छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
एक बार फिर धमाका करने आएगी, कई फि़ल्में में सुपरहिट दे चुकी यह मशहूर जोड़ी.....

एक बार फिर धमाका करने आएगी, कई फि़ल्में में सुपरहिट दे चुकी यह मशहूर जोड़ी.....

आलिया भट्ट और वरुण धवन को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा और इन दोनों की जोड़ी भी धमाल मचाने वाली है। इन दोनों ने साल 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और उसके बाद दोनों सुपरहिट हो गए। अब एक बार फिर से जल्द ही दोनों के दोबारा स्क्रीन साझा करने की संभावना है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता जल्द ही अपनी दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए साथ आएंगे। जी दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद, निर्माता अब फ्रेंचाइजी में एक और फिल्म की योजना बना रहे हैं।


जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है कि निर्माता वर्तमान में स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जबकि आलिया और वरुण जल्द ही अपनी शूटिंग की उपलब्ध तारीखों को भी साझा करेंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि, शशांक काफी समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। और उन्होंने इसके लिए अपने दोनों अभिनेताओं से संपर्क भी किया है। जबकि आलिया और वरुण ने अभी तक डायरेक्टर को अपनी डेट नहीं दी है और एक बार सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी।


आप सभी को बता दें कि हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया 2014 में रिलीज़ हुई थी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया 2017 में आई। दोनों ही फि़ल्में सुपरहिट हुईं थीं और अब तीसरी फिल्म को लेकर भी यही अनुमान लगाया जा रहा है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वरुण धवन को जुग-जुग जियो में देखा जाने वाला है, जो राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाई गई एक कॉमेडी-ड्रामा है। वहीँ आलिया को जल्द उनके रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में देखा जाने वाला है।

 

छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा इन दिनों वह लगातार अपने फोटोज शेयर कर रहीं हैं जो फैंस के दिलों को जीत रहे हैं। अब हाल ही में सुजैन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा में पार्टी करते दिखी थी। जी हाँ और इसी तरह से एक बार फिर से सुजैन और अर्सलान साथ में स्पॉट हुए।
जी दरअसल इन दोनों ने जैसे ही पैपराजी को देखा वैसे ही दोनों पोज देते हुए भी दिखे। इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें सुजैन खान औऱ अर्सलान गोनी एक ही कार से उतरते दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान सुजैन ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लगी। वहीँ सुजैन ने ब्लैक टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहनी थी और अर्सलान व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में काफी स्मार्ट लगे। अब दोनों को देखने के बाद यूजर्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि दोनों का अफेयर चल रहा है क्या? हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई रखी है और दोनों कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
वैसे ऋतिक रोशन भी इन दिनों चर्चाओं में है। वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ देखा जाता है और दोनों अपने फोटोज के चलते सुखिऱ्यों में बने रहते हैं। दोनों सुजैन के साथ भी देखा जा चुका है और दोनों को सुजैन के साथ पार्टी में अर्सलान के साथ देखा गया था।
 

इस अभिनेता से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी, देखे विडियो....

इस अभिनेता से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी, देखे विडियो....

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी बीते शनिवार से बहुत चर्चाओं में बनी रहती है। खबरें उठ रही हैं कि कियारा-सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, इन सब अफवाहों पर दोनों स्टार्स ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हो पाई है, लेकिन उनके फैंस जरूर असमंजस में पड़ चुके है। इन सब खबरों के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में मूवी के सेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच वह पिंक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बहुत बोल्ड और गॉर्जियस नजऱ आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहन रखी है। कानों में गोल्डन इयररिंग्स और लो पोनी से कियारा ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने सेट पर कियारा मस्तमौला सी पोज देती हुई दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी मूवी शेरशाह में एक साथ दिखाई दी।

 

 


इस मूवी के उपरांत दोनों के लिंकअप की खबरें सुनने के लिए मिलने लगी थी। दोनों को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हालांकि तीन वर्ष तक रिलेशन में रहने के उपरांत अब कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ चुके है। वहीं कियारा आडवाणी की अपकमिंग मूवी के बारें में बात की जाए तो उनके पास भूल भुलैया 2, फिल्म जुग जुग जियो, गोविंदा नाम मेरा और आरसी 15 जैसी फिल्में लाइन में लगी हुई है।

 

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक....

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक....

न्यूलीवेड आलिया भट्ट इन दिनों अपने लुक्स से फैंस का खूब अटेंशन को खींच लेती है। रणबीर कपूर संग विवाह के 5 दिनों के उपरांत ही आलिया मजह काम पर वापस आ चुकी है। राजस्थान में अपनी अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक शेड्यूल पूरा करने के उपरांत वह बीते शनिवार मुंबई वापस आ चुकी है। इसी दौरान बीते रविवार मिसेज कपूर को सिटी में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर फैंस का ध्यान खींच रही है। उनकी ये फोटोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो होने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान आलिया भट्ट ब्लू कलर की मिनी ड्रेस में लाइमलाइट चुराती हुई नजऱ आई है।


मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों का लो बन बना रखा है और व्हाइट फरी फ्लिप फ्लॉप (फुटवियर) के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। कैमरे के सामने न्यूलीवेड आलिया स्माइल करते हुए जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। बता दें, आलिया भट्ट 14 अप्रैल को बॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर संग विवाह के बंधन में बंधी हैं। कपल की शादी में उनके करीबी मित्र और पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए थे।


वहीं आलिया के वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो उनकी अपनकिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली है। इस मूवी के साथ उनके पास ब्रह्मस्त्र भी है, जिसमें वह अपने पति रणबीर के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में दिखेंगी।
 

लक्जरी लाइफ जीने वाली महिला सांसद और पति की जेल में कटी रात...

लक्जरी लाइफ जीने वाली महिला सांसद और पति की जेल में कटी रात...

मुंबई : हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान कर महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल लाने वाली अमरावती सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को अदालत ने रविवार को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। संडे की रात प्रशासन ने राणा दंपत्ति को अलग अलग जेल में शिफ्ट कर दिया गया।


बता दें कि दोनों पर पुलिस ने सरकारी मामलों में रुकावट और राजद्रोह का केस दर्ज किया है। राणा दंपत्ति की तीन दिन में सारी कहानी ही बदल गई। शुक्रवार को ऐलान किया, शनिवार को गिरफ्तार हुए और रविवार को जेल हो गई।


आलीशान घर में रहने वाली और राजनीति से लेकर फिल्मी दुनिया में अपनी सफलता का परचम लहराने वाली नवनीत राणा ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनको सांसद बनने के बाद भी जेल में रातें गुजारनी पड़ेंगी।


जेल में शिफ्ट करने से पहले रवि राणा और नवनीत राणा का कोविड टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव निकला। राणा दंपति पर आईपीसी की धारा 15A और 353 तो बॉम्बे पुलिस एक्ट की धारा 135 के तहत एफआईआर दर्ज है, और सबसे बड़ी धारा 124A यानी राजद्रोह की धारा लगायी गई है। जिसमें नवनीत राणा पर सरकारी सिस्टम को चुनौती देने का आरोप है। अदालत राणा दंपति की जमानत अर्जी पर 29 अप्रैल को सुनवाई करेगी।


क्या है हनुमान चालीसा विवाद : लाउडस्पीकर से निकलने वाली अजान की आवाज को लेकर देशभर में हिंदु संगठन विरोध कर रहे थे। इसी दौरान सांसद नवनीत राणा ने ऐलान किया था कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। इसके लिए शनिवार सुबह 9 बजे का वक्त उनकी तरफ से दिया गया था, लेकिन इस बीच शनिवार को बड़ी संख्या में शिवसैनिक उनके खार स्थित उनके घर के बाहर जमा हो गए और वे घर के बाहर ही नहीं निकल पाई। इसके बाद राणा दंपत्ति ने शाम होते-होते पाठ करने का फैसला वापस ले लिया। इसके पीछे उन्होंने अगले दिन पीएम मोदी का मुंबई में होने वाले कार्यकम बताया। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती हैं उनके कारण प्रधानमंत्री कार्यक्रम में कोई दिक्कत हो।
 

लाल रंग की साड़ी में काफी हॉट लग रही रुबीना दिलैक, फैंस ने दिल खोलकर बरसाया प्यार...

लाल रंग की साड़ी में काफी हॉट लग रही रुबीना दिलैक, फैंस ने दिल खोलकर बरसाया प्यार...

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट फैंस को काफी पसंद आती है।

 

इसी कड़ी में रुबीना ने कुछ ऐसी दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्रम पर शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस तारीफें करते नहीं दिख रहे हैं।

 


आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक ने लाल रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। रुबीना ने अपनी इस साड़ी को थाई हाई स्लिट डिजाइन में बंधा है।

 

उनके अलग स्टाइल में साड़ी बांधने का तरीका फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रुबीना दिलैक के फैंस उनकी इन तस्वीरों को दिल खोलकर लाइक्स कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
 

अलादीन की एक्ट्रेस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखे तस्वीर....

अलादीन की एक्ट्रेस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखे तस्वीर....

टेलीविजन शो अलादीन नाम तो सुना होगा में यासमीन की भूमिका निभाने वाली अवनीत कौर की हॉट तस्वीरें इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। ये तस्वीरें खुद अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आपको बता दे, अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। इंस्टाग्राम पर उनके 3 करोड़ फॉलोअर्स है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है लेकिन इस बार अवनीत ने जो फोटोज फैंस के बीच शेयर की है उसे देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे है।


अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। अवनीत कौर ने कुल 5 तस्वीरें शेयर की हैद्य उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, आप हमारे प्यार के बीच समुद्र को ला सकते हैं लेकिन यह हमें एक-दूसरे से जुदा नहीं कर पाएगाद्य तस्वीरों में अवनीत कौर ने ब्लू कलर की डीप नेक वन पीस ड्रेस पहन रखी है। इसके अलावा उन्होंने हिल्स भी पहन रखी है। उन्होंने मेकअप कर रखा है।

 

कैमरे के सामने अवनीत कौर द्वारा दिया गया एक-एक पोज फैंस को होश उड़ा रहा है। उन्होंने यह तस्वीरें कुछ घंटों पहले ही शेयर की गई है, जिसे खबर लिखे जाने तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, कमेंट की तो बाढ़ ही आ गई है। कई लोगों ने इसपर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोग और शानदार, अमेजिंग.., नाइस.., ब्यूटीफुल.., गॉर्जियस, प्रीटी, यू आर लुकिंग सो ब्यूटीफुल.. और यू आर लुकिंग हॉट जैसे कमेंट कर रहे हैं।
 

सिद्धार्थ-कियारा का हुआ ब्रेकअप!

सिद्धार्थ-कियारा का हुआ ब्रेकअप!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। खबर है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आपको बता दे, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड गलियारों में ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अफेयर चल रहा है। हालाकि, दोनों की तरफ से कभी भी इसपर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया। लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया है। लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा प्यार नहीं रह गया है। अब इसके पीछे की वजह क्या है इसपर कुछ भी सामने नहीं आया है। लेकिन उनका ब्रेकअप फैंस के लिए दिल तोडऩे वाला है। फैंस दोनों को काफी पसंद करते हैं और कपल के कई सारे फैन फॉलोइंग भी हैं।
सूत्रों से पता चला है कि सिद्धार्थ और कियारा आपस में शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं और ऐसी भी खबरें बीच में आ रही थीं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। चाहें जो भी हुआ हो लेकिन फैंस तो यही उम्मीद करेंगे कि अगर ऐसी कोई पॉसिबिलिटी हो तो वे फिर से एक हो जाएं और अपने बीच की दूरियां कम कर लें।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। दोनों की इस फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला। इसमें सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था। मौजूदा समय में सिद्धार्थ के पास तीन फिल्में हैं। वे योद्धा, मिशन मजनू और थैंक गॉड में नजर आएंगे। वहीं कियारा की बात करें तो उनके पास भूलभुलैया 2, गोविंदा नाम मेरा, आरसी 15 और जुग जुग जियो जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है KGF के 'रॉकी भाई' की मां, देखे तस्वीरे...

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है KGF के 'रॉकी भाई' की मां, देखे तस्वीरे...

कन्नड़ सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ 2 इन दिनों थियेटर पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया है। साथ ही फिल्म के हर किरदार और हर पहलू की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। हाल ही में सिल्वर स्क्रीन पहुंची यश की फिल्म केजीएफ 2 के साथ ही एक बार फिर उनकी ऑन स्क्रीन मां चर्चा में आ गई हैं।


इस किरदार को कन्नड़ सिनेमा की अदाकारा अर्चना जोइस ने निभाया है। आपको जानकर हैरानी होगी की सुपरस्टार यश की मां का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री की उम्र महज 27 साल है। साथ ही ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं।
अदाकारा अर्चना जोइस एक जानी-मानी मॉडल और साउथ फिल्म अदाकारा हैं। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा चर्चा केजीएफ में निभाए मां के किरदार से ही मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा अर्चना जोइस एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। इसी वजह से वो कई स्टेज शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


कर्नाटक के इस शहर से है अर्चना जोइस का कनेक्शन बता दें कि केजीएफ स्टार अर्चना जोइस मूल रूप से कर्नाटक की ही रहने वाली हैं। उनका जन्म कर्नाटक के रामनाथपुरा में हुआ था।

 


यही नहीं, अदाकारा अर्चना जोइस मैरिड हैं। उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है। ये स्टार कपल एक खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी जी रहा है। अदाकारा अर्चना जोइस की ये तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि अदाकारा निजी जिंदगी में काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल हैं।
 

हुमा कुरैशी ने ऐसी ड्रेस पहन खिंचवाईं तस्वीरें, सिजलिंग लुक से इंटरनेट का पारा किया हाई...

हुमा कुरैशी ने ऐसी ड्रेस पहन खिंचवाईं तस्वीरें, सिजलिंग लुक से इंटरनेट का पारा किया हाई...

 बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने किलर लुक्स से फैंस के दिलों में खलबली मचा देती हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. हुमा ने बेहद छोटी ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद हॉट लुक नजर आ रहा है. हुमा कुरैशी ने रेड कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी है, जो बहुत शॉर्ट है. उन्होंने गोल्डन नेकलेस और कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. कैमरे के सामने हुमा ने अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट किए हैं

 

और हॉट पोज देकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. हुमा की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित आगामी बायोपिक तरला में भारत की पहली होम शेफ तरला दलाल की भूमिका निभाएंगी। हुमा कहती हैं कि तरला दलाल मुझे अपने बचपन की याद दिलाती है। मेरी माँ के पास रसोई में उनकी किताब की एक कॉपी थी और वह अक्सर मेरे स्कूल के टिफिन के लिए उनके द्वारा बताए गए कई व्यंजनों को बनाती थीं।


मुझे वह समय भी स्पष्ट रूप से याद है जब मैंने माँ को तरला दलाला की रेसपी घर का बना मैंगो आइसक्रीम बनाने में मदद की थी। इस भूमिका ने मेरी बचपन की उन मीठी यादों को ताजा कर दिया है। मैं रॉनी, अश्विनी और नितेश की बहुत आभारी हूं कि मुझ पर इस विस्मय को निभाने के लिए विश्वास किया।

 

कियारा आडवाणी का भूल भुलैया 2 लुक आया सामने

कियारा आडवाणी का भूल भुलैया 2 लुक आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रहस्यमयी किरदार भूल भुलैया 2 से रीत का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के अपने किरदार का मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ हैं।

इसमें कियारा घबराई और हैरान दिख रही हैं। उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है। अपने किरदार से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, कियारा ने रीत के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा को जगाने के लिए बस एक छोटा सा खुलासा किया, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं है।

अभिनेत्री अनीस बज्मी के निर्देशन में पहली बार कार्तिक के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जिसे टी-सीरीज द्वारा मुराद खेतानी के साथ निर्मित किया गया है। भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया की अगली कड़ी है, जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, परेश रावल, अमीषा पटेल और राजपाल यादव ने अभिनय किया था।

2007 की फिल्म, जिसे प्रियदर्शन द्वारा फिल्माया गया था, वह 1993 की मलयालम फिल्म मणिचित्रथाजू की रीमेक थी, जिसका निर्देशन फाजिल ने किया था, जो मलयालम स्टार फहद फासिल के पिता हैं।
कियारा की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार वरुण धवन के साथ जुग जुग जीयो में दिखाई देंगी। उसके बाद विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगी। वह वर्तमान में राम चरण के साथ एस शंकर की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

 

 एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखे विडियो

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखे विडियो

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से लोगों के पसीने छुड़ा रही हैं. नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बेहद सेक्सी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो गोल्डन कलर की ब्रा पहनी हुई अपने आकर्षक अंदाज में नजर आई.

इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. वीडियो में नम्रता बेहद सेक्सी और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

 

सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति और साऊथ स्टार एक बार फिर चढ़ेंगे घोड़ी

सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति और साऊथ स्टार एक बार फिर चढ़ेंगे घोड़ी

मुंबई : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक बहुत ही फेमस कपल के रूप में जाने जाते थे। लेकिन, दो साल पहले अक्टूबर में दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपनी तलाक की खबरों को साझा कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। शादी से पहले दोनों लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशनशिप में भी रहे थे। करीब 10 सालों के रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल अलग हुआ था। तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

दरअसल, खबर है कि, तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही फिल्म स्टार नागा चैतन्य दूसरी शादी की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी करने जा रहे है। ये भी खबर है कि, इस बार को किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में उनके परिवार नागा की शादी के लिए सोच रहे है। हालांकि इस बारे में परिवार की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु से पहले नागा श्रुति हासन को डेट कर रहे थे। दोनों की लिंकअप की कई खबरें सामने आ रही थी। यह भी कहा जा रहा था कि चैतन्य गब्बर सिंह फेम महिला के साथ घर बसाने की योजना बना रहे थे। नागा चैत्नय और श्रुति पहली बार 2013 में मिले थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। बाद में दोनों का रोमांस शुरू हुआ और शादी हो गई।


 

सारा अली खान का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, पैपराजियों की इस हरकत पर भड़क उठीं

सारा अली खान का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, पैपराजियों की इस हरकत पर भड़क उठीं

स्टार्स और पैपराजी का रिश्ता काफी अहम होता है. फैंस को ज्यादातर अपडेट्स पैपराजियों से ही मिलती है. यह बात फिल्मी सितारे भी बखूबी समझते हैं और कैमरे के सामने जमकर पोज देते हैं. हालांकि, कई बार इन सितारों को पैपराजियों की हरकत पर भड़कते भी देखा गया है. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी किया है.
जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का अब तक आपने चुलबुलापन और मस्खरा अंदाज ही देखा होगा, लेकिन अब जो वीडियो सामने आई है उसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से जब बाहर आती हैं तो वहां मौजूद पैपराजी के बीच उनकी अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है. इसी दौरान एक शख्स से सारा को टक्कर लग जाती है. इसके बाद सारा जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं.
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब पैपराजी उनसे एक तस्वीर की रिक्वेस्ट करते हैं तो सारा अली खान गुस्से में अपनी बात सामने रखती हैं. सारा गुस्से में कहती हैं कि फिर 'आप धक्का मारोगे'. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस बात को फैंस भी मान रहे हैं कि एक्ट्रेस का गुस्सा जायज है. एक फैन ने लिखा, 'ये पैप्स कई बार ऐसी चीजें कर देते हैं कि लोग न चाहकर भी रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं'. वहीं एक ने लिखा, 'कभी कभी सच में यह सब बर्दाश्त के बाहर ही होता है'.
 

ब्रा-पैंट में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

ब्रा-पैंट में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी एक-एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स मिलते हैं। ऐसे में एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। लेटेस्ट फोटोज में श्वेता अपना टोन्ड फिगर भी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

 

 


रिवीलिंग ब्रा-बेज पैंट में श्वेता शर्मा हुस्न का जलवा बिखरेती दिख रही हैं। ब्रा-पैंट के साथ श्वेता ने लाइट मेकअप किया हुआ है। इसके अलावा गले में पतला सा लेयर्ड नेकपीस पहना हुआ है। अपने लुक को सुपर ग्लैमरस बनाने के लिये श्वेता ने अपने हेयर को खुला छोड़ा हुआ है।
श्वेता शर्मा ने सिजलिंग फोटोज शेयर करके हर किसी का दिन बना दिया है। फोटोज शेयर करते हुए वो लिखती हैं, अपने माइंड पर रुल करो, वरना ये तुम पर रुल करेगा।

 


एक्ट्रेस का सुपर-डुपर ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कमेंट में उनके चाहने वाले तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो श्वेता शर्मा कुछ वक्त पहले ही रितेश पांडे के साथ गजब करिहैया गाने में नजर आईं थीं।
 

प्रेमी तक मैसेज पहुंचाने के लिए लड़की ने लगाया तगड़ा जुगाड़, 10 रुपये के नोट पर लिखी दिल की बात

प्रेमी तक मैसेज पहुंचाने के लिए लड़की ने लगाया तगड़ा जुगाड़, 10 रुपये के नोट पर लिखी दिल की बात

कुछ सालों पहले ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल होने के बाद इस पर यूजर्स ने एक से बड़कर एक मीम्स तैयार किए थे. अब फिर से इसी तरह की खबर सामने आ रही हैं और सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर एक 10 रुपये का नोट वायरल हो रहा है, जिस पर लिखा हुआ है, “विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है मुझे भगाकर ले जाना. आई लव यूं तुम्हारी कुसुम.” इस नोट के जरिए कुसुम नाम की लड़की अपने प्रेमी से गुहार लगा रही है कि वो उसे भगाकर ले जाए. 

15 साल की राग पटेल ने गाया RRR का ये सुपरहिट सॉन्ग, सोशल मिडिया में पोस्ट ने बदल डाली इस बच्ची की किस्मत

15 साल की राग पटेल ने गाया RRR का ये सुपरहिट सॉन्ग, सोशल मिडिया में पोस्ट ने बदल डाली इस बच्ची की किस्मत

अगर आपने फिल्म आर आर आर देखी है तो आपको राजामौली कि इस फिल्म का अंबर से तोड़ा गाना तो खूब पसंद आया होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह अंबर से थोड़ा गाना दसवीं क्लास की राग पटेल ने गाया है. जी हां राज पटेल ये गाना गाकर रातों-रात स्टार बन कर इंडस्ट्री में छा गई हैं. बता दें राग मात्र 15 साल की हैं. और उन्होंने अपनी आवाज से लाखों दिलों की धड़कने बड़ा दी हैं. 15 साल की राग गुजरात की रहने वाली हैं. उनका दिलचस्प बचपन से ही म्यूजिक की ओर रहा है. अगर आप राग की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाले तो उनकी बायो में आपको देखने को मिलेगा कि उन्होंने लिखा हुआ है- जहां भी सुर और ताल है वहां मुझे आप पाओगे.

सुरीली राग ने ढाई साल की उम्र से गाना गाना शुरू कर दिया था. उनके माता पिता को अपनी बेटी की कामयाबी देख खूब गर्व होता है. 8 साल के बाद से ही उन्होंने शास्त्रीय संगीत सीखने का मन बना लिया. ऐसे में आर आर आर के डायरेक्टर राजामौली की सीधी नजर राग पटेल की सुरीली आवाज पर गई और उन्होंने अपनी इस सुपरहिट फिल्म में गाना गाने का मौका 15 साल की राग पटेल को दे दिया.
अब आप सोच रहे होंगे कि आर आर आर के डायरेक्टर राजामौली की मुलाकात राग पटेल से हुई कैसे.. पढ़िए. दरअसल हुआ यूं कि 2021 में सितंबर के महीने में राग के पिता राजीव पटेल फेसबुक स्क्रोल कर रहे थे, ऐसे में उन्हें एक पोस्ट दिखी जिसमें फिल्म की टीम 12 से 15 साल की गर्ल सिंगर की तलाश में जुटी थी. इस पोस्ट को देखने के बाद राजीव पटेल ने अपनी बिटिया की आवाज रिकॉर्ड कर राजामौली की टीम को भेज डाली. फिर क्या था, नन्हीं सी राग को हैदराबाद बुलाया गया और उनसे गाना रिकॉर्ड करवाया गया. और जब से राग की आवाज दुनिया ने सुनी है वह उनकी फैन हो बैठी है. राग को बॉलीवुड जगत से भी खूब ऑफर मिल रहे हैं.
 

महज 20 साल की उम्र में अपने बोल्ड लुक से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, हॉट तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें...

महज 20 साल की उम्र में अपने बोल्ड लुक से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, हॉट तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें...

मुंबई : महज 20 साल की उम्र में ही टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली अवनीत कौर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत आज देशभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलते रहते हैं। वहीं अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करके फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


अवनीत कौर ने इन तस्वीरों में कैमरे के सामने अपने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई बोल्ड पोज दिए हैं। अवनीत का ये लुक भी अब फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगा हैं। इस लुक में वह काफी हॉट दिख

 

 


रही हैं। कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों में लाखों लाइक आ चुकी हैं। वहीं फैंस ने जमकर कमेंट भी करें हैं। एक यूजर ने लिखा गॉर्जियस पिक, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा स्टनिंग लुक। फैंस ने ऐसे कई कमेंट करे हैं।
 

पहले खुशी से झूम उठा दूल्हा, फिर दुल्हन को गुब्बारों से बांधकर उड़ा दिया | देखें वीडियो

पहले खुशी से झूम उठा दूल्हा, फिर दुल्हन को गुब्बारों से बांधकर उड़ा दिया | देखें वीडियो

इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. हालांकि यहां शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं जो महीनों तक छाए रहते हैं. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है, जहां विवाह के बाद ऐसा कुछ होता है शायद ही पहले कभी देखा होगा.
जब दुल्हन को हवा में उड़ा दिया
मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे पसंद किया है. सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं और हर तरफ जश्न का माहौल है. बड़ी तादाद में मेहमान भी जुटे हैं. इसी बीच फ्रेम में ऐसा कुछ नजर आया कि बार-बार देखेंगे.
दरअसल खुशी से झूम उठे दूल्हे ने विवाह के जश्न को खास मनाने के लिए सैकड़ों बड़े-बड़े गुब्बारों का इंतजाम किया. सभी गुब्बारों को एकट्ठा बांधकर एक कुर्सी तैयार की गई और दुल्हन को बैठा दिया. देख सकते हैं कि कुछ ही सेकंड में दुल्हन हवा में उड़ गई. इस दौरान जमीन जमीन खड़े मेहमान जमकर चीयर करते हैं. हालांकि कुछ देर बाद रस्सी की मदद से दुल्हन को वापस जमीन लाया गया.
वीडियो इंस्टाग्राम पर thebridesofindia नाम के पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है.
यहां देखिए मजेदार वीडियो

 

एक्ट्रेस सामंथा ने दी ये सलाह...

एक्ट्रेस सामंथा ने दी ये सलाह...

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था। उनके एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से पूछा वह अपनी बॉडी पर किस तरह का टैटू बनवाना चाहती हैं।


जिस पर अभिनेत्री ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अब टैटू बनवाना पसंद नहीं है। अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि यंग लोगों को मेरी सलाह है कि कभी भी टैटू न बनवाएं।


सामंथा को तीन टैटू के लिए जाना जाता है, जो सभी उनके पूर्व पति नागा चैतन्य से संबंधित हैं। सामंथा ने पहले टैटू में वाईएमसी लिखाया था, जो सैम और नागा की पहली फिल्म ये माया चेसावे का संक्षिप्त नाम है।


दूसरा टैटू, जिसमें चाय लिखा है, उसकी दाहिनी रिब पर अंकित है, जबकि तीसरा टैटू अधिक अनोखा है, क्योंकि चैतू और सामंथा दोनों ने अपनी बाजू पर दो तीरों का एक ही जैसा टैटू गुदवाया था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा अगली बार शकुंतलम और यशोदा में दिखाई देंगी।