छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
बिकिनी में अलाया ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धड़कने

बिकिनी में अलाया ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धड़कने

अलाया फर्नीचरवाला की बोल्ड एंड सिजलिंग फोटोज फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। अलाया एफ यूं तो हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। लेकिन अभिनेत्री की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है।
बिकिनी में छाया अलाया का लुक: अलाया फर्नीचरवाला नई तस्वीरों में रेड एंड ब्लैक बिकिनी में सुपर स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। बिकिनी में अलाया का सेंशुअस अंदाज देखकर किसी भी धड़कनें तेज हो सकती हैं। अभिनेत्री ने बिकिनी लुक के साथ अपने मेकअप को को एकदम सिंपल रखा है। मस्कारा और न्यूड लिप शेड में अलाया का लुक देखने लायक है। ओपन कर्ली मेसी हेयर अलाया के लुक में चार्म एड करने का काम कर रहे है।
बिकिनी पहने अलाया पूल साइड बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अलाया के एक्सप्रेशंस, लुक और उनका ग्रेस फैंस को दीवाना बना रहे है। अलाया की बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल होने लग गई है। फैंस अलाया की तस्वीर पर आंखे तेरी है कितनी हसी हाय, यू आर लुकिंग सो सेक्सी यार जैसे कमेंट्स करके एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए है।
 

शिमरी थाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने फिर बिखेरा जलवा, अदाएं देख फैंस हुए पानी-पानी

शिमरी थाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने फिर बिखेरा जलवा, अदाएं देख फैंस हुए पानी-पानी

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हालिस किया है। वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है। उनकी खूबसूरती के चर्चें दुनियाभर में हैं।अब एक्ट्रेस की बोल्ड और हॉट तस्वीरें देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं।
मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें मौनी गोल्डन कलर का शिमरी थाई स्लिट गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला बेहद डीप है जो मौनी के लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है।
एक्ट्रेस का ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि लोगों की निगाहें उनके हुस्न से हटना मुश्किल हो रहा है। मौनी इस फोटोशूट में गोल्डन ड्रेस के साथ हाथ में फर वाला स्टोल भी डाले हुए हैं।
लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है। यहां वह काफी हॉट लग रही हैं।
इन तस्वीर में मौनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस लुक में मौनी की जितनी तारीफ की जाए कम है। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।
इस फोटोशूट में मौनी एक से बढ़कर एक किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस कभी कैमरे की तरफ देख रही हैं तो कभी किसी और तरफ देखकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं।
 

LG के Smart TV : 8000 रुपये से कम में होगा आपका, जानिये कैसे....

LG के Smart TV : 8000 रुपये से कम में होगा आपका, जानिये कैसे....

 अगर आप एक ब्रांडेड स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे है और किसी बढ़िया डिस्काउंट या ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल Flipkart Sale में बंपर LG का 32 इंच एंड्रायड टीवी करीब 12 से 13 हजार रुपए सस्ता बेचा जा रहा है। इस टीवी पर MRP फ्लिपकार्ट पर 21,990 रुपए है। आप इसे 25% की छूट के बाद 16,490 रुपए में खरीद सकते हैं। जानिये फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली इस डील के बारे में डिटेल में 

 

ये डील ऐसे मिलेगी
 LG 32 inch HD Ready LED Smart TV (32LM565BPTA) पर कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट चल रहा है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो टीवी को खरीदते समय SBI Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल सकती है। वहीं Debit और Credit Card से पेमेंट करने पर 500 रुपए की छूट हासिल की जा सकती है।

इसके साथ ही अगर आप Smart TV को Exchange Offer में खरीदते हैं तो आपको ये टीवी काफी सस्ता मिल जाएगा। अगर आपके पास पुराना टीवी अच्छी कंडीशन में है तो आप आपको 8 हजार रुपए तक की एक्सचेंज छूट मिल जाएगी। इन सब छूट के बाद टीवी को 8000 रुपए से कम में खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस टीवी की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसके साथ ही आप टीवी को 1,833 रुपए की नो-कॉस्ट-ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

 LG 32 inch की खासियत
LG Smart TV 1366x768 Pixels रेजोल्यूशन के साथ आता है। ये 10W का साउंड आउटपुट देता है। इसकी 50Hz की रिफ्रेश रेट है। ये टीवी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube सपोर्ट करता है। इसमें WebOS ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।
 

27 वर्षीय  मॉडल की हुई मौत...

27 वर्षीय मॉडल की हुई मौत...

ब्राजील : मिस यूनाइटेड रह चुकी पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया का मौत का खबर सामने आ रहा है। 27 वर्षीय मॉडल पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया टॉन्सिल से पीड़ित थीं। ब्रेन हैमरेज और दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर ग्लीसी को श्रद्धांजलि दी है। ब्यूटी क्वीन को साल 2018 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स ब्राजील और मिस कोस्टा डो सोल का ताज पहनाया गया था।  

बता दें कि ग्लीसी एक सोशल मीडिया स्टार भी थीं। उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ग्लीसी कोर्रिया का सोमवार को एक निजी क्लिनिक में निधन हो गया। वह पिछले दो महीने से कोमा में थी। ग्लीसी ने अपने टॉन्सिल को हटाने के लिए सर्जरी करवाई , लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हुई और फिर 4 अप्रैल को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। तब से वह कोमा में थी, और उसमें कोई न्यूरोलॉजिकल गतिविधि नहीं थी।
 

ब्लैक गाउन में हिना खान ने बिखेरे जलवे , तस्वीरें हुई वायरल...

ब्लैक गाउन में हिना खान ने बिखेरे जलवे , तस्वीरें हुई वायरल...

टेलीविजऩ के मशहूर सीरियल से घर-घर में अपनी छाप छोडऩे वाली हिना खान बॉलीवुड में करियर बनाने के प्रयास में लगी हुई हैं। कान्स में उन्होंने अपनी अगली फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर जारी करके ये बता दिया कि वो बॉलीवुड पर कमाल करने वाली हैं। लाखों दिलों पर राज करने वाली हिना खान हाल ही में एक अवॉर्ड कार्यक्रम में नजर आई।

वही इसके चलते वो बेहद खूबसूरत लगीं। हिना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इवेंट लुक की कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसे देखकर प्रशंसक अपना दिल हार रहे हैं। इन तस्वीरों में हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन रखी हैं। ब्लैक गाउन में वो अब तक की सबसे खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। हिना खान ने ग्लिटरी मेकअप किया था जिससे शाम को और भी वो खूबसूरत बना सकें। गले में चोकर आकर्षक का केंद्र था।

हिना खान की फोटोज से प्रशंसकों की नजर नहीं हट रही हैं। स्टनिंग, फायर, हॉट जैसे कमेंट की लाइन लगी हुई हैं। कुछ लोग उनकी आंखों की प्रशंसा भी करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वर्ष हिना खान ने फिर से इंटरनेशनल इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशनेबल लुक से जलवा बिखेरा। हालांकि उन्हें भारतीय पवेलियन में हिस्सा नहीं मिलने के कारण थोड़ा दुख हुआ था। वही फिलहाल इंटरनेट पर हिना की ये तस्वीरें छाई हुई है।
 

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज..

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज..

हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत शाबाश मिठू के निर्माताओं ने आगामी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की ने खेल को बदल दिया और इसे जीतने में सफल रही।
राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ट्विटर पर दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म के ट्रेलर का एक लिंक शेयर किया है।

दो मिनट से ज्यादा के ट्रेलर की शुरूआत मिताली के बचपन की कहानी से होती है। यह बाद में इस ओर जाता है कि उसने कैसे खेलना शुरू किया, फिर कैसे अभ्यास किया, कैसे क्रिकेट में शामिल हुई और बाद भी कप्तान बनी साथ ही साथ महिला होने की अलग कठिनाईयों का सामना किया।
तापसी को यह कहते हुए सुना जाता है, ऐसा खेल के दिखाएंगे कि कोई हमारी पहचान कभी कोई भूल न पाए।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 23 साल के लंबे करियर के रिकॉर्ड तोडऩे के लिए जानी जाने वाली मिताली राज ने वनडे में 10,000 से ज्यादा रन बनाए।

ट्रेलर में नजरिया बदलो, खेल बदल गया का संदेश सम्मोहक संवादों और मिताली की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली तापसी की झलकियों के साथ पूरी ²ढ़ता के साथ समाहित है।
श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा का पंखे से लटका मिला शव

अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा का पंखे से लटका मिला शव

नईदिल्ली : फ़िल्म इंडस्ट्री एक और शॉकिंग खबर प्रकाश में आ रही हैं। । एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर सामने आ रही हैं। पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को उनके घर से बरामद किया।

उड़िया इंडस्ट्री की टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत हो गई है . 23 साल की एक्ट्रेस रश्मिरेखा को भुवनेश्वर के नयापल्ली स्थित उनके किराए के मकान में18 जून की रात पंखे से लटकती हुई पाई गई. एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट लिखा कि उसका मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है . एक्ट्रेस की मौत के बाद उनका लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा सवालों के घेरे में है. पिता ने संतोष पात्रा को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया है.

बता दे की, एक्ट्रेस के पिता ने मीडिया को बताया कि उन्हें बेटी के मौत की जानकारी उनके लिव इन पार्टनर पात्रा से मिली. शनिवार को रश्मिरेखा ने हमारी किसी कॉल्स का जवाब नहीं दिया था. बाद में संतोष से हमें उसकी मौत की खबर सुनने को मिली. हमें मकान मालिक से पता चला कि संतोष और रश्मि पति पत्नी बनकर रहते थे. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अगर दोनों शादीशुदा हैं तो संतोष ने मेरी बेटी को मारा है. मुझे नहीं पता सुसाइड नोट में क्या लिखा है. टीवी सीरियल कमिटी कहिबी कहा से रश्मि को इंडस्ट्री में फेम मिला था. पुलिस एक्ट्रेस के मौत के मामले की जांच में हर पहलू को खंगाल रही है.  
 

फैंस पर चढ़ा शहनाज गिल का खुमार, दिल थामकर देखे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट...

फैंस पर चढ़ा शहनाज गिल का खुमार, दिल थामकर देखे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट...

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल क्यूट से ग्लैमरस डीवा बन चुकी हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया है। शहनाज की फिटनेस और ग्लैमरस लुक के लोग दीवाने हैं। वही अब एक बार फिर शहनाज ने अपनी स्टनिंग फोटोज साझा करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

शहनाज गिल की नई फोटोज में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं। शहनाज ने अपना नया फोटोशूट शॉर्ट व्हाइट औरगेंजा रफल ऑउटफिट में कराया है। शहनाज की स्टनिंग ड्रेस में ब्लैक आउटलाइन की डिटेलिंग है। शहनाज ने शॉर्ट ऑउटफिट को फुल कॉन्फिडेंस एवं ग्रेस के साथ कैरी किया है। वे इस लुक में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं।

वही शहनाज ने अपने बालों को कर्ली लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है। शॉर्ट रफल ऑउटफिट संग ब्राउन हील्स शहनाज पर बहुत जबरदस्त लग रही हैं। जितना क्लासी शहनाज का ऑउटफिट है उतना ही क्लासी शहनाज का मेकअप भी है। न्यूड ग्लोइंग मेकअप में शहनाज ग्लैम डॉल लग रही हैं। वही शहनाज की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है, फैंस तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है। वही ये पहले बार नहीं है जब शहनाज की किसी तस्वीर पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया हो आए दिन ही शहनाज की तस्वीरें पोस्ट होते ही चर्चाओं में बन जाती है।
 

Anushka Sharma ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

Anushka Sharma ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के साथ जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आखिरी बार अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी. बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का लंबे समय बाद चकदा एक्सप्रेस के साथ कमबैक कर रही हैं. चकदा एक्सप्रेस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अनुष्का फास्ट महिला बॉलर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के किरादर में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने शूटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर नया अपडेट दिया है.
अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें सेट और वैनिटी वैन दिखाई दे रही है. वैन पर ‘झूलन’ लिखा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक डिजिटल क्लैपबोर्ड की भी तस्वीर और कुछ बॉल्स की भी तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, ‘वहां जहां मैं हूं.’

 


हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू करने के पहले से ही अनुष्का ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी. चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का भारत की तेज गेंदबाद झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में झूलन के प्रेरणादायक यात्रा और संघर्ष को दिखाया जाएगा. झूलन गोस्वामी के किरदार में ढलने के लिए अनुष्का ने खूब मेहनत की है. उन्होंने क्रिकेट की घंटों ट्रेनिंग की.
रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग इंडिया और इंग्लैंड में की जाएगी. जल्द ही अनुष्का 30 दिनों की शूटिंग के लिए इंग्लैंड भी जाएंगी. अनुष्का ने कुछ समय पहले ‘चकदा एक्सप्रेस’ का एक टीजर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में पूर्व भारतीय कैप्टन, फास्ट बॉलर और इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाली झूलन गोस्वामी के बारे में दिल छू लेने वाली बातें भी लिखी थी.
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनेगी नई दयाबेन...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर यह लोकप्रिय अभिनेत्री बनेगी नई दयाबेन...

टीवी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पिछले कुछ वर्षों में एक सफल प्रदर्शन का आनंद लिया है। दर्शकों के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक दयाबेन चार साल बाद शो में नजर आने वाली हैं। सूत्रों की माने तो 90 के दशक के सिटकॉम हम पांच में अपने प्रतिष्ठित किरदार स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है।

निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में सूचित किया था कि प्रसिद्ध चरित्र कहानी पर वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकता है। शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी।

उनके सिग्नेचर हे मां माताजी से लेकर टप्पू के पापा तक - फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। एक सूत्र का कहना है, राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।विजान इससे पहले देख भाई देख, बनेगी अपनी बात, नागिन 4 जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने गोलमाल रिटर्न्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 2 में भी हिस्सा लिया था।
 

बिकिनी पहनकर इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आई ईशा तलवार

बिकिनी पहनकर इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आई ईशा तलवार

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में माधुरी यादव के किरदार से सुर्खियां बटोरने वालीं ईशा तलवार अपने हुस्न का जमकर जलवा बिखेरती हैं. भले ही सीरीज में ईशा हमेशा सिंपल लुक में नजर आई थीं, लेकिन उनकी रियल लाइफ की तस्वीरें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.
ईशा तलवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. उनकी हर एक अदा बहुत कातिलाना है और इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है.
ईशा तलवार कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जाता है. तस्वीरों में ईशा तलवार ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उनकी हर एक फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में ईशा की तारीफ करते थकते नहीं है.

मिर्जापुर में ईशा तलवार ने मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी माधुरी यादव का रोल निभाया था, जिसे बहुत पसंद किया गया. मालूम हो कि हाल ही में मिर्जापुर 3 का ऐलान किया गया है, जिसमें वह एक बार फिर नजर आएंगी.
वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा तलवार पिछली बार फिल्म शर्माजी नमकीन में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के साथ काम किया था. इसके अलावा वह कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ट्यूबलाइट, कालाकांडी, आर्टिकल 15, गिन्नी वेड्स सनी; शामिल हैं.
 

निया शर्मा ने खोले जींस के बटन, देखकर छूट गए फैंस के पसीने..

निया शर्मा ने खोले जींस के बटन, देखकर छूट गए फैंस के पसीने..

टेलीविजऩ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉट अदाओं के लिए बहुत लोक्रपिय हैं। आए दिन वो अपनी कातिलाना फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी ऐसी तस्वीर साझा कर दी है कि लोगों का दिल संभालना भी मुश्किल हो रहा है।

वही निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। निया शर्मा ने ब्लू डेनिम की क्रॉप शर्ट पहनी हुई है तथा साथ ही जींस पहनी हुई है, किन्तु उन्होंने इस शूट के लिए जींस की बटन तक खोल दी। निया का ये स्टाइल प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

निया शर्मा अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। हालांकि, यहां तक आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। टेलीविजऩ शोज से अपने करियर का आरम्भ करने वाली निया अब म्यूजिक वीडियोज में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। निया के प्रशंसक आज केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं। निया भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन प्रयास करती हैं। निया अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की झलक देखने को मिलती रहती हैं।

ड्रग केस में पकड़ा गया कपूर परिवार का एक और बेटा, कही ये बात…

ड्रग केस में पकड़ा गया कपूर परिवार का एक और बेटा, कही ये बात…

मुंबई : शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को कथित तौर पर ड्रग मामले में बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने की वजह से अभिनेता को छह अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया। इस मामले में अभी और अपडेट आना बाकी है। इस बीच बेटे की हिरासत पर शक्ति कपूर का बयान सामने आया है।

बेटे की हिरासत वाली खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, शक्ति कपूर का कहना है ‘मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला। मुझे कोई आइडिया नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में ले लिया गया है। मुझे पता नहीं है। पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। कोई कॉल नहीं उठा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।’

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर ही बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा गया। परीक्षण के लिए भेजे गए 35 नमूनों में से छह पॉजिटिव निकले, उनमें से एक सिद्धांत कपूर का नमूना भी था। पुलिस ने कहा कि वे यह निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं कि छह लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या उन्होंने होटल में उसका सेवन किया।

आपको बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं। वो शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था, लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए। सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं। स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगे। बतौर असिस्टेंट निर्देशक सिद्धांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया। 

संदिग्ध परिस्थिति में मिली फैशन डिजाइनर  की लाश...

संदिग्ध परिस्थिति में मिली फैशन डिजाइनर की लाश...

नईदिल्ली : मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गारिमेला बंजारा की अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली हैं। डिजाइनर प्रत्यूषा गारिमेला बंजारा का शव उसके बाथरूम में मिला है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रत्युषा ने बाथरूम में कोयला और स्टीम ली थी, जो मौत का कारण हो सकता है। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है। प्रत्युषा के परिवार और दोस्तों को इसकी जानकारी दे दी गई है। कहा जा रहा है कि प्रत्युषा डिप्रेशन से गुज रही थीं। हालांकि, इसपर और भी डिटेल्स आनी अभी बाकी हैं। पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी हुई है।

 

साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर आकर्षिका गोयल की कातिलाना तस्वीरें  देख कर दंग रह जाएंगे आप

साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर आकर्षिका गोयल की कातिलाना तस्वीरें देख कर दंग रह जाएंगे आप

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोन के रूप में जानी जाने वाली आकर्षिका गोयल अपने हॉट फ़ोटो शूट, फैशन सेंस और डांस के लिए जानी जाती हैं। आकर्षिका गोयल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आकर्षिका गोयल अपनी अदाओं से कहर ढाह रही हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें साउथ की सनी लियोनी के नाम से भी जाना जाता है।

आकर्षिका गोयल, तेलगू, कन्नड़ और पंजाबी फि़ल्मों की उभरती अदाकारा हैं। इन्होंने अभी दुबई में एक्सक्लुसिव एलबम किया है, जो काफी चर्चित एलबम है। मूलत: उत्तरप्रदेश प्रयागराज ( इलाहाबाद ) की रहने वाली आकर्षिका गोयल अपनी दिव्य सुंदरता, ग्रेसफुल एटिकेट्स और माइंडब्लोइंग चार्म को लेकर फेमस हैं। फि़ल्म और एलबम के अलावा वे कई सोप ओपेरा में भी नजऱ आ चुकी हैं। वे अब तक कई धारावाहिकों, पत्रिकाओं, फैशन शो, रैंप शो, वेब श्रृंखला, कैटलॉग शूट और रेफरेंस शूट भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं।

उनके सोशल मीडिया हैंडल के इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर लगभग 71.3 के से अधिक फॉलोअर्स की संख्या है। एक्ट्रेस आकर्षिका गोयल की फिल्म ना पेरू राजा प्र्देशित हो चुकी है। वे कहती हैं कि सोशल मीडिया की खास बात है कि ये मुझे अपने फैंस संग डायरेक्ट जुडऩे का मौका देता है। इससे आप फैंस से पर्सनल और प्रामाणिक तरीके से जुड़ सकते हो। मैं ऐसी शख्स हूं जो शब्दों से ज्यादा भावनाओं के माध्यम से बातें कहती हूं। मुझे लगता है कि तस्वीरें मेरे लिए खुद को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका हैं।
 

रुबीना दिलैक ने किया मेंढक को KISS, लोगों ने लगाए 'चुम्मा-चुम्मा' के नारे

रुबीना दिलैक ने किया मेंढक को KISS, लोगों ने लगाए 'चुम्मा-चुम्मा' के नारे

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को एक मेंढक को किस करते हुए देखा जा सकता है। रुबीना दिलैक पहले तो इस मेंढक को किस करने की बात सुनकर बुरी तरह डर जाती हैं लेकिन फिर बाकी के कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट करने पर वर धीरे-धीरे आगे बढ़ती हैं और फिर किसी तरह इस फ्रॉग को किस कर लेती हैं।
कंटेस्टेंट्स ने लगाए 'चुम्मा-चुम्मा' के नारे
बाकी के कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक को दिए गए इस टास्क के बाद 'चुम्मा-चुम्मा' के नारे लगाते नजर आए। बता दें कि खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 11' में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला नजर आए थे लेकिन तब रुबीना इस शो का हिस्सा नहीं बनी थीं। अब रुबीना दिलैक ने भी इस स्टंट रियलिटी शो को जॉइन कर लिया है।
मेंढक देखकर बुरी तरह घबरा गए रोहित
बात करें वायरल हो रहे वीडियो की तो शो के होस्ट रोहित शेट्टी पहले रुबीना दिलैक को टीज करते हुए कहते हैं कि उन्हें अभिनव शुक्ला को किस करना है। पहले तो रुबीना काफी एक्साइटेड हो जाती हैं लेकिन फिर बाद में जब उनके सामने मेंढक लाया जाता है तो वह बुरी तरह घबरा जाती हैं। रुबीना को चिल्लाते देखकर कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

 

सबसे सस्ता स्मार्ट TV : 6,999 रुपये का...

सबसे सस्ता स्मार्ट TV : 6,999 रुपये का...

Kodak इंडियन यूजर्स के लिए Summer Vacation के मौके पर शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी फ्लिपकार्ट की एंड ऑफ सीजन सेल में अपने CA Pro और 7XPro सीरीज के ऐंड्रॉयड टीवी पर 10 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। सेल में मिल रहे सबसे सस्ते टीवी की कीमत केवल 6999 रुपये है। कोडैक की यह सेल 11 जून से शुरू होगी और 17 जून 2022 तक चलेगी। खास बात है कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए आज से ही इस सेल का अर्ली ऐक्सेस लाइव हो गया है। इस सेल में कंपनी के 43 इंच और 50 इंच वाले टीवी को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

6,999 रुपये में मिल रहा सबसे सस्ता टीवी
जी हां सेल में आप Kodak 24HDX100S को 7,999 रुपये की बजाय 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी में कंपनी 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 24 इंच का डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दमदार साउंड के लिए टीवी में 20 वॉट के स्पीकर लगे हैं। इसी तरह आप 32 इंच वाले 32HDX7XPRO को फ्लिपकार्ट की सेल में 500 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद इस टीवी की कीमत 11,499 रुपये हो गई है।
 

मूसेवाला हत्याकांड : गैंगस्टर गोल्डी बरार के खिलाफ INTERPOL ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

मूसेवाला हत्याकांड : गैंगस्टर गोल्डी बरार के खिलाफ INTERPOL ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

चंडीगढ़ | पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार के खिलाफ इंटरपोल\) ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. इससे पहले CBI ने मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी करने के लिए इंटरपोल को पत्र लिखा था. हालांकि यह नोटिस सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले से संबंधित नहीं है.

पंजाब पुलिस ने साल 2020 और 2021 में हुए दो मामलों के लिए सीबीआई को पत्र लिखा था. इसके बाद ही सीबीआई ने इंटरपोल को पत्र लिखा. सीबीआई के एक सूत्र ने बताया कि 2 जून को अलग अलग मामलों में आरसीएन जारी करने का अनुरोध भेजा गया था, लेकिन सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर नहीं.

सूत्र ने कहा कि सीबीआई ने गोल्डी बरार के खिलाफ 2021 में दर्ज दो मामलों के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को अनुरोध भेजा था. पहला मामला 2021 की प्राथमिकी संख्या 409 था, जो फरीदकोट में कटारिया पेट्रोल पंप के पास हुई गोलीबारी से संबंधित था. गोलीबारी 22 नवंबर, 2020 को हुई थी. अक्टूबर 2021 में पंजाब की एक अदालत ने गोल्डी बरार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. पंजाब पुलिस ने इस मामले में 12 नवंबर, 2021 को चार्जशीट दाखिल की थी.

सूत्र ने बताया कि दूसरा मामला एक गुरलाल की हत्या के मामले से संबंधित है, जो 18 फरवरी, 2021 को दर्ज किया गया था. 13 सितंबर, 2021 को पंजाब की एक अदालत ने इस मामले में गोल्डी बरार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. पंजाब पुलिस ने इस मामले में 22 नवंबर, 2021 को चार्जशीट दायर की थी. इसके छह महीने बाद सीबीआई ने गोल्डी बरार के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को लिखने का अनुरोध भेजा.

मूसेवाला हत्याकांड के लिए रेड कॉर्नर नोटिस अभी नहीं
गौरतलब है कि मूसेवाला की हत्या 29 मई, 2022 को हुई थी. पंजाब पुलिस ने मूसेवाला मामले में आरसीएन से संबंधित कुछ भी नहीं लिखा है. आरसीएन के लिए पहले पुलिस को चार्जशीट दाखिल करनी होगी, कोर्ट से अरेस्ट वारंट लेना होगा और उसी आधार पर पुलिस आरसीएन जारी करने के लिए सीबीआई को लिख सकेगी.

इंटरपोल नोटिस के क्या हैं मायने?
गौरतलब है कि रेड कॉर्नर नोटिस इंटरपोल के 195 सदस्य देशों की कानून लागू करने वाली एजेंसी को अनुरोध करने वाले सदस्य देश द्वारा वांछित भगोड़े का पता लगाने और उसे हिरासत में लेने के लिये अलर्ट करता है.

अब ज़ल्द ही आएगी कश्मीर फाइल्स 2

अब ज़ल्द ही आएगी कश्मीर फाइल्स 2


फि़ल्म द कश्मीर फाइल्स इतने विवादों से और तारीफों से गुजरी है की अब फि़ल्म डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री कश्मीर फ़ाइल 2 को बनाने की योजना बना रहे हैं। इस कहानी में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनकी दर्द भरी कहानी की एक सच्ची घटना से लोगों को रूबरू करवाया था। लेकिन अब सवाल ये कि कश्मीर फाइल 2 में निर्माता क्या दिखाने वाले हैं?

अपनी नई फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म द दिल्ली फाइल्स, 1984 के ब्लैक चैप्टर पर आधारित होगी। इस फिल्म में तमिलनाडु के बारे में भी बहुत कुछ दिखाया जाएगा. विवेक अग्निहोत्री ने कहा, भारत के इतिहास में साल 1984 एक काले अध्याय की तरह है। पंजाब में जिस तरह आतंकवाद की स्थिति को हैंडल किया गया था, वो अमानवीय था. ये पूरी तरह से वोट बैंक की पॉलिटिक्स के लिए था और इसीलिए पंजाब में कांग्रेस पार्टी ने आतंकवाद की खेती की।

आगे उन्होंने कहा कि यह फिल्म दिल्ली के बारे में नहीं है, बल्कि कैसे दिल्ली इतने सालों से भारत को बर्बाद कर रही है, इसके बारे में है। किसने दिल्ली पर राज किया, कैसे मुगल राजाओं से लेकर ब्रिटिश और मॉडर्न समय के लोगों ने इसे बर्बाद किया।, कैसे मुगल राजाओं से लेकर ब्रिटिश और मॉडर्न समय के लोगों ने इसे बर्बाद किया. इतिहास सबूत और तथ्यों पर आधारित होता है। भारत में दिक्कत यह है कि लोग इतिहास को दूसरों की बातों या पॉलिटिकल एजेंडा के हिसाब से लिखते हैं।

इसके आलावा फि़ल्म द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो इसने अपने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था कम बजट में बनी द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सभी को चौंका दिया था। अब दर्शकों को विवेक अग्निहोत्री कि नई फिल्म का इंतजार है।


 

केनिशा अवस्थी के बिकनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखे तस्वीरे...

केनिशा अवस्थी के बिकनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखे तस्वीरे...

हंसमुख अभिनेत्री और चार्टबस्टर ग्राइंड की मुख्य अभिनेत्री केनिशा अवस्थी ने तेंदुए की प्रिंट वाली बिकनी में अपनी जलती हुई तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस भीषण गर्मी में अपने फैनबेस को खूब पसीना बहाते हुए केनिशा की बाथटब में पोज देते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक फैशन प्रेरणा और सोशल मीडिया पर हिट, केनिशा अवस्थी की उबेर शांत शैली और आत्मविश्वास ने हमें नोट कर लिया है।

एनिमल प्रिंट इन दिनों फैशन क्लासिक होने के साथ, अभिनेत्री बहुत ही स्टाइलिश जंजीर वाले टू पीस में पोज़ देती है। केनिशा ने अपने इस उग्र रूप पर टिप्पणी की, सेक्सी और सुंदर होने का मंत्र हमारे दिमाग में निहित है। स्वयं होने से, आप किसी के होने का आत्मविश्वास हासिल करते हैं, जिसे आपको कैमरे के सामने रहने की आवश्यकता होती है, जब आप इसे गले लगा सकते हैं कि आप प्रामाणिक रूप से कौन हैं बिना चटकीले मीठे वार्निश के आप अपना रास्ता खुद बनाते हैं और वास्तव में आपके लिए अद्वितीय है।

एक ऐसे उद्योग में जहां बड़े पैमाने पर हर कोई नकली मोर्चा खोल रहा है, असली होने से आप बहुत अधिक प्रमुखता से बहुत जल्दी खड़े हो जाएंगे या इसलिए मेरा सामान्य ज्ञान कहता है कि एक प्रदर्शन करने वाले कलाकार के पेशे में, आत्म-प्रेम सफलता की कुंजी है जो सुनिश्चित करता है कि आप स्थानों पर जाएं और आपको उन ऊंचाइयों पर ले जाएं जिनकी आप उंचाइयों को छूना चाहते हैं।