छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
ईशा गुप्ता ने 'बाबाओं' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं एक बाबा से मिली थी जिसने...'

ईशा गुप्ता ने 'बाबाओं' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं एक बाबा से मिली थी जिसने...'

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर ‘आश्रम 3’ में ईशा ने आकर वेब सीरीज में एक नया ट्विस्ट जोड़ दिया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. भले ही वह इस सीरीज में बाबा बने बॉबी देओल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बाबाओं पर भरोसा नहीं करती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने इसको लेकर खुलासा किया है.
ईशा गुप्ता का बाबाओं पर बड़ा खुलासा
‘आश्रम 3’ की सोनिया यानी ईशा गुप्ता ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वह बाबाओं पर भरोसा नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं आस्था और धर्म में विश्वास रखती हूं. मैं भगवान पर भरोसा करती हूं, लेकिन मुझे बाबाओं पर यकीन नहीं है. मैं एक बार अपनी जिंदगी में एक बाबा से मिली थी, जिसने मुझे कहा था कि, आप एक निश्चित पैसे दीजिए और फिर मैं आपके लिए पूजा करूंगा और आपको अनुष्ठानों के लिए पूजा में शामिल होने का जरूरत नहीं है. मतलब, ऐसी कौन सी पूजा है, जहां मैं उपस्थित नहीं हो सकती. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आपकी सेवा करते हैं, आपसे एक रुपये भी नहीं लेते हैं और आपके लिए प्रार्थना भी करते हैं.”
आपको बता दें कि, ‘आश्रम 3’ प्रकाश झा द्वारा निर्मित वेब सीरीज है, जिसके तीसरे सीजन को उसी तरह प्यार मिल रहा है, जिस तरह इसके पहले और दूसरे सीजन को मिला था. शो में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. वह बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों के साथ ठगी करता है.

 

बॉलीवुड की दबंग गर्ल इस एक्टर के प्यार में पड़ी विडियो शेयर कर बोला, शुक्रिया मुझे मारने के लिए, देखे  विडियो...

बॉलीवुड की दबंग गर्ल इस एक्टर के प्यार में पड़ी विडियो शेयर कर बोला, शुक्रिया मुझे मारने के लिए, देखे विडियो...

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की अफेयर की चर्चा तेजी से हो रही है। कई बार एक साथ दोनों स्टार्स को स्पॉट किया गया अपनी एक पोस्ट के जरिए जहीर ने सार्वजनिक रुप से सोनाक्षी से प्यार का इजहार कर दिया है। सोना के लिए जहीर ने खास लेटर लिखा है। जिसमें एक्टर ने अपने और सोनाक्षी के रिश्ते के बारें में खुलकर बात की है।

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में बर्गर और स्नैक्स खाती हुई नजर आ रही हैं। वह जहीर से कह रही हैं कि तुम्हें चाहिए था न अब लो।’ इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके साथ जहीर लिखते हैं, ‘ ‘हैप्पी बर्थडे सोनाज… शुक्रिया मुझे न मारने के लिए… आई लव यू… आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, लव और खुशियां मिले। ये वीडियो बताता है कि हम एक दूसरे को कितने वक्त से जानते हैं।’ वीडियो पर हुमा कुरैशी, तारा सुतारिया समेत कई सेलेब्स कमेंट्स कर रहे हैं। बता दे कि जहीर इकबाल का फिल्मी कैरियर कुछ खास नहीं रहा।

 

BIG BREAKING : एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अब पत्र के द्वारा मिली धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अब पत्र के द्वारा मिली धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

मुंबई | फिल्म इंडस्ट्री से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है | खबर है कि  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को रविवार को एक धमकी भरा पत्र मिला है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है. बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच जारी है.

शाहरुख खान समेत ये सितारे भी हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड में मचा हडकंप

शाहरुख खान समेत ये सितारे भी हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड में मचा हडकंप

शाहरुख खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। शनिवार को कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर बताया था कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। उसके बाद आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए। शाहरुख इस वक्त अपनी फिल्मों में बिजी हैं। बीते दिन ही उन्होंने ‘जवान‘ का पोस्टर शेयर किया और एक दिन बाद ही रविवार को उनके कोविड से संक्रमित होने की जानकारी सामने आने से बॉलीवुड में हडकंप मच गया है।
शाहरुख खान ने अभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है। सीएनएन-न्यूज 18 ने सूत्रों के हवाले से बताया कि एक्टर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बीच कोरोना वायरस के रोजाना नए मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने अलर्ट पर रहने को कहा है।
बीएमसी ने मुंबई के पॉश के-वेस्ट वार्ड में स्थित फिल्म स्टूडियो को वहां पार्टियों का आयोजन नहीं करने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने स्टूडियो से अनुरोध किया कि किसी भी पार्टी के आयोजन से पहले सूचना दी जाए जिससे अगर पार्टी में शामिल किसी व्यक्ति के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी मिलती है तो अन्य किसी का पता लगाया जा सके।

 

सोर्स: हिंदुस्तान लाइव
 

103 साल की महिला ने पैराशूट जंप करके तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, वायरल हुआ वीडियो

103 साल की महिला ने पैराशूट जंप करके तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, वायरल हुआ वीडियो

दुनिया में रोज नए रिकॉर्ड (record) बनते रहते हैं और पुराने टूटते रहते हैं. चाहे वो किसी भी क्षेत्र में हो ऐसा होना लाजमी है. किसी का बनाया रिकॉर्ड कभी न कभी किसी के हाथों टूट ही जाता है. लेकिन कुछ रिकॉर्ड्स ऐसे भी होते हैं जो अपने में एक आश्चर्य होते हैं. और यदि उन रिकॉर्ड्स को आप अपनी आंख से टूटता देखें तो आंखों को यकीन दिलाना मुश्किल हो जाता है.
ऐसा ही एक रिकॉर्ड स्वीडन की 103 साल की महिला रट लार्सन (Rut Larsson) ने तोड़ा है. 103 वर्षीय ये महिला पैराशूट कूद (tandem parachute jump) पूरी करने वाली दुनिया की सबसे अधिक उम्रदराज महिला (oldest lady) बन गईं हैं.
लार्सन ने 29 मई को स्वीडन के मोटाला में पैराशूटिस्ट जोआकिम जोहानसन के साथ पैराशूट कूद पूरी की. लार्सन जब पैराशूट में उड़कर नीचे आ रही थी तब उनके दोस्त और परिवार के सदस्य जमीन पर उनका इंतजार कर रहे थे .
लार्सन के पैराशूट जंप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मंगलवार को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness Book of World Records) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (official twitter acount) ने भी लार्सन के पैराशूट जंप का एक वीडियो शेयर किया है.
मीडिया से बात करते हुए लार्सन ने कहा, "ऐसा करना अद्भुत था, मैं इसके बारे में लंबे समय से सोच रही थी" लार्सन ने आगे कहा कि वह घर लौटने के बाद कुछ केक खाकर अपनी उपलब्धि का जश्न मनाने की योजना बना रही हैं.
सबसे उम्रदराज महिला का पैराशूट जंप का ये रिकॉर्ड पहले अल्फ्रेड "अल" ब्लाश्के के पास था, जिन्होंने 2017 में ये कीर्तिमान बनाया था तब उनकी उम्र 103 साल और 181 दिन का थी. 103 साल और 259 दिन की उम्र में, लार्सन ने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.
इस साल अप्रैल में, 60 वर्ष से अधिक आयु के 107 वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह ने दक्षिण कैलिफोर्निया में एक साथ स्काइडाइविंग (Skydiving) करके विश्व रिकॉर्ड बनाने का प्रयास किया. इस ग्रुप का नाम, "स्काईडाइवर्स ओवर सिक्सटी" या एसओएस (SOS- Skydivers Over Sixty) है. इस ग्रुप ने 18 हजार फीट की ऊंचाई से एक साथ छलांग लगाई और सुरक्षित रूप से उतरने से पहले हवा में एक वेबबेड फॉर्मेशन बनाया था.
 

विडियो : Layer Shot बॉडी स्प्रे के इस विज्ञापन से मचा बवाल, दिल्ली महिला आयोग ने इस विज्ञापन को कहा महिला विरोधी, ये कर रहा रेप के लिए प्रोत्साहन

विडियो : Layer Shot बॉडी स्प्रे के इस विज्ञापन से मचा बवाल, दिल्ली महिला आयोग ने इस विज्ञापन को कहा महिला विरोधी, ये कर रहा रेप के लिए प्रोत्साहन

नई दिल्ली | टीवी पर कोई भी प्रोडक्ट को बेचना हो तो उसके विज्ञापन में महिलाओं का अहम् रोल रहता है | इत्र या बॉडी स्प्रे के विज्ञापन में भी महिलाएं देखीं जाती है, लेकिन इस बार बॉडी स्प्रे का कुछ ऐसा विज्ञापन बना दिया गया, जिससे बवाल मच गया है. दिल्ली महिला आयोग ने इस विज्ञापन को रेप को बढ़ावा देना वाला करार दिया है. दिल्ली महिला आयोग ने इसे लेकर केंद्र सरकार को पत्र लिखकर महिला विरोधी विज्ञापन को हटाने की मांग की. वहीं, केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ट्विटर, यूट्यूब से इस विज्ञापन के सभी वीडियोज़ को हटाने के निर्देश दिए हैं. दिल्ली महिला आयोग ने विज्ञापन से ‘‘सामूहिक बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा मिलता है’’ और मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया गया है. आपत्तिजनक विज्ञापन का वर्णन करते हुए पत्र में कहा गया है, ‘‘दिल्ली महिला आयोग को एक परफ्यूम ब्रांड का महिला विरोधी विज्ञापन मिला है.’’

महिलाओं के प्रति यौन हिंसा को बढ़ावा मिलेगा
अनुराग ठाकुर को लिखे अपने पत्र में डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने विज्ञापन पर प्रतिबंध लगाने के लिए मंत्रालय से तत्काल कार्रवाई की मांग की. उन्होंने यह भी कहा कि कुछ जांच और संतुलन सुनिश्चित करने के लिए मजबूत तंत्र बनाया जाना चाहिए कि बलात्कार संस्कृति को बढ़ावा देने वाले ऐसे ‘‘भद्दे’’ विज्ञापन फिर कभी नहीं दिखाए जाएं. उन्होंने परफ्यूम ब्रांड पर भारी जुर्माना लगाने की भी मांग की, ताकि अन्य कंपनियां ‘‘सस्ते प्रचार के लिए ऐसी गंदी रणनीति’’ नहीं अपनाएं. दिल्ली पुलिस को नौ जून तक मामले में की गई कार्रवाई पर रिपोर्ट देने को कहा गया है. स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘‘यह कैसी रचनात्मक प्रक्रिया है जो विषाक्त पुरुषत्व को सबसे खराब रूप ढंग से बढ़ावा देती है और सामूहिक बलात्कार की संस्कृति को प्रोत्साहित करती है? प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए, ऐसे विज्ञापनों को बंद कर दिया जाना चाहिए.’’ मालीवाल ने कहा कि इस कंपनी पर सबसे कठोर जुर्माना लगाया जाना चाहिए.

क्या है इस विज्ञापन है
टीवी के कई चैनल्स पर इसके दो एड दिखाए जा रहे हैं. ये दोनों एड Layer Shot परफ्यूम के हैं. एड में है कि – एक लड़की एक लड़के के साथ कमरे में बैठी है, तभी चार लड़के आते हैं और लड़की के साथ बैठे लड़के से कहा- शॉट तो मारा होगा, इस पर लड़का कहता है कि हाँ. फिर वो चार लड़के कहते हैं कि अब हमारी बारी है. लड़के के साथ बैठी लड़की डरे सहमें तरीके से लड़कों को देखती है. इतने में ही लड़के वहां रखा ‘शॉट’ परफ्यूम उठा लेते हैं और लड़की की जान में जान आती है.

‘ये एक और हम चार, शॉट कौन लेगा’
इसका एक और विज्ञापन है. इसमें दिखाया गया है कि एक लड़की एक स्टोर में शॉपिंग कर रही है. चार लड़के उसके पीछे खड़े होते हैं और कहते हैं कि ये एक और हम चार. क्या लगता है पहले शॉट कौन मारेगा. ये सुन लड़की सहम जाती है. इतने में ही लड़के वहीं रखे इकलौते शॉट परफ्यूम को उठा लेते हैं. और लड़की की जान में जान आती है. दोनों ही विज्ञापन द्विअर्थी हैं और देखने पर लगता है लड़के अपनी शॉट वाली बातें लड़कियों के लिए ही कह रहे हैं.

बॉडी स्प्रे लेयर शॉट का विवादित विज्ञापन  का मामला बढ़ता जा रहा है. अब कंपनी के इस विज्ञापन को लेकर सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय  ने बॉडी स्प्रे शॉट के विवादित विज्ञापन को तुरंत रोकने के आदेश दिए हैं. मंत्राय ने अपने आदेश में ट्विटर और यूट्यूब ( YouTube) को अपने प्लेटफॉर्म (Twitter) से ऐसे विज्ञापनों को तुरंत हटाने के लिए कहा है. इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्राय ने इस विज्ञापन के लिए जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

सोशल मीडिया : दरवाजा खोले बिना कार में बैठकर लड़की हुई फरार, विडियो वायरल...

सोशल मीडिया : दरवाजा खोले बिना कार में बैठकर लड़की हुई फरार, विडियो वायरल...

सोशल मीडिया पर लोग मशहूर होने क्या क्या नही करते कभी तो कभी अजीबोगरीब कारनामा करते है या कभी कुछ कारनामा करते है मशहूर होने वीडियो बनाते रहते हैं। और सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते। आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो थोड़ा हटके है। वीडियो में एक महिला कार की ड्राइविंग सीट पर बैठने के लिए जिस तरह का शॉर्टकट अपनाती है, वह देखकर आपकी आंखें फटी रह जाएगी।

वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि इतना फिट कोई कैसे हो सकता है। इसके साथ ही लोग यह भी कह रहे हैं कि लड़की को ऐसा करने की जरूरत क्या थी। लोग कह रहे हैं कि वह सीधे रास्ते से भी कार के भीतर जा सकती थी। हो सकता है लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने के लिए ऐसा किया हो। हालांकि फिटनेस प्रेमियों के लिए यह वीडियो किसी चैलेंज से कम नहीं है।

मूसेवाला हत्याकांड : सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में हुआ नया खुलासा, सामने आई 2 संदिग्धों की तस्वीर

मूसेवाला हत्याकांड : सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में हुआ नया खुलासा, सामने आई 2 संदिग्धों की तस्वीर

चंडीगढ़ | सिद्धू मूसेवाला की मौत की जांच में एक महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में कथित रूप से शामिल दो संदिग्ध शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध शार्प शूटरों की पहचान सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाटी के तौर पर हुई है।

मिरर नाउ की खबर के मुताबिक सिसाना गड़ी गांव का रहने वाला प्रियव्रत फौजी पर गैंगस्टर बिट्टू बरोना के पिता की हत्या का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि प्रियव्रत फौजी पहले रामकरण गिरोह का सदस्य था और वहां शार्प शूटर का काम करता था। पुलिस के रिकार्ड में फौजी के खिलाफ दर्जनों गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें दो मर्डर केस भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अंकित पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। इससे पहले शुक्रवार को मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अपराधियों की तस्वीरें सामने आई थी। गांव के एक सीसीटीवी फुटेज में अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद गांव से भागते हुए नजर आए थे।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि घटना से पहले एक सफेद ऑल्टो कार गुजरती है और फिर सफेद बुलेरो गाड़ी में अपराधी तेजी से घटनास्थल से भागते हैं। बताया जा रहा है कि इन दो वाहनों में शार्प शूटर आए थे जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की और फिर फरार हो गए। सूत्रों के मुताबकि बोलेरो की नंबर प्लेट और सीसीटीवी में दिख रही तस्वीरों में नंबर प्लेट का मिलान हो गया है. पुलिस ने फतेहाबाद से सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक ये वही सफेद बोलेरो गाड़ी है जिसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चार दिन पहले वहां देखा गया था। बताया जा रहा है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी है।

Aashram Season 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर हुआ रिलीज

Aashram Season 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर हुआ रिलीज

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर रिलीज किया जा चुका है. आश्रम 3 के रिलीज के मौके पर मेकर्स ने आने वाले सीजन 4 (Aashram Season 4) की भी घोषणा कर दी है. आश्रम (Aashram) वेब सीरीज फैन्स को इतनी पंसद आई है, जिसकी बदौलत डायरेक्टर प्रकाश झा ने पिछले 3 सालों में सीरीज के तीन सीजन पहले ही रिलीज कर दिए हैं और चौथे सीजन के ऐलान के बाद फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि आश्रम सीजन 4 में इस बार क्या खास होने वाला है. 

दमदार है आश्रम 4 का टीजर

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के करियर को तगड़ा बूस्ट अप देने वाली आश्रम वेब सीरीज अपने आप में बेहद खास है. बाबा निराला के किरदार में बॉबी ने पिछले तीन सीजन में काफी धूम मचाई है. ऐसे में जैसी ही आश्रम सीजन 4 का टीजर रिलीज किया गया, उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल होने लगा है. हाल ही में एम एक्स प्लेयर की तरफ से आश्रम के सीजन 4 के टीजर को जारी कर दिया गया है. 1 मिनट के इस टीजर में आप देख सकते है कि बॉबी देओल खुद को भगवान कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं हर सीजन की तरह पुलिस उनके पीछे लगे हुई है. लेकिन आश्रम 4 में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या बाबा निराला पुलिस के हत्थे चढ़ता है या नहीं. 

अगले साल होगी रिलीज 

आश्रम सीजन 4 का अगले साल 2023 में रिलीज किया जाएगा. हालांकि टीजर के साथ वेब सीरीज के मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में सीजन 3 के साथ-साथ फैन्स को आश्रम के नए सीजन की काफी उस्तुकता बनी हुई है. मालूम हो की शुक्रवार यानी 3 जून को आश्रम की सीजन 3 एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है. इस बीच आश्रम सीजन 4 की घोषणा ने फैन्स को गुड न्यूज दे दी है. बता दें कि आश्रम 4 वेब सीरीज में बॉबी देओल, चंदन रॉय, अदिती पोहन्कर, तुषार पांडे, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी और अनुप्रिया गोइनका जैसे कई सुपरस्टार अहम रोल में मौजूद हैं. 

 

फिनाइल पीकर अभिनेता ने की जान देने की कोशिश…

फिनाइल पीकर अभिनेता ने की जान देने की कोशिश…

मुंबई : एक फिल्म अभिनेता (30) ने अंधेरी स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। डीएन नगर थाने के अधिकारी ने बताया कि जूनियर कलाकार सरफराज ने फिनाइल पी लिया था। हालांकि, उन्हें दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

पीड़ित ने एक फिल्म फेडरेशन के दो पदाधिकारियों को नौकरी दिलाने के लिए परेशान करने और पैसे लेने के आरोप में नामजद किया है। पुलिस ने दोनों पदाधिकारियों को इस संबंध में अपना बयान दर्ज करवाने को कहा है। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और मामले की जांच जारी है।

 

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सिद्धू के शरीर में मिले हैं इतने गोलियों के निशान

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सिद्धू के शरीर में मिले हैं इतने गोलियों के निशान

नई दिल्ली | मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को एक दो नहीं बल्कि 19 गोलियां मारी गई थीं. सिद्धू मूसेवाला वाला के शरीर पर 19 गोलियों के निशान मिले हैं, जबकि मौके पर 30 खोखे मिले. वहीं, रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ कि 15 मिनट के अंदर ही सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई थी. उल्लेखनीय है कि पंजाब के मनसा में मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. एक दिन पहले ही राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा हटाई थी.

हमलावरों ने 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला का वाहन जवाहर के गांव में रोकने के बाद गोलियों की बौछार की थी. इस हमले में कम से कम तीन बंदूकों का इस्तेमाल किया गया और घटनास्थल पर गोलियों के 30 खाली खोखें मिले. पांच डॉक्टरों के पैनल से मूसेवाला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक गोलियों से घायल होने के ‘‘15 मिनट के भीतर’’ही उनकी मौत हो गई थी.

रिपोर्ट में कहा गया कि मौत की वजह हथियार की वजह से घायल होने के बाद रक्तस्राव है और ये चोटें सामान्य तौर पर मृत्यु के लिए पर्याप्त होती हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मूसेवाला के शरीर के दाहिने हिस्से में अधिकतर गोलियां मिली हैं. मूसेवाला के शव का एक्स रे भी कराया गया ताकि पता लगाया जा सके कि गोली कितनी दूरी से मारी गई. रिपोर्ट में कहा गया कि मूसेवाला का लाल रंग का टी शर्ट और पैजामा खून से सना था और उनमें गोलियों की वजह से कई छेद बने थे.

सड़क पर खड़े सांड पर अचानक किसी ने फेंक दिया पानी, फिर जो हुआ, देखें वीडियो...

सड़क पर खड़े सांड पर अचानक किसी ने फेंक दिया पानी, फिर जो हुआ, देखें वीडियो...

 नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते है जिसे देखकर या तो हंसी आ जाए या फिर आपके रोंगटे खड़े हो जाए। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो ट्रेंड कर रहा है। दरअसल कई बार इंसान अपनी परेशानियों को खुद ही न्यौता देता है। ऐसा ही कुछ हुआ इस वीडियो में। जहां एक सांड शांत होकर रोड पर खड़ा था, तभी अचानक किसी ने उस पर पानी फेंक दिया।

फिर क्या था सांड गुस्से में बेकाबू हो गया। उसके बाद देखते ही देखते सड़क पर चलते लोगों पर हमला बोलने लगा। इस दौरान साईकिल से जा रहे एक चाचाजी इस सांड की चपेट में आ गए। सांड ने उन्हें बुरी तरह से उठा कर पटक दिया। इस वीडियो को animals_powers नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

इस जगह अजय देवगन, अक्षय, शाहरुख का  फूंका पुतला, जाने क्या है कारण

इस जगह अजय देवगन, अक्षय, शाहरुख का फूंका पुतला, जाने क्या है कारण

भोपाल। विश्व तंबाकू दिवस के अवसर पर मंगलवार को फिल्म स्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान के खिलाफ जमकर विरोध किया गया। डॉक्टर ने कैंसर पीडि़तों के साथ मिलकर पिपलानी इलाके में तीनों फिल्मी सितारों के पोस्टर पर बने चेहरों पर कालिख पोती। इतना ही नहीं तीनों का पुतला भी फूंका गया। इन स्टारों के तंबाकू उत्पाद के विज्ञापन करने से नाराज डॉक्टर ने कैंसर पीडि़तों के साथ इन पर इस तरह अपना गुस्सा निकाला।
विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे डॉक्टर प्रशांत त्रिपाठी ने बताया कि देश में करीब 72त्न आबादी युवा है। मध्यप्रदेश में बीते दो साल में करीब 69 हजार लोगों की ओरल कैंसर से मौत हो चुकी है। करीब सवा दो लाख लोग ओरल कैंसर का इलाज करा रहे हैं। ओरल कैंसर मुख्यत: सुपाड़ी और गुटखा खाने से होता है।
अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान जैसे जिम्मेदार स्टार गुटखा जैसी खतरनाक चीजों का विज्ञापन करते हैं। युवा उनको फॉलो करते हैं। यह स्टार जो भी करते हैं, युवा भी वैसा बनने का प्रयास करते हैं। इनके कारण ही लोगों के गुटखा का चलन बढ़ गया है। अभी विज्ञापन के होर्डिंग पर कालिख पोती है अगर सामने से मिलेंगे, तो मुंह पर कालिख पोती जाएगी।
प्रशांत ने बताया कि तम्बाकू में ऐसे पदार्थ होते हैं, जिनकी वजह से कैंसर जैसी भयावह एवं जानलेवा बीमारी होती है। विश्व में सबसे अधिक मौतें भारत में होती हैं। ङ्ख॥ह्र के अनुसार सम्पूर्ण भारत में मध्यप्रदेश में सर्वाधित मौत कैंसर से होती हैं। भोपाल से लगभग 200 मीटर की परिधि में हर 100 में से जो 22 लोग गुटखा खा रहे हैं। 

सिद्धू मोसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी सलमान खान की सुरक्षा, जान से मारने की मिली थी धमकी

सिद्धू मोसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी सलमान खान की सुरक्षा, जान से मारने की मिली थी धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मोसेवाला की हुई सरेआम हत्या के बाद मनोरंजन जगत में सनसनी फैल गई है. रविवार हुए सिद्धू मोसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने अपनी ऊपर ली है. यह देखते हुए अब हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए है. दरअसल लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से साल 2008 में सलमान खान को जान मारने की धमकी दी गई थी. 

सलमान की सुरक्षा का कड़ा बदोंबस्त

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार फेमस सिंगर और रैपर सिद्धू मोसेवाला के मर्डर के बाद सलमान खान के लिए सुरक्षा बढ़ाई जा रही है. रिपोट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि सिद्धू मोसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने के बाद स्टार एक्टर सलमान की सेफ्टी के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. सलमान खान की प्राइवेट सिक्योरिटी टीम के साथ मुंबई पुलिस के लगभग 6 सिपाही उनकी सुरक्षा के लिए रखे जाएंगे. जिसके तहत सलमान के घर के बाहर पुलिस के सिपाही तैनात रहेंगे. ताकि राजस्थान का यह गैंग कोई भी तरीके की अनहोनी न कर सके.

सलमान खान को क्यों मिली थी जान से मारने की धमकी

दरअसल काले हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी. इसके पीछे की वजह यह है कि राजस्थान के बिश्नोई समाज में काले हिरण को पवित्र जीव के रूप में माना जाता है. यही कारण है जो लॉरेंस बिश्नोई ने कोर्ट के बाहर 2008 में एक बार कहा था कि 'हम सलमान खान को जोधपुर में ही मारेंगे. अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब हम सलमान खान को मारेंगे तब सब को पता चल ही जाएगा'. इसी वजह से मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा के लिए हाई अलर्ट मोड जारी कर दिया है.  

 

BIG BREAKING : सिंगर KK के सिर और शरीर पर मिली चोट, "असामान्य मौत" का मामला हुआ दर्ज, आज होगा KK का पोस्टमार्टम, देखें विडियो

BIG BREAKING : सिंगर KK के सिर और शरीर पर मिली चोट, "असामान्य मौत" का मामला हुआ दर्ज, आज होगा KK का पोस्टमार्टम, देखें विडियो

मुंबई | मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि सिंगर के शरीर पर चोटें आई हैं। पुलिस ने इस मामले में 'असामान्य मौत' का मामला दर्ज किया है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शो के बाद केके होटल में गिर गए थे। उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने केके की मौत को लेकर 'असामान्य मौत' का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि गायक के चहते और सिर में चोटें आई हैं। मौत की वजह का पता लगाने के लिए कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल में ऑटोप्सी कराई जाएगी। इसके अलावा पुलिस भी होटल स्टाफ और कार्यक्रम के आयोजकों से पूछताछ कर रही है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के 'नजरुल मंच' में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए।

गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई।

केके 53 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए। 'यारों', 'तड़प तड़प के', 'बस एक पल', 'आंखों में तेरी', 'कोई कहे', 'इट्स द टाइम टू डिस्को' आदि केके के मशहूर गीतों में शुमार हैं।

BIG BREAKING : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK का लाइव परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, फिल्म जगत में शोक की लहर

BIG BREAKING : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK का लाइव परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, फिल्म जगत में शोक की लहर

कोलकाता | बॉलीवुड जगत से एक बड़ी खबर आ रही है | खबर है कि कोलकाता में सिंगर केके का मंगलवार को निधन हो गया है | उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा | इसके बाद उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया | जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया | केके 53 साल के थे | उन्होंने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं | उन्होंने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी गाने गाए थे |

केके का कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कार्यक्रम था | उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी | अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने केके के निधन पर दुख जताया है | अरमान ने कहा कि हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि केके सर नहीं रहे |

एनटीआर की 100वीं जयंती पर एनबीके107 के निर्माताओं ने जारी किया फिल्म का पोस्टर...

एनटीआर की 100वीं जयंती पर एनबीके107 के निर्माताओं ने जारी किया फिल्म का पोस्टर...

महान अभिनेता, फिल्म निर्माता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. नंदामुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म एनबीके107 के निमार्ता रामा राव ने एक नया पोस्टर जारी किया है।


नंदामुरी बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी, जिन्होंने क्रमश अपनी पिछली फिल्मों अखंड और क्रैक के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर दी थी। अब वो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं।


पोस्टर में अखंड अभिनेता को सफेद और सफेद पहने हुए दिखाया गया है, क्योंकि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को हथियार से मारते हुए एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है।


टॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस मायथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का वर्किंग टाइटल एनबीके107 है।
अभिनेत्री श्रुति हासन नंदामुरी बालकृष्ण के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, जबकि तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।


प्रसिद्ध कन्नड़ हस्ती दुनिया विजय इस फिल्म के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रहे हैं।
 

47 साल की उम्र में भी दिलो की धड़कने बढ़ा देती है रवीना टंडन

47 साल की उम्र में भी दिलो की धड़कने बढ़ा देती है रवीना टंडन

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि फिट भी हैं। 47 साल की रवीना कई नई अभिनेत्रियों पर भारी हैं। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देखिए 'मस्त-मस्त गर्लÓ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं।


रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। 'पत्थर के फूलÓ, 'लाडलाÓ, 'मोहराÓ जैसी फिल्मों में काम कर उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। गॉर्जियस रवीना के लिए यह कहा जा सकता है कि 'उम्र तो बस एक नंबर हैÓ।
बॉलीवुड में 'मस्त-मस्त गर्लÓ के नाम से मशहूर रवीना टंडन 47 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं।
रवीना टंडन का लेटेस्ट लुक देखकर फैंस दंग रह गए हैं। सफेद रंग की झिलमिलाती पोशाक में अभिनेत्री का मनमोहक अभिनय दिल दहला देने वाला है।

 


इस ड्रेस में रवीना टंडन बेहद आकर्षक लग रही हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रवीना ने बोल्ड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है।

 


शिमरी फुल स्लीव्स ब्लाउज़ और शिमरी पैंट के साथ काफ्तान स्टाइल टॉप रवीना टंडन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।
वहीं, येलो कलर की इस ड्रेस में देखिए ओवरऑल येलो आउटफिट में रवीना का लुक कमाल का है. कानों में हाई पोनीटेल और हूप्स पूरे लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।


रवीना टंडन हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं। फ्लोरल प्रिंट की इस साड़ी में देखिए एक्ट्रेस कितनी ग्रेसफुल लग रही हैं।
हाई हील्स सैंडल के साथ ग्रीन मिडी ड्रेस में रवीना टंडन कमाल की लग रही हैं। रवीना टंडन कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। वेब सीरीज के अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ 2Ó में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हो रही है.

18 साल की मॉडल की मौत से हिली इंडस्ट्री, बेडरूम से इस हालत में मिली लाश...

18 साल की मॉडल की मौत से हिली इंडस्ट्री, बेडरूम से इस हालत में मिली लाश...

कोलकाता : बंगाल से एक खबर निकल कर सामने आ रही है। जहाँ 18 साल की स्ट्रगलिंग मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट सरस्वती दास की डेडबॉडी पुलिस ने बेडरूम से बरामद किया है। बंगाल में मॉडलो की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शोबिज इंडस्ट्री से मॉडल की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। बता दें कि मॉडल्स की मौत का यह चौथा मामला है। अभी तक किसी की मौत की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पाई। जानकारी के अनुसार कोलकाता के कस्बा एरिया स्थित सरस्वती के घर पर उनकी डेडबॉडी पंखे से लटकती हुई पाई गई। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस की माने तो यह ममाला सुसाइड का का लग रहा है। सरस्वती पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थीं। वे मॉडल बनने की कोशिश कर रही थीं। 29 मई को भारती Mallick (सरस्वती की मामी) ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी सरस्वती की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की जानकारी दी।
भारती Mallick ने बताया कि सरस्वती की डेडबॉडी को उनकी नानी ने नीचे उतारा। इसके बाद सरस्वती की बॉडी को रिश्तेदार CNMC अस्पताल लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की मौत हो चुकी थी।

दुपट्टे से सरस्वती ने फंदा बनाया था। उनकी नानी ने सरस्वती को तुरंत नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गईं। सरस्वती का फोन पुलिस ने सीज कर लिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

खबरों के मुताबिक, हालिया दिनों में सरस्वती अपने रिलेशनशिप को लेकर तनाव में थीं. अब ये तो पुलिस जांच में मालूम पड़ेगा कि सरस्वती की मौत के पीछे उनके रिश्ते का तनाव था या कुछ और। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुट गई है।

 

हॉटनेस का तड़का लगाने आई जाह्नवी कपूर, कैमरे के पास आते ही हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, विडियो वायरल....

हॉटनेस का तड़का लगाने आई जाह्नवी कपूर, कैमरे के पास आते ही हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, विडियो वायरल....

करण जौहर की पार्टी में कई हसीनाएं छोटे-छोटे कपड़े पहनकर आईं. कुछ के कपड़े इतने ज्यादा छोटे थे कि वो खुद ही उन्हें बार-बार नीचे खींचते दिखीं तो कई हसीनाएं इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंच गईं कि उनके कपड़े ही खिसक गए. इस पार्टी में बाकी हीरोइनों की तरह जाह्नवी कपूर भी रिवीलिंग कपड़े पहनकर आई थीं. लेकिन कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैद हो गया.
इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर का थाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल डीप नेक की वजह से रिवीलिंग थी बल्कि बैकलेस भी थी.

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी कपूर हाई हील्स पहने हुई थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर की हुई थीं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

कैमरे के पास आते ही कैद हुआ ऊप्स मोमेंट
करण जौहर की पार्टी में जाह्नवी कपूर जैसे ही पहुंचीं तो सभी की नजरें उन पर अटक गईं. कैमरे के सामने पोज देने के लिए जाह्नवी इस रिवीलिंग ड्रेस में जैसे ही कैमरे के पास से गुजरी तो साइड से ड्रेस का हल्का सा उठा होने की वजह से उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और

एक्ट्रेस का वीडियो सुर्खियों में आ गया.
खास बात है कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की पार्टी के लुक की तस्वीरें खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ करने लगे.

जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ नजर आई. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास बवाल, बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.