छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
'हिंदी भाषा विवाद' पर अब कंगना का बड़ा बयान, कहा ये हो राष्ट्र भाषा....

'हिंदी भाषा विवाद' पर अब कंगना का बड़ा बयान, कहा ये हो राष्ट्र भाषा....

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप के बीच हुई राष्ट्रभाषा को लेकर बहस और सुलह ने एक नए विवाद को जन्म दिया। दोनों के बीच ‘हिंदी’ बतौर राष्ट्रभाषा को लेकर बहस हुई थी। आम आदमी से लेकर, नेता और अभिनेता भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दे रहे है कि हिंदी भारत की राष्ट्रभाषा है या नहीं। अब इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना एक कदम आगे निकलते हुए संस्कृत’ को राष्ट्रभाषा में शामिल करने की बात कह डाली।

उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान ये बात कही।
कंगना बोलीं- नैशनल लैंग्वेज संस्कृत होना चाहिए : ट्रेलर लॉन्च पर कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना कहती नजर आ रही हैं, 'जब इन लोगों ने बनाई तो हिन्दी को राष्ट्र भाषा बनाया। तमिल दरअसल में हिन्दी से पुराना है, लेकिन उससे भी पुराना है संस्कृत। अगर आप मेरा बयान पूछना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि नैशनल लैंग्वेज संस्कृत होना चाहिए। क्योंकि कन्नड़ से तमिल से लेकर गुजराती से लेकर हिन्दी, सब उसी से आई हुई हैं।'


'अगर मेरे हाथ में होगा तो मैं संस्कृत भाषा को लीगल करूंगी' : कंगना ने अपनी बात यहीं खत्म नहीं की। उन्होंने कहा, 'जब आप हिन्दी से इनकार करते हैं तो यानी हमारे संविधान का अपमान करते हैं। दिल्ली सरकार जो भी करती है वह हिन्दी में ही करती है। क्या आपको नहीं लगता है कि हिन्दी या संस्कृत या तमिल भाषा को बातचीत का जरिया बनाना चाहिए? यह हम सबको ही तय करना होगा। अभी के लिए देखा जाए तो हिंदी इस संविधान में राष्ट्रीय भाषा है। तो जो अजय देवगन जी ने कहा कि हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा है तो उन्होंने यह गलत नहीं कहा। अगर कोई यह कहता है कि कन्नड़ या तमिल भाषा, हिंदी भाषा से भी पुरानी हैं तो वह भी गलत नहीं कह रहे हैं। अगर मेरे हाथ में होगा तो मैं संस्कृत भाषा को लीगल करूंगी। हम क्यों संस्कृत भाषा को नेशनल लैंग्वेज नहीं कर सकते हैं। संस्कृत भाषा को स्कूल में क्यों अनिवार्य नहीं किया जा रहा है, मैं यह बात नहीं जानती।'


बता दें कि आज कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का दमदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। कंगना रनौत की इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी के साथ-साथ कई और शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।
 

BIG NEWS : जैकलीन फर्नांडिस की ED ने अटैच की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति...

BIG NEWS : जैकलीन फर्नांडिस की ED ने अटैच की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति...

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तथा अनेक फिल्मो में काम कर चुकी जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने अभिनेत्री की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति अटैच कर दी है। हाल ही में ईडी ने पांच साल पुराने धोखाधड़ी मामले में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका था।


मीडिया जानकारी के अनुसार, ED ने अभिनेत्री की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की है। इनमें 7.12 करोड़ रुपये की एफडी भी शामिल है। ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के तोहफे दिए थे। ठग ने 1 लाख 73 हजार अमेरिका डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के आसपास राशि अभिनेत्री के करीबियों को दी थी।

इससे पहेल भी एजेंसी ईडी से जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश के साथ कनेक्शन को लेकर अभिनेत्री ने ईडी को कई जानकारियां दी थी। उन्होंने बताया था कि वह साल 2017 से सुकेश के संपर्क में हैं और ठग ने उन्हें बताया कि वह जयललिता के परिवार से है। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं। अगस्त 2020 में उसने मुझे कहा था कि वह सन टीवी का मालिक है और जयललिता के सियासी परिवार से है।’
 

शिमरी क्रॉप टॉप में कंगना ने ढाया कहर, देखे तस्वीरे ....

शिमरी क्रॉप टॉप में कंगना ने ढाया कहर, देखे तस्वीरे ....

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने रिएलिटी शो लॉक अप को लेकर खूब चर्चाओं में बना हुआ है। शो को होस्ट करने के साथ-साथ कंगना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने लेटेस्ट लुक की फोटोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने का काम कर रही है। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने अपने हॉट लुक की फोटोज साझा की हैं और साथ ही लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख दिया है।

 

लेटेस्ट फोटोशूट में कंगना का बवाल लुक देखनेके लिए मिलने लगा है। शिमरी क्रॉप टॉप के साथ रेड कोट-पैंट में अभिनेत्री बहुत किलर लग रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ कर्ली ओपन हेयर्स उनके लुक को पूरा करने का काम कर रहे हैं। कैमरे के कातिलाना पोज देते हुए कंगना अपने लुक से फैंस पर जुल्म ढाती हुई दिखाई दे रही है।
 

सिल्वर थाई-स्लिट ड्रेस में बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आई किम, देखे तस्वीरे.....

सिल्वर थाई-स्लिट ड्रेस में बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आई किम, देखे तस्वीरे.....

हॉलीवुड स्टार किम कार्दिशियन अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए खूब पहचानी जाती हैं। वे हमेशा अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए होश संभालना परेशानी से भरा हुआ होता है। हाल ही में किम ने कार्दिशियन प्रीमियर से क्चञ्जस् तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड संग दिखाई दे रही है। उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय बन चुकी है।

लुक के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज में किम कार्दिशियन स्किनटाइट थाई स्लिट ग्रे गाउन में बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं, इस गाउन के साथ अभिनेत्री ने मैचिंग ज्वेलरी भी पहन रखी है। गले में ग्रेन चोकर, हाथों में मैचिंग चूडिय़ों से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है।

 

न्यूड लिपस्टिक और हाई बन से लुक को पूरा करते हुए किम का जलवा हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। खूबसूरत लुक को कैरी करते हुए किम कभी गाड़ी से निकलते हुए तो कभी पब्लिक के मध्य बॉयफ्रेंड का हाथ थाम पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फैंस उनकी इन फोटोज पर खूब लाइक कर हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।

 

देसी जुगाड़ के साथ तपती धुप में घोड़े पर सवार हो कर दुल्हन को लेने पंहुचा दूल्हा, बारात का विडियो हो रहा जमकर वायरल, देखे विडियो

देसी जुगाड़ के साथ तपती धुप में घोड़े पर सवार हो कर दुल्हन को लेने पंहुचा दूल्हा, बारात का विडियो हो रहा जमकर वायरल, देखे विडियो

नई दिल्ली | भारत और शादी का ऐसा मेल है जिसकी दुनिया भर में चर्चा होती है. भारतीय फिल्‍मों में भी शादी सबसे लोकप्रिय सब्‍जेट है तो शादियों में फिल्‍मी गाने. शादी में डांस और बारात में नाचने का भी अपना मजा है. इस तेज गर्मी और लू-लपट के बीच निकलने वाली बारातों के लिए अलग-अलग इंतजाम किए जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ऐसी ही एक बारात का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाराती सनशेड के नीचे जमकर नाच रहे हैं. अन्‍य बाराती और दूल्‍हा भी इसी शेड के नीचे है और यह पीले रंग का शेड बारात को छाया देता हुआ बारात के साथ-साथ चल रहा है. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है और वे अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि यह किस शहर का वीडियो है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के इस वीडियो का सबसे बड़ा आकर्षण है पीले रंग का सनशेड. दरअसल इस सनशेड को चार बड़े पिलर्स से बांधा हुआ है और इन पिलर्स के नीचे पहिए लगे हुए हैं. इससे यह सनशेड बारात के साथ-साथ मूव हो रहा है. इन पिलर्स को थामे हुए लोग सतर्क हैं और एक दूसरे को इसकी स्‍पीड और दिशा के लिए बता रहे हैं. बीच ट्रेफिक में बारात को छाया देता यह सनशेड लोगों को खूब पसंद आया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में यूजर देवयानी कोहली ने शेयर किया है. वे लिखती है कि इसलिए #भारत को इनोवेशन की भूमि कहा जाता है या बस ‘जुगाड़’. ‘बारात’ के दौरान #गर्मी की लहर को मात देने के लिए भारतीयों ने समाधान ढूंढ लिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उत्‍साहित बाराती जमकर नाच रहे हैं. वहीं बारात के अन्‍य लोग शेड के भीतर चल रहे हैं. इसी शेड में घोड़ी पर सवार दूल्‍हा भी है और उसके साथ चल रहे बाराती भी छाया के कारण राहत महसूस कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ ने कहा कि भारत में हर चीज का हल है. कुछ ने इसे जुगाड़ से जोड़ कर लिखा है कि हम जुगाड़ किंग हैं. कुछ का कहना है कि ये शानदार शादी यादगार शादी है.

मुश्किल में फंसी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, धोखाधड़ी का केस दर्ज, सफाई देते हुए कहा...

मुश्किल में फंसी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, धोखाधड़ी का केस दर्ज, सफाई देते हुए कहा...

मुंबई : सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त एक्ट्रेस अमिषा पटेल कानूनी दांव-पेंच में फंस गई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक इवेंट को लेकर ऑर्गनाइजर्स ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ कथित तौर पर केस दर्ज कराया है। ऑर्गनाइजर्स ने अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि एक्ट्रेस ने मोटी रकम ली थी लेकिन कार्यक्रम में उन्होंने बेहद कम समय दिया, जिसकी वजह से ऑर्गनाइजर्स को काफी नुकसान हुआ।

 


एक्ट्रेस ने भी हाल ही में ट्वीट कर इस मामले को लेकर जानकारी साझा की है। अमीषा पटेल का कहना है कि इवेंट में उन्हें अपनी ‘जान का खतरा’ महसूस हुआ और वहां से उन्हें निकालने के लिए पुलिस को धन्यवाद भी दिया। अमीषा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था, जिसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। फिलहाल फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को बेकरार है।


अपने खिलाफ एफआईआर मामले को लेकर अमीषा पटेल ने ट्वीट में लिखा, ’23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंदी महोत्सव 2022 में भाग लिया, स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट द्वारा बहुत बेकार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मिस्टर अरविंद पांडे... मुझे अपनी जान का डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे बहुत ही सुरक्षित तरीके और अपनी देखरेख में वहां से बाहर निकाला।’ मंगलवार को कार्यक्रम के आयोजकों में से एक सुनील जैन नाम के सोशल वर्कर ने कथित तौर पर अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
 

अनुष्का और विराट ट्रेडिशनल लुक  में  पहुंचे शादी के फंक्शन, फोटो शेयर कर बताई बबल लाइफ की झलक, जानिए क्या है खास....

अनुष्का और विराट ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे शादी के फंक्शन, फोटो शेयर कर बताई बबल लाइफ की झलक, जानिए क्या है खास....

विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस दौरान उनके साथ मौजूद हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस उनके मैच देखने भी जाती हैं, हालाँकि कोविड की वजह से क्रिकेटर्स और उनके साथ मौजूद परिवार के सदस्यों को भी बबल में रहना पड़ता है। अब इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के फंक्शन में पहुंचे। जी दरअसल यह फंक्शन ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी का है। आप सभी को बता दें कि दोनों ने शादी तो पहले ही कर ली थी, लेकिन अब उनकी टीम ने मैक्सवेल के लिए स्पेशल पार्टी रखी। हालांकि ये पार्टी बबल में ही हुई हैं।


जी हाँ और अनुष्का भी विराट के साथ यहां ट्रेडिशनल लुक में पहुंचीं। इस दौरान की एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो में अनुष्का ने पिंक कलर का सूट पहना है और विराट ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पजामा। इस फोटो को शेयर करने के साथ अनुष्का ने लिखा, वेडिंग फंक्शन बबल में। अब मुझे लगता है कि मैंने बबल में हर एक फंक्शन को सेलिब्रेट किया है।


अब अनुष्का के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं। कई लोग अनुष्का विराट को बेस्ट कपल कह रहे हैं तो कई लोग दोनों को आकर्षक बता रहे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो अनुष्का जल्द फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनुष्का, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज बॉलर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।
 

इस मशहूर अभिनेता का  हुआ निधन...

इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन...

मुंबई : मशहूर एक्टर सलीम गौस का 70 की उम्र में निधन हो गया। एक्टर को सीने की दर्द की शिकायत के चलते कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका गुरुवार सुबह निधन हो गया। एक्टर की मौत की जानकारी उन्हीं के परिवार के सदस्य से मिली।


धारावाहिक ‘भारत एक खो
ज’ और ‘सरदारी बेगम‘ और ‘सोल्जर’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय से पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सलीम गौस का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। गौस ने 1978 में फिल्म ‘स्वर्ग नरक’ में एक छात्र के किरदार से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने श्याम बेनेगल की ‘मंथन’, ‘कलयुग’, ‘सरदारी बेगम’ और महेश भट्ट की ‘सारांश’ तथा सईद मिर्जा की ‘मोहन जोशी हाजिर हो’ फिल्मों में भी काम किया। श्याम बेनेगल की 1988 में आई मशहूर टीवी श्रृंखला ‘भारत एक खोज’ के विभिन्न एपिसोड में उन्होंने राम, कृष्ण और टीपू सुल्तान आदि किरदार निभाए।

 


सलीम गौस की पत्नी अनीता सलीम ने भी अपने पति की मौत की पुष्टि की। अनीता सलीम ने बताया कि बुधवार की रात उनके सीने में दर्द का अनुभव होने के बाद, गुरुवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्होंने कहा, ‘हम उन्हें कल रात कोकिलाबेन अस्पताल ले गए और आज सुबह उसका निधन हो गया। वह शोक से नफरत करते थे और चाहता था कि जीवन चलता रहे। उन्हें कष्ट नहीं हुआ, वह किसी पर निर्भर रहना पसंद नहीं करता। वह बहुत स्वाभिमानी व्यक्ति थे। वह एक बहुमुखी अभिनेता, एक मार्शल आर्टिस्ट, एक अभिनेता, एक निर्देशक और रसोई घर में एक प्यारा रसोइया था।
 

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला, देखे विडियो...

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला, देखे विडियो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता। अपने अभिनय से लेकर अपने डांस तक से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया है। अब इन सभी के बीच हाल ही में उन्हें एक शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका आउटफिट चर्चा का विषय बन गया। जी दरअसल नोरा की ड्रेस ऐसी है कि देखने के बाद लोग अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे। जी दरअसल नोरा फतेही अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। वैसे नोरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर साझा करती रहती हैं और हर बार फैंस का मन मोह लेती है।

 


अब हाल ही में नोरा के एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं नोरा फतेही ने वीडियो में सिलवर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो देखने में मैटालिक लग रही है। इसी के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने सिलवर हाई हील्स पहनी हुई है, और उन्होंने बाल खोले हुए हैं। आप देख सकते हैं इस समय वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, लोग इस पर खूब कमेंटबाजी कर रहे है। जी दरअसल कुछ लोग नोरा को मछली तो कुछ लोग एंजल कह रहे हैं।


हालाँकि एक शख्स ने कमेंट में लिखा है, लुकिंग गोर्जस वहीं दूसरे शख्स ने लिखा है उफ उफ उफ। आप सभी को बता दें इस वीडियो के सामने आने के बाद नोरा के फिगर की भी काफी तारीफ हो रही है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो नोरा इन दिनों एक डांस शो को जज कर रही हैं।  

आईफोन की कीमत की सिंपल सी टी-शर्ट पहनकर निकली आलिया, देखकर उड़े सबके होश

आईफोन की कीमत की सिंपल सी टी-शर्ट पहनकर निकली आलिया, देखकर उड़े सबके होश

आलिया भट्ट शादी के बाद से लगातार सुखिऱ्यों में बनी हुई हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल आजकल आलिया अपने शूट कमिटमेंट को लेकर काफी बिजी हैं और अपनी फिल्मों के शूट कर रहीं हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दीं। आप देख सकते हैं उस दौरान का फोटो जो इस समय वायरल हो रहा है। इस फोटो में उन्होंने 'बालेंसियागाÓ ब्रांड की एक व्हाइट शर्ट पहनी थी और एक्ट्रेस की शर्ट क्लासिक रंग में ब्रांड की है। आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस ने स्टाइलिश शर्ट के साथ टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया था।

जी हाँ और एक्ट्रेस ने इसको ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और आइवरी-हाइटेड फर फ्लिप-फ्लॉप के साथ कंप्लीट किया। अब इस समय हर कोई एक्ट्रेस की इस शर्ट को खरीदना चाहता है और इसकी कीमत के बारे में जानना चाह रहा है। वैसे अगर आप भी इस शर्ट को खरीदना चाहती हैं, तो बता दें कि इसकी कीमत लगभग 1190 डॉलर है, जो कि भारतीय करेंसी में कनवर्ट करने पर 91,084 रुपये के प्राइस टैग पर आती है। जी हाँ और इसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये काफी मंहगी है।

वैसे अगर आप भी आलिया भट्ट की इस शर्ट को खरीदना चाहती हैं, तो इसको आप बालेंसियागा की आधिकारिक वेबसाइट ये ले सकती हैं। जी दरअसल ये शर्ट इस वेबसाइट पर उपलब्ध है, हालाँकि महंगी होने के चलते यह आपके बजट के बाहर जा सकती है। काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली हैं, इस फिल्म में वह रणबीर कपूर संग नजर आने वाली हैं।

 

साउथ फिल्मों के इस ऐक्टर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, रेप का है आरोप

साउथ फिल्मों के इस ऐक्टर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, रेप का है आरोप

कोच्चि : जाने-माने मलयालम फिल्म निर्माता-अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ दुष्कर्म के एक प्रकरण में जांच कड़ी करते हुए केरल पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला साबित हो चुका है और आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है, जिसने कथित तौर पर देश छोड़ दिया है। अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ महिला अभिनेत्री पर कथित तौर पर यौन हमला करने और फेसबुक पर पीडि़ता की पहचान जाहिर करने का आरोप है।

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है और सबूत जुटाने सहित तमाम प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं। प्रथम दृष्टया जांच में मामला साबित है। इस मामले में उत्पीडऩ का कोण है।

बाबू को देश वापस लाने की प्रक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आरोपी को भारत वापस लाने के लिए प्रक्रिया जारी हैं और यह जांच का हिस्सा है। आयुक्त ने कहा, हम कदम उठाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे, तुरंत नहीं। फिलहाल इस मामले को इंटरपोल तक ले जाने की कोई जरूरत नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे।
पुलिस द्वारा जांच शुरू करने के बाद से लापता बाबू बीती रात फेसबुक लाइव सत्र में पेश हुए और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह असली शि
कार हैं।



 

इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद हॉट इंटीमेट सीन, देखने वालों के.....

इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद हॉट इंटीमेट सीन, देखने वालों के.....

मुंबई : सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। समांथा की फिल्में 'मर्सल' और 'रंगस्थलम' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। पिछले साल अक्टूबर में पति नागा चैतन्य के साथ तलाक को लेकर अभिनेत्री खूब चर्चा में थीं। दोनों ने अपनी शादी के 4 साल बाद तलाक ले लिया था। टॉलीवुड की फिल्मों में सामंथा अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हर फिल्म में उनका रोल बहुत खास होता है।

हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा में सामंथा का गाना 'ऊं अंतावा' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसमें भी सामंथा का लुक देखने लायक था। 28 अप्रैल यानि आज सामंथा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको समांथा प्रभु के उस बोल्ड सीन के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये सीन इतना ज्यादा हॉट और बोल्ड था कि देखने वालों के भी पसीने छूट गए थे।
बता दें कि फिल्मों के अलावा समांथा प्रभु वेब सीरीज में भी हाथ आजमा चुकी हैं. इनमें से सबसे चर्चित वेब सीरीज का नाम 'द फैमिली मैन 2' है। इस वेब सीरीज में समांथा ने राजी का रोल निभाया था। इसमें एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर इतना ज्यादा इंटीमेट सीन दिया था कि इस सीन के चर्चे अब भी होते हैं।

समांथा को अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में आइटम सॉन्ग 'ऊं अंटावा' से फेम मिला था। सामंथा का यह आइटम नंबर दुनियाभर में मशहूर हुआ है। समांथा ने शादी के 4 साल बाद नागा चैतन्य से साल 2021 में तलाक ले लिया है।
 

मिठाई नहीं खाने पर दूल्हे को दुल्हन ने स्टेज पर जड़ा जोरदार तमाचा, फिर शुरू हो गई थप्पड़ों की बरसात, VIDEO वायरल....

मिठाई नहीं खाने पर दूल्हे को दुल्हन ने स्टेज पर जड़ा जोरदार तमाचा, फिर शुरू हो गई थप्पड़ों की बरसात, VIDEO वायरल....

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच स्टेज पर ही जबरदस्त मारपीट होते हुए दिखाई गई है। वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन-दूल्हे को मिठाई खिला रही है, लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी कर रहा है, इतने में दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और वो दूल्हे के मुंह पर एक ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है। फिर क्या था आगे जो हुआ वो देखकर तो आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।


वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं, शादी की रस्में चल रही हैं, इसी बीच दुल्हन-दूल्हे को मिठाई खिलाने लगती है, लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी करता है और मुंह घुमा लेता है। तभी दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और दूल्हे के मुंह पर ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है। फिर क्या था, दूल्हा भी दुल्हन को थप्पड़ मारता है और फिर दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर देतें हैं। ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Only।।Sarcasm नाम के पेज से शेयेर किया गया है।

 

 

 

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा नोरा का कूल लुक, फैंस भी हों गए दीवाने....

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा नोरा का कूल लुक, फैंस भी हों गए दीवाने....

इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं जिन्हें देख ऐसा लगता है कि फैशन को खुद उनके साथ रहना अच्छा लगता है। इस लिस्ट में दिलबर गर्ल यानि अभिनेत्री नोरा फतेही का नाम भी शामिल हो चुका है। नोरा फतेही बी-टाउन में खुद को नए फैशन आइकन के रूप में स्थापित कर चुकी है। नोरा को स्टाइल में रहने के लिए किसी खास अवसर की प्रतीक्षा नहीं करतीं बल्कि उनका हर एक लुक बहुत कमाल का होता है।

 

 


फिर चाहे नोरा घर का सामान खरीदने बाहर निकलीं हो या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हों उनका लुक अक्सर ही हॉट टॉपिक बन ही जाता है। हाल ही में नोरा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है। इस बीच उनका स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिला है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो नोरा ब्लैक कलर का टाइट फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बहुत हॉट दिख रही है। उनके इस आउटफिट में पर व्हाइट एंड ग्रीन कलर के फूल बने हुए थे। इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शेड्स लगाए थे जो जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बनाने का काम भी कर रहे है।


मिनिमल मेकअप, न्यूड शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रही है। एयरपोर्ट पर नोरा का ये किलर लुक हर किसी को हैरान कर रहा है। फैंस नोरा की इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो नोरा इन दिनों कलर्स के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर जज दिखाई दे रही है शो में उनके साथ नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी भी हैं।
 

अपनी दिलकश अदाओं से दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए दीवाने...

अपनी दिलकश अदाओं से दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए दीवाने...

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपने हुस्न की अदाएं फैंस के सामने पेश करती रहती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। दिशा समय समय पर फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। दिशा की जबरदस्त ग्लैमरस फोटो की झलक उनके इंस्टग्राम पर देखने को मिल जाती है। दिशा ने हाल ही में एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगाया है।


दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है। इसके साथ ही दिशा ने ब्लैक कलर की जैकेट भी कैरी की है। दिशा ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।


दिशा ने इन तस्वीरों में कोई अलग अलग पोज दिए हैं। पहली तस्वीर में दिशा ने बोल्ड पोज दिया है और दूसरी तस्वीर में दिशा अपनी क्लीवेज दिखाती नजर आई हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही। फैंस को दिशा का यह लुक खूब पसंद आ रहा है। फैंस ने इस पोस्ट को जमकर लाइक्स और कमैंट्स किए हैं।

एक यूजर ने लिखा – सो क्यूट, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ब्यूटीफुल। फैंस के साथ कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने भी कमैंट्स करें हैं।
 

स्कूल टीचर ने क्लास में लगाए ऐसे ठुमके, हर कोई हो गया फैन

स्कूल टीचर ने क्लास में लगाए ऐसे ठुमके, हर कोई हो गया फैन

दिल्ली के एक स्कूल से डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल टीचर अपनी बच्चियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो इतना अच्छा है कि टीचर के ठुमके देखकर हर कोई उनका फैन हो गया। टीचर ने यह डांस तब किया जब क्लास में एक छोटी बच्ची डांस कर रही है और टीचर उसे कुछ डांस स्टेप्स सिखाना चाह रही हैं।
दरअसल, इस वीडियो को खुद टीचर मनु गुलाटी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि छात्र शिक्षक बनना पसंद करते हैं। जब उन्होंने कहा कि मैम आप भी करो। अंग्रेजी की क्लास के बाद हरियाणवी संगीत के साथ हमारे स्कूल के दिन की समाप्ति हुई है। इसकी एक झलक यह है। इसके बाद उन्होंने करीब पचास सेकंड का यह वीडियो पोस्ट किया है।
 

शादी के 10 दिन बाद आलिया भट्ट ने शेयर की गुड न्यूज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

शादी के 10 दिन बाद आलिया भट्ट ने शेयर की गुड न्यूज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी आखिरकार मुकम्मल हुई और वो दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी में भट्ट और कपूर फैमिली के मेंबर्स के साथ ही करीबी लोग शामिल हुए. शादी के 10 दिन बाद भी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने का सिलसिला थमा नहीं है. ऐसा ही एक वीडियो फिर सुर्खियों में छाया हुआ है.
दरअसल, सामना आया वीडियो खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने कुछ प्यारे नजारे और अपना खूबसूरत लुक फैंस के साथ शेयर किया है. तस्वीरों में आलिया एथनिक लुक में बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में गुड न्यूज़ भी शेयर की है.

 


इस वीडियो के जरिए आलिया ने अपनी पिछली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की ओटीटी रिलीज का ऐलान किया है. जी हां, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. ऐसे में एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मूवी नाइट. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है.' इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अब इसके ओटीटी पर आने की खबर वाकई फैंस के लिए खुशी की खबर है.
 

अपने 6 माह के बेटे के साथ नेहा ने किया योगा, माँ की कॉपी करते हुए बहुत क्यूट लग रहे उनके बेटे...

अपने 6 माह के बेटे के साथ नेहा ने किया योगा, माँ की कॉपी करते हुए बहुत क्यूट लग रहे उनके बेटे...

आजकल बढ़ रही बीमारियों के बीच खुद को हेल्थी और फिट रखने के सबसे बेहतर उपाए व्यायाम को कहा जा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स अपनी भाग-दौड़ भरी जिंदगी के बीच एक्सरसाइज करना कभी नहीं भूलते और यही उनकी फिटनेस का सबसे बड़ा सीक्रेट राज है। इसी रास्ते पर चलते हुए अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने 6 माह के बेटे को भी व्यायाम सिखाने की शुरूआत कर चुके है। हाल ही में उन्होंने अपने लाडले संग योगा करते हुए की कुछ फोटोज साझा कर दी है, जिन पर स्टार्स से लेकर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है।


इन फोटो में देखा जा सकता है कि गुरिक अपनी मां नेहा धूपिया की तरह योगासन करते हुए दिखाई दे रहे है। नेहा धुपिया अपने हाथों और पांवों के बल योग करने में लगे हुए है। वहीं नन्हें गुरिक भी उन्हीं को कॉपी करते हुए बहुत क्यूट दिख रहे है। इस बीच नेहा येलो एंड ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है। वहीं उनके बेटे ऑल व्हाइट अटायर में नजऱ आ रहे है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार भी बरसा रहे हैं।
खबरों की माने तो नेहा धूपिया ने ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी संग विवाह रचा लिया है। विवाह के उपरांत कपल ने अपनी जिंदगी में 2 बच्चों- बेटी मेहर और बेटे गुरिक का स्वागत किया। जिनके साथ अक्सर कपल क्वालिटी टाइम स्पैंड करता दिखाई दे रहा है।

 

 

एक बार फिर धमाका करने आएगी, कई फि़ल्में में सुपरहिट दे चुकी यह मशहूर जोड़ी.....

एक बार फिर धमाका करने आएगी, कई फि़ल्में में सुपरहिट दे चुकी यह मशहूर जोड़ी.....

आलिया भट्ट और वरुण धवन को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा और इन दोनों की जोड़ी भी धमाल मचाने वाली है। इन दोनों ने साल 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और उसके बाद दोनों सुपरहिट हो गए। अब एक बार फिर से जल्द ही दोनों के दोबारा स्क्रीन साझा करने की संभावना है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता जल्द ही अपनी दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए साथ आएंगे। जी दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद, निर्माता अब फ्रेंचाइजी में एक और फिल्म की योजना बना रहे हैं।


जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है कि निर्माता वर्तमान में स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जबकि आलिया और वरुण जल्द ही अपनी शूटिंग की उपलब्ध तारीखों को भी साझा करेंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि, शशांक काफी समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। और उन्होंने इसके लिए अपने दोनों अभिनेताओं से संपर्क भी किया है। जबकि आलिया और वरुण ने अभी तक डायरेक्टर को अपनी डेट नहीं दी है और एक बार सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी।


आप सभी को बता दें कि हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया 2014 में रिलीज़ हुई थी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया 2017 में आई। दोनों ही फि़ल्में सुपरहिट हुईं थीं और अब तीसरी फिल्म को लेकर भी यही अनुमान लगाया जा रहा है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वरुण धवन को जुग-जुग जियो में देखा जाने वाला है, जो राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाई गई एक कॉमेडी-ड्रामा है। वहीँ आलिया को जल्द उनके रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में देखा जाने वाला है।

 

छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा इन दिनों वह लगातार अपने फोटोज शेयर कर रहीं हैं जो फैंस के दिलों को जीत रहे हैं। अब हाल ही में सुजैन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा में पार्टी करते दिखी थी। जी हाँ और इसी तरह से एक बार फिर से सुजैन और अर्सलान साथ में स्पॉट हुए।
जी दरअसल इन दोनों ने जैसे ही पैपराजी को देखा वैसे ही दोनों पोज देते हुए भी दिखे। इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें सुजैन खान औऱ अर्सलान गोनी एक ही कार से उतरते दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान सुजैन ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लगी। वहीँ सुजैन ने ब्लैक टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहनी थी और अर्सलान व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में काफी स्मार्ट लगे। अब दोनों को देखने के बाद यूजर्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि दोनों का अफेयर चल रहा है क्या? हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई रखी है और दोनों कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
वैसे ऋतिक रोशन भी इन दिनों चर्चाओं में है। वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ देखा जाता है और दोनों अपने फोटोज के चलते सुखिऱ्यों में बने रहते हैं। दोनों सुजैन के साथ भी देखा जा चुका है और दोनों को सुजैन के साथ पार्टी में अर्सलान के साथ देखा गया था।