छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
सोनू सूद पर फिल्म बनाने की तैयारी में संजय गुप्ता, अक्षय कुमार बनेंगे पर्दे के हीरो

सोनू सूद पर फिल्म बनाने की तैयारी में संजय गुप्ता, अक्षय कुमार बनेंगे पर्दे के हीरो

सोनू सूद इस वक्त देश के सुपरहीरो बन चुके हैं और क्यों, ये आप सभी जानते ही हैं। प्रवासी मजदूरों से सम्पर्क करने से लेकर उन्हें खाने-पीने की व्यवस्था के साथ वापस उनके गांव तक छोडऩे की बीड़ा अपने सिर पर उठा ली है सोनू सूद ने। देश भर से उनके लिए दुआएं निकल रही हैं और लोग उनके काम के मुरीद बनते जा रहे हैं। आलम यह है कि लोगों में सोनू सूद को लेकर जो मजदूरों के मसीहा वाली भावनाएं जगी हैं, अब फिल्ममेकर इसे भुनाने की तैयारी में हैं। चर्चा है कि संजय गुप्ता सोनू सूद की इसी कहानी पर अपनी अगली फिल्म का ताना-बाना बुन रहे हैं और वह इसके लीड रोल में अक्षय कुमार को लेना चाहते हैं। 
 
दरअसल अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों में वैसी फिल्मों को लेकर सिलेक्टिव रहे हैं, जिसमें उनकी देशभक्ति वाली भूमिका होती है। सोनू सूद इस वक्त देशभक्ति वाले ही काम में जुटे हुए हैं। इसलिए, संजय गुप्ता ने फिल्म को लेकर अपने मन की बात सीधे सोनू सूद के सामने रख दी और उनसे इस फिल्म को बनाने के राइट्स मांगे हैं।

संजय गुप्ता ने सोनू से हुई इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस मेसेज में संजय ने लिखा है, भाई, इस अगली फिल्म में अक्षय कुमार सोनू सूद की भूमिका निभाने जा रहे हैं। क्या मुझे इस फिल्म को बनाने के राइट्स मिल सकते हैं? जिसपर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने कुछ लिखने के बजाय आंखें बंद करने वाली और हंसी वाली इमोजी पोस्ट की है।

वैसे, यहां यह भी याद दिला दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना को लेकर पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान किया था और मुंबई व पुणे पुलिस की मदद के लिए भी उन्होंने दान किया। हालांकि, सड़क पर उतरकर मदद करने की बात करें तो इस मामले में सोनू सूद और सलमान खान ही नजर आए हैं।
 
कोरोना को लेकर अचानक लॉकडाउन की वजह मुंबई में जो प्रवासी मजदूर फंसे रह गए, उनके लिए एक-एक दिन काटना मुश्किल हो गया। जब लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई तो कई ऐसे मजदूर थे, जो अपने-अपने परिवार को लेकर भूखे-प्यासे हजारों किलोमीटर के सफर पर पैदल ही निकल पड़े। ऐसे मुश्किल वक्त में सोनू सूद उन लोगों के लिए मसीहा बनकर उनके सामने आए हैं, जिनके पास न दो वक्त की रोटी है और न रहने को जगह। सोनू पिछले कुछ दिनों से लगातार उन लोगों से सम्पर्क कर उनके वापस भेजने का इंतजाम कर रहे हैं जिनके जीने का मुंबई में अब कोई साधन नहीं और किसी तरह घर तक पहुंचने को बेचैन नजर आ रहे हैं। सोनू ट्विटर पर भेजने वाले हर आवेदकों को जवाब दे रहे हैं और सकुशल उन्हें घर तक पहुंचाने का आश्वासन भी। जो घर पहुंच चुके हैं, वे लगातार उनके लिए दुआएं भेज रहे हैं। उनके अलावा इस वक्त पूरा देश जो उन्हें इस भले काम में लगा हुआ देख रहा है, सलाम कर रहा है।
'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' के बाद उर्वशी रौतेला स्टारर 'वर्जिन भानुप्रिया' भी ओटीटी पर होगी रिलीज

'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' के बाद उर्वशी रौतेला स्टारर 'वर्जिन भानुप्रिया' भी ओटीटी पर होगी रिलीज

'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' और 'घूमकेतु' के बाद उर्वशी रौतेला-अभिनीत 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस बारे में खुद फिल्म के निर्माताओं ने जानकारी दी है.


फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, "हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही रेवेन्यू मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है."


'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं.

 

जब सलमान खान के कंधे पर कटरीना ने रखा सिर, प्यार से वह भी देते रहे थपकी

जब सलमान खान के कंधे पर कटरीना ने रखा सिर, प्यार से वह भी देते रहे थपकी

सलमान खान और कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रहा है, जिसमें कैट थोड़ी परेशान और थकी नजर आ रही हैं और ऐक्टर के कंधे पर अपना सिर रखा है। भले ही यह वीडियो पुराना हो, लेकिन अब भी फैन्स को यह जोड़ी काफी क्यूट लग रही है।
हालांकि इस वीडियो में सलमान खान, कटरीना कैफ के अलावा सामने कोई और महिला खड़ी नजर आ रही हैं, लेकिन उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस वीडियो को देखकर लोगों ने जो कॉमेंट किए हैं, उसमें लिखा है- शादी कर लो भाईजान। इस वीडियो में परेशान कैट सलमान के कंधे पर अपना सिर रखती दिख रही हैं। इसके बाद सलमान प्यार से उनके सिर पर हाथ फेरते भी नजर आ रहे हैं और उनका यही अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है।
बता दें कि उस वक्त सलमान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हुआ था और तभी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कटरीना कैफ को लॉन्च किया। इतना ही नहीं, सलमान और कटरीना की नजदीकियां दोस्ती से आगे भी गई, हालांकि एक वक्त वो भी आया जब इन दोनों के बीच भी ब्रेकअप हो गया।
वैसे, ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान और कटरीना की बॉन्डिंग एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी है और कई बार वे पर्दे पर भी रोमांस कर चुके हैं, जिसपर दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया।
सलमान खान ने कटरीना को मैंने प्यार क्यों किया से री-लॉन्च किया और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही। इसके बाद दोनों कई फिल्मों युवराज, पार्टनर, एक था टाइगर जैसी कई फिल्मों में दिखे और लोगों के दिलों के करीब आ गई यह जोड़ी, लेकिन साल 2010 में दोनों अलग हो गए। इसके पीछे सलमान खान का बुरा वर्ताव वजह बताई गई। आज भले दोनों के बीच वह रिश्ता नहीं जो कभी हुआ करता था, लेकिन इनके बीच की बॉन्डिंग अब भी काफी मजबूत है।
 

योगासन करते हुए घायल हुईं करिश्मा तन्ना, कंधे और गर्दन पर आई चोट

योगासन करते हुए घायल हुईं करिश्मा तन्ना, कंधे और गर्दन पर आई चोट

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लॉकडाउन में भी योग के जरिए अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। इतना ही नहीं करिश्मा तन्ना इन दिनों समय का भरपूर फायदा उठाते हुए नए-नए योग आसन भी सीख रही हैं। लेकिन हाल ही में करिश्मा तन्ना को नई योग क्रियाएं करना भारी पड़ गया है।


एक नए योग आसन को सीखते हुए करिश्मा तन्ना घायल हो गई हैं। रिपोर्ट की माने तो अदाकारा इन दिनों हाथों और पैरों से जुड़े नए आसन सीख रही थी। लेकिन इस चक्कर में वो अपना बैलेंस खो बैठी और धड़ाम से गिर गई। इस दौरान वहां पास में ही रखे कांच के कटोरे से अदाकारा को काफी चोट लग गई है।

 

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर चैट शो होस्ट करेंगी सनी लियोनी

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर चैट शो होस्ट करेंगी सनी लियोनी

सनी लियोनी के दुनियाभर में फैन्स हैं और चर्चा में कैसे बने रहना है, यह सनी अच्छी तरह जानती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाली सनी अब अपने फैन्स के लिए एक और सरप्राइज लाने जा रही हैं। खासतौर पर जबकि सभी लोग कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में घरों में है तो सनी का यह सरप्राइज और खास हो जाता है। दरअसल सनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चैट शो लाने जा रही हैं।


सनी का यह चैट शो निश्चित तौर पर उनके फैन्स को न केवल खुश करेगा बल्कि रिलैक्स भी कर देगा। लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर सिलेब्रिटीज अपने विडियो शेयर कर बता रहे हैं कि वे घर के भीतर अपना समय कैसे बिता रहे हैं। इससे अलग सनी लियोनी अपने चैट शो में सिलेब्रिटीज को शामिल करेंगी। यह सनी का ही आइडिया था कि वह अपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लाइव चैट के लिए इस्तेमाल करें।
 
इस चैट शो में सनी अपने सिलेब्रिटी फ्रैंड्स के साथ लाइव चैट के साथ अलग-अलग टॉपिक्स पर बात करते हुए फन ऐक्टिविटीज भी करेंगी। बताया जा रहा है कि इस चैट शो में सिलेब्रिटी फटॉग्रफर डब्बू रतनानी, मॉडल जॉर्जिया ऐड्रियानी, मंदाना करीमी, डेजी शाह, एलनाज नॉरोजी, करिश्मा तन्ना जैसी फेमस सिलेब्रिटीज शामिल हो सकती हैं।

बताया जा रहा है कि सनी का यह चैट शो हर दिन दोपहर 2:30 बजे लाइव होगा। उन्होंने बताया कि इस शो का उद्देश्य बस अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा मनोरंजक करने का है जिसे सोशल नेटवर्क पर मौजूद लोग इंजॉय कर सकें। अब देखना होगा कि फैन्स को सनी का यह आइडिया कितना हिट करता है।
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस पर बनेगी फिल्म, शाहरुख खान करेंगे प्रड्यूस

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस पर बनेगी फिल्म, शाहरुख खान करेंगे प्रड्यूस

पिछले काफी समय शाहरुख खान की अगली फिल्म के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। अभी तक उन्होंने अपनी अगली फिल्म की अभी तक घोषणा नहीं की है। भले ही शाहरुख किसी फिल्म में ऐक्टिंग नहीं कर रहे हों लेकिन वह लगातार फिल्मों को प्रड्यूस कर रहे हैं। अब वह एक और फिल्म को प्रड्यूस करने जा रहे हैं जो बिहार के मुजफ्फरपुर के एक शेल्टर होम में कई नाबालिग लड़कियों से हुए बलात्कार के मामले पर आधारिति होगी। 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन पुलकित करेंगे जिन्होंने शो सुभाष चंद्र बोस और साल 2017 में आई फिल्म मरून का डायरेक्शन कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलकित ने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। पुलकित ने फिल्म पर काफी रिसर्च की है और फिल्म में एक जर्नलिस्ट का किरदार हीरो होगा। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है और जल्द ही इसकी कास्ट फाइनल की जाएगी।
 
बता दें कि एक सोशल साइंस इंस्टीट्यूट के सोशल ऑडिट में यह सामने आया था कि मुजफ्फपुर के एक शेल्टर होम में कई नाबालिग लड़कियों के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया था। इसके बाद यह सनसनीखेज मामला नैशनल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया था। शाहरुख की बात करें तो उनकी प्रड्यूस की गई फिल्म कामयाब हाल में रिलीज हुई थी जिसमें संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।
 बड़ी खबर: तारक मेहता का उल्टा में बना कोरोना का खौफ, अय्यर ने जोड़े हाथ तो भड़क उठे जेठालाल

बड़ी खबर: तारक मेहता का उल्टा में बना कोरोना का खौफ, अय्यर ने जोड़े हाथ तो भड़क उठे जेठालाल

रायपुर| कोरोना वायरस के चलते सभी को कई परेसानियों का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी ओर कोरोना वायरस को लेकर सभी लोग जागरूकता फैला रहे हैं| टीवी शो तारक मेहता का उल्टा में कोरोना वायरस को लेकर एपिसोड दिखाया गया शो में इसी के चलते जेठालाल और अय्यर के बीच झगड़ा भी हो जाता है|

जानिए पूरी खबर-
सोमवार को तारक मेहता का उल्टा के एपिसोड में दिखाया गया कि अय्यर का प्रमोशन हो गया है, जिसे लेकर वो काफी खुश है| पोपटलाल उन्हें बधाई देते है| अय्यर और पोपटलाल कम्पाउंड में खड़े होते हैं तभी जेठालाल आते हैं और प्रमोशन की बधाई देते हैं साथ ही हाथ मिलाने के लिए कहते हैं| इसपर अय्यर हाथ जोड़ते हुए कहते हैं थैंक्यू. ये देख जेठालाल कहते हैं कि इतना घमंड भी अच्छा नहीं है मैंने आपको प्यार से अभिनंनदन कहने के लिए हाथ आगे किया तो आप ऐसे हाथ जोड़ रहे हैं| तो पोपटलाल जेठालाल को कहते हैं इस तरह बात करना ठीक नहीं है फिर जेठालाल बहुत गुस्सा हो जाता है| किसी की बात सुनता नहीं है तारक मेहता की भी वो बात नहीं सुनता और वो तारक मेहता से भी झगड़ा कर बैठता है| इसके बाद जेठालाल को शांत किया जाता है और पूरी बात समझाई जाती है. इसके बाद वो माफी मांगता है| फिर सभी लोग मिलकर कोरोना वायरस से कैसे सावधानी रखी जाए इसके बारे में बातचीत करते हैं|

आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर देश में खौफ है| अभी तक 100 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं दो लोगों की मौत हो चुकी है| बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज की शूटिंग बंद हो गई है|
भारत के इन जगहों पर नहीं मनाई जाती है होली, जानिये क्या है  वजह

भारत के इन जगहों पर नहीं मनाई जाती है होली, जानिये क्या है वजह

इस 10 मार्च अर्थात कल पूरा देश होली का त्योहार मनाएगा। इस दिन सभी लोग एक दूसरे रंग-गुलाल लगाएंगे। होली तो वैसे सभी धर्मों और समुदायों के लोग पूरे दिल से मनाते हैं लेकिन देश में ऐसे भी कई हिस्से हैं जहां होली नहीं मनाई जाती है।
आज हम आपको ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां के लोग होली नहीं मानते।
मुन्नार - दक्षिण भारत के कई शहरों में होली नहीं मनाई जा जाती हैं। ऐसा ही एक शहर है मुन्नार (Munnar) जहां लोग ज्यादा रंग-गुलाल नहीं खेलते।यहां शायद ही कोई किसी को रंग लगाता हो।यहां के लोग होली का त्योहार नहीं मनाते हैं।
रूद्रप्रयाग - उत्तराखंड के क्वीलली, कुरझण और जौंदली गांव में तकरीबन 150 सालों से होली नहीं मनाई गई। यह गांव रूद्रप्रयाग जिले में आते हैं। यहां लोग होली का त्योहार नहीं मनाते हैं।इसके पिछे की मान्य ता यह है कि इस गांव की इष्टरदेवी मां त्रिपुर सुंदरी देवी हैं। कहा जाता है कि मां को हुड़दंग पसंद नहीं है। ऐसे में होली पर तो मस्ती होती ही है तो लोगों ने होली खेलनी बंद कर दी।
अंडमान-निकोबार - यहां भी लोग होली खेलने से कतराते हैं। निकोबार का हैवलॉक आइलैंड काफी फेमस है। यहां लोग स्कूबा डाइविंग के लिए आते हैं। यहां के लोग बताते हैं कि होली रंगो का त्योहार है इससे शरीर में कई रोग हो जाते हैं जिसके चलते सब रंगों से दूर रहते हैं।
महाबलीपुरम - महाबलीपुरम शहर अपने मंदिरों के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। लेकिन यहां के लोग भी होली नहीं मनाते हैं। होली वाले दिन भी यहां सब सामान्य रहता है। हां होली की कोई भीड़भाड़ नहीं होती, ना ही रंग-गुलाल उड़ाए जाते हैं।
बुंदेलखंड- बुंदेलखंड के सागर जिले के हथखोह गांव के लोग होली नहीं मनाते हैं। इतना ही नहीं गांव के लोग होलिका का दहन भी नहीं करते हैं। इस गांव के रहने वाले रमेश सिंह बताते हैं कि सालों पहले देवी ने साक्षात दर्शन दिए थे और लोगों से होली न जलाने को कहा था। तभी से यह परंपरा चली आ रही है।
 

Tiktok  का यह चैलेंज यूजर्स को आ रही काफी पसंद, बढ़ रही चैलेंजेस की संख्या

Tiktok का यह चैलेंज यूजर्स को आ रही काफी पसंद, बढ़ रही चैलेंजेस की संख्या

Tiktok  में आय दिन नए नए चैलेंजेस आते ही रहते है इनमे से एक चैलेंज यूजर्स के बीच TikTok पर इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इसके चैलेंजेस भी यूजर्स द्वारा हाथोंहाथ लिए जा रहे हैं। कुछ वक्त पहले TikTok के Outlet Challenge और Skull Breaker Challenge भी खूब वायरल हुए थे लेकिन वह विवादों में रहे थे। हालांकि TikTok का नया चैलेंज Flip the Switch पुराने दोनों चैलेंजेस से ज्यादा सुरक्षित है। इस चैलेंज में आमतौर पर दो या दो से ज्यादा लोग पार्टिसिपेंट्स होते हैं। इस चैलेंज में जब गाना चलता है 'Look, I just flipped the switch', इस दौरान पार्टिसिपेंट्स को Lights को Flip/Swith Off करना होता है। इस चैलेंज का मकसद वीडियो बना रहे शख्स के आसपास के माहौल या फिर उसमें ही कुछ बदलाव का खुलासा करना होता है।

धीरे धीरे बढ़ रही है चैलेंजेस की संख्या-
ट्रेंडिंग हो रहे हैशटैग #fliptheswitchchallenge में बच्चे, कपल्स और दोस्त मजाकिया और ड्रामेटिक बदलाव करते नजर आते हैं। इस चैलेंज को करने वाले लोगों की संख्या जैसे-जैसे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इसके अलग-अलग वैरिएशन्स भी सामने आने लगे हैं|


अमेरिका नए बनाया सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाली ऐप का रिकॉर्ड-
चीनी टेक फर्म ByteDance की वीडियो मेकिंग ऐप TikTok को बड़ी कामयाबी मिली है। TikTok ने Facebook और Instagram को पीछे छोड़ते हुए अमेरिका में सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाली ऐप का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। सेंसर टॉवर ऐप एनालिटिक कंपनी के मुताबिक, जनवरी में अमेरिका के लोगों ने गूगल प्ले स्टोर और आईफोन स्टोर से इसे कुल 7.7 मिलियन बार डाउनलोड किया है। यह पिछले साल जनवरी में हुए डाउनलोड्स की तुलना में 23.8 गुना ज्यादा था।
कृष 4 में रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ऐक्ट्रेस ने बताई पूरी बात

कृष 4 में रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ऐक्ट्रेस ने बताई पूरी बात

बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में एक दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि वह दोनों कृष 4 में एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। दरअसल, एक पार्टी में रितिक रोशन का दीपिका पादुकोण को केक खिलाते हुए विडियो वायरल हो रहा है। तब से लोगों ने इस बात के कयास लगाने शुरू कर दिए। वहीं फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार्स को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

फिल्म कृष 4 में रितिक रोशन के साथ काम करने को लेकर अप्रोच किए जाने की रिपोर्ट्स पर दीपिका पादुकोण ने पूरी बात बताई है। ऐक्ट्रेस ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने पहले ऐसा कभी नहीं सुना है। यह सब उनके लिए सरप्राइज की बात है। दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि वह रितिक रोशन के साथ काम करना जरूर चाहेंगी। इसके साथ ही उन्होंने रितिक रोशन की तारीफ की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब शादी के बाद दीपीका और रणवीर एक साथ फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म के अलावा वह द इंटर्न में ऋषि कपूर के साथ और शकुन बत्रा की एक अनाम फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ काम करेंगी। 
रितिक रोशन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं, रितिक रोशन की कृष सीरीज की चौथी फिल्म कृष 4 का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म का ऑफिशल अनाउंमेंट नहीं हुआ है।
प्रियंका चोपड़ा के बाद अब रितिक रोशन चले हॉलिवुड, अमेरिका में हायर की टैलंट एजेंसी...

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब रितिक रोशन चले हॉलिवुड, अमेरिका में हायर की टैलंट एजेंसी...

बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद अब रितिक रोशन हॉलिवुड में अपना टैलंट दिखाने जा रहे हैं। डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक को हॉलिवुड टैलंट एजेंसी दि गेर्श एजेंसी वेस्ट में पैर जमाने में मदद करेगी।
 
वैसे जब रितिक ने 2000 में फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू किया था तो वह रातोरात सुपरस्टार बन गए थे। इतना ही नहीं उनके लुक्स को देखकर कई लोगों का कहना था कि वह हॉलिवुड में ट्राई कर सकते हैं। अब फाइनली यह बात सच होती दिखाई दे रही है।

गेर्श एजेंसी हॉलिवुड की सबसे पुरानी टैलंट फर्म्स में से एक है। अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि हॉलिवुड रितिक के स्वैग और उनके ऐक्टिंग टैलंट को किस तरह से पेश करता है।

रितिक के हॉलिवुड जाने की बात पर उनकी मैनेजर अमृता सेन बताती हैं, रितिक हमेशा लिमिट्स को तोडऩे वाले रहे हैं। 20 साल से वह इंडियन सिनेमा में नए जॉनर्स, नए नरेटिव कॉन्सेप्ट्स और बेहतरीन स्टोरीटेलिंग देने में मदद करते रहे हैं। गेर्श एजेंसी के साथ पार्टनरशिप के साथ रितिक के ऐंबिशियस विजन को पूरी दुनिया तक ले जाया जा सकेगा।
सौरभ गांगुली की बायॉपिक दादागीरी में अभिनय करने जा रहे है बॉलीवुड का ये सुपर स्टार

सौरभ गांगुली की बायॉपिक दादागीरी में अभिनय करने जा रहे है बॉलीवुड का ये सुपर स्टार

पिछले कुछ सालों से बॉलिवुड में स्पोर्ट्स बायॉपिक बनाए जाने का ट्रेंड चल रहा है। केवल प्रड्यूसर-डायरेक्टर्स ही नहीं बल्कि बॉलिवुड ऐक्टर्स भी स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम करना चाहते हैं। इस समय परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायॉपिक में काम कर रही हैं जबकि अजय देवगन इस समय मैदान में काम कर रहे है जो कि एक स्पोर्ट्स बायॉपिक है। हाल में हमने आपको खबर दी थी कि प्रड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरभ गांगुली की बायॉपिक बनाने पर विचार कर रहे हैं।
हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट तो सामने नहीं आई है लेकिन पता चला है कि इस बारे में करण जौहर कई बार सौरभ गांगुली से मुलाकात कर चुके हैं। सौरभ को हमेशा दादा कहकर पुकारा जाता है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम दादागीरी होगा। इस रिपोर्ट के आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में सौरभ गांगुली का किरदार कौन बॉलिवुड ऐक्टर निभाएगा।
कहा जा रहा है कि संभव है कि सौरभ गांगुली का यह किरदार रितिक रोशन को मिल सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सौरभ खुद कह चुके हैं कि वह रितिक को पसंद करते हैं और अगर उनकी बायॉपिक बने तो उसमें रितिक रोशन को ही लीड रोल में कास्ट किया जाए। इस बारे में ऑफिशल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ है लेकिन अगर ऐसा होता है तो रितिक को सौरभ गांगुली के किरदार में देखना दिलचस्प होगा।
हालांकि पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि एकता कपूर भी सौरभ गांगुली की बायॉपिक बनाने में इंट्रेस्टेड हैं। सौरभ ने भी माना था कि एकता ने उनसे इस बारे में संपर्क किया था लेकिन इस मामले पर आगे बात नहीं बढ़ी थी। अब देखना होगा कि सौरभ के फैन्स को यह बायॉपिक कब देखने को मिलती है।
 

इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली बॉलिवुड सेलिब्रिटी बनीं प्रियंका चोपड़ा...

इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली बॉलिवुड सेलिब्रिटी बनीं प्रियंका चोपड़ा...

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ना केवल बॉलिवुड में बल्कि हॉलिवुड में भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं। अब उनके सिर पर एक और ताज जड़ा है। वह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोवर्स पाने वाली बॉलिवुड सेलिब्रिटी बन गई हैं। हालांकि सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोवर्स वाले भारतीयों के मामले प्रियंका अभी भी दूसरे नंबर पर हैं। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं।

 

अब उनसे आगे सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण हैं जिनके 44.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। दीपिका के बाद नंबर आता है, आलिया भट्ट और अक्षय कुमार का। जहां आलिया भट्ट के 43.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं, वहीं अक्षय कुमार के 36.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मालूम हो, साल 2019 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में भी केवल विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा को ही शामिल किया गया है। प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

साल 2020 के ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में प्रियंका ने अपने फैशन से लोगों का ध्यान खींचा। अगर उनकी प्रफेशन लाइफ की बात करें तो प्रियंका की पिछली फिल्म द स्काई इज पिंक आई थी। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने भी किरदार निभाए थे। फिल्म का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया था। फिलहाल वह किसी भी फिल्म पर काम नहीं कर रही हैं। मालूम हो, इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ से अधिक फॉलोवर्स पाने वाले पहले भारतीय विराट कोहली हैं। उनके बाद प्रियंका चोपड़ा का नंबर आता है।
रितेश देशमुख बनाने जा रहे वीर छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म

रितेश देशमुख बनाने जा रहे वीर छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म

लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि छत्रपति शिवाजी महाराज पर रितेश देशमुख फिल्म प्लान कर रहे हैं। वे एक भव्य और रिसर्च के साथ शिवाजी की गाथा को बिग स्क्रीन पर पेश करने का सपना देख रहे हैं। आखिरकार रितेश ने इस बारे में घोषणा कर ही दी।
सैराट के निर्देशक नागराज मंजूले और संगीतकार अजय-अतुल के साथ वे छत्रपति शिवाजी महाराज पर ट्रायलॉजी बनाने जा रहे हैं। इसकी घोषणा के लिए उन्होंने आज का दिन चुना जब शिवाजी की जयंती है।

यह फिल्म पैन इंडिया द्वारा 2021 में रिलीज की जाएगी। शिवाजी की भूमिका कौन निभाएगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि रितेश ही शिवाजी का रोल अदा करेंगे। इसे मराठी और हिंदी में बनाया जाएगा।

 

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। दूसरे स्थान पर आसिम रियाज रहे।फाइनल में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा ने जगह बनाई थी। मुकाबला काफी कड़ा था, लेकिन अंत में किसी एक को ही जीतना था।

बिग बॉस के इतिहास का यह सबसे लंबा और लोकप्रिय सीज़न रहा। शो की लोकप्रियता को देखते हुए कुछ दिन बढ़ा दिए गए थे। हालांकि इस बार शो का स्तर नीचे आया।

ऐसी धक्का-मुक्की और गाली-गलौच पहले कभी नहीं देखी गई। सलमान खान, फराह खान और रोहित शेट्टी सहित तमाम सेलिब्रिटीज़ ने हाउसमेट्स को अपने गुस्से पर काबू रखने की सलाह दी, लेकिन उनकी बात अनसुनी कर दी गई।

29 सितम्बर 2019 से शुरू हुआ यह शो 15 फरवरी 2019 तक चला। इसमें सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज़, पारस, माहिरा, आरती, रश्मि देसाई ने भारी लोकप्रियता हासिल की।

सिद्धार्थ-शहनाज़, पारस-माहिरा, आसिम-हिमांशी की जोड़ी काफी पसंद की गई। कुछ ब्रेकअप्स भी हुए। सिद्धार्थ और आसिम में कई बार विवाद हुए। कुछ प्रतियोगी बीमार और घायल भी हुए।

कुल मिलाकर यह सीज़न अपने विवादों, प्रेम प्रसंगों और ब्रेक-अप्स के कारण ‍चर्चित रहा। शो के होस्ट सलमान खान ने भी स्वीकारा कि इस बार शो को होस्ट करते समय कई बार उन्हें भी बहुत गुस्सा आया और बीपी बढ़ गया।

 

अक्षय कुमार आने वाले है ट्रिपल रोल में नजर, तस्वीर शेयर कर क्या कहा पढ़े ...

अक्षय कुमार आने वाले है ट्रिपल रोल में नजर, तस्वीर शेयर कर क्या कहा पढ़े ...

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बिजी एक्टर में से एक है। उनके पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वो एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट की डिेटेल शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपने एक और नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है।
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह तीन अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि बहुत जल्द ही वह अपने फैंस के लिए एक और मसालेदार और मनोरंजक चीज लेकर पेश होने वाले हैं।

अक्षय ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ' बाप रे बाप।' इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनकी अपकमिंग फिल्म है और इसका नाम 'बाप रे बाप' हो सकता है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि यह कोई विज्ञापन से जुड़ी तस्वीर भी हो सकती है।
अक्षय कुमार की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है। हालांकि, अब देखना यह है कि अक्षय के यह तीन अवतार क्या धमाल मचाने वाले हैं।

 

नया रायपुर में बनेगी रामोजी फिल्म सिटी के तर्ज पर शानदार फिल्म सिटी

नया रायपुर में बनेगी रामोजी फिल्म सिटी के तर्ज पर शानदार फिल्म सिटी

रायपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्मों में जान फूंकने और छत्तीसगढ़ में फिल्मों को बढ़ावा देने राज्य सरकार ने राजधानी रायपुर से सटे नया रायपुर क्षेत्र में दो सौ एकड़ में भव्य फिल्म सिटी बनाने का निर्णय लिया है. फिल्म सिटी के साथ ही राज्य सरकार फिल्म नीति भी तैयार कर रही है, जिसमें फिल्मों को मिलने वाले अनुदान से लेकर फिल्मों की दशा-दिशा तय करने की नीति तैयार की जाएगी. सरकार के संस्कृति मंत्री अमरजीत ने जानकारी देते हुए कहा कि नया रायपुर में ऐसा फिल्म सिटी बनाया जाएगा जो राज्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा. साथ ही यह भी कहा कि जो भी छत्तीसगढ़ घूमने के लिए आएगा वह बिना फिल्म सिटी देखे जा ही नहीं पाएगा, वहीं फिल्म नीति को लेकर मंत्री ने कहा कि फिल्म नीति छत्तीसगढ़ी फिल्मों को नई दशा-दिशा देगी, सरकार के निर्णय के ना केवल फिल्मों को संजीवनी मिलेगी बल्कि रोजगार के भी साधन बढ़ेंगे.
छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की स्थिति बेहद ही नाजुक है. साल 2019 में बने कुल 19 छत्तीसगढ़ी फिल्मों में एक्का-दुक्का को छोड़ अन्य फिल्मों की चर्चा तक नहीं हुई. आलम यह है कि फिल्म निर्माताओं को लागत निकालना तक मुश्किल हो रहा है. ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि ऐसी जमीनी हकीकत के बीच फिल्म सिटी का निर्माण कितना कारगर साबित होगा. फिल्म समीक्षक अनिरूद्ध दुबे ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को फिलहाल छत्तीसगढ़ी सीनेमा को बचाने की जरूरत है. अनुदान देने की जरूरत है. फिल्म ज्यादा से ज्यादा व्यवसाय करे इसलिए सुविधा उपलब्ध कराने की जरूरत है. ऐसे में सरकार को चाहिए कि फिल्म सिटी बनाने से पहले जिलों में छोटे-छोटे टॉकिज, थियेटर बनाना चाहिए जिससे छत्तीसगढ़ी फिल्मों को उचित स्थान मिले. साथ ही यह भी कहा कि फिल्म सिटी और फिल्म नीति दोनों राज्य के फिल्मी विकास में मददगार साबित होगी. मगर पहले सुई की जरूरत हो तो सुई का ही निर्माण होना चाहिए ना कि तलवार का.
 

फिल्म प्रमोशन के लिए रायपुर पहुंचे हिमेश रेशमिया, उन्होंने रायपुर की जमकर की तारीफ, जानिए पूरी खबर

फिल्म प्रमोशन के लिए रायपुर पहुंचे हिमेश रेशमिया, उन्होंने रायपुर की जमकर की तारीफ, जानिए पूरी खबर

 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपनी फिल्म प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रायपुर की जमकर तारीफ पे तारीफ किया। आपको बता दे की रायपुर एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों बातचीत की। और वही हिमेश रेशमिया ने रायपुर और यहां के निवासियों की तारीफ की। और रायपुर को बताया सुंदर, स्वच्छ और स्मार्ट करार दिया। 


जानकारी के अनुसार-
हिमेश रेशमिया अपनी फिल्म के प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी नई फिल्म और गाने जल्द ही आने वाले हैं। नमस्ते रोम और एक्सपोज के सीक्वल को लेकर उन्होंने बताया कि एक बार फिर अपनी आने वाले फिल्मों में रानू मंडल से गाने गवाएंगे।  

 
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘जोहार छत्तीसगढ़‘ देखा, गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की तर्ज पर बनी फिल्म प्रदेशवासियों के लिए प्रेरणाप्रद

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘जोहार छत्तीसगढ़‘ देखा, गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की तर्ज पर बनी फिल्म प्रदेशवासियों के लिए प्रेरणाप्रद

रायपुर, नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने आज श्याम टॉकिज जाकर छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘जोहार छत्तीसगढ़‘ देखा। डॉ. डहरिया ने फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया में कहा कि राज्य सरकार के गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के तर्ज पर छत्तीसगढ़ी संस्कृति, परंपरा और छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ बनी है। यह फिल्म प्रदेशवासियों के लिए काफी प्रेरणाप्रद है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की संस्कृति, परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना शुरू की गई है। इसके साथ ही मैदानी क्षेत्रों के साथ-साथ दुरस्थ वनांचल के गरीबों, पिछड़ों और आदिवासियों सहित सभी वर्गों के विकास के लिए निरंतर प्रयास की जा रही है। डॉ. डहरिया ने कहा कि राज्य सरकार छत्तीसगढ़ी फिल्म को हमेशा से ही प्रोत्साहन देते रहे हैं। आगे भी हरसंभव मदद किया जाएगा।
इस मौके पर विधायक श्री कुलदीप जुनेजा, जोहार छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर श्री देवेन्द्र जांगड़े सहित छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।
 

 फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर शाहिद कपूर, डॉक्टरों ने लगाए 13 टांके...

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर शाहिद कपूर, डॉक्टरों ने लगाए 13 टांके...

 चंडीगढ़| फिल्म जर्सी की शुटिंग के दौरान एक्टर शाहिद कपूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके चेहरे पर चोट आई है। सेट पर मौजूद लोगों ने शाहिद को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उनके चेहरे पर 13 टांके लगाए गए हैं। फिलहाल शाहिद की हालत सामान्य है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 
बताया जा रहा है की फिल्म जर्सी की शूट के दौरान शाहिद कपूर तेज गेंद का शिकार हो गए। गेंदबाज द्वारा फेंकी गई तेज गेंद शाहिद निचले होंठ पर जा लगी। चोट लगने के बाद एक्टर का निचला होंठ बुरी तरह कट गया है। इसके अलावा उनकी ठुड्डी पर सूजन आ गई है। इससे पहले भी शाहिद की तबीयत खराब होने के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। साल 2019 में एक फिल्म के दौरान भी शाहिद गंभीर रूप से बीमार हो गए थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी।