छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
इस हॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है एमी जैक्सन

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है एमी जैक्सन

सिंह इज ब्लिंग में अक्षय कुमार की हीरोइन बनीं एमी जैक्सन की जिंदगी में अब नया प्यार आ चुका है. खबर है कि एमी जैक्सन हॉलीवुड के मशहूर एक्टर एड वेस्टविक को डेट करने की खबर आ रही है. एमी और एड को साथ में घूमते हुए देखा गया है. एमी जैक्सन इन दिनों लंदन में छुट्टियां बिता रही है. एमी अपने बेटे के साथ लंदन में रह रही हैं. ऐसे में उन्हें एड वेस्टविक के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया. दोनों वर्कआउट आउटफिट में दिखाई दे रही है.


एड वेस्टविक और एमी जैक्सन हाथों में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे है. यहां एड ने ग्रे टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी है. एमी जैक्सन ने ग्रे टैंक टॉप के साथ ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट और योग पैन्ट्स पहन रखी है. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. साथ ही इनसे अफवाह और भी तेज हो गई है कि एमी और एड एक दूसरे को एते कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि एमी और एड सही में साथ हैं. वहीं एमी और एड वेस्टविक लंदन में कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम मिले थे. दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया था. दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी शुरू कर चुके है. दोनों इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस हैं.


ख़बरों की माने तो एमी जैक्सन और एड वेस्टविक एक दूसरे के प्यार में पागल हो चुके है. दोनों के रिश्ते के बारे में सुनकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. एड और एमी के अफेयर के चर्चे अब चारों तरफ होने लग गए हैं. दोनों की साथ में आईं फोटोज भी वायरल होने लगी है. वैसे एड वेस्टविक से पहले एमी जैक्सन, के साथ रिश्ते में थीं. दोनों ने 2019 की शुरुआत में सगाई कर चुके है. सितंबर 2019 में दोनों को बेटा हुआ था. एमी और जॉर्ज को 2020 में शादी करनी थी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. 2021 में दोनों अलग हो चुके है .
 

स्वीमिंग पूल में विक्की कौशल संग रोमांटिक हुईं कटरीना कैफ, तस्वीरें हुई वायरल...

स्वीमिंग पूल में विक्की कौशल संग रोमांटिक हुईं कटरीना कैफ, तस्वीरें हुई वायरल...

मुंबई : एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं, वह बेहद खूबसूरती से अपने हर किरदार को दर्शकों के सामने पेश करने में माहिर हैं। अपनी फिल्मों के अलावा कटरीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं।

रोमांटिक अंदाज में दिखीं कटरीना : अब एक बार फिर से कटरीना ने फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस बार वह अकेले नहीं है , बल्कि पति विक्की कौशल के साथ दिखी वो भी काफी रोमांटिक अंदाज में। इस फोटो में कटरीना और विक्की स्वीमिंग पूल में दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने यहां व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी है और बालों को बांधा हुआ है। कपल काफी रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को गले लगाते हुए कैमरे में पोज दे रहा है।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'मैं और मेरा।' इसके साथ उन्होंने दिल वाले दो इमोजी भी बनाए हैं। अब फैंस के बीच दोनों का ये रोमांटिक अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

KGF 2 के इस अभिनेता का हुआ निधन..

KGF 2 के इस अभिनेता का हुआ निधन..

मुंबई : केजीएफ चैप्टर 2' के फैंस ने इस फिल्म के कलाकारों को भी काफी पसंद किया है, लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 'KGF: 2' के अभिनेता मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है।

KGF: 2' में इस भूमिका में थे मोहन : 'KGF: 2' में दिवंगत मोहन ने नागराजू की भूमिका निभाई थी। इस भूमिका से उन्हें खूब शोहरत मिली। वह 2018 में आई ऑरिजनल फिल्म 'KGF चैप्टर 1' का भी हिस्सा थे। फिल्म के दोनों भाग का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था।
लंबे समय से बीमार चल रहे थे अभिनेता : एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता मोहन ने आज बेंगलुरु में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। खबरों की मानें तो वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। साउथ सिनेमा सहित पूरे देश में एक शोक की लहर उमड़ पड़ी है। बता दें कि मोहन अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे।

 

सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि : साउथ अभिनेता गणेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर जुनेजा की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'ओम शांति'।निर्देशक सुनी, पवन वाडेयार और अभिनेता चेतन कुमार ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। एक प्रशंसक ने लिखा, 'यह जानकर हैरानी होती है कि हमारे प्यारे अंकल मोहन जुनेजा नहीं रहे।

मोहन ने 100 से अधिक फिल्मों में किया काम : मोहन ने अपने करियर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम सहित विभिन्न भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि मोहन बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। वह कॉलेज के दिनों में नाटकों में हिस्सा लिया करते थे। उन्हें फिल्म 'Chellata' से बहुत बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ था।
 

ब्लैक शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर, दिए किलर पोज अंदाज देख मर मिटे फैन्स....

ब्लैक शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर, दिए किलर पोज अंदाज देख मर मिटे फैन्स....

मुंबई : एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ अपलोड कर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर मौनी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं। मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं, जिनमें वो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज़ में मौनी रॉय किसी इनडोर सेटअप में सोफे पर किलर पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

मौनी की इस ड्रेस में गले से बंधी हुई एक स्टाइलिश सिंगल स्लीव भी है, जो उनकी इस ड्रेस को और भी स्टाइलिश बना रही है।मौनी रॉय ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप और ओपन हेयर लुक के साथ कम्प्लीट किया, जिसे देख फैन्स घायल हो रहे हैं। मौनी रॉय ने अपने इस लुक को ब्लैक हाई-हील्स के साथ पेयर अप किया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें रणबीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी हैं।


कंगना रनौत के नए वीडियो को देख उड़े लोगों के होश, दो लड़कों संग बिस्तर पर आईं नजर

कंगना रनौत के नए वीडियो को देख उड़े लोगों के होश, दो लड़कों संग बिस्तर पर आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अधिकतर लोग संस्कारी मानते हैं और उनका अंदाज भी हमेशा संस्कारी रहा है लेकिन बहुत जल्द वह फिल्म धाकड़ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं और अब एक्ट्रेस ने इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इन सभी के बीच फिल्म के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज किया जाना वाला है और इससे पहले एक्ट्रेस ने स्द्धद्गह्य शठ्ठ स्नद्बह्म्द्ग गाने का टीजर रिलीज किया है जिसमे उनका एकदम अलग अवतार नजर आया।

जी दरअसल गाने के टीजर में कंगना रनौत ने सभी हदों को पार कर दिया। आप देख सकते हैं गाने का टीजर कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और गाने के ये बेहतरीन टीजर वीडियो और इसमें कंगना का अंदाज देखने के बाद अब हर किसी को इस पूरे गाने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। स्द्धद्गह्य शठ्ठ स्नद्बह्म्द्ग गाने में बादशाह ने अपनी आवाज दी है। कंगना रनौत के अलावा इस गाने में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। इस गाने में आपको कंगना रनौत के कई अवतार देखने को मिलेंगे। आप देख सकते हैं टीजर शेयर करने के साथ कंगना ने लिखा है, आग इतनी भीषण की फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती!


फिल्म धाकड़ के बारे में बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जी हाँ, इस फिल्म में बंदूक चलाने से लेकर विलेन से फाइट करती हुई कंगना इस फिल्म में नजर आएंगी। रजनीश घई इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म थलाइवी के बाद अब कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने जा रही है।

 

सड़क किनारे लोगों को गन्ने का जूस पिलाते दिखे सोनू सूद, छोटे बिजनेस को किया सपोर्ट...

सड़क किनारे लोगों को गन्ने का जूस पिलाते दिखे सोनू सूद, छोटे बिजनेस को किया सपोर्ट...

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों को गन्ने का जूस बनाते और पिलाते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद कोरोना काल से ही आम लोगों की मदद कर सबके रियल हीरो बने हुए हैं। इसके बाद भी कई मौकों पर उन्होंने ऐसे काम किये है जिसकी सभी सराहना करते हैं। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आम लोगों के बीच गन्ने निकालते और लोगों को पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है।


वीडियो में सोनू सूद को गन्ने का रस निकालते देखा जा सकता है। वहीं, उनके पास लोगों की भीड़ है जो उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे हैं। इस दौरान सोनू बताते हैं कि वह जब भी शिरडी आते हैं तो वह लोगों की सेवा करते हैं। सोनू इस दौरान गन्ने का जूस निकाल कर दिखाते हैं और बताते हैं कि इसे गन्ने का जूस कैसे निकाला जाता है।
 

ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर...

ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर...

धड़क गर्ल यानि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने ग्लैमरस और देसी अवतार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है। जाह्नवी कपूर ने भले ही कुछ ही मूवी की लेकिन उन्होंने कम वक़्त में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके है। मूवीज में अपने दमदार अभिनय दिखाने के साथ जाह्नवी ने यह भी साबित कर दिया है कि वह एक फैशनिस्टा हैं।

 


धड़क अभिनेत्री समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पर स्टनिंग फोटोज साझा कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रही है। एक बार फिर जाह्नवी ने अपने साड़ी लुक से लोगों का दिल चुरा लिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन जाह्नवी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्सेसरीज के लिए जान्हवी ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स का चयन किया है।

 


हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ने बालों को स्ट्रेट कर खुला हुआ रखा है। जाह्नवी कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद भी कर रहे है। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी गुड लक जैरी, मिस्टर एंड मिसेज माही, दोस्ताना 2 और बवाल जैसी मूवीज में काम कर रही हैं।
 

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां....

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां....

आथिया शेट्टी और के एल राहुल के चर्चे इन दिनों बहुत अधिक हो रहे हैं और इसकी वजह है उनकी शादी। जी दरअसल यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को हर किसी के द्वारा पसदं किया जा रहा है। पहले तो दोनों अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा बात नहीं करते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी खूब वायरल हो रही हैं हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने लिए नया घर भी खोज लिया है। दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं।

इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। दूसरी तरफ आथिया के पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी को लेकर काफी इमोशनल हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक आथिया के पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी इमोशनल हैं। जी दरअसल यह शेट्टी परिवार की पहली शादी है और काफी समय बाद शेट्टी परिवार में शादी होनी है तो वह चाहते हैं कि सब परफेक्ट हो। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि एक्टर ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और उन्होंने बेस्ट होटल, केटरर और डिजाइनर बुक कर दिए हैं।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस कपल की वेडिंग काफी ग्रैंड होगी और हो सकता है कि शादी जुहु के फाइव स्टार होटल में होने वाली है। इसके अलावा इंडस्ट्री के सभी लोगों को इन्वाइट किया जाएगा और क्रिकेटर्स को भी शादी का न्यौता मिलेगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि काफी समय से बॉलीवुड में कोई ग्रैंड शादी नहीं हुई तो इसलिए सुनील शेट्टी चाहते हैं कि सभी उनकी बेटी की शादी को एंजॉय करें।

 

सोशल मीडिया : सुष्मिता के लुक्स की हो रही है हर तरफ चर्चा,  गोल्डन ड्रेस में फैंस को किया कायल, देखे तस्वीरे......

सोशल मीडिया : सुष्मिता के लुक्स की हो रही है हर तरफ चर्चा, गोल्डन ड्रेस में फैंस को किया कायल, देखे तस्वीरे......

सुष्मिता सेन एक दमदार शख्सियत होने के साथ एक शानदार अभिनेत्री और मॉडल में से एक कही जाती है. सुष्मिता की खूबसूरती से लेकर उनकी फिटनेस तक, सुष्मिता का हर अंदाज फैंस के दिलों को जीतने का काम करता है. सुष्मिता सेन ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सुपर गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं, जिन्हें देखकर आप भी वाह...बोलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

गोल्डन ड्रेस में सुष्मिता का ग्लैमरस अंदाज, सुष्मिता सेन लेटेस्ट फोटोज में गोल्डन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री की हाई हील्स उनके लुक में ग्लैमर का तड़का भी एड कर चुकी है. गोल्डन ड्रेस में सुष्मिता की ग्लैमरस फोटोज उनके फोटोशूट के समय की कही जा रही है. ग्लोइंग मेकअप और ओपन सॉफ्ट कर्ली हेयर्स में सुष्मिता के लुक की जितनी तारीफ करें कम ही होने वाली है.

सुष्मिता फोटोशूट की फोटोज में फुल ऑन एटीट्यूड और कॉन्फिडेंट के साथ पोज देती हुई दिखाई दें रही है. सुष्मिता का लुक सुपर क्लासी और स्टनिंग है. थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अभिनेत्री अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. अभिनेत्री की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी मिल चुके है.

फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फैंस व्हाट ए वुमन, ब्यूटी विथ ग्रेस , डीवा लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इन सब में सबसे खास रिएक्शन सुष्मिता की भाभी चारू असोपा का भी है. चारू ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर ब्यूटीफुल कमेंट किया है. सुष्मिता की ये ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई है. एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें

एक दौर में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उनका एक्सीडेंट हो गया। आप सभी जानते ही होंगे एक दौर में तनुश्री दत्ता जाना-माना नाम थीं हालाँकि समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं। जी हाँ और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी। आप देख सकते हैं उन्होंने बताया कि महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया।
जी दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। आप सभी देख सकते हैं तनुश्री दत्ता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं। मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई। बस कुछ टांके लगे।।।जय श्री महाकाल!
इसी के साथ तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है। काम के बारे में बात करें तो तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जी हाँ और वह सबसे पहले फिल्म 'आशिक बनाया आपने’ में नजर आईं थीं। जी हाँ और इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं और इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था।

 

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ

मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। बीते कल उन्हें स्पॉट किया गया और इस दौरान बैकलेस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जी दरअसल मलाइका देर रात शूटिंग के बाद स्पॉट हुई और इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर नहीं थे। इसके चलते एक्ट्रेस की टीम उनका ख्याल रखती दिखाई दी। इस दौरान हर किसी की नजरें मलाइका के इस स्ट्रैपी बैकलेस लुक पर ही थम रही हैं। आप देख सकते हैं अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक को लेकर छाई रहती हैं और इस बार भी वह कातिलाना लुक्स से लोगों का दिल लूट ले गईं।


वैसे स्टाइल और फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा नए ही बेंचमार्क सेट कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। जी हाँ, एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का दिलकश अंदाज देखने को मिला। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में मलाइका ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया उसके कारण उन्हें चलने के लिए अपनी पूरी टीम का सहाना लेना पड़ा। वहीं इस दौरान किसी ने मलाइका का हाई हील्स के कारण हाथ थामा को कोई उनका गाउन संभालता दिखाई दिया।
आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका अपना हुस्न बैकलेस ड्रेस में दिखाती नजर आ रही हों बल्कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं। वैसे आप सभी को पता हो कि बीते अप्रैल के महीने की शुरुआत में अदाकारा की कार का एक्सीडेंट हो गया था और उसके बाद कुछ दिन तक उन्होंने आराम किया और अब सेट पर वापस आ चुकीं हैं।
 

फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश...

फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश...

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की हॉट एड फिट मॉमस में से एक कही जाती है। शिल्पा की फिटनेस देख कोई अंदाज नहीं लगा सकता कि उनके 2 बच्चे भी है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे फैशन वीक 2022 फाइनल डे पर अपनी अदाओं से रैंप पर आग लगा चुकी है। 46 वर्ष की आयु में भी शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखने काबिल थी। जैसे ही शिल्पा रैंप पर उतरी हर कोई बस उन्हें देखता ही रहा।

 

 

शिल्पा शेट्टी ने डिजाइनर गोपी वैद्य के लिए रैंप वॉक कर रह थी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो शिल्पा ने आइवरी बेस का लहंगा पहना था जिस पर ब्लू और रेड का वर्क किया हुआ है। लहंगे के साथ शिल्पा ने शॉर्ट मैचिंग चोली भी पहन रखी थी उनकी पतली कमर पर हर किसी की निगाहें थम गई थी।

 

शिल्पा शेट्टी ने इस लहंगे के संग दुपट्टा कैरी नहीं किया था लेकिन वो इस लहंगे में इतनी स्टनिंग दिखाई दे रही थी कि दुपट्टे को किसी ने मिस भी नहीं किया। मेकअप के बारें में बात की जाए तो शिल्पा ने स्मोकी आईज, न्यूड लिपस्टिक से लुक को कम्पलीट कर रखा था। जिसके साथ उन्होंने कर्ली वेवी हेयर लुक को कैरी कर रखा था। शिल्पा शेट्टी को ग्लैमरस अंदाज में रैंप पर देख हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गईं। रैंप पर शिल्पा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
 

थाई हाई स्लिट गाउन पहने फैशन वीक में तारा ने लगा दी आग, फैंस हुए दीवाने....

थाई हाई स्लिट गाउन पहने फैशन वीक में तारा ने लगा दी आग, फैंस हुए दीवाने....

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया ने बॉम्बे फैशन वीक 2022 फाइनल डे पर शो स्टॉपर बन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई दिखाई दी है। तारा ने इस फैशन शो में डिज़ाइनर डॉली जे के लिए रैंप वॉक करते हुए नजऱ आई है। हमेशा ही अपने लुक्स से चलते चर्चाओं में रहने वाली तारा ने इस दौरान थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी इसमें बैक पर कटआउट था। इस ड्रेस में वह अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी।

 

 

तारा ने ड्रेस से मैचिंग गोल्डन मेकअप कर रखा था। इस बीच उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। फैंस तारा की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो तारा की मूवी हीरोपंती 2 हाल ही में रिलीज की गई है। इस मूवी में तारा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दिखाई दिए।

इससे पहले तारा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू मूवी तड़प में नजर आई थीं। पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो तारा करीना कपूर के कजिन अरमान जैन को डेट कर रही हैं। दोनों हमेशा साथ दिखाई देते है और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं।
 

इस ओटीटी प्लेटफार्म ने खरीदे पठान के डिजिटल राइट्स, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

इस ओटीटी प्लेटफार्म ने खरीदे पठान के डिजिटल राइट्स, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुखिऱ्यों में है। जी हाँ और उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम पठान है। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है, हालाँकि किंग खान ने इसका प्रमोशन अभी से करना शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें कि हर दिन फिल्म को लेकर नयी खबरें भी आ रहीं हैं। कुछ दिन पहले शाहरुख़ की इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। और अब ताजा रिपोर्ट है कि उनकी फिल्म पठान के डिजिटल राइट्स का सौदा भी हो चुका है। जी हाँ और ये डील करोड़ों में फाइनल हुई है।
सामने आने वाली रिपोर्ट के बाद पता चला है कि फिल्म निर्माताओं ने पठान के राइट्स की डील ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम के साथ तकरीबन 200 करोड़ से ज्यादा में की है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच बताया जा रहा है। हालाँकि अब तक निर्माताओं या शाहरुख खान की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आप सभी को बता दें कि काफी समय बाद शाहरुख खान फिल्म पठान से अपनी वापसी कर रहे हैं। वहीं इस बार किंग खान एक बार फिर से सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।
कहा जा रहा है फिल्म में शाहरुख का लुक बेहद ही दमदार होने वाला है। वहीं उनके और दीपिका के अलावा भी फिल्म में कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। जी दरअसल फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा, आशुतोष राणा, जॉन अब्राहम और सलमान खान भी दिखाई देंगे और इस फिल्म के अलावा शाहरुख़ के पास एटली कुमार की फिल्म लॉयन और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी हैं।

 

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर, देखे तस्वीरे...

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर, देखे तस्वीरे...

कौशल खानदान की बहू बनने के उपरांत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और भी ज्यादा सुखिऱ्यों में आ चुकी है। विवाह के उपरांत फैंस की निगाहें उनके लेटेस्ट लुक पर होती हैं। विवाह के उपरांत कैटरीना हर लुक को बड़े डीसेंट तरीके से कैरी कर रहे है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आने लगा है। हाल ही में विक्की कौशल की वाइफ ने अपनी लेटेस्ट लुक की फोटोज, जो इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय भी बन गया है। फैस कैटरीना की इन फोटोज पर खूब प्यार बरसाने में लगे हुए है।

 


लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज में कैटरीना का ग्रीन और व्हाइट चेक की ड्रेस मंं कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप्स उनके लुक को पूरा कर रखा है।

 

शॉर्ट ड्रेस पहने बेड पर कैटरीना कैमरे के सामने अपने शाइनी हेयर्स फ्लॉन्ट करती हुई कातिलाना पोज दे रही हैं। इस बीच उनकी किलर स्माइल भी फैंस को खूब इम्प्रेस करने में लगे हुए है।

 


इन फोटोज को साझा करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- इसे सेट्रडे हेयर कहते हैं। कैटरीना की इन लेटेस्ट फोटोज पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं और इसे अब तक 643,067 लोग लाइक भी कर चुके है। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ टाइगर 3 दिखाई देने वाली है।
 

सनी लियोनी ने खऱीदा आलीशान बंगला....! कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सनी लियोनी ने खऱीदा आलीशान बंगला....! कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सनी लियोनी अपने वर्क फ्रंट पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में भी वे मस्ती का वक़्त निकाल लेती हैं. अभिनेत्री को फैमिली संग टाइम स्पेंड करना अच्छा लग रहा है. सोशल मीडिया पर वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को हमेशा अपडेट रखती हैं. अभिनेत्री ने बीते वर्ष मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खऱीदा था. जिसका मूल्य बहुत ज्यादा था. अब सनी लियोनी की नेट वर्थ को लेकर नया खुलासा सुनने के लिए मिला है. कुछ रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि अभिनेत्री का ये बंगला 16 करोड़ का है. अब इसपर सनी ने रिएक्ट कर दिया है.


सनी ने किया रिएक्ट: सनी ने हालिया साक्षत्कार में इस बारे में कहा है कि- मुझे लगता है कि ये मीडिया का काम है कि वो कोई भी आंकड़े साझा करने से पहले वैरिफाई कर दें. किसे फर्क पड़ता है कि कोई अपने घर पर कितना खर्च कर रहा है. कभी-कभी लोग बिना बात का मुद्दा बनाने का काम करते है. मुझे लगता है कि अगर मेरी फैमिली को घर अच्छा लगा है तो हमें और किसी बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. हमने अपने लिए और अपने बच्चों के लिए वो घर चुना जो हम चाहते थे. हम इस बात से बेहद ही खुश हैं.


जब सनी से पूछा गया कि वे अफवाहों को किस तरह लिया जाता है. इसपर सनी ने बोला है कि- आपको ऐसी खबरों को अधिक भाव नहीं देना होता है और जाने देना होता है. आगे बढ़ जाना ही अच्छा है. यदि कोई चीज ऐसी है जो मेरे बच्चों के लिए नुकसानदेह नहीं है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. सनी लियोनी अपनी फैमिली संग शूटिंग से समय निकालकर ट्रिप्स पर जाना पसंद करती हैं. इस दौरान की वे तस्वीर और वीडियोज भी साझा करती रहती हैं. सनी ने डेनियल वेबर से वर्ष 2011 में विवाह किया था. सनी ने एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम निशा है. इसके अलावा अशर और नोह नाम के उनके दो बेटे भी हैं.
 

 आचार्य में सोनू सूद को देख फैंस ने उड़ाए नोट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात....

आचार्य में सोनू सूद को देख फैंस ने उड़ाए नोट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात....

लॉकडाउन के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर सुपरस्टार बनने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब लोगों के दिलों में बस चुके हैं। आज के समय में लोगों के बीच सोनू इतने मशहूर हो गए हैं कि वह कोई भी किरदार निभाए लोग उन्हें प्यार दे रहे हैं। अब हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल सोनू सूद को फिल्म 'आचार्यÓ में देखा जा रहा है और इस फिल्म में उन्हें देखते ही फैंस अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए और हॉल में नोटों की बारिश शुरू कर दी। अब उसी दौरान का वीडियो सोनू ने शेयर किया है।

आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार्स चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म 'आचार्य में सोनू सूद गजब की परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने बीते शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का आभार जताते हुए एक वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर सोनू ने कहा कि, उन्हें लगता है कि वे इस तरह के प्यार के लायक नहीं हैं, लेकिन वे मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है। आप देख सकते हैं इस इस वीडियो की शुरुआत एक थिएटर में 'आचार्य Ó की स्क्रीनिंग की एक क्लिप से हुई, जिसमें फैंस ने सोनू की एंट्री पर एक्साइटमेंट जाहिर करने के साथ-साथ नोट हवा में उड़ाए।


आप सभी को बता दें कि सोनू ने फिल्म में विलेन बसवा का रोल निभाया है और वीडियो में नोटों की बारिश से स्क्रीन कवर नजर आ रही है। वहीँ इस वीडियो की अगली क्लिप में फैंस सोनू के एक बड़े कटआउट के सामने ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने सोनू के कटआउट को एक बड़ी माला पहनाई और उनके माथे पर तिलक लगाने से पहले उन पर दूध डाला। इसके अलावा उन्होंने पटाखे फोडऩे से पहले सोनू के कटआउट की आरती भी उतारी। यह सब देखने के बाद इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद भावुक हो गए। जी हाँ और उन्होंने लिखा, 'प्यारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपनी फैमिली बुलाता हूं। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपकी विनम्रता मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। आप सभी को प्यार।


 

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ब्लू साड़ी में गिराई बिजली, सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल....

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ब्लू साड़ी में गिराई बिजली, सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल....

पटना : भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस का इन तस्वीरों में ग्लैमरस लुक दिख रहा है साथ ही भारतीय परिधान में बेहद खुबसूरत नजर आ रही है.

उन्होंने अपनी साड़ी में फोटोज शेयर की है. तस्वीरों में उन्हें ब्लू साड़ी में देखा जा रहा है. ब्लू साड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है और बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने साड़ी के मेचिंग का डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है. इस पूरे आउटफिट में वो कमाल की लग रही हैं.

रानी चटर्जी ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा कि 'ब्लू लवर, कोई फोटो खींच दो मैंने ब्लू पहना है'. फैंस कर रहे जबरदस्त कमेंट. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'आज ब्लू है रानी रानी'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'हाय मार डाला'. इन तस्वीरों में उनकी हसीं चार चांद लगा रही है. फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. उनकी आखिरी वेब सीरीज 'मस्तराम' थी, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मदमस्त अदाओं से दर्शकों की धड़कनें बढ़ाई थी.

हाई स्लिट गाउन में कृति ने ढाया कहर, दिखाया अपना जलवा, देखे तस्वीरे

हाई स्लिट गाउन में कृति ने ढाया कहर, दिखाया अपना जलवा, देखे तस्वीरे

अभिनेत्री कृति सैनन बॉलीवुड अभिनय के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री है बल्कि एक फैशन आइकन भी रही है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात त्रक्त इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में भी देखने के लिए मिल गया है। ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने के लिए मिल गया है।

फोटोज में कृति पिंक कलर के बैकलेस गाउन में स्टाइलिश नजऱ आई है। उनका के गाउन साइड से हाई थाई स्लिट भी था जिसमें वह अपनी लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पिंक शिमरी ड्रेम में पोज़ देतीं कृति सेनन फंक्फशन की सेटर ऑफ अट्रेक्शन बन चुकी है। मिनिमल मेकअप के साथ पिंक आईशेडो कृति के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रही है। हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो उन्होंने बालों की पोनी की थी। फोटोज में अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे और भी बढ़ जाएगी।

 

कृति की ये फोटोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मूवी बच्चन पांडे में दिखाई दी है। बता दें कि इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजऱ आ चुकी है। हलाकि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो कृति गणपत,आदिपुरुष और भेडिय़ा जैसी मूवीज में दिखाई देने वाली है।

 

VIDEO: अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक्स को लेकर बहुत मेहनत करती हैं. रेड कार्पेट पर सबसे खूबसूरत दिखने के लिए हीरोइनों की पूरी टीम जी जान एक करके उन्हें तैयार कर रही है. लेकिन कई बार इस मेहनत पर तब पानी फिर जाता है जब अभिनेत्रियां की ड्रेस पब्लिक प्लेस में धोका दे चुकी है. ऐसा ही कुछ इस बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ हो चुका है. कियारा के साथ हुए वार्डरोब मालफंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल होने लगा है.


कियारा का बोल्ड लुक

कियारा आडवाणी का नाम बी टाउन की उन हसीनाओं की लिस्ट में गिनी जाती है और अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर फैंस के दिलों पर राज कर रही है. कियारा आडवाणी अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंटल हैं. हाल ही में अभिनेत्री त्रक्त रेड कार्पेट पर नजऱ आई है. इस बीच के उनके लुक की काफी सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है.


बार-बार संभाली खिसकती ड्रेस

कियारा आडवाणी इस दौरान जहां बहुत ही खूबसूरत दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपनी ड्रेस से जरा परेशान और अनकंफर्टेबल फील करती हुई नजऱ आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा की ड्रेस में बहुत हाई स्लिट कट था जो बार बार खिसक रहा था, जिसे एक्ट्रेस बार-बार संभालती हुई नजऱ आ रही है. कियारा के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो इस ड्रेस में बहुत असहज महसूस कर रही हैं. इतना ही नहीं वो पैपराजी को फोटोज ना क्लिक करने का इशारा भी कर रही हैं.