छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |
17 साल की नाबालिक लड़की का दावा मछली ने किया प्रेगनेंट , रिपोर्ट मे सामने आई बच्चे की झलक

17 साल की नाबालिक लड़की का दावा मछली ने किया प्रेगनेंट , रिपोर्ट मे सामने आई बच्चे की झलक

थाइलैंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, 17 साल की नाबालिक लड़की ने बहुत बड़ा दावा किया है कि वो कुछ महीनों से प्रेगनेंट (Girl Pregnant with Fish) है, लेकिन उसके पेट में बच्चा इंसान का नहीं बल्कि मछली का है, ये दावा थाइलैंड (Thailand) की रहने वाली फेलिपिना किम्बर्ली (Kimberly) ने किया है| हैरानी की बात ये भी है कि उसकी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट (Ultrasound Report shows Fish in Womb) में भी उसके पेट के अंदर एक मछली पलती हुई दिखी है, कुछ महीनों से उसे पेट में दर्द था और अब उसका पेट बढ़ता जा रहा है|

जब लड़की का पेट बढ़ना शुरू हुआ तो उसके पिता समेत तमाम लोगों ने उस पर संदेह किया, हालांकि खुद लड़की का कहना है कि उसका कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा| वहीं किम्बर्ली (Kimberly) की दादी कहती हैं कि उसके साथ ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि वो पीरियड (Swimming During Period) यानि मासिक धर्म के दौरान तैरने के चली गई थी, ऐसा करने से लड़कियों के शरीर के अंदर कोई बाहरी चीज़ जाने की संभावना काफी बढ़ जाती है. किम्बर्ली की दादी को लगता है कि उनकी पोती के साथ भी ऐसा ही हुआ है|

अल्ट्रासाउंड ने किया हैरान
लड़की को गर्भ में मछली के होने का भरोसा तब बढ़ा, जब किम्बर्ली का अल्ट्रासाउंड कराया गया. अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट (Ultrasound Report shows Fish in Womb) में उसके पेट में एक मछली पलती दिखी, डॉक्टर भी इस अनोखी घटना को देखकर हैरान थे, डॉक्टर बताती हैं कि उन्होंने इससे पहले कभी ऐसी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट नहीं देखी थी. किम्बर्ली के पेट में एकदम मछली जैसी आकृति तैर रही थी. उसके मुंह और आंखें भी मछलियों जैसी ही थीं|

ये मछली नहीं कुछ और था
हालांकि बाद में डॉक्टर ने बताया कि लड़की के पेट में मछली नहीं, बल्कि एक ओवेरियन सिस्ट (Ovarian Cyst) थी, ये सिस्ट काफी तेज़ी से बढ़ रही थी, जिसके चलते उसका पेट भी किसी गर्भवती महिला की तरह बढ़ता जा रहा था| इस तरह के केस जेनेटिक और आस-पास की परिस्थितियों पर निर्भर करते हैं, डॉक्टरों का ये भी कहना है कि इंसान कभी भी मछली के बच्चे पेट में नहीं पाल सकता. इंसान के शरीर के अंदर मछली ज़िंदा रह ही नहीं सकती. ओवरी तक इसका पहुंचना संभव ही नहीं है, क्योंकि फिलोपिन ट्यूब से इसका अंदर प्रवेश करना असंभव है, अब किम्बर्ली को इसके लिए ऑपरेशन की ज़रूरत है| एक स्थानीय अस्पताल ये सर्जरी उसके लिए मुफ्त करेगा. फिर भी अन्य मेडिकल खर्चों, टेस्ट और दवाइयों के लिए उसे और पैसों की ज़रूरत है. इसके लिए Kapuso Mo, Jessica Soho की ओर से किम्बर्ली की कहानी साझा करते हुए उसके लिए फेंडरेजिंग अपील की गई है|

बारिश का मजा बनी सजा , 3 हजार लोगों पर लगा 22 लाख से आधिक का जुर्माना...

बारिश का मजा बनी सजा , 3 हजार लोगों पर लगा 22 लाख से आधिक का जुर्माना...

पुणे: कोरोना महामारी के संकट को कम करने के लिए देशभर में अलग-अलग तरह की पाबंदियां लगाई गई। कोरोना संकट कम होने के बाद उनको धीरे-धीरे हटाया भी जा रहा है। लेकिन इसका फायदा उठाकर मनाही के बावजूद घूमने निकल रहे करीब 3 हजार पर्यटकों पर महाराष्ट्र में जुर्माना लगाया गया है। इसमें बारिश का मजा लेने लोनावला पहुंचे करीब 3,000 सैलानियों पर 22 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया जा चुका है।


बरसात की शुरुआत होते ही मुंबई, पुणे और आसपास के सैलानी लोनावला, खंडाला निकल पड़ते है। बारिश में भीगने का मजा, गरमा गरम भुट्टे और ठंडी-ठंडी हवाओं के बीच चाय की चुस्की लेने के लिए। लंबे लॉकडाउन के बाद अब हफ्ते के पांच दिन बाहर निकलने की आजादी तो है लेकिन शनिवार और रविवार के दिन अभी भी लॉकडाउन जारी है। लेकिन कोरोना के इन नियमों को भुलाकर बड़ी संख्या में सैलानी महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों से और खासकर मुंबई-पुणे से बारिश का आनंद लेने के लिए लोनावला और खंडाला में शनिवार और रविवार को दिखाई दिए। जिनपर कड़ा एक्शन लिया गया है।


लोनावला, खंडाला और उसके आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी को देखते हुए पुणे जिला अधिकारी ने कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए धारा 144 (भीड़ प्रतिबंध) जारी किया है। इस धारा के अनुसार, 5 या 5 से अधिक लोगों को सार्वजनीक जगह पर इकट्ठा होने की मंजूरी नहीं है। लेकीन फिर भी महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों के कई सैलानी इस जगह पर बड़ी संख्या में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें खासकर सप्ताह के अंत में शनिवार और रविवार के दिनों में यह संख्या ज्यादा दिखाई पड़ती है।


अब लोनावला सिटी और लोणावला ग्रामीण पुलिस थाना यहां आने वाले पर्यटकों से अपील कर रहा है कि सैलानी लोनावाला, खंडाला और आसपास के क्षेत्रों में पर्यटन के लिए न आएं। इसके अलावा इन सैलानियों को यह बात सूचित करने के लिए स्थानीय लोनावला नगर निगम, लोनावला सिटी और लोनावला ग्रामीण पुलिस ने शहर के विभिन्न प्रमुख स्थानों पर नोटिस बोर्ड भी लगाए हैं। पुलिस ने शहर के प्रमुख चौराहों पर भी नाकाबंदी की है।


नियम तोड़ने वाले सैलानियों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए लोनावला सिटी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप पवार ने बताया कि सरकारी नियमों का उल्लंघन करने वाले अबतक 3,000 से ज्यादा सैलानीयों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, इसमें 22 लाख से भी अधिक का जुर्माना भी इनसे वसूला गया है। इसके साथ-साथ 100 से अधिक पर्यटकों को खिलाफ भी पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं। ऐसे में अगर आप भी बारिश का मजा लेने के लिए लोनावला या खंडाला जाने का सोच रहे हैं तो सावधान रहे, क्योंकि पुलिस आप पर भी कारवाई कर सकती है।

 VIDEO: जानिए शादी के बीच दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा क्या किया की पंडित ने कहा- हाथ हटाओ

VIDEO: जानिए शादी के बीच दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा क्या किया की पंडित ने कहा- हाथ हटाओ

सोशल मीडिया पर पहाड़ी शादी का वायरल हुए इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मंडप में एक साथ बैठ हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन पंडित जब इन्हें कुछ अलग करते हुए देखता है तो टोक देता है। जिसे सुनकर सारे दोस्त और रिश्तेदार हंसने लगते हैं।

दरअसल शादी में जैसे ही पंडित जी थोड़े से ब्रेक में जाते हैं, कपल बातचीत करने लगता है और इसी बीच दूल्हा दुलहम के कंधे पर अपना हाथ रख देता है। जैसे ही पंडित जी रस्म कराने लगते हैं तो वह देखकर दूल्हे से कहते हैं- कंधे से हाथ हटाओ। पंडित जी के इस वाक्य ने पूरे सोशल मीडिया को खूब ठहाके लगवाये।
 
स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डालने से कर दिया इनकार, बोली-मैं तो ...

स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डालने से कर दिया इनकार, बोली-मैं तो ...

सिद्धार्थनगर के इटवा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात आई बारात में जो वाकया हुआ उसे सुनकर बराती ही नहीं हर कोई दंग रह गया। जयमाल स्टेज पर पहुंची दुल्हन ने भरी महफिल में दूल्हे के गले में वरमाला डालने से इनकार कर दिया। बोली मेरी शादी हो चुकी है दोबारा नहीं करूंगी। घरवालों के समझाने-बुझाने के बाद भी बात नहीं बनी। इससे दूल्हा पक्ष के लोग भी नाराज गए और बिना शादी के ही बारात रात ही में लौट गई।
शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव से इटवा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात धूमधाम और रस्मो रिवाज के साथ बारात आई थी। दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों के आव भगत के साथ स्वागत करने में लगे हुए थे। शहनाई गूंज रही थी और महिलाएं मंगल गीत गा रही थी। द्वाराचार की रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा और दुल्हन को स्टेज पर जयमाल के लिए ले जाया गया। इस दौरान स्टेज पर भरी महफिल के बीच अचानक दुल्हन ने वरमाला डालने से इनकार दिया।
बोली कि मेरी शादी हो चुकी है दोबारा नहीं करेगी। दुल्हन की इस बात को सुनकर घराती और बाराती दोनों पक्ष के लोग अवाक रह गए। लड़की को घरवालों के साथ रिश्तेदारों ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इधर लड़की के रवैये को देखकर लड़के पक्ष वाले भी नाराज हो गए और बिना शादी किए ही रात में ही बारात लेकर वापस घर चले गए। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र राय ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। इस तरह के किसी मामले की तहरीर भी नहीं मिली है।

 

बेरोजगार पति को टोकना पत्नी को पड़ गया भारी, गुस्से में पति ने कर दिया ये काम

बेरोजगार पति को टोकना पत्नी को पड़ गया भारी, गुस्से में पति ने कर दिया ये काम

काम न करने और आमदनी न होने से पत्नी के साथ अक्स र होने वाले विवाद के गुस्सेम में एक पति ने सोमवार की देर शाम पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला और पत्नी के सभी जेवरात नगदी लेकर हत्यारोपी पति मौके से भाग निकला। बेटे के घर पहुंचने पर जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
चांदपुर थाना क्षेत्र के गोहरारी गांव निवासी राजेन्द्र उर्फ सुद्दी तिवारी सूरत में रहकर मजदूरी करता था। बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान काम छूट जाने पर वह घर वापस आ गया था। मौजूदा समय में वह गाजीपुर क्षेत्र के बड़नपुर चौराहे पर श्याम कुमार के मकान में पत्नी ममता तिवारी व दो बेटों राज तिवारी और दीपक के साथ रह रहा था। वहीं सामने लिए प्लाट में निर्माण भी करा रहा था। पिछले काफी समय से राजेन्द्र घर पर खाली बैठा था जिसका विरोध उसका पत्नी करती थी। जिसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। सोमवार शाम बड़ा बेटा राज तिवारी अपने मौसा के गांव गया था, वहीं दीपक शहर आया हुआ था।
दीपक शाम को जब घर पहुंचा तो घर के बाहर ममता कंबल में ढंकी हुई पड़ी थी। उसने कंबल हटाया तो मां को लहूलुहान हालत में देख उसकी चीख निकल गई। गले में कई वार थे और वहीं कुल्हाड़ी पड़ी थी। मामले की जानकारी पर अन्य परिजन भी पहुंचे और आरोप लगाया कि राजेन्द्र ने ममता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और सारे जेवरात लेकर भाग निकला। मामले की जानकारी पर पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित पति की तलाश की जा रही है।
 

मोर देखने के चक्कर मे बच्चे को मोर ने मारा चोच , बच्चा पहुचा अस्पताल

मोर देखने के चक्कर मे बच्चे को मोर ने मारा चोच , बच्चा पहुचा अस्पताल

बच्चों को जब भी चिड़ियाघर (Zoo) की सैर पर ले जाए तो हमेशा सावधानी रखे, खासकर छोटे बच्चो के लिए जिनके लिए छोटी छोटी चीजे नई होती है, चिड़ियाघर मे जाने से बच्चे बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं,  कुछ ऐसा ही हुआ एक छोटे से 3 साल के बच्चे (3 Year Old Attacked By Peacock) के साथ. बच्चा अपने पेरेंट्स के साथ चिड़ियाघर गया था. वहां किताबों में दिखने वाले मोर को सामने से देखने के लिए वो उसके पास चला गया| फिर जो हुआ, वो बच्चे ही नहीं उसके माता-पिता को भी सदमे में डालने के लिए काफी था|

एज़रा गिटोस (Ezra Gittoes) नाम के इस बच्चे का पाला एक बेहद आक्रामक मोर (aggressive peacock) से पड़ा था. उसने बच्चे के पास आते ही उसके माथे पर अपनी चोंच से वार कर दिया. गनीमत ये रही कि मोर की चोंच बच्चे के माथे पर ही लगी और उसकी आंख को नुकसान नहीं हुआ|

पेरेंट्स के साथ ज़ू घूमने गया था बच्चा

 

3 साल का एज़रा अपने माता-पिता के साथ फैमिली डे पर चिड़ियाघर (Paignton Zoo) घूमने गया था, उसके साथ उसका दूसरा भाई भी था| बच्चे पिकनिक बेंच पर खेल रहे थे, इसी बीच एज़रा (Ezra Gittoes) को मोर अपने आस-पास घूमता हुआ दिखा तो वो काफी खुश हो गया. मोर को बच्चों की खुशी रास नहीं आई और उसने नन्हें एज़रा के माथे पर अपनी चोंच (Peacock Pecked On Forehead) मार दी. बच्चे के माथे से खून गिरता देख माता-पिता उसे तुरंत अस्पताल ले गए|

चिड़ियाघर प्रशासन ने साधी चुप्पी

बच्चे के माता-पिता इस बात को लेकर परेशान हैं कि हादसे में एज़रा की आंख भी जख्मी हो सकती थी, उन्होंने बताया कि चिड़ियाघर प्रशासन इस घटना पर चुप्पी साधे हुए है. ज़ू की ओर से कहा गया है कि पर्यटकों को ये बात साइन के जरिये बताई गई है कि मोर कई बार चोंच मार सकते हैं. एज़रा का परिवार हमेशा ही चिड़ियाघर में पिकनिक मनाने आता रहा है और इस बार बच्चे के बर्थडे पर वे वहां गए थे. चिड़ियाघर प्रशासन भी इस बात पर हैरान है कि बच्चे को मोर ने कैसे मारा क्योंकि इससे पहले वहां इस तरह की घटना नहीं हुई. ये चिड़ियाघर मोरों के खुले में घूमने के लिए खास तौर पर मशहूर है|

 बंद घर में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, गांव वालों ने करा दी मंदिर में जबरन शादी

बंद घर में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, गांव वालों ने करा दी मंदिर में जबरन शादी

बिहार के गया जिले के इमामगंज प्रखंड में रविवार को गांव वालों ने यहां पर एक बंद घर में प्रेमी जोड़े को रंगेहाथ पकड़ लिया। साथ ही यह बात पूरे गांव में आग तरह फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच मसले को लेकर गांव वालों ने काफी विचार- विमर्श किया और गांव के ही मंदिर में युवक-युवती को लेकर दोनों के बीच शादी करा दी। प्रेम प्रसंग व जबरन शादी कराए जाने की यह घटना गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में घटी। 

मामले पर एक ग्रामीण शख्स का कहना है कि युवक-युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग की भनक किसी तरह से ग्रामीणों को लग गई। इसके बाद गांव के लोग कई दिनों से इस प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ने की फिराक में थे। इस बीच प्रेमी युवक पिछले कई दिनों से लड़की के घर उससे मिलने के लिए आ-जा रहा था। यह सिलसिला उस वक्त होता था कि जब युवती के परिवार के लोग घर से बाहर गए हुए होते थे। वहीं दूसरे गांव के युवक की गांव में लगातार बढ़ती आवाजाही को देखकर लोगों को संदेह हुआ व जो एक दिन यकीन में बदल गया। इसी सिलसिले के बीच रविवार को गांव वालों ने दोनों को लड़की के घर में रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद लड़की के घर में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

जानकारी के अनुसार इस मसले पर गांव वालों ने काफी विचार किया। इसके बाद गांव वाले दोनों को गांव के ही शिव मंदिर में ले गए। जहां पर इन दोनों के बीच जबरन शादी करा दी गई। इस विवाह को जबरन शादी इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि इस शादी कार्यक्रम में लड़की व लड़का पक्ष के लोग शामिल ही नहीं थे। इसके अलावा ग्रामीणों ने ना ही प्रेमी जोड़े से शादी की अनुमति ली थी। इस दौरान गांव वालों के दबाव में प्रेमी जोड़े ने शादी भी कर ली। वहीं इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। जिसमें प्रेमी लड़के का नाम मुकेश कुमार बताया गया है जो मैगरा थाना इलाके के बिकुआ कला गांव का निवासी है। वहीं लड़की का नाम चांदनी कुमारी है। जो देवरिया गांव की बताई गई है।
 
 शादी की रस्मोंं के दौरान हुआ कुछ ऐसा की दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार

शादी की रस्मोंं के दौरान हुआ कुछ ऐसा की दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार

उत्तर प्रदेश। शाहजहांपुर का युवक बरेली में शादी करने पहुंचा। सब कुछ रस्मोंस के ह‍िसाब से चल रहा था अचानक से वहां भगदड़ मच गई और दुल्हीन पक्ष वाले देखते ही रहे गए। इस भगदड़ में दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार हो गए। बताया जा रहा है क‍ि युवक दूसरी शादी रचाने आया था और पहली पत्नी पुलिस लेकर शादी रुकवाने पहुंच गई। पुलिस की भनक लगते ही दूल्हा फरार हो गया और पुल‍िस ने उसके दोस्त  को हिरासत में ले लिया है।

शाहजहांपुर निवासी अर्चना गुप्ता ने बताया कि 2006 में उनकी शादी तिलहर निवासी गौरव से हुई थी। अर्चना ने बताया कि उनके 2 बेटे भी है। ससुराली उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे, जिस वजह से उसने शाहजहांपुर जनपद न्यायालय में पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर दिया। इसके बाद अर्चना अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में रहने लगी।

इसी बीच अर्चना को पता चला कि उसका पति बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक बैकेट हॉल में शादी कर रहा है, जिसके बाद पत्नी ने बरेली के एसएसपी से शिकायत की और एसएसपी के आदेश पर बारादरी थाना पुलिस ने मौके पर जाकर शादी रुकवाई।

अर्चना गुप्ता ने बताया क‍ि उसका पत‍ि बहुत शराब पीता है और काम भी कुछ नहीं करता है। एक द‍िन मैंने उनके फोन पर एक लड़की के साथ उनकी फोटो देखी। फ‍िर मैंने अपने बच्चों  के साथ आराम से घर में रहने दो लेक‍िन इनकी मां ने कहा क‍ि पत्नीए को तलाक दे दो। जब शादी हुई तो यह पढ़ते थे कुछ नहीं करते थे। मुझे पता चला क‍ि पति की बरेली में शादी हो रही है तो मैं यहां पहुंच गई. उन्होंपने बताया क‍ि उसके पति का चार-पांच साल से अफेयर चल रहा था।

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया क‍ि एक मह‍िला ने बताया क‍ि उसके पत‍ि दूसरी शादी कर रहे हैं, जबक‍ि उनका अदालत में अभी मामला लंब‍ित है। इस श‍िकायत म‍िलने के बाद पुल‍िस जब शादी वाली जगह पहुंची तो दूल्हा  फरार हो गया।
 
 6500 फ़ीट उचे पहाड़ पर कपल करने लगा ये काम, अब पहाड़ों पर लगे वेबकैमरे से लिक हो गई कपल की प्राइवेट मोमेंट्स

6500 फ़ीट उचे पहाड़ पर कपल करने लगा ये काम, अब पहाड़ों पर लगे वेबकैमरे से लिक हो गई कपल की प्राइवेट मोमेंट्स

फैंटसी के चक्कर में एक कपल को पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में रोमांस करना काफी महंगा पड़ गया। कपल 6,500 फीट की ऊंचाई पर पर्सनल काम कर रहा था, लेकिन इन पहाड़ों पर मौजूद एक वेबकैमरे ने इस कपल की फोटो क्लिक कर ली। ये घटना ऑस्ट्रिया की सबसे पश्चिमी और सबसे ऊंची पहाड़ी श्रृंखला नॉक पर्वत पर हुई है।

एक कपल ट्रैकिंग करने के बाद काफी थक गया था और वहीं आराम करने लगा और रोमांस करने लगा। इन पहाड़ों पर लगे वेबकैम की कपल को खबर नहीं थी। वेबकैम ने थोड़े-थोड़े गैप में कपल की इंटिमेट फोटोज क्लिक कर ली।

कुछ दिनों बाद ही ये तस्वीरें वायरल होने हो गई। वेब मीडिया सॉल्यूशन्स के रोनाल्ड श्लेंडर का कहना है कि पैनोरमा और मौसम वाले कैमरों को निगरानी वाले कैमरे नहीं माना जा सकता है, क्योंकि वे लगातार रिकॉर्डिंग प्रसारित नहीं करते हैं।

हालांकि, ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस कपल की तस्वीरें वायरल हो गईं. ये सॉफ्टवेयर की गलती से हुआ। रोनाल्ड ने आगे कहा कि आमतौर पर हम इसके लिए एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हैं जिससे हम ये सुनिश्चित कर सकें कि लोगों के चेहरे को सही से ब्लर किया गया है।
रेल्वे स्टेशन मे चेकिंग के दौरान सोने से भरा बैग मिला , 3 आरोपी गिरफ्तार

रेल्वे स्टेशन मे चेकिंग के दौरान सोने से भरा बैग मिला , 3 आरोपी गिरफ्तार

कटनी: मध्यप्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन में चेकिंग के दौरान जीआरपी की टीम को सोने से भरी बैग मिली है। चेकिंग के दौरान जेवरात से भरे 2 बैग जब्त किए गए हैं। जब्त सोने के जेवरात की कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।GRP की सूचना पर GST और आयकर विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। 

सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन के बिच हुआ कुछ ऐसा की दोनों पहुंच गए अस्पताल, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन के बिच हुआ कुछ ऐसा की दोनों पहुंच गए अस्पताल, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

बिहार में शादी के कुछ समय बाद यानी सुहागरात पर कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ हॉस्पिटल पहुंच गए. लोगों को जैसे ही इसके बारे में जानकारी मिली तो हैरान रह गए और पूरे इलाके में सन्ना पसर गया. वहीं, अब इस मामले को लेकर चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ रही है. तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

घटना गोपालगंज की है. बताया जा रहा है कि शनिवार को प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े ने सुहागरात पर खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनों की हालत ऐसी हो गई थी कि उन्हें सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. लेकिन, मामला यहां भी नहीं संभला इसके बाद दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, जमशेदपुर की रहने वाली 28 साल की शांदि देवी और 30 साल के मुकेश कुमार सिंह ने शनिवार को थाने मंदिर में शादी की थी. रविवार को मेहमानों के लिए भोज का आयोजन किया गया था. सभी को खाना खिलाने के बाद नवदंपति सोने के लिए चले गए. बाद में दोनों कमरे के अंदर बेहोशी की हालत में पाए गए.

परिजनों को कहना है कि दोनों चिकन में जहर मिलाकर खा लिया. हालांकि, दोनों ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. इधर, हॉस्पिटल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. लेकिन, पुलिस के आने से पहले ही परिजन बेहतर इलाज का बहाना देकर दोनों को लेकर गोरखपुर चले गए. फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन की रही है. लेकिन, अभी तक दूल्हा-दुल्हन से कोई पूछताछ नहीं की गई. लेकिन, इस घटना से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है कि आखिर दोनों ऐसा क्यों किया?


 

 OMG: मैच के दौरान मैदान में घुसकर महिला ने उतार दिए कपड़े, सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पकड़कर किया बाहर

OMG: मैच के दौरान मैदान में घुसकर महिला ने उतार दिए कपड़े, सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पकड़कर किया बाहर

नई दिल्‍ली. यूरो कप 2020 (Euro 2020) में बेल्जियम और फिनलैंड के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक महिला मैदान में घुस गई और क्रिप्‍टोकरेंसी के प्रचाार के लिए महिला ने अपने कपड़े उतार दिए. मैच के दौरान महिला मैदान पर भागती हुई आई. उसने अपनी जैकेट उतार दी और उसकी टी शर्ट पर लिखा था कि WTF कॉइन. वह ग्रुप स्‍टेज के इस मुकाबले में आधे मैदान तक आ गई थी. जिस वजह से उन्‍हें चोट लगने का भी खतरा था. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पकड़ लिया.


महिला की टी शर्ट पर वेबसाइट का लिंक भी था. रूस में बेल्जियम और फिनलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले को बेल्जियम ने 2-0 से जीता. रूस और डेनमार्क के बीच खेले गए एक अन्‍य मैच में एक और फैन ने घुसपैठ की थी. हालांकि उसे जल्‍दी सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया.
नाबालिक से प्रेम-प्रसंग के चलते 19 साल के लड़के की हत्या , जानिए पूरा मामला

नाबालिक से प्रेम-प्रसंग के चलते 19 साल के लड़के की हत्या , जानिए पूरा मामला

गुरुग्राम| दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल-देहला देने वाला मामला सामने आया है, अपनी झूठी शान के लिए एक 19 साल के लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई| लड़के को नाबालिग से प्यार करने की सजा मिली, युवती के पिता और भाईयों ने कमरे में बंद करके लाठी और डंडों से लड़के की पिटाई की और घर से 10 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक दिया, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई| पुलिस ने लड़की के पिता और बुआ के लड़के और दो अन्य युवकों को गिरफ्तार कर  लिया है|


बता दें कि 19 साल के इस युवक की दोस्ती एक साल पहले गुरुग्राम में रहने वाली एक नाबालिग युवती से हुई थी, दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. युवक अपने प्यार से शादी करना चाहता था| रविवार को लड़के ने युवती को फोन किया और परिजनों से बात कराने के लिए कहा. इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को लड़की की बुआ के घर बुला लिया, युवक घर पहुंचा तो कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से युवक की पिटाई की गई| करीब 6 घंटे बाद घायल युवक को लेकर घर से करीब 10 किलोमीटर दूर गुरुग्राम के ही सेक्टर 45 के इलाके ग्रीनवुड सोसाइटी के पास खाली रोड पर फेंक कर फरार हो गए|

 

 

 

 

किसी राहगीर की युवक पर नजर पड़ी तो युवक के ही फोन से परिजनों को सूचना दी गई, इसके बाद घरवालों ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई|  पुलिस जांच में ये बात सामने आई कि लड़का युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवालों को ये मंजूर नहीं था. इसलिए उन्होंने युवक को घर बुलाकर बुरी तरह पीटा| पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की जांच में जुट गई है कि इस हत्याकांड में कितने और लोग शामिल हैं. साथ ही पुलिस आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल गाड़ी और लाठी-डंडे भी बरामद करेगी|

 
रामजन्म भूमि ट्रस्ट की फर्जी वेबसाइट बनाकर 500 लोगों से ठगे 1 करोड़, 5 गिरफ्तार

रामजन्म भूमि ट्रस्ट की फर्जी वेबसाइट बनाकर 500 लोगों से ठगे 1 करोड़, 5 गिरफ्तार

नोएडा। रामजन्म भूमि ट्रस्ट अयोध्या के नाम से फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का साइबर क्राइम टीम ने खुलासा किया है। आरोपी फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से चंदा मांगते थे। आरोपियों ने अब तक लगभग एक करोड़ रुपये की ठगी की थी। सोमवार को अशोक नगर के पास नोएडा-दिल्ली बॉर्डर से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांचों की पहचान न्यू अशोक नगर दिल्ली निवासी आशीष गुप्ता, नवीन कुमार, सुमित कुमार, अमित झा और सूरज गुप्ता के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पांच मोबाइल, लैपटॉप, 2 सिम कार्ड, 50 आधार कार्ड, 2 थंब इंप्रेशन मशीन बरामद किए गए हैं।
पुलिस के मुताबिक पांचों आरोपियों ने रामजन्म भूमि ट्रस्ट के नाम पर फर्जी वेबसाइट बना कर लोगों से चंदे के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रहे थे। इस मामले में मंदिर ट्रस्ट की तरफ से रामजन्म भूमि थाना, अयोध्या में आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। छानबीन के बाद साइबर क्राइम, सेक्टर-36 नोएडा पुलिस की टीम ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि अब तक 500 से अधिक लोगों से चंदे के नाम पर ठगी की है और करीब एक करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा किया है। पुलिस आरोपियों के बैंक अकाउंट का पता लगा रही है और फर्जीवाड़े के पैसे कहां खर्च किए, उसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है।
ठगी करने वाले आरोपियों को सेक्टर-36, नोएडा स्थित साइबर क्राइम थाने के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडेय की टीम ने गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर विनोद पांडेय ने बताया कि कुछ दिन पहले ही इस मामले में कुछ सुराग मिले थे। इसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस मामले का पर्दाफाश किया।

दो महीने पहले बनाई थी वेबसाइट
पुलिस पूछताछ में पता चला कि इन आरोपियों ने दो महीने पहले श्री रामजन्म भूमि क्षेत्र के नाम से फर्जी वेबसाइट बनाई थी। इस वेबसाइट पर जाकर कोई भी स्वेच्छा से दान दे सकता था। इसमें पैसे जमा करने के तीन विकल्प दिए गए थे। लोग या तो पेटीएम से पैसे ट्रांसफर कर सकते थे या एचडीएफसी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अकाउंट में पैसे डाल सकते थे।

वेबसाइट डिजाइन करता था सरगना
साइबर क्राइम थाने के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार आशीष गुप्ता इस गिरोह का सरगना है। आशीष नोएडा स्थित मदरसन कंपनी में काम करता था। बीए पास आशीष तकनीक का अच्छा जानकार है और वह कंपनियों की वेबसाइट डिजाइन करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों से हुई थी। जिसके बाद उसने रामजन्म भूमि मंदिर ट्रस्ट की फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी की साजिश रची थी।
डॉ. त्रिवेणी सिंह, एसपी, साइबर क्राइम बताया कि रामजन्म भूमि ट्रस्ट अयोध्या के नाम पर फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से ठगी करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। ये आरोपी राम मंदिर के नाम चंदा ले रहे थे।
 

पूर्व पधानमंत्री ने बुलाई बैठक, पीएम मोदी की बैठक के पहले बनेगी रणनीति

पूर्व पधानमंत्री ने बुलाई बैठक, पीएम मोदी की बैठक के पहले बनेगी रणनीति

नई दिल्ली, कांग्रेस का जम्मू-कश्मीर मामलों के कोर समूह मंगलवार को बैठक करेगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 24 जून को बुलाई गई इस केंद्र शासित प्रदेश के राजनीतिक दलों की बैठक को लेकर पार्टी का रुख तय किया जाएगा। पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस डिजिटल बैठक का मुख्य एजेंडा प्रधानमंत्री के साथ होने वाली बैठक को लेकर पार्टी का रुख तय करना है।
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की अगुवाई वाले कांग्रेस के इस समूह में पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, कर्ण सिंह, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर शामिल हैं।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से 24 जून को जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस ने अब तक यह तय नहीं किया है कि वह इस बैठक में शामिल होगी या नहीं, हालांकि इस बैठक से पहले उसने यह कहा है कि केंद्र को संविधान और लोकतंत्र के हित में जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल करना चाहिए।

प्रधानमंत्री की बैठक को लेकर दूसरे दिन भी राजनीतिक दलों में चर्चा हुई
पीएम मोदी की अध्यक्षता में 24 जून को होने वाली सर्वदलीय बैठक को लेकर जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) सहित मुख्यधारा के सभी क्षेत्रीय दलों के भीतर सोमवार को लगातार दूसरे दिन गहन राजनीतिक विचार-विमर्श जारी रहा। वहीं, गुपकर जन घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) की मंगलवार को बैठक बुलाई गई है।
जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त होने के बाद मुख्यधारा के छह दलों ने पीएजीडी का गठन किया था। प्रधानमंत्री के निमंत्रण पर चर्चा करने के लिए पीएजीडी के नेता मंगलवार को नेकां के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के आवास पर बैठक करेंगे।
पीडीपी ने जहां अपनी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को बैठक में शामिल होने के बाबत अंतिम निर्णय लेने का अधिकार दिया है। वहीं, गठबंधन बैठक के बाद संयुक्त रणनीति के साथ सामने आ सकता है।
इस बीच, नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) ने सोमवार को कहा कि यह अच्छा है कि केंद्र ने यह महसूस किया है कि मुख्यधारा के क्षेत्रीय दलों के बगैर केंद्र शासित प्रदेश में `चीजें काम नहीं करेंगी।` नेशनल कांफ्रेंस के कश्मीर के प्रांतीय अध्यक्ष नासिर असलम वानी ने संवाददाताओं को यहां बताया, `हम यह कहते आ रहे हैं कि पिछले दो सालों में जमीन पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह अच्छा है कि उन्हें यह महसूस हुआ है कि स्थानीय मुख्य धारा की पार्टियों के बगैर काम नहीं चलेगा। उनके सभी बड़े-बड़े वादे धरातल पर खोखले साबित हो गए और इससे कुछ भी हासिल नहीं हुआ है।` उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मुख्यधारा की पार्टियों को बदनाम करने से हटकर उन्हें बातचीत के लिये बुलाने का बदलाव `अच्छा` है ।
वानी ने कहा, `यह एक अच्छा बदलाव है। जम्मू कश्मीर की मुख्य धारा के राजनीतिक दलों को आप कितना भी बदनाम कर लें, लेकिन उनके बगैर आप कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि जम्मू कश्मीर की मुख्य धारा ने हमेशा इसे साबित किया है। उन्होंने कहा, `उस मामले में नेशनल कांफ्रेंस को शामिल किए बगैर इस तरह के संवादों और इस तरह के सम्मेलनों में आप आगे नहीं बढ़ सकते हैं, क्योंकि यह पूववर्ती प्रदेश की जड़ों से जुड़ी प्रमुख राजनीतिक पार्टी है।` केंद्र सरकार ने पांच अगस्त 2019 को संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत प्रदेश को मिले विशेष दर्जे के अधिकतर प्रावधानों को वापस लेते हुये जम्मू कश्मीर प्रदेश को दो केंद्र शासित क्षेत्रों - जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख- में बांट दिया था।
उधर, पीएजीडी के अन्य सहयोगियों माकपा, भाकपा, पीपुल्स मूवमेंट और अवामी नेशनल कांफ्रेंस ने बैठक के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। इस बीच, जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी के राज्यसभा में नेता रहे गुलाम नबी आजाद और जम्मू-कश्मीर मामलों के पार्टी प्रभारी रजनी पाटिल के साथ ऑनलाइन बैठक की। कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान, पार्टी के स्थानीय नेताओं ने इस मुद्दे पर अपने विचार साझा किए।
 

भोले के भक्तो के लिए निराशा: इस साल भी नही कर पायेंगे अमरनाथ यात्रा

भोले के भक्तो के लिए निराशा: इस साल भी नही कर पायेंगे अमरनाथ यात्रा

कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस साल भी अमरनाथ यात्रा रद्द कर दी गई है. पिछले साल भी कोरोना महामारी के चलते अमरनाथ यात्रा रद्द कर दी गई थी. हालांकि, श्रद्धालु 28 जून से ऑनलाइन दर्शन कर पाएंगे. श्री अमरनाथ छड़ी मुबारक 22 अगस्त को गुफा में ले जाया जाएगा.


इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि सरकार जल्द ही वार्षिक अमरनाथ तीर्थयात्रा आयोजित करने पर फैसला करेगी, लेकिन साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि लोगों की जान बचाना उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता है. हिमालय के ऊंचाई वाले हिस्से में 3,880 मीटर ऊंचाई पर स्थित भगवान शिव के गुफा मंदिर के लिए 56-दिवसीय यात्रा 28 जून को पहलगाम और बालटाल मार्गों से शुरू होनी थी और यह यात्रा 22 अगस्त को समाप्त होती.

 

फेसबुक पर लाइव आ कर युवक ने मारी खुद को गोली , जानिए पूरा मामला

फेसबुक पर लाइव आ कर युवक ने मारी खुद को गोली , जानिए पूरा मामला

रायसेन। एक युवक ने SDM और तहसीलदार पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुये खुद को गोली मार ली, युवक ने फेसबुक लाइव कर पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गोली लगने से युवक की हालत गंभीर है, जिसे ​इलाज के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया। 

जानकारी के अनुसार SDM और तहसीलदार पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाकर युवक ने उक्त घटना को अंजाम दिया है। यह घटना बेगमगंज थाना क्षेत्र के तहसील कार्यालय में हुई है। बहरहाल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर घुसा बंदर, सोशल मीडिया  में उसकी हरकत हुई वायरल

दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर घुसा बंदर, सोशल मीडिया में उसकी हरकत हुई वायरल

नई दिल्ली, दिल्ली मेट्रो के एक कोच में बंदर के इधर-उधर घूमने और फिर सीट पर बैठकर सफर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना शनिवार शाम हुई जब बंदर ब्लू लाइन मेट्रो की एक ट्रेन के डिब्बे में घुसकर इधर-उधर घूमने लगा, जिसे देखकर यात्री चौंक गए. शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बंदर हैंडरेल बार पकड़कर लटकता दिख रहा है.

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को कहा, ''ब्लू लाइन पर यमुना बैंक से आईपी स्टेशन की ओर जारी रही ट्रेन में शाम करीब 4 बजकर 45 मिनट पर बंदर को देखा गया. वह इधर-उधर घूमता रहा, जिसके बाद यात्रियों ने डीएमआरसी के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.''

बंदर की चलकदमी

इस घटना के दौरान साफ देखा जा रहा है कि बंदर पहले हैंडरोल को पकड़कर ऊपर चढ़ता है फिर नीचे आ जाता है. नीचे आने के बाद वह चलती हुई मेट्रो ट्रेन के फर्श पर चलहकदमी करता है. इस दौरान वहां मौजूद लोग इसका विडियो बनाते हैं.


यात्री के पास बैठता है बंदर

अचानक बंदर मेट्रो की सीट की ओर बढ़ता है और वहां बैठे एक यात्री के पास पहुंचकर उसके बगल में बैठ जाता है. वीडियो देखने से साफ लगता है कि बंदर काफी डरा हुआ है.


दरवाजे खुलते ही बंदर भाग जाता है बाहर
चलती मेट्रो के दौरान बंदर निकलने की कोशिश करता है लेकिन खिड़की और दरवाजे बंद होने के कारण वह निकल नहीं पाता है. जैसे ही मेट्रो रुकती है बंदर निकलकर भाग जाता है.

 

 दादा का अवैध संबंध: दादा ने ही किया पोते की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट, चाचा को बेटा समझ पालता रहा शख्स

दादा का अवैध संबंध: दादा ने ही किया पोते की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट, चाचा को बेटा समझ पालता रहा शख्स

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने टिकटॉक (TikTok) पर @stacks1400 नाम से बने अकाउंट के यूजर ने लोगों के साथ अपने दादा द्वारा किये धोखे का खुलासा किया. शख्स की प्रेमिका का उसके दादाजी के साथ अफेयर था. ये बात उसे सालों बाद तब पता चली जब उसने अपने बेटे का DNA टेस्ट किया. इसमें खुलासा हुआ कि शख्स का बेटा असल में उसका चाचा है.
 
रिश्तों के इस अजीबोगरीब ताने बाने में शख्स की जिंदगी उलझ कर रह गई है. शख्स ने अपने साथ हुए इस धोखे को लोगों के साथ शेयर किया. उसने एक वीडियो बनाया जिसमें वो रोता नजर आ रहा है. शख्स ने कहा कि अभी-अभी उसे पता चला है कि जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था असल में वो उसका चाचा निकला. उसके दादाजी का अफेयर उसकी गर्लफ्रेंड से चल रहा था. इसी रिश्ते की निशानी प्रेमिका के गर्भ में पलने लगी जिसे वो अपना बेटा समझता रहा.

रोते हुए बनाया वीडियो
शख्स ने रोते-रोते लोगों के साथ अपना दुःख शेयर किया. इसके बाद शख्स का वीडियो वायरल हो गया. कई लोगों ने शख्स को सांतावना दी. एक शख्स ने लिखा कि हिम्मत मत हारो. अभी अंधेरा है तो कल सवेरा भी होगा. उसने शख्स को कहा कि वो ऐसी गर्लफ्रेंड डिजर्व नहीं करता. कई लोगों ने शख्स को हिम्मत बंधाई. वहीं शख्स का कहना है कि इस सच्चाई को जानने के बाद अब वो अपने बेटे को उस नजर से देख नहीं पाएगा. जिसे वो बेटा मानता था वो असल में उसका चाचा है.
साइड न देने पर 3 युवकों ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली , हालत गंभीर

साइड न देने पर 3 युवकों ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली , हालत गंभीर

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में एक बड़ा मामला सामने आया है, सोनीपत के गांव से सबोली के पास एक ट्रक ड्राइवर को साइड न देने पर गोली मारने का मामला सामने आया है. ट्रक ड्राइवर जगदीश के पैर में गोली लगी है, फिलहाल जगदीश की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है| ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) के साथियों ने बताया कि वह हिमाचल से सामान लेकर आ रहे थे, तभी तीन युवकों ने गाड़ी में ट्रक के सामने लगाई और गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है|

ट्रक ड्राइवर जगदीश हिमाचल से अपनी गाड़ी में सामान लेकर आ रहा था, वह बरोटा रोड से सबोली जा रहा था| जगदीश के साथी अजमेर ने बताया कि उनका साथी जगदीश हिमाचल से 14 लाख रुपए की लागत का सामान लेकर आया था और जिस रोड से वो जा रहा था वह रोड पूरी तरह टूटा हुआ है. यहां आंदोलन चल रहा है. उसकी वजह से बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है. मैन रोड बंद है और इसी रास्ते से वह दिल्ली की तरफ जाते हैं|

रात के समय उन्हें बहुत ज्यादा खतरा होता है, वहीं जगदीश के साथ भी वही हुआ है| तीन युवकों ने गाड़ी उनके ट्रक के सामने लगा दी और उसके बाद उसे गोली मार दी| जगदीश के पैर में गोली लगी है. इसके बाद उसकी हालत गंभीर है, उसे रोहतक पीजीआई भेजा गया है| ट्रक ड्राइवरों ने सुरक्षा की मांग की है और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की भी मांग की गई है. वहीं उसके साथी का आरोप है  कि आरोपी युवक पैसे लूटने के साथ-साथ गाड़ी को भी रोकना चाहते थे|

 

वहीं पुलिस जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि गांव सबोली के पास ट्रक ड्राइवर को गोली मारी गई है, सड़क पर साइड ना देने की वजह से यह गोली मारी गई है. ट्रक चालक जगदीश हिमाचल से रिफाइंड लेकर सबोली आ रहा था, उसी दौरान पीछे से एक छोटी गाड़ी चालक से साइड मांग रहे थे, लेकिन जब उसने साइड नहीं दी तो उन्होंने अपनी गाड़ी उनके ट्रक के सामने लगा दी और उसे गोली मार दी| इस पूरी वारदात के पीछे सिर्फ साइड ना देना ही है, फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही|