छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
41 की उम्र में पहली बार मां बनी ये एक्ट्रेस...जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

41 की उम्र में पहली बार मां बनी ये एक्ट्रेस...जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

 मुबंई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल साउथ की फेमस अभिनेत्री नमिता वंकावाला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस 41 की उम्र में मां बनी है। उन्होंने यह खुशखबरी जन्माष्टमी के अवसर पर फैंस को दी है।


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और दोनों बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पोस्ट लिखकर जन्माष्टमी की बधाई भी दी है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पर शेयर कर लिखा - हरे कृष्णा इस शुभ मौके पर आप सभी के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए हम बहुत उत्साहित है। हम जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने हैं। हमें उम्मीद है कि आपका आशीर्वाद और प्यार हमेशा उनके साथ रहेगा। उन्होंने पोस्ट के जरिए अस्पताल वालों का भी आभार जताया है।

बता दें कि नमिता ने 2017 में मल्लिरेड्डी वीरेंद्र चौधरी से शादी की थी। एक्ट्रेस शादी के करीब 6 साल बाद मां बनी है। नमिता ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट भी करवाए थे और उनकी फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।

निक्की ने बेहद छोटे कपड़ो में करवाया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया में लगा दी आग

निक्की ने बेहद छोटे कपड़ो में करवाया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया में लगा दी आग

 Nikki Tambol साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेरती आ रही एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हाल ही में बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसमें निक्की तंबोली ने हॉट पोज दिए हैं। निक्की तंबोली अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी बोल्डनेस (boldness) की वजह से काफी चर्चा में रहती है।

 

निक्की तंबोली आए दिन अपनी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीर शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती हैं। निक्की तंबोली अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब कनेक्टेड रहती हैं। निक्की तंबोली के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। निक्की ने भले ही ज्यादा टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन अक्सर अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब फिर से निक्की की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इन तस्वीर में निक्की काफी बोल्ड लग रही हैं।

 

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें ग्रीन कलर की ड्रेस में देखा जा रहा हैं। लुक की बात करें तो निक्की तंबोली ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। इन तस्वीर में निक्की तंबोली ने अलग अलग पोज दिए है। निक्की तंबोली ने खड़े होकर हॉट पोज दिए हैं।इस पोस्ट को देख फैंस की नजर नहीं हट रही। ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। पोस्ट को फैंस ने लाइक के साथ शेयर किया है। फैंस ने तारीफ करते हुए कमैंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा – लुकिंग हॉट, दूसरे यूजर ने लिखा – लुकिंग स्टंनिंग फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

'अनुपमा' की बरखा का सामने आया बेहद ही बोल्ड अंदाज, यहां देखें

'अनुपमा' की बरखा का सामने आया बेहद ही बोल्ड अंदाज, यहां देखें

 मुंबई: टीवी शो 'अनुपमा' में बरखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अश्लेशा सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। टीआरपी लिस्ट में पहले पादयान पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा का किरदार निभाने वाली अश्लेशा रियल लाइफ में बेहद फिट और बोल्ड हैं।
मेकअप रूम में फ्लॉन्ट कर रहीं बेली
अश्लेशा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अश्लेशा ने इस वीडियो को मेकअप रूम में रिकॉर्ड किया है जहां वह आइने में देखकर खुद की फ्लैट बेली को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। ये वीडियो काफी तेजी से फैन पेजों पर वायरल हो गया है।

नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में स्वीमिंग पूल के सामने दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज, यहां देखें

नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में स्वीमिंग पूल के सामने दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज, यहां देखें

 मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहती है। फैंस को भी नम्रता की लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में शेयर की गई इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ब्लैक बिकिनी में स्वीमिंग पूल के सामने एक से बढ़कर एक हॉट पोज़ देती नजर आ रहीं हैं।
इन फोटोज़ में नम्रता मल्ला के किलर लुक पर फैन्स दिल हार बैठे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। नम्रता मल्ला ने अपने इस लुक को गॉगल्स, ईयररिंग्स और न्यूड मेकअप के साथ कम्प्लीट किया और फैन्स की धड़कनों को बढ़ा दिया। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं, जिन पर फैन्स दिल हार बैठे हैं।

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर गई टीवी की ‘नागिन’, ब्लाउज पर अटकी नजर

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर गई टीवी की ‘नागिन’, ब्लाउज पर अटकी नजर

 भारतीय टेलीविजन की इच्छाधारी ‘नागिन’ (Naagin) सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हमेशा अपने लुक्स के कारण फैंस का दिल जीत लेती हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर अंदाज में कहर ढाती हैं. अब सुरभि ने ट्रेडिशनल अवतार में ऐसा ग्लैमर का तड़का लगाया है कि देखने वालों की निगाहें उन पर टिक कर रह गई हैं. देखिए ये ताजा तस्वीरें..

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से साबित किया है कि वह टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. इन ताजा तस्वीरों में सुरभि लहंगे के साथ एक बोल्ड कट वाले ब्लाउज में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.उनका ये ब्लाउज इतना स्टाइलिश और बोल्ड है कि सुरभि के फैन इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

सुरभि को ये पिंक लहंगा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.उन्होंने इस लहेंगे के साथ सिंक करते हुए लाइट मेकअप किया है. ज्वैलरी की बात की जाए तो सुरभि ने सिर्फ एक बड़ी सी नथ और इयररिंग पहने हुए हैं।

निया का बोल्ड अवतार...उड़ा दी रातों की नींदे

निया का बोल्ड अवतार...उड़ा दी रातों की नींदे

 Nia Sharma Bold Look: निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनके एक लुक पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं और एक बार फिर निया (Nia Sharma Look) ने फैंस की रातों की नींद उड़ाने के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल धड़क जाए. निया ने एक अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो काफी छोटे कपड़ों में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. निया यू्ं तो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

निया का बोल्ड अवतार

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की है. इन तस्वीरों में वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इन दोनों तस्वीरों में निया ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और एक में तो ब्लैक स्विमसूट में निया नजर आ रही हैं. निया अपने कातिलाना लुक से अपने इस पूरे फोटोशूट को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही हैं.

 

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं निया

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निया शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग और खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है. निया शर्मा का फैशनेबल लुक लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. 

निया का करियर

निया शर्मा (Nia Sharma) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि निया को पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली है. निया शर्मा टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज में  भी नजर आ चुकी हैं. 

 

Esha Gupta Bold Pics : ईशा ने लहंगे में दिखाया हुस्न का जलवा, बोल्ड अदाएं देख बेकाबू हुए फैंस

Esha Gupta Bold Pics : ईशा ने लहंगे में दिखाया हुस्न का जलवा, बोल्ड अदाएं देख बेकाबू हुए फैंस

Esha Gupta Bold Pics : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्डनेस को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन हॉट फोटोज एंड वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta Photoshoot) एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

 

 

ईशा गुप्ता का कातिलाना अंदाज

इन फोटोज को ईशा (Esha Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि वो रेड लहंगे में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में बैंगल्स पहने हैं। एक्ट्रेस का लाइट मेकअप भी उनपर जच रहा है और उन्होंने बालों को खुला रखा हैं। वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

ईशा को फैंस ने बताया- ‘क्वीन’

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्वीन’। इसी के साथ कई अन्य यूजर ने फायर और दिल वाला इमोजी बनाया। इतना ही नहीं फैंस उनकी खूबसूरती और हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हजारों यूजर्स है जो उनकी इन फोटोज को शेयर भी कर रहे हैं। वहीं कुछ घंटों में ही फोटोज को 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।’

 

 

ईशा के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान 

ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की फोटो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया हो, ईशा की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ईशा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार करते है जो कि इस फोटो से साफ देखने को मिल रहा है।

शादी के 6 साल बाद ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेंगी मां, सोशल मीडिया में दिखाया बेबी बंप

शादी के 6 साल बाद ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेंगी मां, सोशल मीडिया में दिखाया बेबी बंप

 मुंबईबॉलीवुड स्टार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बिपाशा बसु ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया में किया है। बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बड़ा सा बेबी बंप नजर आ रहा है। बिपाशा बसु ने सिर्फ एक शर्ट पहनकर ये फोटोशूट करवाया है बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं। दोनों की फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

बिपाशा बसु ने इन फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया को जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा ज्यादा कंपलीट हो गए हैं। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था। इसलिए हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। ये हमारे प्यार की निशानी है, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों में इजाफा करेगा। आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन बनाने के लिए धन्यवाद।

शादी को हुए 6 साल

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर साल 2016 अप्रैल में एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। ऐसे में शादी की 6 साल के बाद अब इन दोनों कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने बिकिनी में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने बिकिनी में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखें Video

 मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल अपनी तस्वीरों के ज़रिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरने का काम करती हैं। अब उन्होंने कुछ फोटोज के जरिए माहौल गर्म कर दिया। अमीषा पटेल अब भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं।

 

एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसके जरिए वो अपने बोल्डनेस से आग लगाने का काम कर रही हैं। इन फोटोज में अमीषा पटेल काफी हॉट लुक में नज़र आ रही हैं और उनका अंदाज काफी कातिलाना है। अमीषा पटेल की उम्र 46 साल हो चुकी है, अब भी ये इस कदर की खूबसूरत हैं कि आप देखकर इनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं।


अमीषा पटेल ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' के ज़रिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और डेब्यू फिल्म से लोगों के दिलों में छा गईं थीं।

इसके बाद साल 2001 में फिल्म आई 'गदर: एक प्रेम कथा', जिससे ये इस कदर पॉपुलर हुईं कि लोग आज भी इन्हें सकीना के नाम से याद करते हैं।

इन दो फिल्मों से हिट होने के बाद इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई बेहतरीन फिल्में दी, लेकिन अब ये लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

छोटे टॉप में अवनीत कौर ने दिए बोल्ड पोज, देख कर फैंस हुए मदहोश

छोटे टॉप में अवनीत कौर ने दिए बोल्ड पोज, देख कर फैंस हुए मदहोश

 डेस्क। Avneet Kaur Pics टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) का अंदाज बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही काफी बदला-बदला नजर आ रहा है. अवनीत की तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक बार फिर अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

 

इन सभी तस्वीरों में अवनीत का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 

अलग-अलग वेस्टर्न ड्रेस में अवनीत की खूबसूरती देखते ही बन रही है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर अवनीत की इन तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं।

 

 

इंस्टाग्राम पर अवनीत की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है और फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं।

 

बता दें, सोशल मीडिया पर अवनीत अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही हैं. उन्हें इंस्टा पर 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

बता दें, अवनीत कौर जल्दी ही फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं।

 

अवनीत जल्दी ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन तले बन रही ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं।

हॉट फोटोज से भरा है सोशल मीडिया , बोल्डनेस के मामले में तारा ने दिशा को दी कड़ी टक्कर

हॉट फोटोज से भरा है सोशल मीडिया , बोल्डनेस के मामले में तारा ने दिशा को दी कड़ी टक्कर

 तारा सुतारिया तस्वीरें: दिशा पटानी और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन में दिशा पटानी एक से बढ़कर एक कपड़ों में नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी को-एक्टर तारा सुतारिया भी इस मामले में कम नहीं हैं. आज हम आपको दिखाएंगे तारा सुतारिया की बो*ल्ड तस्वीरें.फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से तारा सुतारिया का किलर लुक जब से सामने आया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स उनके दीवाने हो रहे हैं.तारा सुतारिया 26 साल की हैं और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है.उन्होंने भले ही एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई हो लेकिन तारा एक बेहतरीन गायिका भी हैं। वह कई इंटरव्यू में अपनी आवाज का जादू चलाती नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में एक गाना भी गाया है।न्होंने भले ही एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई हो लेकिन तारा एक बेहतरीन गायिका भी हैं। वह कई इंटरव्यू में अपनी आवाज का जादू चलाती नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में एक गाना भी गाया है।तारा सुतारिया एक बैले डांसर हैं और वह एक बेहतरीन गायिका भी हैं। उसने 7 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। उसने कई व्यावसायिक परियोजनाओं के लिए गायन भी किया है।

कैमरे के सामने ऐसी हरकतें, उर्फी जावेद की बहन डॉली हुई बेधड़क, पहनी थी फ्रंट ओपन टॉप

कैमरे के सामने ऐसी हरकतें, उर्फी जावेद की बहन डॉली हुई बेधड़क, पहनी थी फ्रंट ओपन टॉप

   उर्फी जावेद बहन डॉली: उर्फी जावेद अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनकी ड्रेस को देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि उर्फी की ड्रेस न सिर्फ ज्यादा बोल्ड है, बल्कि कई बार तो ऐसी भी होती है कि वह इस ड्रेस को किस तरह से पहन रही हैं, यह देखकर मुंह से निकल जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी की तरह उनकी बहन डॉली जावेद भी बोल्डनेस के मामले में उर्फी से कम नहीं हैं. देखिए डॉली जावेद की लेटेस्ट फोटोज जिसमें वो बेदाग नजर आईं.

लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद एक रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस ड्रेस को पहनकर डॉली कैमरे के सामने अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं।

इन तस्वीरों में डॉली का टॉप सामने से एक डोरी पर टिका हुआ है। जो डॉली के लुक को बोल्ड लुक दे रही है. डॉली तस्वीर में ब्राउन टॉप के साथ उसी रंग की ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं।

तस्वीर से साफ है कि डॉली बेशर्म है। इस टॉप की गर्दन इतनी गहरी है कि यह डॉली के लुक को और भी बोल्ड बना रही है।

डॉली जावेद ने इन तस्वीरों को कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। डॉली ने कैप्शन में लिखा- ‘तितलियां जिंदा आती हैं जब वे आपके बगल में होती हैं।’

आपको बता दें, उर्फी की तरह डॉली भी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. डॉली की तरह उनकी एक और बहन असफी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

VIDEO: नोरा फतेही से बीच सड़क बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

VIDEO: नोरा फतेही से बीच सड़क बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

 नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हर रूप में खुद को साबित किया है. लोगों ने उनकी एक्टिंग को तो सराहा है, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपने लुक्स और डांसिंग स्टाइल के कारण चर्चा में रही हैं. खासतौर पर नोरा के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Nora Fatehiनोरा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब लेटेस्ट वीडियो में नोरा की अदाओं से फिर नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है.

काफी हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

इस वीडियो में नोरा सड़क पर जलवे बिखेर रही हैं. उन्होंने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 

 

यहां उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं और मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. नोरा ने यहां एक छोटा हैंडबैग भी किया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वह और भी ज्यादा बिंदास लग रही हैं.

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी... मामला दर्ज

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी... मामला दर्ज

BREAKING NEWS  बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया (Social Media) पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विक्की ने मुंबई (Mumbai) के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर धमकी देने का आरोप आदित्य राजपूत नाम के शख्स पर लगा है। पुलिस विक्की कौशल की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ जांच कर रही है।

विक्की कौशल की शिकायत पर पुलिस ने सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। विक्की कौशल का आरोप है कि एक शख्स उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के ज़रिए धमकियां दे रहा है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि  आरोपी उनकी पत्नी यानी कटरीना कैफ पर भी नज़र रख रहा है और उन्हें धमकियां दे रहा है।गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है। हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कटरीना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे। 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं।

कटरीना-विक्की से पहले सलमान खान को मिली धमकी

29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने सिनेमा जगत में हड़कंप मचा दिया था। लेकिन सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान सलमान खान के नाम का एक पत्र मिला था, जिसमें अभिनेता की हालत सिद्धू मूसेवाला के जैसी करने की धमकी दी गई थी। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा को सख्त कर दिया गया है

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं, जिन्होंने बीते साल ही 9 दिसंबर को जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह सीक्रेट रखा था और जब दोनों शादी कर रहे थे तब भी वेडिंग फंक्शन को पूरी तरह निजी रखने की कोशिश की गई थी और अब दोनों एक साथ अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का हुआ ऐलान, इन दो अभिनेताओं को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का हुआ ऐलान, इन दो अभिनेताओं को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

 नई दिल्ली : National Film Awards 2022 : 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का ऐलान हो होना शुरू हो चुका है। इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पांच श्रेणियों में दिए जा रहे हैं। इस साल फीचर फिल्म श्रेणी में 305 फिल्मों को नामांकन मिला है। बता दें कि, ये पुरस्कार साल 2020 के लिए दिए जा रहें है।

ताण्हाजी को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

National Film Awards 2022 : बेस्ट एक्टर- अजय देवगन (ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर) और सूर्या (सोरारई पोटरू)

बेस्ट हिन्दी फिल्म- तुलसीदास जूनियर (आशुतोष गोवारिकर)

बेस्ट पापुलर फिल्म- ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर

बेस्ट फीचर फिल्म- सोरारई पोटरू (तमिल)

बेस्ट डायरेक्टर- केआर सचिदानंदन- (मलयालम फिल्म एके अय्यप्पनम कोशियुम के लिए)

बेस्ट एक्ट्रेस- अपर्णा बालमुरली (सोरारई पोटरू)

बेस्ट गीतकार- मनोज मुन्तशिर (सायना)

बेस्ट बुक ऑन सिनेमा- द लॉन्गेस्ट किस- किश्वर देसाई इसके लेखक हैं।

बेस्ट नरेशन ‘वॉयस ओवर’ अवॉर्ड-  शोभा थरूर श्रीनिवासन- फिल्म ‘रैप्सोडी ऑफ रेन- मॉनसून ऑफ केरल’ के लिए

बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन- विशाल भारद्वाज (1232 किलोमीटर के लिए)

बेस्ट फिल्म ऑन फैमिली वैल्यूज- अभिजीत दलवी

मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट- मध्य प्रदेश

मोस्ट फिल्म फ्रेंडली (विशेष उल्लेख)- उत्तराखंड और यूपी

कैटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन पर छोटी बहन इसाबेल कैफ ने किया पारा हाई...ब्लैक मोनोकिनी में दिया सिजलिंग पोज

कैटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन पर छोटी बहन इसाबेल कैफ ने किया पारा हाई...ब्लैक मोनोकिनी में दिया सिजलिंग पोज

 बीती 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का बर्थडे था, जिसका सेलिब्रेशन मालदीव में पांच दिन चला. इस बीच कैटरीना की छोटी बहन ने समंदर का पारा हाई कर दिया है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीती 16 जुलाई को बर्थडे सेलिब्रेशन पर अपनी टोली लेकर मालदीव पहुंचे थे.
 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीती 16 जुलाई को बर्थडे सेलिब्रेशन पर अपनी टोली लेकर मालदीव पहुंचे थे.
अब यह सभी वापस घर लौट आए हैं. कैटरीना के बर्थडे पर डायरेक्टर कबीर खान, आनंद तिवारी अपनी पत्नी के साथ और सनी कौशल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग यहां गए थे.
अब यह सभी वापस घर लौट आए हैं. कैटरीना के बर्थडे पर डायरेक्टर कबीर खान, आनंद तिवारी अपनी पत्नी के साथ और सनी कौशल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग यहां गए थे.
वहीं, कैटरीना की गैंग ने भी यहां खूब मस्ती की. इसमें कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल, मिनी माथुर और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी थीं.
 
वहीं, कैटरीना की गैंग ने भी यहां खूब मस्ती की. इसमें कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल, मिनी माथुर और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी थीं.
शरवरी ने यह खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.5/ 12
 
शरवरी ने यह खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.
इधर, कैटरीना की गर्लगैंग ने बीच पर जमकर मस्ती की.
 
इधर, कैटरीना की गर्लगैंग ने बीच पर जमकर मस्ती की.
इधर विक्की कौशल अपनी टोली लेकर पूल का मजा ले रहे थे.
 
इधर विक्की कौशल अपनी टोली लेकर पूल का मजा ले रहे थे.
विक्की कौशल बीच समंदर आराम फरमाते हुए.
 
विक्की कौशल बीच समंदर आराम फरमाते हुए.
वहीं, बीच समंदर कपल का यहा रोमांटिक पल भी देखने को मिला.
इस बार ब्रा के ऊपर ही साड़ी लपेट कर आ गईं दिशा पाटनी..फिर बढ़ा दिया हॉटनेस का पारा

इस बार ब्रा के ऊपर ही साड़ी लपेट कर आ गईं दिशा पाटनी..फिर बढ़ा दिया हॉटनेस का पारा

 Too Hot To Handle: दिशा पाटनी (Disha Patani) जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो आग लगा देती हैं. कुछ दिन पहले दिशा अपनी ब्लैक कलर की ड्रेस की वजह से लगातार लाइमलाइट में बनी रहीं, तो वहीं अब एक्ट्रेस अपने साड़ी लुक की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की पारदर्शी साड़ी पहनकर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस बेकाबू हो रहे हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में दिशा हमेशा की तरह ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें.

Mouni Roy ने बिकिनी पहन दिखाया कर्वी फिगर, नागिन सी बलखाकर दिये कई बोल्ड पोज

Mouni Roy ने बिकिनी पहन दिखाया कर्वी फिगर, नागिन सी बलखाकर दिये कई बोल्ड पोज

 Mouni Roy Bold Look : बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. मौनी का हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर मौनी अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को हाल ही में पोस्ट किया है।

 

कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी सेट पहना हुआ है. मौनी का ये हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

 

मौनी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं. आपको बता दें कि अब तक मौनी की तस्वीरों पर लगभग 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं. इसके अलावा लोग कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी वजह से उनका हर पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 23.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

 

बात करें मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjun) लीड रोल में हैं.

 

 

इसके अलावा हाल ही में मौनी ने डांस रिएलिटी टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल चैम्प्स’ की शूटिंग खत्म की है. फिल्हाल एक्ट्रेस अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ छुट्टियों पर हैं. मौनी ने अपने वेकेशन की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

महज 30 की उम्र में टुटा एक और सितारा...फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम..फैंस को लगा गहरा सदमा

महज 30 की उम्र में टुटा एक और सितारा...फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम..फैंस को लगा गहरा सदमा

 नई दिल्ली : Actor Death फिल्म जगत में मानो किसी की नज़र लग गई हो, आये दिनों किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की मौत की खबर आती रहती है, अब असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमे.असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया. महज 30 वर्षीय किशोर के निधन से उनके पर‍िवार, दोस्त, फैंस और सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है.

किशोर ने चेन्नई के अस्पताल में अपनी आख‍िरी सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था. यहां मार्च से वे अपना इलाज करवा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक मौत के समय किशोर कोव‍िड-19 की दिक्कतों से

कुछ समय पहले उन्होंने अस्पताल के बेड से मुस्कुराती हुई अपनी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बताया था क‍ि वे अपनी कीमोथेरेपी के चौथे चरण में हैं. एक्टर ने अपनी परेशानी साझा करते हुए कहा था क‍ि कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स हैं. उन्हें कमजोरी, उल्टी, चक्कर आना जैसी परेशानी होती थी. वे डॉक्टर से ब‍िना पूछे कोई दूसरी दवा भी नहीं ले सकते थे. स्टेज 4 कोलन कैंसर का पता चलने के बाद जिंदगी की सच्चाई ही बदल गई है, खासकर कीमोथेरेपी के दौरान.

300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज

किशोर ने अपने फिल्मी कर‍ियर में अब तक 300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज किए हैं. उनका गाना ‘Turrut Turut’ असम का काफी लोकप्र‍िय वीड‍ियो रहा है. उन्हें असामी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अहम सदस्यों में से एक माना जाता था. सोशल मीड‍िया पर भी किशोर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्टर की मौत से असामी सिनेमा को बड़ा झका मिला है.

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़...अर्जुन कपूर ने एक बार फिर किया निराश

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़...अर्जुन कपूर ने एक बार फिर किया निराश

 नई दिल्ली : साल 2014 में एक फिल्म आयी थी एक विलेन, जिसको डायरेक्टर मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा शृद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म काफी हिट हुई थी और दर्शकों को पसंद भी आयी थी। फिल्म जितनी हिट हुई थी उतने ही हिट हुए थे फिल्म के गाने, जो दर्शकों के दिलों में उतर गए थे। अब एक बार फिर से डायरेक्टर मोहित सूरी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है “एक विलेन रिटर्न”। इस फिल्म में स्टार्स की भूमिका में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर। फिल्म “एक विलन रिटर्न” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

 

 

क्या है ट्रेलर में

ट्रेलर में जॉन अब्राहम,अर्जुन कपूर,तारा सुतारिया और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। शुरुआत में ही ट्रेलर में हमें पहली वाली फिल्म “एक विलेन” के रितेश देशमुख के करैक्टर से अवगत करा दिया जाता है और यह बताया जाता है कि अब फिर से 8 साल बाद वो विलेन वापस आ गया है और वो उन लड़कियों का खून कर रहा है जिसमें लड़कियों के वन साइडेड लवर हैं। ट्रेलर में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड नज़र आ रही हैं और अर्जुन कपूर,तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। फिलहाल ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि जॉन अब्राहम जो कि पहले से कई लड़कियों का खून कर रहे हैं उनकी और अर्जुन कपूर की किसी बात को लेकर दुश्मनी हो जाती है जिसके बाद वो दोनों एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं। इसके अलावा ट्रेलर को एक सस्पेंस के साथ भी खत्म किया है जहाँ तारा सुतारिया और दिशा पटानी के करैक्टर को जरूर कुछ ऐसी भूमिका दी गयी है जो शायद आपको चौंका दे या फिर शायद आपके मन को खराब कर दे।

 

 

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर बहुत सामान्य है, कहानी पहले की तरह से ही है कि एक इंसान है वो ज्यादातर लड़कियों के मर्डर कर रहा है और फिर दो हीरो आपस में लड़ते नज़र आते हैं। कुछ नया है तो शायद दिशा पटानी और तारा सुतारिया के बीच चल रही कॉन्सप्रेसी। अब अगर फिल्म में उसे सही ढंग से दिखा ले गए और कोई अच्छा सस्पेंस रहा तो मज़ा आ सकता है। बाकी ट्रेलर बिलकुल सामान्य है एक्शन और फाइटिंग सीन भी ज्यादा एक्साइटमेन्ट भरे हुए नहीं हैं। हाँ फिल्म को थिएटर में देखने का एक अलग मज़ा जरूर होगा। फिल्म आपको जोड़े हुए तो रखेगी लेकिन ट्रेलर के हिसाब से देखकर लग रहा है कि कहानी में कुछ भी नया नहीं है। ट्रेलर में “तेरी गलियां” गाने को फिर से दोहराया गया है जो आपको पुराने गाने की याद भी दिलाता है और अच्छा भी लगता है। एक्टिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो जॉन अब्राहम का किरदार ठीक लग रहा है दिशा पटानी का किरदार ऐसा लग रहा है कि वो श्रद्धा कपूर को दोहराने का प्रयास कर रही हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर बिलकुल भी जम नहीं रहे हैं उन्हें देखकर सिर्फ यही प्रश्न उठता है कि “वो इस भूमिका में क्यों हैं” क्योंकि जो किरदार उनको ट्रेलर में दिया गया उसे वो बेहतर ढंग से निभा नहीं पाते हैं। इसके अलावा तारा सुतरिया का काम बहुत ओके-ओके लगता है।

फिल्म 29 जुलाई को रिलीज़ हो रही है जिस दिन विक्रांत रोणा को भी रिलीज़ होना है। जो साउथ के स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म है जिसका ट्रेलर देखकर लोगों का दिल खुश हो गया था। ट्रेलर देखकर लोग थ्रिल हुए थे और एक आज ट्रेलर रिलीज़ हुआ एक विलन रिटर्न्स का जिसे देख दर्शक कह रहे हैं कि, पहले वाली बात नहीं है।