छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
BIG BREAKING : बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, कुछ दिनों से राजधानी के अस्पताल में थे भर्ती, फिल्म जगत में शोक की लहर

BIG BREAKING : बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, कुछ दिनों से राजधानी के अस्पताल में थे भर्ती, फिल्म जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली | अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। रविवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। कुछ हफ्ते पहले ही तबीयत बिगड़ने पर राधाकांत बाजपेयी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके गांव में शोक की लहर है। वह बिहार के बेतिया शहर के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे।

शूटिंग रोककर पिता से मिलने पहुंचे थे
सितंबर महीने में मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उस वक्त अभिनेता केरल में शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग रोककर वह परिवार के पास पहुंचे थे। जब पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे।

पिता के सपने को किया पूरा
मीडिया से हाल ही में बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी। मनोज ने कहा, ‘18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया। ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ूं। मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली।‘

BIG BREAKING : इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन, 66 साल की उम्र में ली अंतिम साँस, टीवी जगत में शोक की लहर

BIG BREAKING : इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन, 66 साल की उम्र में ली अंतिम साँस, टीवी जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली | पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 66 साल की उम्र में उमर ने अपनी आखिरी सांस ली। याद दिला दें कि बीते साल दिल की बाईपास सर्जरी के बाद से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती थी।

कैंसर से जारी थी जंग
जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के लेजेंड्री कॉमेडियन और टीवी जगत की जानी मानी हस्ती उमर शरीफ की कैंसर से जंग जारी थी। ऐसे में इलाज के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस से कराची से वॉशिंग्टन ले जाया जा रहा था, लेकिन अचानक तबीयत अधिक बिगड़ जाने के कारण जर्मनी में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी। वहीं के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। गौरतलब है कि उमर शरीफ भारत के पॉप्युलर कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में गेस्ट जज बनकर, नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन के साथ नजर आए थे।

सितारे और फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि
उमर के निधन पर आम फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी दुख जाहिर कर रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी उमर शरीफ को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसके साथ ही कई और फैन्स ने भी उन्हें याद किया है।

 

 फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को यूपी सरकार ने बनाया ओडीओपी का ब्रांड एम्बेसडर

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को यूपी सरकार ने बनाया ओडीओपी का ब्रांड एम्बेसडर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को अपनी अति महत्वकांक्षी योजना एक जिला एक उत्पाद (ओडीओपी) का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री कांगना रनौत ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की और उन्हें मुख्यमंत्री ने ओडीओपी उत्पाद भेंट किया। उन्होंने बताया कि वह ओडीओपी की ब्रांड एम्बेसडर होंगी।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा शुरू की गई एक जिला एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना के जरिए यूपी के एक-एक जिले के उद्यम कौशल का डंका दुनिया में बजाने के लिए कई प्रयास शुरू हुए हैं।
 
एक जिला एक उत्पाद योजना को प्रदेश सरकार ने यूपी के स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों को वैश्विक पहचान दिलाने के लिए शुरू की गयी है। जिलों में पारंपरिक शिल्प एवं लघु उद्यमों के संरक्षण के लिए और उसमें अधिक से अधिक रोजगार सृजन के उद्देश्य से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉन्च किया था। इस योजना का उद्देश्य है कि यूपी के हर जिलों का अपना एक प्रोडक्ट होगा, जो उस जिले की पहचान बनेगा। यह बिजनेस सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम की श्रेणी में रखा गया है। एक जिला एक उत्पाद योजना के तहत राज्य के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के भी अवसर प्रदान किए जा रहे हैं।
 OMG!  रातों-रात स्टार बानी रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल,  इस गाने को कॉपी करती नजर आईं

OMG! रातों-रात स्टार बानी रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल, इस गाने को कॉपी करती नजर आईं

साल था 2019, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर महिला 'एक प्यार का नगमा' गाना गाती हुई नजर आई थी। इस वीडियो में उसकी आवाज को लोगों ने काफी पसंद किया और वो रातों-रात स्टार बन गईं। शुरूआत में रानू की आवाज को इतना पसंद किया गया कि वो रियलिटी शोज के मंच तक पहुंच गईं। यही नहीं हिमेश रेशमिया ने उनके साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए। लेकिन इसके बाद रानू कई विवादों में घिर गईं और अचानक गायब हो गईं। 

अब उन्होंने एक और गाना गाया है जिसके बारे में हर तरफ चर्चा हो रही है। रानू की आवाज में 'मन के माने हिते' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यूट्यूबर Rondhon Porichoy ने रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इन मशहूर गाने को गाते हुए नज़र आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल ने लाल टी-शर्ट पहनी है और मस्त अंदाज में 'मानिके मागे हिते' गाना गा रही हैं। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है और इसे तीन लाख 51 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि चार हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वहीं लोग कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोग रानू की आवाज पसंद कर रहे हैं और कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। 
 

साल 2019 में कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की आवाज को लोग स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज से जोड़कर तक देखने लगे थे। लेकिन पानी के बुलबुले की तरह कुछ गाने गाकर रानू मंडल चर्चाओं से दूर हो गई। 

बता दें कि Manike Mage Hithe सतीशन रथनायका का 2020 का गाया हुआ गाना है। मई में श्रीलंकाई गायक योहानी दिलोका डी सिल्वा के संस्करण के रिलीज़ होने के बाद यह गीत वायरल हो गया। योहानी के Manike Mage Hithe ने ऑनलाइन उपलब्ध होने के 3 महीने के भीतर YouTube पर 91 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है
Urvashi Rautela ने गोल्डन गर्ल बन दिए कातिलाना पोज़, नज़र से मारती हैं कातिल न कहिएगा

Urvashi Rautela ने गोल्डन गर्ल बन दिए कातिलाना पोज़, नज़र से मारती हैं कातिल न कहिएगा

Urvashi Rautela Hot Photoshoot- बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं. उर्वशी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. यही वजह है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आती नहीं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. को यूं ही हॉट एक्ट्रेस नहीं कहते. आए दिन वे बोल्ड फोटोशूट कराती हैं.


इस बार उर्वशी ने फिर कुछ ऐसा ही किया है. उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपनी ताजा तस्वीरों में गोल्डेन शिमरी ड्रेस पहनी है. इन तस्वीरों में वो गोल्डन गर्ल जैसी लग रही हैं. खुले बालों में उर्वशी का स्टाइल भी देखने वाला है.


उर्वशी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी अपकमिंग वेब सीरीज़ इंस्पेक्टर अविनाश में नज़र आएंगी.
 

जूता चुराई में नखरे दिखा रहा था दूल्हा, सीधे गोद में ही जा बैठी साली | देखिए ये मजेदार वीडियो

जूता चुराई में नखरे दिखा रहा था दूल्हा, सीधे गोद में ही जा बैठी साली | देखिए ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो खूब देखे जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो ऐसे ही भी होते हैं जो आते ही छा जाते हैं. इस समय एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो विवाह में जीजा और साली के मजाक से जुड़ा है, जिसे अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों ने इसे पसंद किया है. कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं, तभी जूता चुराने के लिए दूल्हे मिया की साली भी वहां पहुंच गई. आमतौर पर दूल्हे के जूते तब उठा लिए जाते हैं जब वो देख नहीं रहा होता है और यहा उसका ध्यान कहीं और होता है.
मगर इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है. साली जूते चुराने के लिए स्टेज पर सीधे दुल्हे के पास पहुंच गई और जूते देने के लिए कहा. इस दौरान जब दूल्हे ने जूता देने से इनकार कर दिया साली उसकी गोद में ही बैठ गई. वीडियो में ये दृश्य देखना खूब मजेदार लगता है. इसमें देखा जा सकता है कि जब अकेले बात नहीं बनती तब दूल्हे का साला भी वहां पहुंच गया और बहन की मदद करने लगा. इसके बाद साली ने खुद दूल्हे के जूते उतार लिए और वहां से लेकर चलती बनी.
मजेदार वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर brides_special नाम के यूजर ने अपने पेज पर भी शेयर किया है.
यहां देखें वीडियो-
 

नोरा फतेही की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे

नोरा फतेही की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे

नई दिल्ली: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने डांस स्टेप्स से फैन्स के दिलो में खास जगह बनाई है, लेकिन उनका स्टाइल और लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. नोरा का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी नई और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. बीते दिनों उनका रेड आउटफिट में फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आया था. वहीं अब नोरा एक डिजाइनर गाउन में फोटो शेयर किया है. इस लुक के साथ ही उनके खुले बाल ड्रेस पर चार चांद लगा रहे हैं. फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
वायरल हो रहीं नोरा फतेही की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की कटिंग में ड्रेस पहनी हुई है. हाथ में ब्रेसलेट और खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. इस हाई थाई स्लिट में नोरा ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. पोस्ट पर कमेंट और लाइक की बारिश हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप कुछ भी पहनो सुंदर दिखती हो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ड्रेस चूहे ने कुतर दी क्या ?'

बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं नोरा
बता दें कि नोरा इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी. 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे गानों से उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है. बता दें कि नोरा बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

 

 मौनी रॉय की शादी की डेट हो गई FIX! दुबई के बिजनेसमैन के साथ लेंगी फेरे

मौनी रॉय की शादी की डेट हो गई FIX! दुबई के बिजनेसमैन के साथ लेंगी फेरे

टीवी से लोगों का दिल जीतकर बॉलीवुड का सफर तय करने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ का रोल अदा करने वाली मौनी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दुबई के बिजनेसमैन और अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ वह 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी की प्लानिंग का खुलासा उनके कजिन ने किया है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) आने वाले नए साल में यानी साल 2022 में नए रिश्ते में बंधने वाली हैं . वह अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जनवरी में दुबई या फिर इटली में होगी. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई बार स्पॉट हुई हैं. मौनी की शादी के लेकर उनके कजिन ने कई खुलासे किए हैं. उनके कजिन विद्युत रॉयसरकार ने Cooch Behar के एक लोकल न्‍यूजपेपर से बातचीत में इस बारे में बात की.

होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
विद्युत ने आगे बताया कि शादी का डेस्टिनेशन दुबई या फिर इटली होगी. इसके बाद Cooch Behar में भी एक अलग से फंक्‍शन किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे.

बैंकर और बिजनसमैन हैं सूरज नांबियार
सूरज दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं. वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं. सूरज और मौनी लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं. फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मंदिरा बेदी के घर पक्की हुई बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की है. खबरें तो ये भी थीं कि पिछले साल लॉकडाउन के वक्त ही दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि बाद में मौनी ने इसका खंडन किया, उन्होंने कहा कि ये खबरें सच नहीं है.

मौनी के वर्कफ्रंट के बात करें तो वह जल्द ही आयन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं.
 
 लाल रंग की बिकिनी में Rubina Dilaik ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

लाल रंग की बिकिनी में Rubina Dilaik ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टेलीविजन की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह भी अपने फैंस से लगातार कनेक्शन बनाए रखती हैं.
न दिनों वह मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. अब उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जिनके चलते इंटरनेट का पारा गर्म हो गया है. वह लाल रंग की बिकिनी में बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं.
बच्चों की तरह बटोरी सीपियां ताजा तस्वीरों में रुबीना का बीच लुक काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है. वह किसी फोटो में बीच पर आराम करती दिख रही हैं तो किसी में अपनी ग्लैमरस अदाओं के साथ पोज दे रही हैं. लेकिन इन सबमें खास है एक वीडियो जिसमें रुबीना किसी छोटी बच्ची की तरह सीपियों को इकट्ठा कर रही हैं. वह अपनी हर सीपी को टेबल पर सजाकर रखती हैं.
देखिए ये पोस्ट... ऐसा है लुक रुबीना के लुक की बात करें तो सुर्ख लाल रंग की बिकिनी में उनका हुस्न कुछ ज्यादा ही खुलकर सामने आ रहा है. वह कुछ तस्वीरों में इस बिकिनी लुक के संग एक शिफॉन स्टॉल भी लिए नजर आ रही हैं. उन्होंने मरकरी स्टाइल सनग्लासेज भी लगाए हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके गले में एक नेकलेस भी नजर आ रहा है.
बिग बॉस में हो सकती है एंट्री बीते सीजन में हमने देखा था कि पिछले सीजन के विनर्स ने भी घर में एंट्री ली थी. जिसमें सभी पूर्व विजेताओं ने सीनियर्स का काम किया था. तो इस बार लोग यह कयास लगा रहे हैं कि शायद रुबीना भी 'बिग बॉस 15' में कुछ दिन के लिए नजर आ सकती हैं.
हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि रुबीना BB हाउस में जाती हैं या नहीं. इस शो ने दी पहचान करियर की बात करें तो रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या का किरदार निभा रही हैं. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.
 
आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, धमाल मचाएगी ये फिल्म

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, धमाल मचाएगी ये फिल्म

महाराष्ट्र में जब से सिनेमाघर खोले जाने को हरी झंडी मिली है, तभी से मेकर्स लगातार फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल हो गई हैं. हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट सामने आई है.
संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज का फैंस इंतजार कर रहे थे, बता ये ये मूवी 2022 के जनवरी में पर्दे पर रिलीज होने वाली है.
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 6 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है. यानी कि साफ है आलिया भट्ट फैंस को गंगूबाई के जरिए नए साल का नायाब तोहफा देने वाली हैं. वहीं, फिल्म को नए साल पर रिलीज काफी फायदा भी मिल सकता है.
आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर पहले तक ये खबरें थीं कि फिल्म को दीवाली पर भंसाली रिलीज करेंगे, लेकिन मेकर्स ने सरप्राइज देते हु्ए फिल्म को नए साल पर रिलीज करने का ऐलान किया है. वैसे दीवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है. वैसे बता दें कि फिल्म का टीजर कोरोना की दूसरी लहर के आने से पहले रिलीज हुआ था, लेकिन कोविड के कारण फिर से लगे लॉकडाउन से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.
इतना ही नहीं आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में अजय का काफी खास रोल होने वाला है. इसके अलावा फिल्म को भंसाली व जयंतिलाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म से हर किसी को खासा उम्मीदे हैं. फिल्म में आलिया के अलग तरह के रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के लिए आलिया ने काफी मेहनत भी की है. हालांकि फिल्म कुछ वक्त पहले विवादों में भी आई थी, अब देखना होगा फिर से रिलीज डेट सामने आने के बाद क्या इसको लेकर बवाल होगा?
 

फेमस टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में लाश के साथ सुसाइड नोट भी बरामद

फेमस टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में लाश के साथ सुसाइड नोट भी बरामद

नई दिल्ली: कन्नड़ टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या गुरुवार को बेंगलुरु में अपने आवास पर मृत पाई गईं. सौजन्या महज 25 साल की थीं. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिस पर सावी मडप्पा का साइन है. सावी मडप्पा उनका रियल नेम था. उन्होंने इस नोट में अपनी मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम और उसका सामना कर पाने में सक्षम नहीं होने के बारे में बताया है. सौजन्या मूल रूप से कर्नाटक के कोडागु जिले से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन वो बेंगलुरु में रहती थीं. एक्ट्रेस ने अपने पीछे छोड़े गए चार पेज के नोट में अपने परिजनों और दोस्तों से माफी मांगी है.

सौजन्या के इस नोट के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तीन दिन पहले लिखा गया था. उन्होंने लिखा था, "मैं ही इसके लिए जिम्मेदार हूं... इसलिए कृपया मुझे माफ कर दें... मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसी बेवकूफी नहीं करूंगी, लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मैं पूरी तरह से अंदर ही अंदर मार रही थी. हर एक दिन बीतने के साथ मैं लो होती जा रही थी. मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा."


इस साल जनवरी में भी कन्नड़ बिग बॉस कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली थी. बहरहाल, सौजन्या (Soujanya) के निधन की खबर से उनके फैन्स और करीबी लोगों में मातम पसरा है. सौजन्या ने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया था. धारावाहिक के साथ-साथ एक्ट्रेस साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

VIDEO: घर में घुस गया था मगरमच्छ फिर शख्स ने कुछ इस तरह से जानवर को फंसाया, यहाँ देखे विडियो

VIDEO: घर में घुस गया था मगरमच्छ फिर शख्स ने कुछ इस तरह से जानवर को फंसाया, यहाँ देखे विडियो

सोशल मीडिया पर हमे अक्सर मनोरंजक और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसे भी कई वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें तेंदुआ, हाथी और मगरमच्छा जैसे खतरनाक जानवरों को लोगों के घरों में घुसते हुए दिखाया गया है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ घूमते-घूमते रिहायशी इलाके में जा पहुंचा और एक घर के घर घुसा गया. उसके बाद घर में मौजूद एक शख्स ने जो किया वो देखकर आपकी भी आंखे फंटी रह जाएंगी, क्योंकि शायद ही ऐसा कोई होगा जो इस खतरनाक जानवर के सामने ऐसी बहादुरी दिखाने की कोशिश करेगा.


वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @MajorFactor2 नाम के यूजर ने शेयर किया है. 52 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के अंदर एक विशालकाय मगरमच्छ घूमते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं, उसके सामने एक शख्स एक बड़ा सा कूड़ादान लेकर जानवर को उसके अंदर फंसाने की कोशिश कर रहा है. जैसे-जैसे शख्स कूड़ेदान के साथ मगरमच्छ की ओर आगे बढ़ रहा है, मगरमच्छ पीछे की ओर खिसक रहा है. लेकिन, इसी बीच शख्स हिम्मत दिखाते हुए मगरमच्छ को कूड़ेदान के अंदर घुसाने में खामयाब हो जाता है और उसका ढक्कन बंद कर देता है.


तो आपने देखा कि मगरमच्छ को पकड़ने के लिए इस शख्स ने कैसे दिमाग लगाया और हिम्मत दिखाते हुए उसे कूड़ेदान में बंद कर दिया. आमतौर पर शायद ही ऐसे लोग होंगे जो मगरमच्छ के सामने ऐसी बहादुरी दिखा पाएं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उसे रियल लाइफ हीरो कह रहे हैं.

 

 Viral Video : देवर बना दूल्हा तो खुशी से झूम उठी भाभी, फिर किया…

Viral Video : देवर बना दूल्हा तो खुशी से झूम उठी भाभी, फिर किया…

सोशल मीडिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे अधिक वायरल होते हैं. इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखते ही हम भावुक हो जाते हैं, तो कई वीडियो को देखकर बहुत अच्छा लगता है. इस समय इंटरनेट पर शादी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो एक भाभी से जुड़ा है, जो अपने देवर की शादी में खूब डांस करती है. डांस करते हुए भाभी के इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोग अभी तक वीडियो देख चुके हैं और बड़ी ने संख्या में नेटिजन ने इसे पसंद किया है.

वीडियो देखकर मालूम होता है कि दूल्हा तैयार हो चुका है और घर से बारात निकलने वाली है. इस बीच अपने देवर को दूल्हे के लिबास में देखकर भाभी की खुशी का ठिकाना ना रहा और उसने खूब डांस कर इसका इजहार किया. बैकग्रांउड में गाना बज रहा है- ‘मैं अपने देवर की बारात लेके चली मैं…’ इसपर भाभी का गजब का घूंघट डांस देखने लायक है. वहीं भाभी को डांस करते हुए देवर भी कहा शांत रहने वाला था, वो डांस करने लगा.
 
 रुबीना दिलैक ने मालदीव पहुंचकर बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, यहां देखें

रुबीना दिलैक ने मालदीव पहुंचकर बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, यहां देखें

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर सुर्खियों में  हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में आने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. रुबीना अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ इस समय मालदीव में खुशनुमा पल एन्जॉय कर रहीं हैं. वकेशन से अपनी फोटोज की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में हैं.
 

मालदीव से रुबीना ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. पीले रंग की बिकिनी में रुबीना का ये अवतार देख फैंस भी जमकर तारीफ कर रहें हैं. रुबीना दिलैक बिग हैट लगाए और थाई हाई स्पिलिट स्कर्ट पहन बेहद खूबसूत लग रहीं हैं
 

रुबीना इस फोटो में अपने फेस को हैट से कवर किए सनबाथ लेती नजर आ रहीं हैं. दरअसल, रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला का बर्थडे सेलीब्रेट करने मालदीव गईं हुईं है. फ्लॉवर प्रिंट ड्रेस पहनकर बालों में फ्लॉवर लगा एक्ट्रेस गॉर्जियस नजर आ रहीं हैं
 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं, फिर भी वकेशन के लिए समय निकाल लिया. ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ से लौटे अपने हस्बैंड के साथ लंबे समय बाद वक्त बिता रहीं हैं.
 
बबीता जी ने धरा ऐसा रूप, देखते ही रह गए जेठालाल, आंखे रह गई खुली की खुली

बबीता जी ने धरा ऐसा रूप, देखते ही रह गए जेठालाल, आंखे रह गई खुली की खुली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी (Babita Ji) का नाम आए और जेठालाल (Jethalal) का चेहरा ना खिले ऐसा भला कैसे हो सकता है. जब जब बबीता जी का नाम सुनाई देता है तो चेहरा ही नहीं बल्कि रोम रोम खिल उठता है. जेठालाल बबीता जी के स्टाइल के दीवाने हैं और उन्हें देखते ही वो आहे भरने लगते हैं. अब एक बार फिर बबीता जी ने ऐसा रूप धरा है कि जेठालाल खुल उठे हैं.
एनी बेसेंट बनीं बबीता जी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हाल के एपिसोड में गणेश उत्सव का जश्न मनाया गया जिसमें हर कलाकार को कोई ना कोई स्वतंत्रता सेनानी बनना है और उस पर कुछ लाइनें बोलनी हैं. ऐसे में बबीता जी बनीं एनी बेसेंट. जिन्होंने भारत की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं जब जेठालाल बबीता जी को देखते हैं तो बस एकटक देखते ही रह जाते हैं. इस दौरान बबीता जी गाउन में नजर आईं.
 

 सोशल मीडिया पर Viral हुआ रेलवे स्टेशन के पास दही-कचौड़ी बेचने वाला ये लड़का, देखें वीडियो क्या है मामला

सोशल मीडिया पर Viral हुआ रेलवे स्टेशन के पास दही-कचौड़ी बेचने वाला ये लड़का, देखें वीडियो क्या है मामला

कोरोना महामारी के दौरान देश में लाखों लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा। ऐसे लोगों को मुश्किल वक्त में छोटा-मोटा काम करके अपने परिवार का गुजारा करना पड़ा। इतना ही नहीं मजबूरी ने बच्चों को भी अपने परिवार की मदद के लिए कड़ी मेहनत करना सिखा दिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात के अहमदाबाद का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक छोटा सा लड़का आर्थिक रूप से अपनी फैमिली की मदद करने के लिए रेलवे स्टेशन के पास दही-कचौड़ी बेचता दिखाई दे रहा है। 


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा स्कूटी पर दही-कचौड़ी और समोसा बेचता हुआ नजर आ रहा है। यह अहमदाबाद का रहने वाला है और इसकी उम्र 14 साल है। ये अहमदाबाद के मणिनगर रेलवे स्टेशन के पास दही-कचौड़ी का ठेला लगाता है। 14 साल का यह लड़का बहुत कम दाम पर ही दही-कचौड़ी बेच रहा है। 

इस वीडियो को ट्वीटर पर @vishal_dop नाम एक शख्स ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'हो सके तो इस लड़के की मदद कीजिए। वह सिर्फ 14 साल का है और दही-कचौड़ी केवल 10 रुपए में बेच रहा है। लोकेशन : मणिनगर रेलवे स्टेशन अहमदाबाद। उसकी मदद करने की आवश्यकता है!। वह अपने परिवार की मदद करने के लिए इतनी मेहनत कर रहा है। ऐसे बच्चों पर गर्व है।'

सोशल मीडिया पर इस लड़के का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने ठेले पर पहुंचना शुरू कर दिया। लोग इस बच्चे के ठेले पर दही-कचौड़ी खाने उमड़ पड़े। यहां इतनी भीड़ हो गई कि ऑर्डर पूरा करना ही मुश्किल हो गया।
 डीप नेक ड्रेस में Khesari की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश, यहां देखें

डीप नेक ड्रेस में Khesari की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश, यहां देखें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' (Tere Mere Darmiyan) फेम एक्ट्रेस नेहा मलिका (Neha Malik) इस गाने के हिट होने के बाद से काफी चर्चा में हैं. उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था. इसी बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो एक के बाद एक अपनी सिजलिंग तस्वीरें (Neha Malik Sizzling Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. ऐसे में अब उन्होंने डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ा दिए हैं. देखिए...


नेहा मलिक ने एक के बाद एक कई पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ ही हैं और अपनी बोल्ड अदाएं (Neha Malik Bold look) फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक पोस्ट में लिखा, 'आपको चमकने के लिए किसी कारण की जरूरत नहीं है. चमको अपने लिए.' तस्वीरों में नेहा मलिक की अदाएं तो देखते ही बन रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है और वो इनकी तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.


बता दें कि नेहा मलिक रियल लाइफ में काफी हॉट (Neha Malik Hot) और बोल्ड हैं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. अब वहीं, अगर उनके करियर की बात की जाए तो उन्होंने 2012 में मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की थी वो बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थीं. नेहा ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'भनवारी का जाल' (2016) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.


खेसारी के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने से पहले एक्ट्रेस ने कई पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) के लिए काम किया था. इसमें नीट दारू (Neat daaru) जैसे म्यूजिक वीडियोज (Neha Malik Music Videos) शामिल हैं. इसमें उनके साथ मिलिंद गाबा ने एक्ट किया था. इसके अलावा नेहा मलिक ने 2012 में नेहा मलिक ने अरब फैशन वीक में मोस्ट ब्यूटीफुल वूमन के लिए तीसरे स्थान पर जगह बनाई थी.
 Viral :छत पर चमगादड़ की तरह लटके नजर आए Janhvi Kapoor और Varun Dhawan, जानें क्या है माजरा

Viral :छत पर चमगादड़ की तरह लटके नजर आए Janhvi Kapoor और Varun Dhawan, जानें क्या है माजरा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले स्टार किड वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं और अक्सर दोनों जिम में काफी पसीना बहाते नजर आते हैं. दोनों ने कई बार अपने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जिन्हें फैन्स ने जमकर लाइक किया है, लेकिन इस बार जाह्नवी और वरुण का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो थोड़ा सा अलग है. इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स जिम में एक कपड़े का सहारा लेते हुए लटके हुए नजर आ रहे है. जैसे चमगादड़ पेड़ से लटक कर सोते हुए नजर आते हैं ठीक उसी तरह दोनों स्टार्स भी इस हैंगिंग एक्सरसाइज को कर रहे है.

क्या है ये एक्सरसाइज
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस वीडियो को एक पब्लिक रिलेशन कंपनी  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया है. इस वीडियो में दोनों ही कपड़े के सहारे जिम की छत्त से लटके हुए नजर आ रहे है.वीडियो में दोनों एक दम शांत तरीके से इस एक्सरसाइज को पूरा कर रहे है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी और वरुण ध्यान लगा रहे हों. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर एक फैन्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि "यह एक्सरसाइज किस तरह से फिट रहने में मदद करती है". तो दूसरे फैन्स दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने की अपनी इच्छा कमेंट के जरिए जाहिर कर रहे हैं.
 

जिस तरह से इस वीडियो में दोनों स्टार्स एक साथ एक जैसी एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं उसे देखकर फैन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि जल्द दोनों किसी बड़े प्रोजेक्ट में  एक साथ दिख सकते हैं. हालांकि इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि जाह्नवी और वरुण एक साथ फिल्म करने जा रहे है, लेकिन बात कुछ जमीं नहीं थी. वहीं अगर फिटनेस फ्रीक वरुण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे राज मेहता की फिल्म "जुग जुग जियो" की शूटिंग में बिजी हैं और जाह्नवी कूपर "गुड लक जैरी" और "दोस्ताना 2" में नजर आने वाली हैं.
VIDEO: वेब सीरीज ‘आश्रम’ फेम इस एक्ट्रेस की ग्लैमरस विडियो ने सोशल मीडिया में मचाई धूम, यहाँ देखे

VIDEO: वेब सीरीज ‘आश्रम’ फेम इस एक्ट्रेस की ग्लैमरस विडियो ने सोशल मीडिया में मचाई धूम, यहाँ देखे

नई दिल्ली. वेब सीरीज ‘आश्रम’ से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने इस चर्चित वेब सीरीज में बबिता का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तब से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. वे सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं और अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती हैं. अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो (Tridha Choudhury Dance Video) शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वीडियो में वे एक पूल में बिकिनी पहनकर बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं.


त्रिधा ने यह वीडियो शनिवार 25 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर डांस कर रही हैं. वे पूल के अंदर बड़ी मस्ती के साथ झूम रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘वीकेंड डांस. अपना भी ऐसा ही वीडियो बनाएं और डीएम के जरिए शेयर करें.’ एक्ट्रेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो करीब 9 घंटे पहले शेयर हुआ है, जिस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

वीडियो में त्रिधा के डांस और अदाओं के लोग दीवाने हो रहे हैं. वे वीडियो में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस और दोस्त उनके वीडियो पर कमेंट कर प्यार की बौछार कर रहे हैं. बता दें कि त्रिधा फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शो में काम कर चुकी हैं. उन्होंने एक बंगाली फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. वे टीवी शो ‘दहलीज’ में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम किया है. वे अगली बार फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी, जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर अहम रोल निभा रहे हैं.
 

 जैकलीन फर्नांडीज ED की पूछताछ में नहीं हुईं शामिल, 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़ा है केस

जैकलीन फर्नांडीज ED की पूछताछ में नहीं हुईं शामिल, 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़ा है केस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को शनिवार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष मनी लांड्रिंग (Money laundeting) से जुड़े एक मामले में पेश होना था, लेकिन वो पूछताछ के लिए दिल्ली में हाजिर नहीं हुईं. यह लगातार दूसरी बार है, जब वो ईडी के नोटिस के बावजूद पूछताछ में शामिल नहीं हुई हैं. हालांकि जैकलीन किसी शूटिंग की व्यस्तता की वजह से दिल्ली नहीं आईं या कोई और वजह थी, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.  यह मामला तिहाड़ जेल में 200 करोड़ की रंगदारी (200 crores extortion Case) से जुड़ा है. इसका मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) तिहाड़ जेल के भीतर से पूरा रैकेट चला रहा था.

जानकारी के मुताबिक, दो सौ करोड़ की ये रंगदारी वसूलने के लिए मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को तिहाड़ जेल के भीतर से ही मोबाइल फोन करता था. जांच एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंदशेखर तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलीन को कॉल स्पूफिंग सिस्टम के माध्यम से फोन करता था. लेकिन सुकेश चंद्रशेखरअपनी पहचान और पद बड़ा चढ़ाकर बताता था.

जांच एजेंसी के अनुसार, जब जैकलिन सुकेश के जाल में फंसने लगी तो उसे महंगे फूल और चॉकलेट गिफ्ट के तौर पर भेजने लगा. जैकलीन ये नहीं समझ पा रही थी कि ये सारा कुछ तिहाड़ जेल में बंद शातिर ठग सुकेश चंदशेखर कर रहा है. जांच एजेंसियों को सुकेश की अहम कॉल रिकॉर्ड हाथ लगे हैं. इसी आधार पर जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी का जांच एजेंसियों को भी जानकारी मिल सकी.

जांच एजेंसियों ने सुरक्षा कारणों से उस नाम और पद का खुलासा नहीं किया है जो सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को बताता था. इसी से जैकलीन सुकेश के बहकावे में आ गई. बॉलीवुड की एक और महिला सेलिब्रेटी, जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है, उसे भी सुकेश ने निशाना बनाया था. एक फिल्म अभिनेता भी उसके निशाने पर था और इन सभी से जल्दी ही पूछताछ हो सकती है.