने के बाद रूस के सरकारी टीवी चैलनों पर दिखाया गया था।


15 साल की सजा का प्रावधान
इसके अलावा शुक्रवार को रूस में एक नया कानून पारित किया गया। इस कानून के मुताबिक, सेना के खिलाफ गलत खबर प्रकाशित करने या प्रसारित करने पर 15 साल तक की सजा का प्रावधान किया गया। शुक्रवार को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने इस कानून पर हस्ताक्षर भी कर दिए।
 

माहिरा शर्मा अब बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार

माहिरा शर्मा अब बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा अब बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्मों में अपनी शुरुआत के लिए कमर कस ली है। पिछले दिनों माहिरा ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपने फैंस को हिंट भी दिया था। माहिरा की पहली फिल्म से जुड़ीं कुछ जानकारियां सामने आई हैं। अब बेशक इस खबर से उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठेेंगे, जो उन्हें रुपहले पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा ने पंजाबी सिनेमा से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने का फैसला किया है। उन्हें जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में अभिनय करते देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग लंदन और ब्रिटेन की कई खूबसूरत जगहों पर होगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें माहिरा के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना हीरो नजर आएगा। पहले खबरें थीं कि माहिरा नागिन 6 में दिखाई देंगी, लेकिन फिलहाल उनका पूरा ध्यान उनकी पहली फिल्म पर है।

माहिरा ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जो टीवी से फिल्मों का रुख कर रही हैं। उनसे पहले मौनी रॉय, हिना खान, प्राची देसाई, अंकिता लोखंडे, राधिका मदान और मृणाल ठाकुर जैसी कई अभिनेत्रियां छोटे पर्दे के बाद फिल्मों में अपना सफर शुरू कर चुकी हैं।
माहिरा को फिल्मों में खासी दिलचस्पी है। वह अपना यह प्रेम जाहिर भी कर चुकी हैं। कुछ समय पहले उनसे पूछा गया था कि वह अब किस तरह का काम करना चाहती हैं तो माहिरा ने झट से जवाब दिया, मैं फिल्म में काम करना चाहती हूं, जिसके जरिए मुझे अपना अभिनय कौशल को दिखाने का मौका मिले। उन्होंने कहा, मैं महिला केंद्रित किरदार करना चाहती हूं। कोई भी ऐसी फिल्म, जिसमें मेरी भूमिका रोमांचक और अहम हो।

माहिरा ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग जगत में कदम रखा। 2016 में सब टीवी के शो यारों का टशन से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्हें नागिन 3, कुंडली भाग्य और बेपनाह प्यार जैसे कई धारावाहिकों में देखा गया। 2019 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लिया और यहीं से वह लोगों के बीच चर्चा में आईं। माहिरा कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं।

बिग बॉस 13 में माहिरा का गेम तो दर्शकों को ही पसंद आया, साथ ही इसमें पारस छाबड़ा के साथ उनके रोमांस ने भी शो की खूब टीआरपी बढ़ाई। माहिरा और पारस की नजदीकियां बढऩे लगीं। भले ही दोनों पहले ही इससे बाहर हो गए, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद भी उनकी दोस्ती बरकरार रही। हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया और कहा कि वे साथ में बहुत खुश हैं।

 सोफी चौधरी ने साझा की बेहद हॉट तस्वीरें , देखे तस्वीरें

सोफी चौधरी ने साझा की बेहद हॉट तस्वीरें , देखे तस्वीरें

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर इन दिनों सनसनी मचा रही हैं मालदीव में वेकेशन मनाते हुए उन्होंने सेक्सी बिकिनी पहनकर बेहद हॉट तस्वीरें साझा की है जिसमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला  उनके इस स्टाइल की इंटरनेट पर काफी चर्चा की जा रही है और ये लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

 

अब विदेशी लड़कों पर चढ़ा 'काचा बादाम' का क्रेज, पेरिस की सड़कों पर किलर डांस से उड़ा दिया गरदा- देखें वीडियो

अब विदेशी लड़कों पर चढ़ा 'काचा बादाम' का क्रेज, पेरिस की सड़कों पर किलर डांस से उड़ा दिया गरदा- देखें वीडियो

सोशल मीडिया इन दिनों ‘काचा बादाम’ के क्रेज में डूबा हुआ है. क्या बच्चे क्या बूढ़े सभी इस गाने पर डांस रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस पर अपना वीडियो बना रहे हैं. भारत में भुबन बड्याकर के इस गाने ने धूम मचाने के बाद विदेशों में भी अपना क्रेज दिखाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पेरिस की सड़कों पर कुछ युवक काचा बादाम पर डांस करते दिख रहे हैं. लड़के हूबहू काचा बादाम के हुक स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं. वीडियो पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
विदेशी लड़कों पर चढ़ा ‘काचा बादाम’ फीवर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़कों का एक ग्रुप पेरिस की सड़कों पर किस तरह से भुबन बड्याकर के गाने ‘काचा बादाम’ पर डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स को विदेशी लड़कों का यह गाना काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इन लड़कों ने इंडियन सॉन्ग पर डांस किया है. इससे पहले भी वो कई गानों पर डांस का जलवा बिखेर चुके हैं.
यहां देखें वीडियो
 

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा जोरदार थप्पड़, दंग रह गए मेहमान

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा जोरदार थप्पड़, दंग रह गए मेहमान

इन दिनों इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक शादी की वीडियो वायरल हो रही है. कुछ तो बड़ी शानदार और मजेदार होती है लेकिन शादी ही हर वीडियो फनी हो ऐसा जरूरी नहीं. कुछ शादियों में बड़ा बवाल भी होता है. ऐसी ही एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है जिसमें दूल्हा-दुल्हन बवाल कर देते हैं. ये सबकुछ तब हो रहा है जब दोनों जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही शादी से खुश नजर नहीं आ रहे. फिर भी शादी के लिए तैयार होकर स्टेज पर खड़े हैं.
इस बीच दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश करता है लेकिन दुल्हन मिठाई खाने से मना कर देती है तो दूल्हा उस मिठाई को दुल्हन के मुंह पर फेंक देता है. इस बीच दुल्हन भी दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है लेकिन दूल्हा मिठाई नहीं खाता तो दुल्हन वो मिठाई फेंक देती है. इस घटना से दूल्हा इतना गुस्सा होता है कि स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ देता है. ये वीडियो इंटरनेट पर रामसुभाग यादव नाम के शख्स ने इंटरनेट पर शेयर किया है जहां से ये वीडियो वायरल हो रही है.
इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर चर्चा चल रही है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर लगता है कि दोनों की शादी जबर्रदस्ती हो रही है. वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकेगी क्योंकि ये तो शादी के दिन ही आपस में लड़ रहे हैं. वहीं ज्यादातर लोग वीडियो पर स्माइली वाली इमोजी बना रहे हैं. वहीं कुछ लोग दूल्हे के इस हिंसक रवैये पर सवाल खड़ा कर रहे हैं जो इस तरह लड़की को पीट रहा है.
 

'काचा बादाम' पर बच्ची ने कर दिया अब तक का सबसे कड़क डांस, स्टेप्स देख फैन हो जाएंगे- देखें वीडियो

'काचा बादाम' पर बच्ची ने कर दिया अब तक का सबसे कड़क डांस, स्टेप्स देख फैन हो जाएंगे- देखें वीडियो

सोशल मीडिया इन दिनों ‘काचा बादाम’ के फीवर में डूबा हुआ है. क्या बच्चे और क्या बूढ़े सभी पर इस गाने पर डांस रील्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. आम आदमी के साथ-साथ सितारे भी इस पर खूब रील्स बना रहे हैं. भुबेन बड्याकर के इस गाने पर अब एक बच्चे का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक बच्ची किस तरह ‘काचा बादाम’ पर शानदार डांस स्टेप्स कर रही है और लोगों को क्रेजी बना रही है. बच्ची ने इस अंदाज में डांस किया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. अब वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.
‘काचा बादाम’ पर बच्ची का डांस
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची जींस और शर्ट पहने ‘काचा बादाम’ पर डांस करना शुरू करती है. जिस तरह से गाने पर कोरियोग्राफी की गई है बच्ची बिल्कुल उसे ही कॉपी कर रही है. बच्ची के डांस को देखने कई लोग आए हुए थे और कितने मोबाइल में उसका वीडियो बना रहे थे. दृश्य देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो किसी गांव से जुड़ा हुआ है.
यहां देखें वीडियो:
 

फिल्म प्रेमियों के लिए अच्छी खबर: मार्च में रिलीज होने वाली है ये फिल्में

फिल्म प्रेमियों के लिए अच्छी खबर: मार्च में रिलीज होने वाली है ये फिल्में

कुछ साल पहले तक मार्च में बड़ी फिल्मों के रिलीज करने से फिल्म निर्माता डरते और बचते थे। आमतौर पर यह महीना परीक्षाओं का रहता है। बच्चे पढ़ाई में व्यस्त हो जाते हैं तो माता-पिता भी सिनेमा देखना पसंद नहीं करते, लेकिन अब हालात इसलिए जुदा हैं क्योंकि बड़ी मुश्किल से फिल्म निर्माताओं को फिल्म रिलीज करने का मौका मिला है और वे इसे खोना नहीं चाहते। मार्च में 4 शुक्रवार आ रहे हैं और हर सप्ताह एक बड़ी या नामी सितारे की फिल्म रिलीज हो रही है।
4 मार्च को 5 फिल्में होंगी रिलीज
4 मार्च के शुक्रवार को 5 फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज किए जाने की घोषरा हुई है। ये हैं झुंड, तुलसीदास जूनियर, वन स्टोरी मेनी एंड्स, भीमला नायक (डब) और द बैटमैन (डब)। यानी कि हिंदी, दक्षिण भारतीय और हॉलीवुड मूवी में जोरदार मुकाबला है। हिंदी फिल्मों में झुंड को लेकर कुछ दर्शकों की उत्सुकता हो सकती है। इसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। तुलसीदास जूनियर को शायद ही दर्शक मिले। दक्षिण भारत में पहले सप्ताह में तहलका मचाने के बाद 'भीमला नायक' डब होकर रिलीज हो रही है और उम्मीद की जानी चाहिए कि इसे हिंदी में भी दर्शक मिलेंगे। 'द बैटमैन' का अपना अलग दर्शक वर्ग है। चुनिंदा मल्टीप्लेक्स और मेट्रो सिटीज़ में यह फिल्म अच्छा व्यवसाय कर सकती है।
11 मार्च राधे श्याम के नाम
11 मार्च को दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास की 'राधे श्याम' रिलीज हो रही है जो एक रोमांटिक मूवी है। फिल्म को लेकर अभी तक वैसा क्रेज बना नहीं है जैसा एक बड़ी फिल्म को लेकर बनता है। यह एक बड़े बजट की मूवी है और इससे बहुत ज्यादा उम्मीद है। इसके साथ ही 'द कश्मीर फाइल्स' भी रिलीज होगी। '10 नहीं 40' नामक फिल्म भी 11 मार्च को रिलीज होगी।
18 मार्च होली पर बच्चन पांडे की टोली
होली के शुभ अवसर पर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। जबरदस्त मनोरंजक फिल्म लग रही है। फिल्म में अच्छे कलाकार हैं और ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार शुरुआत करेगी। बॉलीवुड ने इस फिल्म से बहुत उम्मीद लगाई है और ट्रेलर ने जिस तरह का माहौल बनाया है उससे लग रहा है कि यह अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी।
25 मार्च : आरआरआर का धमाका
कोविड के कारण आरआरआर का इंतजार लंबा हो गया और 25 मार्च को यह खत्म होगा। करोड़ों की लागत से तैयार और बाहुबली जैसी भीमकाय सफल फिल्म बनाने वाले एसएस राजामौली 'आरआरआर' लेकर आ रहे हैं जो कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक जोरदार ओपनिंग ले सकती है। राजामौली का नाम ही फिल्म को सफलता दिलाने के लिए काफी है। सवाल तो सिर्फ ये है कि क्या आरआरआर, बाहुबली से आगे निकलेगी?
 

दबंग 3 फेम सई मांजरेकर इस प्रोड्यूसर के बेटे को कर रहीं हैं डेट

दबंग 3 फेम सई मांजरेकर इस प्रोड्यूसर के बेटे को कर रहीं हैं डेट

नई दिल्ली : बॉलीवुड प्यार के किस्सों से गुलजार रहता है। यहां रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं और कइयों को प्यार में मंजिल भी मिलती है। इंडस्ट्री में प्यार करने वाले जोडिय़ों की कमी नहीं है। अब इस फेहरिस्त में एक और कपल जुड़ गया है। खबर है कि साजिद नाडियाडवाला के बेटे सुभान नाडियाडवाला महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को डेट कर रहे हैं। सुभान और सई दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, सुभान और सई के बीच प्रेम की खिचड़ी पक रही है।

कहा जाता है कि सुभान और सई की मुलाकात सलमान के जरिए हुई। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। ये दोनों शुरुआत में अच्छे दोस्त बने। दोस्ती का रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गया और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। रिपोर्ट की मानें तो दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर हैं। हालांकि, दोनों ने कभी खुल्लम-खुला प्यार का इजहार नहीं किया है।

सुभान और सई के परिवार वाले उनके रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। सई और सुभान को अक्सर वीकेंड पर एक-दूसरे के घर जाते हुए देखा जाता है। उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखती है।सूत्रों ने सई से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है। उम्मीद है कि बॉलीवुड की अन्य जोडिय़ों की तरह यह कपल भी अपना रिश्ता सार्वजनिक कर देगा।

सई को सलमान ने ही लॉन्च किया था। उन्होंने 2019 में सलमान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर में अभिनय करती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म मई में दर्शकों के बीच आएगी। इसमें अभिनेता अदिवी शेष मेजर संदीप का किरदार निभा रहे हैं। सई आने वाली तेलुगु फिल्म घनी में भी अपने अभिनय का मुजायरा करेंगी।

सुभान के पिता साजिद एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता और निर्देशक है। वह नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मालिक भी हैं। सुभान भी अपने पिता के लक्ष्य कदम पर चलते हुए निर्देशन में कदम रखना चाहते हैं। सई दिखने में काफी हॉट और ग्लैमर्स हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। स्टार किड होने के नाते सुभान की भी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। दोनों की जोड़ी एक साथ खूब जमेगी।
 

शाहरुख का पठान लुक वायरल, फैंस हुए दीवाने

शाहरुख का पठान लुक वायरल, फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। एक्टर ने अपने चाहने वालों के लिए एक नया वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में उनका स्वैग और अंदाज आपके होश उड़ा देगा। शाहरुख का यह किलर लुक जबरदस्त लग रहा है। इसपर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए एड का वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्हें पठान से रग्ड लुक में देखा जा सकता है।

कोट-सूट में वह गुंडों की धुलाई करते हुए दिख रहे है। एड में शाहरुख एक्शन मोड में दिख रहे हैं। शाहरुख खान वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखते हैं, नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसको सॉफ्ट नहीं कहते, कहते हैं तूफान। सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, तूफान। इसपर फैंस एक्टर की तारीफ करते थक नहीं रहे। एक मीडिया यूजर ने लिखा, पठान वाइव्स। एक अन्य यूजर ने लिखा, सर अब पठान भी अनाउंस कर दीजिए प्लीज खान साहब। एक और ने लिखा, पठान में इस लुक की कल्पना करें। एक ने लिखा, तूफान आ गया। कुछ समय पहले शाहरुख खान ने अपने एक इजिप्टियन फैन के लिए खास तोहफा भेजा था।

दरअसल, इस इजिप्टियन फैन ने एक भारतीय प्रो अश्विनी देशपांडे की मदद की थी, क्योंकि वह शाहरुख के देश से थी। जिसके बाद किंग खान ने उसके लिए एक ऑटोग्राफ की गई तस्वीर और एक खुद से लिखा हुआ नोट भेजा था। शाहरुख खान की पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। आखिरी बार एक्टर फिल्म 'जीरोÓ में नजर आए थे और इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी। फिल्म 2018 में आई थी।

 

हुमा कुरैशी ने कैमरे के सामने दिए हॉट पोज, तस्वीरें हो रही खूब वायरल

हुमा कुरैशी ने कैमरे के सामने दिए हॉट पोज, तस्वीरें हो रही खूब वायरल

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इसके अलावा वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच हुमा कुरैशी ने फैंस को अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी अदाओं के फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है.

कैमरे के सामने दिए ऐसे हॉट पोज
हुमा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में हुमा पिंक कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मैचिंग कलर के हील्स पहने हैं जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है.

हुमा के ग्लैमरस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, क्या ब्यूटी है. दूसरे ने लिखा, उफ्फ मार डाला. किसी ने कमेंट किया, रेड च्ीन. इस तरह कमेंट सेक्शन में फैंस हुमा की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. कोई उन्हें स्वर्ग की अप्सरा बता रहा तो कोई खूबसूरती की मिसाल.

वर्क फ्रंट की बात करें हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी वेब सीरीज मिथ्या को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है जिसमें हुमा हिंदी साहित्य की प्रोफेसर के रोल में नजर आईं. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है जो जी5 में स्ट्रीम होगी. इस सीरीज के साथ भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी डेब्यू करने जा रही हैं. इससे पहले हुमा कुरैशी फिल्म बेल बॉटम में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया था.

कथक सीख रही है शरवरी वाघ , माधुरी दीक्षित को मानती है अपना प्रेरणास्रोत

कथक सीख रही है शरवरी वाघ , माधुरी दीक्षित को मानती है अपना प्रेरणास्रोत

बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी वाघ ने फिल्म बंटी और बबली 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म महाराजा में दिखाई देने वाली है। इन दिनों अभिनेत्री कथक नृत्य की ट्रेनिंग लेने में बिजी है। शरवरी माधुरी दीक्षित को अपना प्रेरणास्रोत मानती है। अभिनेत्री का बोलना है कि उनके साथ नृत्य करने का अवसर मिलना ही अब मेरा सबसे बड़ा सपना है।

शरवरी ने इस बारें में बोला है कि मैं हमेशा से माधुरी दीक्षित से प्रभावित हुई हूँ, वह हमेशा मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणास्रोत भी रह चुकी है। मैं हमेशा से कथक सीखना चाह रही थी। इतने सालों से दिल में कथक सीखने की चाहत के उपरांत आखिरकार मैंने कथक सीखना भी शुरू कर दिया है। जब भी मैं उनके गाने या इंस्टाग्राम पर स्निपेट्स या डांस शो देखती तो मैं कथक सीखने के लिए गूगल पर कथक टीचर्स की तलाश करने लग जाती हूँ। वह मेरी आदर्श रही हैं और आशा करती हूं कि किसी न किसी दिन मुझे उनके साथ नाचने का अवसर मिलेगा और यह मेरे लिए बड़े सम्मान की बात होने वाली है।

अपनी बात को जारी रखते हुए शरवरी ने कहा- मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर आप इतनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाते रहते हैं कि आपको पता ही नहीं चलता कि क्या आपके काम आ सकता है। लेकिन, एक अलग नृत्य शैली को सीखना हमेशा आपके हाथ में होने वाला है। नृत्य सीखने से शरीर में एक आभा और एक लय दोनों आते हैं। मेरे लिए कथक सही मायने में माधुरी दीक्षित के प्रति मेरे प्यार से उपजा है। मैं कथक अच्छे से सीखना चाहती हूं क्योंकि कहीं न कहीं मैंने उन्हें बहुत खूबसूरती से परफॉर्म करते हुए देख चुकीं हूँ। यह कुछ ऐसा है जो मैं सिर्फ इसलिए करने की कोशिश कर रही हूं क्योंकि मैं उनसे बेहद प्रभावित हूं।

मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस पवित्रा लक्ष्मी की तस्वीर जमकर हो रही है वायरल

मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस पवित्रा लक्ष्मी की तस्वीर जमकर हो रही है वायरल

नई दिल्ली : कुक विद कोमाली फेम एक्ट्रेस पवित्रा लक्ष्मी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरों से सबका ध्यान खींच रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम श्रृंखला की तस्वीरों में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस को स्टाइलिश लुक में दिखाने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक फोटो में एक्ट्रेस एब्सट्रैक्ट प्रिंट मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. कॉफी एंड स्ले, फोटो के कैप्शन में पवित्रा ने लिखा। उनके कर्ली बाल और सिंपल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। उन्होंने एक ही समय में मासूम और जंगली दिखने वाले अपने पोज से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। पांच दिन पहले साझा की गई पोस्ट को 1.75 लाख से अधिक लाइक्स और 400 कमेंट्स मिले हैं।

पवित्रा लक्ष्मी एक मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करती हैं। जहां उसने कई सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगिताओं में भाग लिया है, वहीं उसने भारत की रानी 2016 का खिताब भी जीता है। उन्होंने अपनी शुरुआत एक तमिल लघु फिल्म में की, जिसका शीर्षक था, उनकी प्रेम कहानी के 3 दृश्य। हालाँकि, वह कॉमिक कुकिंग रियलिटी शो कुक विद कोमाली सीजऩ 2 में भाग लेने के बाद सुर्खियों में आई और 2020 में इस शो की फाइनलिस्ट के रूप में समाप्त हुई। इसके अलावा, पवित्रा ने बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया है।

काम के मोर्चे पर, पवित्रा लक्ष्मी को आखिरी बार कॉमिक ड्रामा नई सेकर में देखा गया था। बिगिल निर्माता कल्पना एस अगोरम द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेता सतीश मुख्य भूमिका में थे। पोंगल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा।